《love But Arranged Marriage》part 17
Advertisement
At night the brothers return from dukaan...... everyone comes to have food..... Rudra sits alone as he was angry with everyone.....
Shiva : rudra ap akele q baithe ho aajao yaha sab k sath....
Rudra : mujhe nhi aana koi mujhse pyar nhi karta.....sab bas mujh pe gussa karte hai.....
Maa : aa tu tho mera Raja beta hai na.....aaja dadi k pas....
Rudra : no dadi rudra ap se bhi katti hai.....ap ne bhi mumma se kuch nhi kaha jab wo mujhe daat rhi thi tho.....
Gombhi : baby ap galti karoge tho mumma tho apko dategi he na.....
Rudra : maine kuch nhi kiya.....kissi tho Shiva chachu karne wale the na tho sab mujhe q daat rhe the....
(Shiva choke his food and starts coughing.....)
Raavi ; (in mind) ye rud ko ho kya gya hai subhe se kissi kissi kar rha hai.....kahi Shiva sach mai mujhe......nhi nhi aisa thodi ho sakta.....par agar aisa he hua tho?? Nhi nhi....raavi kya kuch bhi sochti hai....
Dhara : apko aur daat Sunni hai??
(Rishita finishes her food and was leaving but maa stops her)
Maa : aa patrani meri baat sun.....aur tum sab bhi sunno.....waise tho mai ye dono he shadi se bilkul khush nhi hu par kya karu mere bete he hai dono.....tho kal maine Somnath ki k mandir mai Puja rakhwayi hai tum charo k liye.....tho subhe jaldi uth Jana.....aur gombhi bhagodi ki beti tumlog bhi chale jana aashirwad lene.....mai tho nhi aa paungi......
Krish : maa mai bhi jaunga....
Rudra : dadi mai bhi.....
Maa : ha baba tum sab chale jana.....
Everyone ; ji....
Everyone finish their food......maa deshita Krish gombhi leave
Raavi : rud chalo sone...
Dhara : are raavi tu ja so ja mai rudra ko le jaungi.....
Shiva : bhabhi ap q le jaogi hum hai na hum le aajenge.....
Advertisement
Rudra : mujhe ap logo k sath nhi sona.....
Raavi : rud aisa q bol rhe ho??
Rudra : ap logo k wajha se mujhe daat padi morning mai.....
Dhara : rudra!!
Rudra ; dekho ab bhi pad rhi hai.....
Raavi : rud apko koi nhi datega i promise.....
Rudra : no.....
Raavi : rud ap meri baat nhi manoge....??
Rudra : no.....
(Shiva looks at raavi and understand she was bit nervous to sleep alone with him so he somehow conviences rudra to sleep with them.....)
In Shivi's room....
(Rudra stands on bed with a stick in his hand.....shivi look at him confusingly)
Rudra : chalo cock bano....
Shivi ; kya??
Rudra : cock bano.....(shows them becoming a murga) aise....
Shiva : par q??
Rudra : ap k wajha se rudra ko daat padi isliye.....
Shiva : are par.....
Rudra : cock bano warna mai mumma papa k sath sone ja rha hu.....
Shiva : acha ruk banta hu.....
(Shiva becomes cock and raavi laughs seeing him)
Shiva : aa chipkali daat kya faad rhi hai chal murga ban tu bhi.....
Raavi : mai q Banu?? Aur waise bhi mai ladki hu mai murga kaise ban sakti hu...
Shiva : tu ladki nhi tu chipkali hai.....chal bakwas band kar aur jaldi se murgi ban.....
Raavi ,: nhi.....maine kuch nhi kiya....
Shiva : tho kya maine kiya hai??
Raavi : mujhe kya pata...??
Shiva : tu na.....
Rudra : chuppppp!!!!! Chips apko bhi Banna hoga apke bhi wajha se mujhe daat padi....
Raavi : (innocently) maine kuch nhi kiya ......aur waise bhi kissi tho Shiva karna wala tha na??
(Listening to raavi's words Shiva's leg slips and he falls on the floor.....seeing Shiva rudra starts laughing......raavi realise what she said and hits her head)
Raavi : (nervously) wo...wo mera.....matlab.....ye ki wo.....
Shiva : gadhedi gira diya mujhe......akal ki dushman....
Raavi : wo.....sorry mera wo matlab nhi tha......
Rudra ; (yawning) chalo ab sote hai mai bhot thak gya hu.....
Advertisement
(They felt asleep)
In morning everyone woke up early.....
In angaan....
Maa : Puja ki sari tayari hogyi hai na??
Dhara : ji maa sab hogya hai bas sab aajaye fir hum nikalte hai......
Maa : thik hai.....waise tumne un dono maharaniyo ko keh diya tha na Puja k liye saree phene??
(Dhara realise she had forgotten about it)
Dhara : sorry maa mere dimag se nikal gya....
Maa : Hyy Somnath kya karu mai iska...... ek kaam thik se nhi krti......bas har jagha madam ko mahaan bana hota hai....
Dhara : sorry maa.....maa mai abhi unse keh kar aati hu....
Maa : ha ja ja jaldi.....
(Dhara was leaving but stoped seeing raavi coming out of room wearing a saree)
Raavi : jau Somnath kaki.....(takes maa's blessing)
Maa : ha ha khush rhe......
Raavi : good morning dhara di.....
Dhara : good morning.....
Raavi : di ab tak koi aaya nhi ??
Dhara : tu he sabse phele aayi hai....sab kabse 2 min 5 min he kare ja rhe hai.....
Maa : aa bhagodi ki beti sabko bula warna tumhe der ho jayegi......aur jab Puja Murat pe he na ho tho Puja kar k kya matlab....??
Dhara : maa hum Puja Murat pe he karenge ap tension mat lijiye.......mai abhi sabko bulati hu....
(Dhara calls everyone......one by one everyone comes.....maa gets angry on rishita as she was not wearing a saree)
Dhara : rishita....tune ye kapde q phene hai? Tujhe tho saree phenni chahiye thi na.....
Rishita : saree?? Par mujhse tho kisi ne kaha he nhi saree phenni hai Puja k liye.....
Maa : tho is kagadi ki beti ko bhi kisi ne kaha nhi tha par fir bhi wo phen kar aayi na??
Dev : rishita tumhe pata hona chahiye Puja k liye saree he phente hai.....
Rishita : dev plz.....tum typical Indian society ki tarha baat mat karo.....
Dhara : sorry rishita galti meri hai wo mai raat ko tumlogo ko bolna bhul gyi....
Rishita : tho ye baat ap in sab se kahiye na mujhse q keh rhi ho....
Dev : rishita!!! Tum Bhabhi se aise baat nhi kar sakti ho....
Gombhi : dev shant ho ja.....rishita koi baat nhi.....
Maa : aise kaise koi baat nhi....aa patrani ja jaldi saree phen kar aa .....
Rishira : abhi??
Maa ; nhi tho kabhi?? Chal ja jaldi....
Dhara : maa rhene dijiye na.....humhe der hojayegi.....
Maa : ek kaam karo tum sab nikalo.....dev aur ye patrani piche se aajayenge ......
(Rishita gets irritated and goes to change)
Gombhi dhara krish rudra Shiva sit on the bikes....
Shiva : bhabhi ap rudra ko hamare sath bhej dijiye.....
Raavi : ha di....
Dhara : koi zarurat nhi hai.....tum dono chup chap aajana .....hum chalte hai.....
Rudra : bye chachu bye chips....
(Shivi look at each other)
Shiva : ab baithegi bhi??
(Raavi sits on the bike and they go)
Advertisement
- In Serial50 Chapters
Heroes of Errand
This is a D&D inspired story. So if you are looking for the tabletop feel then you've come to the right place. Every person is unique and each carries different skills and talents that others lack. These skills and talents add their flavours into the lives of others to make it something truly remarkable. Embark on a journey with a bunch of adventures, who will try their best to make sure everyone has a story worth retelling. When a body appears at a celebration held in their honour, the Jellybeans are forced into a murder investigation. As the political tension rises and a need for immediate answers looms ever closer, the odds of them getting a noose around their necks tighten by the second. This story will continue for the next writathon, I'm putting away time to write for it during the next one. Book 1: Fallen Blade Chapters 1-17 Book 2: The Cursed Blood 18-Present Cover art is done by Jack0fHearts
8 96 - In Serial10 Chapters
The Amazing Sidekick
Jack Snyder died on Earth during a car accident. Time went by, and he heard a girl’s voice calling Nozomu Shinchaku. Jack slowly opened his eyes and an unknown girl was crying in front of him, but everything about her was wrong. Long blue hair, yellow eyes, cat ears instead of normal Human ears. Jack glanced at her hand and saw sharp and long fingernails caressing his face. A fluffy blue tail was trembling behind her, signalling her worries. Jack saw a pool of blood on the ground near a rock, and he had a big bandage on his head. Strangely, his soul travelled to a young boy’s body, that judging by the pool of blood, died because of that rock. Now, he has to learn how to live in a strange Magical World as the Human teenager Nozomu Shinchaku that strangely can’t use Magic, and Magic has no effect on him. . “Definition of sidekick: - A sidekick is someone who goes with the main lead on their adventures. If he is a superhero, the sidekick helps fight crime. Sometimes this word signifies an imbalance of power, and it implies that the sidekick is less powerful than the main lead. - Sidekick is one of the most effective forms of attack in a street fight. Hard kicks especially to the knee can take a larger opponent down or at least blow out his balance, leaving him vulnerable to follow-up shots.” *I intend on keeping this story free till it's finished.*
8 107 - In Serial10 Chapters
Dreamer's Notes
channeled energyA short poetry series for surreal days
8 208 - In Serial32 Chapters
Devil May Love | Niklaus Mikaelson
[Completed]"I could love the devil as long as that devil loves me as much as he loves Hell" Evangeline Salvatore returns to Mystic Falls to see her brothers and tell them all about her travels only to be sucked into the world of saving the doppelganger and facing the Big bad Hybrid himself, Niklaus Mikaelson. **I DO NOT OWN THE VAMPIRE DIARIES OR ANY OF THE VAMPIRE DIARIES CHARACTERS**
8 191 - In Serial16 Chapters
String//Nagito Komeada
soulmate au: when you turn 18, you are attached to your soulmate by a string.
8 83 - In Serial16 Chapters
End of the Tunnel
It's almost been a year since Fred Weasley was lost to the Battle of Hogwarts, and for George Weasley it might as well be an eternity. He is lost in the dark, no color to be found. Until suddenly there might be a light at the end of the tunnel.Warnings: possibly triggering themes, smut
8 115

