《SHIVI KI DASTAN》EPILOGUE
Advertisement
After 5 years
Raavi was working in kitchen when Krish enters with Kirti...
Krish : Bhabhi please help
Raavi : Krish har time ka yahi hai tera yaar...Ab tera ek bacha hai...Tu khud bacho jaisa behave karta hai
Krish : Sorry Bhabhi....Ab hum jaa rahe hai please ab Kairav ko sambhal Lena
Raavi : Mujhe kiya milega
Krish : Mai aapke liye Icecream leke AA jaunga
Raavi : Sab ke liye samjha..Ab ja
Kirti : Thank you bhabhi....Love youuu
Raavi : Love youu too darling 💕
Kairav : Mom Dad kaha ja rahe ho
Krish : Lag gayi Lanka
Saira : Krish kirti ko date pe le jaa rahe hai
Raavi : Ae chup!! Krish kirti tum log jau
Krish : Byee bhabhi
Raavi : Byee (to Saira) Tujhe kitni baar bola hai Krish ko chachu bulane ko
Saira : Mumma..Dad bhi toh Krish hi bulate hai
Raavi : Yeh yeh kia dad dad laga rakha hai...Papa bolna
Saira : Papa bahut old fashion hai
Raavi : Tu kabhi nahi badal sakti
Kairav : Raavi mujhe Susu jana hai
Raavi takes Kairav to Susu
Shiva : Ae chipkali Chai de
Saira got an idea....She takes Raavi's dupatta and wears like saree and takes a cup and fill water and goes to Shiva....Shiva was shock to see her
Saira : Ae Bhoothnath!! Chai pe la
Shiva : Ae chipkali !!Chai mai Shakkar nahi hai
Saira goes and sits in Shiva's lap and kisses him on cheeks
Saira : Dad yeh lo aapko morning kiss
Shiva : Aww....Mera bacha!!
Saira : Dad Krish aur Kirti date pe gaye hai aap chipkali ko leka jau na
Shiva : Kaha pe Saira
Saira : Date pe
Shiva : Tujhe pata Haina Raavi kiya bolegi
Raavi was standing back
Saira : Ae bhootnath!!! Aaj mai bahut thak gayi hu kal chalte hai
Shiva : Haa !!!Chipkali aise hi bolti hai
Saira : Dad !!Chipkali
Shiva : Kaha hai
Saira : Peeche dekho peeche
Shiva turns and see Raavi
Raavi : Kya sikha rahe ho tum Meri Saira ko haa
Shiva : Ae chipkali Chai dena
Raavi : Baat mat ghumao
Shiva : Saira aaj haina chipkali bilkul hot lag rahi haina
Saira : Dad yeh hot kya hota hai
Raavi : Shiva Tum na...Arghhh...(Raavi leaves)
Shiva : Saira hot matlab Jo sab se samjdhar hai beta
In evening
Krish : Thank youu bhabhi
Raavi : Ice cream
Krish : Yeh lo bhabhi
Saira : Krish meri mom hot hai
Krish coughes
Raavi : Yeh chup
Krish : Saira aapko hot ka matlab pata hai
Saira : Haa....Papa ne kaha ki hot ka matlab samjdhar hai
Krish : Yeh Shiva bhi na
Saira : Krish tum bilkul hot nahi ho
Kriti : Sahi kaha Saira
Saira : Is Ghar mai Mom, Dhara maa,Dadi , Dad, Gaumbhi , Rish aur kriti hi hot hai
Saira leaves the kitchen and goes to Dhara and Gaumbhi
Dhara : Aaja Saira
Saira : Dhara maa aap hot ho aur Gaumbhi bhi hot hai
Dhara :..aapko hot ka matlab pata hai
Saira : ....Papa ne kaha ki hot ka matlab samjdhar hai
Gaumbhi : Saira...Kisko bhi mat bolna ki hot theka
Advertisement
Saira : Par Gaumbhi..Kisko samjhdar bolna bura hai
Gaumbhi : Shiva ko toh maarna chaiye
Shiva : Saira....
Saira was singing "Mai hot hu"
Shiva : Kya ga rahi ho Saira
Saira : Papa mai hot hu na
Shiva coughes
Shiva : Ha beta
Raavi : Aur sikhao
Shiva : Samjha nahi sakti kya ise
Raavi : Raita maine phaila ya tha
Shiva : Arghhh...
Raavi : Enjoyy, darlo!!
Next day:
Shiva was sleeping and Saira comes with sketch and Draws on Shiva's face...
Shiva :Yaar kon hai..
Saira :Papa apko Chipkali bula rahi hai neeche
Shiva :Are meri Pari mai abhi jaa raha hu
Saira :Papa apne aaj ki forehead kiss nahi di
Shiva :Yeh le mera bacha..
Saira :I love youu Papa
Shiva :Love you too Papa ki pari
Shiva leaves and goes down..
Shiva :Ae chipkali!!
Raavi :Kya hai
Raavi comes and Starts laughing
Shiva :Has Kiu rahi hai
Raavi :Shiva jara apna muh toh do lete
Shiva :Kiu kya hai mera face par
Raavi :Shiva ruk Mai ek photo leti hu
Raavi clicks Shiva's Picture
And shows him
Shiva : Sairaaaa....
Saira :Yes Papa
Shiva :Yeh kiu kia aapne
Saira :Maine nahi kia
Shiva :Bacha aaj itna pyaar isliye tha
Saira :Sorry..Par ap bahut cute lag rahe hoo
Shiva : Baby ab aap bade ho toh aisa nahi karna chaiye
Saira : Par Papa Kairav,Ridhu di aur Samad bhaiya Mera saath nahi khelte
Shiva : Acha toh aao aaj na hum sabki class lagate hai
Saira : Chalo..Par Papa Mumma aur aap mere liye ek baby boy do na
Shiva : Jake apni Mumma ko bolna...Hum chale
Shiva goes to them
Ridhu : Hii Shiva Chachu
Samar : Hello Chachu
Kairav : Hello Shiva
Shiva : Kiu bacho tum logo Saira ke saath kiu nahi khelte
Ridhuu : Are nahi chachu !!Yeh toh dhamki deti hai
Shiva : Sairaa
Saira : Papa di jhuth bol rahi hai..Maine kab di aapko dhamki
Samar : Saira tu dhamki deti hai aur Sabko maar thi hai
Shiva : Saira
Saira : Papa aap kya Saira saira kar rahe ho
Mumma..Mummaa...
Raavi comes
Raavi : Aww!! kya hua Mera bacha kiu do raha hai
Saira : Yeh sab mujhse lad rahe hai aur papa mujhe daat rahe hai
Shiva : Maine kab data
Raavi : Shiva Saira ko koi pareshan kar rahe ho...Aur tum teeno meri bachi se kiu lad rahe ho
Ridhi : Raavi humne kuch nahi kiya..Vo toh Chachu aaye the Saira ko leke humse baat karne
Raavi : Shiva tum kiu leke aaye the Saira ko
Shiva : Vo ro rahi thi ki koi bhi uske saath nahi khel tha
Raavi : Yeh sach hai Saira
Saira : Haa Mumma..Isliye mai papa ke paas jati hu aap bhi pura din kitchen mai hoti hai aur Rishitha and Dhara maa toh pura din inke saath hoti hai aur Kirti toh date pe hi rehti hai aur aap mujhe pyaar hi nahi karte..Is Ghar mai sirf Papa apni Saira se pyaar karte hai
Saira jumps from Raavi's Hand and goes to Shiva...
Advertisement
Shiva : Saira sach bol rahi hai Raavi
Raavi : Vo Haa..Dhara bhabhi aur Rish kitchen mai haath batane nahi aate Toh mujhe akela sab karna padtha hai
Shiva : Tu room mai chal...Aur Saira baby aapna Kairav ke saath khelo
Saira : Nahi papa yeh bilkul Krish jaisa hai
Shiva : Matlab
Saira : Bolta hai ki date pe chale gi kya
Shiva : Kairav toh pura Krish ka Krish hai
Saira : Sahi mai
Krish : Mai yahi hu Saira
Shiva : Yeh Krish le Saira ke saath khel..Hum aate hai
Krish : Theka Aaja Saira bachaa
Saira : Yaar Krish mai bachaa nahi hu
Krish : Acha theka Aaja
Raavi : Mumma aati okay baby
Saira : Okay mumma
Raavi and Shiva in Their room
Shiva : Raavi this is not acceptable..Bahut dino se mai bhi dekh raha hu tu sirf kaam karti hai...Tu Saira ko time nahi de paa rahi hai...
Raavi : Shiva Maine tumhe bola na
Shiva : Agar aisa hai toh ek kaam karte hai mai Gaumbhi Dev aur Krish se baat karta hu sham ko
Raavi : Hmm..Theka
Shiva : Chale
Raavi : Are Patidev...Itne dino baad hum akele hai..Toh
Shiva : Toh kya..
Raavi : Kuch samajh nahi aata..Mai Jaa Rahi hu.. Unromantic kahi ka
Shiva : Aree Itna jaldi bura maan gayi tu toh
Raavi was leaving...Shiva holds her hand and pulls her back..His chest touching her back..It sent Shivers down Raavi..
Raavi : Shiva kya kar rahe ho vache Ghar pe hai
Shiva keeps his head ob the crook of her neck..and hugs her from behind and kiss her collarbone
Raavi : Shivaa
Shiva : Tune hi toh bola ki mai unromantic hu
Toh ab mai Romantic ban gaya...Vaise mujhe pata nahi tha ki tujhe abhi bhi Meri proximity se abhi bhi fark padta hai
Raavi : Shiva bache Aaj jay..
Shiva kisses her again on the collar bone..He again kisses her and gives her a hickey over there
Raavi : Shivaaaaa...
Shiva : Hmm...(still kissing her collar bone)
Raavi : Shiva kya kar Raha hai....
Shiva : Tu itni badi hai ki tujhe samjh aaye ki mai kya kar Raha hu
Raavi : Hmm...
Shiva turns her And kisses her jawline and then her cheeks and then her eyes.Shiva then kisses her collarbone.Shiva leaned forward and captured her Lips with his and Shiva tightens her grip on Raavi's Waist and Raavi's arms wraps around his neck and She deepens the kiss...Raavi groans..Shiva break the kiss after making out...Raavi was panting for air. Shiva smiles seeing her..
Shiva : I love you Raavi
Raavi : I love you too Shiva (Still Panting)
Suddenly There is a knock on the door..Raavi
Adjusts her disshelved dress and Shiva goes to open the door..
Shiva : Are Papa ki pari
Saira : Papa aapne bola tha aap 2 minute mai mumma se baat karke aa jaoge
Shiva : Vo baby aapki Mumma na baat kar rahi thi toh late hogaya
Saira : Acha chalo...Mumma
Raavi : Ha Baby bolo
Saira : Mumma mujhe Pani Puri khani hai...Are mumma aapke yaha pe red kaise hua
Raavi : Vo....vo...Machar ne bite Kiya hai bacha..Aapko Pani Puri khani hai theka toh hum chalenge khane Papa ke saath
Saira : Yayy!!!Mumma aap Papa ko boldo vo haina Us Machar man ko punish karenge
Shiva : Haa Raavi mujhe bol kon hai mai Use punish karunga (teasing)
Raavi glares at him..
At evening
Shiva : Gaumbhi vo mai Raavi aur Saira bahar Jaa rahe hai raat ko aa jayenge
Dhara : Are par khana bhi nahi bana hai
Rishitha : Aur ghar ke saare kaam baki hai
Kirti : Are mujhe Krish ke saath date pe jaana hai
Shiva : Toh kya aap log kar lena
Dhara : Par yeh toh Raavi ka Kaam hai
Raavi enters
Shiva : Dhara Bhabhi kaam toh pehle bhi hota tha tab toh aap akeli kar leti thi...Aur vasie bhi bahut time se Raavi akeli sab sambhal Rahi hai...Aapko pata Saira Aaj ro rahi thi kiu ki Raavi use time nahi de paa rahi hai vo bhi kis liye kiu ki vo pura din kaam karti hai..Aur aap teeno Ridhi ,Samar aur Kairav ke saath
Dhara : To hum apne bacho ko pyaar na de
Shiva : Bhabhi jaise Ridhi ko aapke pyaar ki zaroorat hai vaise hi Saira ko humare pyaar ki zaroorat hai...Aur Krish tu ab tera ek bacha hai toh date pe Kam aur Kaam pe bhi jaa...Aur Rishitha bhabhi toh pehle se kitchen mai kaam nahi karti hai toh mai unhe kuch nahi bolunga
Raavi : Shiva...
Shiva : Raavi nahi....Dhara bhabhi Agar saara kaam aaplog bathke karloge toh sab apne Apne bacho ko time de pauge...
Dhara : Sorry Raavi...Ek kaam karte hai tu Nasta banana aur mai Lunch aur Kirti aur Rishitha Dinner aur jab Jo free hoga tab vo bacho ke saath rahe sakta hai
Shiva : Yeh sahi hai...Chalo chalte hai Jai Somnath
Dhara : Jay Somnath..
They leave
Saira : Aaj toh aap mumma ke super man ban gaye
Shiva : Are pagli mai toh Tera mumma ka nahi Tera bhi super man hu
Raavi : Chal jaldi Agarwal ke thele Mummy aur Saira ko Pani Puri khani hai
Shiva : Maa beti khane mai bilkul ek dusre pe gayi hai
Saira/Raavi : Afterall hum hai toh Shiva Pandya ki
Shiva laughs...
Raavi : Chal jaldi
They go and eat and enjoy alot and play in garden at night
Saira : Mumma....
Raavi : Nahi...
Saira : Mumma please ek Lori mai pakka so jaungi (she makes a cute pout)
Raavi : Chal aaja Meri princess mumma ki god mai
Saira goes and sits in Raavi's lap
Raavi : Chanda hai tu mera suraj hai tu
O meri aankhon ka tara hai tu
Chanda hai tu mera suraj hai tu
O meri aankhon ka tara hai tu
Chanda hai tu mera suraj hai tu
O meri aankhon ka tara hai tu
Shiva : So gayi yeh toh
Raavi : Haa..Humari beti bahut masoom hai..
Shiva :Hmm...Bilkul Chand ka tukda
Raavi : Humari zindagi mai Khushi ki kiran hai
Saira : I love you Chipkali...I love you Bhootnath (sleepy)
Shivi : We love you too Saira baby
Raavi places a forehead kiss and Shiva kisses her cheek and They lived happily ever after.
Advertisement
- In Serial64 Chapters
Kitty Cat Kill Sat
Ownership of the last functioning piece of orbital infrastructure kind of puts you in a position of responsibility. The fact that there's a lack of thumbs in the process makes it a challenge. But challenge is, as far as anyone can prove, my middle name.
8 405 - In Serial153 Chapters
The Last Human
ALL HUMANKIND died thousands of years ago... …but the xenos still worship them as GODS. Today, hundreds of alien civilizations thrive in the gods’ lost cities and fallen megastructures. One Empire has learned to harness the remains of humanity's forgotten technology to reconnect the distant worlds... and dominate them. Eolh is an old, jaded, avian thief who lives in the dark underbelly of a conquered city. When the Empire first opened the gate between worlds, they stormed his home, killed his gang, and burned everything he held dear. But that was a long time ago. Now, the resistance is dead. No one dreams of fighting back—for the Empire wields the weapons of the gods: warships that fly, robotic constructs that hunt, and rare mysteries scavenged from the tombs of the gods. Eolh lives a half-life, thieving, running jobs, and selling his services as a freelance listener for the last gangs of Lowtown. He trusts no one, and only looks out for himself. When an unusual heist takes a deadly turn, Eolh must bargain with an overzealous android who carries an impossible secret—one that will shake the foundations of the universe. There is one last hope for salvation. For his people, or maybe just for himself… Read this series if you love Dune, Star Wars, or stories about prophecies and long-forgotten technology. Take a journey across far-flung worlds filled with alien cultures and impossible technology. This epic Space Opera mixes elements of science fiction and fantasy, and features a cast of underdog characters who find untold strength as they awaken the ancient wonders buried by time. All this was foretold... One day, a human god will return. Now a Published Novel! Buy a Copy Here or keep reading on RoyalRoad :)
8 173 - In Serial30 Chapters
The Empire of Ink
In a world where all your properties are tattooed on your skin, Ink is the most precious resource. Wars are fought in its name. Blood is shed for a drop. Ink is the currency and the law. This is the story of Tarar the Royal Inker, a charge given only to the best professional of the Empire. When the King fancies a new item, it is he who is called for the engraving. When the Queen wants a new weapon, Tarar is summoned to the court. Discover his past, a boy of the House of Nul. A nobody. A castoff without family nor riches. Follow his career, his rise to fame and infamy. Fall in love with his lovers, fight along his side, explore uncharted territories, and uncover the mystery behind the empire’s most powerful tool; Ink. Join Tarar in a frenetic journey of magic, action, and fantasy. [participant in the Royal Road Writathon challenge] * The image is a placeholder, I don't own its rights. If you are the author and would like it taken out, please contact me and I'll comply. Steady pulse, precise strokes, may the Ink flow!May the Ink flow! Victorious in battle, passionate in love, may the Ink flow!May the Ink flow! Never yield, always persevere, may the Ink flow!May the Ink flow! The way of the Ink, Pau. 5.1
8 239 - In Serial17 Chapters
In the Field of War
The year is 107 of the First Age. A great peace reigned over the lands of Pangea. But in peace, war is bound. Great evil have risen, sent to destroy the world and it's inhabitants. Now, the leaders of the 9 kingdoms must join forces to stop this dwelling threat. Join now as one of the most gruesome war will ensue on the lands of Pangea. Massive armies from all kingdoms. Witness bold tactics, hard-fought battles, brave soldiers who will fight for their lands, for their freedom and the cost of it all.
8 110 - In Serial11 Chapters
Metzra: A Hybrid World
Your mother was murdered. You investigated everyone you knew to no avail. You succumb to black and angry despair. You resort to a mysterious sage.He leads you to a hybrid world called Metzra.It is a gruesome, terrifying, yet captivating world.What will happen to you?
8 114 - In Serial10 Chapters
Monty x Sundrop (DISCONTINUED)
As the daycare was being rebuild/remodel, moondrop was gonna get a new co-worker because he was struggling to take care of the kids alone. When sundrop was finished being build, the moment Monty had layed his eyes on him. He had immediately fell in love with him. Sundrop didn't love him at first, but soon enough he realized he had feeling for him. Read this story to find out their love journey.This book will contain:💙Soft💙💛Mystery 💛❤Some Smut❤Also this is my second story, sorry for bad Grammer and spelling mistakes. Also Moondrop will be more of a over protective big brother. And Sundrop will be sweet, and kinda shy toward others, with the kids too sometimes, but not that much toward moondrop. Also, Moon and Sun's faces will be bale to show any expression, meaning that they won't be smiling all the time, they can both move their moths however they want.Also this book will contain my OC Mark, if you've read my other story, Moon x Sun, you'll know who I'm talking about.
8 93

