《love But Arranged Marriage》Part 4
Advertisement
Sneha : hi Shiva!!
Shiva : ab tu kon hai??
(And sneha's face drops)
Raavi : (to sneha slowly) dekh isse tho tu yaad bhi nhi hai aur tu is bhotnath se shadi karna chahti hai....???
Sneha : (sadly) raavi plz....
Dev : Shiva tu kya kar rha hai?? Wo sneha hai hamari school friend.....
Shiva : ha tho uska kya karu.....??
Raavi : tu kabhi bhi kisi se ache se baat nhi kar sakta.....???
Shiva : aa mami ki bhen ki beti ye sab na teri he wajha se ho rha hai....tu hai he panoti.... Jab bhi milti hai time aur din dono kharab kar deti hai.....
Raavi : (angrily) Tho tu bhi koi mera good luck charm nhi hai agar mai panoti tho tu panoti × 100.....
Shiva : (angrily) Abe tu mujhe panoti bolegi....ruk tujhe tho mai abhi batata hu.....
(Raavi runs and hides behind dev)
Shiva : dev hat ja samne se.....is mami ki bhen ki beti ko aaj mai nhi chodunga....
Dev : Shiva shant ho ja.....
Shiva : tu hat....
Dev : acha tu shant ho ja mai raavi ko le jata hu yaha se.....
(Dev take raavi out of shop)
Sneha : Shiva raavi chali gyi hai.....plz abhi shant ho jao......
Shiva : hmmm.....
Sneha : kaise ho Shiva tum....??
Shiva : kaise lag rha hu tujhe mai???
Sneha : Shiva tum itna gussa q kar rhe ho...?? Mai tho kitne pyar se puch rhi hu....
Shiva : dekh sneha abhi na mera dimag bhot kharab ho rakha hai isse phele mai Zara gussa tujhpe nikal lu tu yaha se chali ja.....
Sneha : thik hai mai chali jaungi....par phele tum thoda Pani tho pi lo plz....
Shiva : sneha tu....
Sneha : Shiva plz....
(She gives Shiva a glass of water)
Outside shop :
Dev : sorry raavi par tum tho janti ho na Shiva ko plz uski baat ka bura mat manna wo dil ka bura nhi hai.....
Advertisement
Raavi : it's ok dev i understand....waise dev hum shopping pe chal sakte hai kal wo abhi mere exams bhi hogye hai aur next week se hamare shadi ki functions bhi start ho jayenge tho mujhe na bhot sari shopping karne hai hum chal sakte hai??
Dev : (in mind) kya karu mai?? Kaise sabko batau mujhe ye shadi nhi karni hai.....jab bhi maa se baat karne ki khoshish karta hu wo kheti hai wo is shadi ko le kar bhot khush hai.....raavi bhi meri baat sunti nhi hai kaise baat Karu.....
Raavi : dev??? Kaha kho gye tum.....
Dev : nhi kuchh nahi.....raavi mujhe na tumse kuch baat karni hai....
Raavi : abhi mujhe late ho rha hai dev....kal jab hum shopping pe chalenge na tab sari bate kar lenge abhi mai chalti hu warna masi gussa karenge.....(shouts) sneha chal....
Dev : par raavi meri baat tho....
Raavi : dev abhi nhi plz......mujhe sach mai bhot der ho rhi hai.....(shouts) sneha jaldi aa na.....
Sneha : Shiva abhi mai chalti hu raavi mera wait kar rhi hogi.....fir milenge....bye....
Shiva : fir q milenge??
Sneha : nhi wo tho mai bas aise.....
Shiva : tujhe na ek free ki advise deta hu....ho sake tho us chipkali se dur rhe warna tujhe bhi ye apne jaise he bana degi.....
Sneha : (shyly) iska matlab tumhe abhi mai achi lagti hu.....??
(Shiva looks at her)
Shiva : ha abhi tho achi he lagti hai par is chipkali se dur rha kar.....
Sneha : (happily) thank you Shiva.....bye....
(Sneha leaves)
Shiva : (confused) ye thank you q bol kar gyi??
(Shiva and dev get back to their work)
In evening everyone comes back and have their food....
Rudra : mumma aaj mai chachu k sath sounga....
Krish : Haye Mera pyara bhatija meri sath soyega....
Rudra : apke sath nhi Shiva chachu k sath....
Advertisement
(Everyone start laughing)
Krish : ha so ja aur jab wo datega na tab aana mere pas....
Shiva : aa gadhede mai q datunga usse......??
Krish : har waqt tho sabko datte he rheta hai isliye maine bola....
Shiva : aa pidhi tu na....
Krish : dekha rudra dekha....isliye bol rha hu ap mere sath so jao....
Rudra : nhi mai tho Shiva chachu k sath he sounga...
Shiva : ha ap mere sath he sona....
Dhara : nhi Shiva rhene de mai isse apne sath he Sula dungi ye bhot shetain hai tujhe bhi sone nhi dega....
Shiva : are bhabhi ap....
Rudra : (cutely) mumma plz na.....
Gombhi : dhara use sone de na Shiva k sath....
Krish : (teasing) ha ha gombhi ap tho bologe he na apko jo bhabhi k sath akele time spend karne milega agar rudra nhi hoga tho.....
Dhara : (shyly) Krish!!!
Shiva : bhabhi hum jate hai sone....
Dhara : thik hai....aur rudra chachu ko pareshan mat karna.....
Rudra : ok mumma....good night.....
(Hugs dhara and goes with shiva to sleep in storeroom)
In storeroom....
Rudra : chachu mai apko hug kar k sounga....
Shiva : q tujhe dar lagta hai...??
Rudra : nhi chachu mujhe dar nhi lagta bas acha lagta hai.....
Shiva : wo dekh chipkali....
(Rudra starts shouting as he is scared of chipkali)
Rudra : (scared) chachu bachao mujhe plz...
Shiva : zada nautanki mat kar....mai ache se janta hu tujhe chipkali se dar lagta hai.....isliye bolte aaya hu wo mami ki bhen ki beti se dur rha kar par nhi tujhe tho wo chips chahiye.....(rudra makes puppy face)
Rudra : chachu plz chips bhot achi hai.....
RUDRA CALLED RAAVI CHIPS AND NOT CHIPKALI BECAUSE HE TOO WAS SCARED OF CHIPKALI
Shiva : kya yaar tu bhi na Shiva Pandya ka bhatija ho k chipkali se darta hai....log kya kahenge.....??
Rudra : chachu mai chota baby hu na....??
Shiva : chota baby nhi nautanki hai tu....chal ab sone.....
(Then they sleep)
Advertisement
- In Serial10 Chapters
The Muraglen Saga
BOOK 1What traits define you? What would you do if you had to start over? When Faust Swift is thrown into a world of monsters, quests and mysteries he must use his wits and returning memories to overcome adversity and grow stronger. He will meet plenty of enemies and hopefully an ally here or there. Join him as the Universe throws him from Realm to Realm and he finds what he is truly made of. **NOW AVAILABLE ON AMAZON**BOOK 2 How will you deal with the consequences of your actions?Can you stay true to yourself… if you aren’t sure who that is? With Faust and company scattering across Muraglen, he is sent on an escort mission. The Lae works diligently to come into his power and prepare for the odds that seem ever stacked against him. Thanks to the help of old and new allies, Faust discovers new races and ancient plots that threaten to split the entirety of the Realms. Can he follow the Tether to survival? Cover Art by Harkale Linai https://www.deviantart.com/harkale-linai/
8 153 - In Serial14 Chapters
Breakthrough
A guy just want to avenge for someone he care, a guys just want to live life, a guy just want to be loved. Story about a guy try to reach what he want to. Pain and suffer is teacher for him. He will be known and he will become a legendThe Tag will follow the further story.Since my story is not too detail, I will alter it with some Illustration in further progress
8 158 - In Serial35 Chapters
Children of Hameza [A Magical Fantasy Story]
Children of Hameza tells the story of Selica Bursnan, a young mage who left her small provincial town with dreams of becoming a member of the prestigious Magecraft City. As she enters hoping to be finally be accepted by her fellow mages, Selica discovers that her life as a city resident is not without a cost. After an unexpected entrance exam, Selica found herself assigned to live in the newly opened Hameza district. In order to pay for their residency Selica, along with her new friends and neighbors, are tasked to uncover the secrets of a newly discovered dungeon found next to their new homes. Join their story as they try to balance their dungeon-delving duties with their every day life as mages in their new magical home.
8 258 - In Serial12 Chapters
Blood-Sakura : The Paranormal Residence
Uncanny events started to occur around Kei when his father inherited an ancient house. As the chain of unexplainable incidents started to push Kei towards the very edge of reality, a crisis emerges out of blue. Will Kei find the answer? Or will he be devoured by those who lurk in the darkest corners of the house and the vast forest?
8 215 - In Serial20 Chapters
Little Mix The Glory Days Tour and After.. (Imagine) (#wattys2018)
A Mixer gets tickets for Little Mix's latest tour 'The Glory Days Tour' and gets the chance to sing with Little Mix on stage but then their whole life gets turned around after.....Little Mix The Glory Days Tour and After.. (Imagine)Book one from the Little Mix seriesMost Impressive Ranking: #1 in GLORYDAYS
8 226 - In Serial20 Chapters
I HAVE NEVER, EVER BEEN HAPPIER - on hold
You, an eighteen year old, inherited a home from your late grandmother that you never knew about. But you're now living with the most dangerous slashers.Slasher X Female ReaderBIG fat warning the writing absolutely SUCKS.a few things might not make sense.also, anytime i post a new chapter the cover changes. only because i usually take a while to update.btw, slow updates.
8 219

