《love But Arranged Marriage》Part 9
Advertisement
Next day dhara calls raavi to pandya niwas....
Raavi : dhara di apna q bulaya mujhe??
Dhara : raavi tujhe ho kya gya hai phele jab bhi pandya niwas aati thi kaise khush ho kar aati hai aur aaj kal tho tu khush he nhi hoti....kya hua raavi sab thik tho hai na??
(Raavi looks at shiva who was sitting on the sofa)
Raavi : kuch logo ko mere yaha aane se bhot problem hoti hai na isliye unhe khud se mukti de rhe hu....
(Shiva looks at raavi)
Shiva : (in mind) ye mami ki bhen ki beti ab tak meri baat pakad k baithi hai....
Gombhi : Shiva ne kuch kaha tujhse raavi??
Krish : kya gombhi ab bhi na kaise sawal krte ho... simple si baat Shiva ne he kaha hoga....raavi k yaha aane se sabse zada problem Shiva ko he tho hoti hai....
Dhara : kya karu mai tum dono ka....Jab dekho bacho ki tarha ladte rhete ho....
Maa : aa raavi beta tu Shiva ki baat ka bura mat Maan tu tho usse janti he hai na....
Raavi : dhara di ap bataye na apne mujhe yaha q bulaya....??
Dhara : raavi tere aur dev k shadi mai abhi kuch he din bache hai tho mai soch rhi thi hum aaj shopping pe chalte hai....
(Raavi smiles lightly and nods ok)
Krish : bhabhi mujhe lagta hai raavi ko dev se shadi nhi karne ab....
Maa : aa Krish aise aa shubh bate q kar rha hai...??
Krish : maa dekho na yaha iski shadi ki bate chal rhi hai aur khush tak nhi lag rhi....
Dhara : thak gyi hogi wo...tu apni bakwas band kar....
(Shivi look at each other)
Dhara : raavi tu ja mere kamre mai aaram kar le mai ghar k sare kaam nipta deti hu fir hum chalte hai....
Raavi : thik hai di....waise rud kaha hai...??
Advertisement
Dhara : wo bhar gya hai khelne abhi aata he hoga....
(Raavi goes in dhara's room....she sits on bed scrolls her phone.....after a while rudra comes)
Rudra : hi chips!! Ye lo....(,gives her a chocolate)
Raavi : hi rud!!! Rud ye chocolate q??
Rudra ; aise... mumma ne mujhe di tho maine ek apko di.....
Raavi : dhara di ne di?? (Looks at the chocolate)
Rudra : hm mumma ne de....
Raavi : rud ap jhut bol rhe ho na.....
Rudra : (tensed) mai jhut nhi bolta....
Raavi : apko kisne di ye chocolate?? Mujhe pata hai ye mumma ne nhi di hai...
Rudra : (cutely) apko kaise pata?? Maine tho kuch kaha bhi nhi....
Raavi : q ki jab bhi mai udas ya gussa hoti hu tho mai yahi chocolate khati hu par ye baat tho sirf mai he janti hu....apko kisne batayi??
(Rudra looks around to check if any one is eyeing him or no)
Rudra : (whispers in her ears) shivu chachu ne di hai.....
Raavi : (surprise) Shiva ne di hai??
Rudra : shshhh!! Dhere bolo chips chachu ne kaha tha ye secret hai par maine apko bata diya....
Raavi : acha ok......par Shiva ne q di chocolate..??
Rudra : chachu ne kaha tha chips bhot sad hai agar wo ye chocolate kahenge tho wo happy ho jayengi...
(Raavi smile)
Rudra : chips ap sad q ho....kisi ne apko pareshan kiya?? Ap mujhe batao...??
Raavi : tujhe bataungi tho tu kya karega??
Rudra ; mai shivu chachu ko bolunga fir wo unki pitayi karenge.....
(Raavi remembers yesterday dukhan incident and gets sad again)
Rudra : chips ap plz happy raho....ap meri friend ho na....
(Raavi hugs rudra)
In afternoon raavi rudra and dhara go to shopping.....by evening they come back home tired.....
Rudra : papa dekho maine new car Li.....(shows his car to everyone)
Krish : bhabhi saman dekh k tho lagta hai apne sara dukaan he kharid liya ho....
Advertisement
Dhara : ab shadi wala Ghar hai tho itni shopping tho hogi he na....
Raavi : di ab mai chalti hu....
Gombhi : raavi ruk tu akele kaise jayegi....tere pas itna saman hai dev chod aayega tujhe....
Dev : raavi tum 15 minute ruk jao mujhe kuch zaruri mails check karne hai...
Raavi : koi baat nhi dev tum apna kaam kar lo mai akele chali jaungi.....
Krish : Raavi tujhe akele Jane ki zarurat nhi Shiva hai na wo chod dega tujhe....
(Shivi look at eachother)
Raavi : koi zarurat nhi mai chali jaungi akele....
Gombhi : raavi tu chinta mat kar Shiva chod dega....aur shiva khabardar agar usse pareshan kiya tho....
(Shiva nods ok)
Raavi : chalo mai chalti hu...jai Somnath....
(They get on their bike.....they didn't speak a single word....they reached raavi's place)
Shiva : raavi mujhe maaf kar de mera tera dil dukhane ka koi irada nhi tha.....
Raavi : kya farak padta hai shiva....tu jo chachta tha wohi tho mai kar rhi hu....tu mujhse mukti chahta tha wohi tho mai de rhi hu......
Shiva : raavi tu galat samjh rhi hai mera kehne ka wo matlab nhi tha.....
Raavi : chod Shiva mujhe kuch nhi samjhna.....thank you mujhe ghar tak chod ne k liye.....bye....
(Raavi goes)
Shiva : ye chipkali ko maine phele kabhi aise nhi dekha hai....shayad meri baat ka sach mai bhot bura laga hai isse....
(Shiva feels guilty)
Advertisement
- In Serial308 Chapters
Glamorous Journey Of The Female Protagonist
"Set up all of these hundred items for tomorrow's auction." The lady ordered as she took a seat on her golden throne.
8 10785 - In Serial92 Chapters
Super-Soldier in Another World
The anti-matter bomb had worked... sort of. Hoplite thirty-seven didn't think that it worked quite the way that it was intended... After all, he was still alive and now he had to deal with elves, magic, and a primitive human civilization, along with other fairy-tale creatures he didn't understand.
8 485 - In Serial45 Chapters
Land of Ilragorn
Sam Avem goes hangliding for the first time and accidentally spins, causing him to lose control and give the ground a kiss. Luckily, he wakes up, but not in his old world, but in a world filled to the brim with creatures like dragons, behemoths, and krakens. Of all the smart, strong, and bluntly overpowered creatures he could have turned into, he turned into a wild baby chocobo, in the Land of Ilragorn.
8 156 - In Serial9 Chapters
Ereborus
(I'm taking some time off to rewrite certain scenes and improve the quality of my writing. I'll restart updating the fiction once done it.) Update: at the moment, I don't feel like continuing this story. I'm working on another one in my free time, thus I don't know if I will ever come back to Ereborus. A mercenary has recently arrived at the festive city of Soldra in search of a job, but little do they know that a catastrophe will soon strike the city, causing multiple deaths. The mercenary is among the victims of the disaster. Or maybe not. They wake up again in a dilapidated Soldra where strange creatures now roam around freely. Will they survive in this post-catastrophic scenery and understand what really happened? Disclaimer/Trigger Warning: In future, there will be scenes with gore, graphic deaths and animal cruelty. Moreover, considering that the mc is a non-binary mercenary, cases of PTSD and misgendering may be included. If you are too sensitive to these topics, this story isn't for you. ━━━━━━━━━▲━━━━━━━━━━━━━━━━━━▲━━━━━━━━━━━━━━━━━━▲━━━━━━━━━━━━━━━━━━▲━━━━━━━━━━━━━━━━ Hello dear visitors! If you like my story, then please consider supporting me through Patreon or Ko-fi. You can also find me on Twitter! Be aware that I'm slow at writing, but I'll do my best to update this fiction regularly once a week. ━━━━━━━━━▼━━━━━━━━━━━━━━━━━━▼━━━━━━━━━━━━━━━━━━▼━━━━━━━━━━━━━━━━━━▼━━━━━━━━━━━━━━━━ Credits for the elements used in the cover: •Frame design by macrovector on Freepik •Font "Roman SD" by Steve Deffeyes on Dafont •Ouroboros symbol by Xoxoxo on Openclipart •Chainmail pattern by paintingred on Vecteezy
8 262 - In Serial6 Chapters
Didalam Dunia Raja Iblis
'Berpindah ke dunia lain' Beberapa orang mungkin berpikir jika mereka akan bertemu dengan dewa atau orang yang memanggilnya. Tapi, kali ini berbeda... Bagaimana jika yang memanggil adalah Raja Iblis, yang dengan sengaja menantang manusia dari Bumi...
8 166 - In Serial6 Chapters
HABITAT
400 years ago, everything ended. Anything we had left, we burned to keep ourselves warm. We sacrificed some to save all of us. We turned ourselves into monsters to keep us safe. Even our children. Now it's time to start over.
8 174

