《love But Arranged Marriage》Part 3
Advertisement
Next day after exam raavi and her bestfriend sneha while returning home
(sneha is dev and Shiva's friend too)
Sneha : finally hamare exams hogye......ab maza aayega....
Raavi : ha maza tho aayega....(shyly) dev ki aur meri shadi bhi ho jayegi thodi dinno mai....I'm so much exicted......kitna wait Kiya hai maine.....
Sneha : oh madam......wait tune nhi maine kiya hai......
Raavi : aa kya bol rhi hai?? Tu q mere dev ka wait kar rhi thi???
Sneha : shut up raavi.....tu bhul rhi hai apna promise...... tune bhola tha jaise he tera aur dev ka rishita pakka ho jayega tu meri aur shiva ki setting karwa degi.....
Raavi : acha wo yaad hai mujhe......mujhe na ek baat samjh he nhi aati tu wo bhotnath mai q interested hai......I mean pure Somnath mai handsome ladko ki kami hogyi hai kya jo tu Shiva k piche padi hai.....
Sneha : raavi dekh tu shiva k bare mai aisa nhi bol sakti hai....phele tho mujhe bhi wo nhi acha lagta tha par jab.....
Raavi ; ha ha janti hu jab usne tujhe wo gundo se bachaya jo tujhe tang kar rhe the......tabse tujhe wo acha lagne laga hai....but ssrly yaar Shiva se kisi ko kaise pyar ho sakta hai.....??
Sneha : raavi plz.....tu mere Shiva k bare aisa nhi bol sakti hai.....wo dil ka bhot acha hai.....
Raavi : mera Shiva??? Bhul mat wo ladkiyo se 10 kadam dur bhagta hai.....
Sneha : correction.... Sari ladkiyo se nhi teri jaisi ladkiyo se....
Raavi : mujhe farak nhi padta wo kya sochta hai mere bare mai....
Sneha : raavi yaar tune promise kiya tha tu meri help karegi....
Raavi : ok fine mai try karungi.....
Sneha : raavi soch tu aur mai dono ek he ghar mai....wow.....like kitna maza aayega.....
Raavi : sach mai.....mai tho bolti hu hum ek he din pe shadi kar lete hai......aur bhi maza aayega.....kya bolti hai???
Advertisement
Sneha : wo tho tab hoga jab tu meri baat karegi Shiva se....
Raavi : thik hai ek kaam krte hai tu ghar ja aur fresh ho k mujhe 4 baje mil fir hum pandya store chalte hai......mai apne dev se mil lungi aur teri bhi shiva se baat karwa dungi.....
Sneha : chal thik hai sham ko milte hai.....bye....
(Sneha leaves)
Raavi's pov : pata nhi is sneha ki bachi ne wo bhotnath mai kya he dekh liya jo usse shadi karna chahti hai....I mean wo kitna rude hai....kabhi thik se kisse baat nhi karta.... jab dekho mujhse ladta rheta hai....usse tho kapde phenne ka bhi dhang nhi hai.....aur ek taraf mera dev jo kitna sweet and innocent hai.....uske baat karne ka style......dressing ka style....sab kuch best hai....i just love him.....oh god plz sneha ko thodi akal dena warna zindagi bhar usse pachtana he hoga.....
At pandya store......
Shiva : dev maine sare stock ki delivery le li hai aur check bhi kar diya hai.....tu bas andar rakhwa dena mai samne ki delivery dene ja rha hu.....
Dev : thik hai mai kar dunga tu ja....
(Shiva leaves)
After sometime raavi and sneha come in shop.....
Raavi : (happily) aaj tho bhagwan bhi mere saat hai wo bhotnath nhi hai dukaan pe....mai aaram se dev se baat kar sakti hu koi disturb nhi nhi karega....
Sneha : (sadly) kya yaar raavi tujhe tho bas apni he padi hai....mai kya karu Shiva tho hai he nhi dukaan pe....Mai ja rhi hu.....
(Sneha was leaving but raavi drags her inside)
Dev : raavi tum yaha?? Kuch chahiye tha tumhe....??
Raavi : (shyly) ha tum...
Dev : kya??
Raavi : nhi mera matlab tha...wo wo dishwasher khatam hogya tha isliye mai lene aayi hu.....
Dev : thik hai tum rukho mai abhi Laya.....
Advertisement
(Dev goes inside to bring......by the time Shiva returns and sees raavi and get angry)
Shiva : (angrily) mami ki bhen ki beti tu yaha.....??? Tujhe bola hai na mujhse dur rha kar....
Raavi : mujhe bhi koi shauk nhi hai tere pas aane ka wo tho mujhe....
(Dev comes out and gives dishwasher to raavi)
Dev : ye lo raavi....
Raavi : thank you dev.....
Shiva : dev ye mami ki bhen ki beti yaha kya kar rhi hai ??? Tune usse dukaan mai q bulaya??
Dev : Shiva usse maine nhi bulaya hai wo tho dishwasher lene aayi thi....
Shiva : hogya na tera chal ab nikal.....
Raavi : itni kya jaldi hai tujhe?? Paise tho dene de mujhe.....kitne hue dev....??
dev : 65 hue iske....
(Raavi gives money to dev)
Shiva : hogya ab nikal....
Dev : Shiva tu aise q baat kar rha hai....??
Raavi ; (innocently) rhendo dev isse tho mai kabhi achi he nhi lagti hu.....
Shiva : ha nhi lagti hai tho??
Sneha : hi Shiva!!!
Shiva : (angrily) ab tu kon hai??
(And sneha's face drops)
Hope you liked it!! Do share your views in comments!
Advertisement
- In Serial32 Chapters
Good Looking
Summer is filled with hanging out with your best friends, going out, living the summer and doing all the stupid things you wanted to do during the school year but didn't. Usually it's almost permitted since teens don't really have much freedom during school either. But where does summer freedom go when it has taken you to meet the boy of your dreams? I guess Summer Loving does exist. Miguel Cazarez Mora FF Started: July 9th, 2022 Ended: August 2nd, 2022
8 191 - In Serial18 Chapters
Misteri Tuala Wanita
Masalah yang sering dialami oleh wanita dalam menguruskan sebuah benda yang dipanggil 'pad' atau bahasa sopannya iaitu 'tuala wanita'. Agak sedikit kotor bila terbayang jenis cecair pekat berwarna merah yang harus dibasuh dan dilumatkan sampai bersih. Tapi, itulah wajib dilakukan untuk kaum hawa yang mengalaminya pada setiap bulan. Jika dibiarkan, maka benda yang lain akan berlaku. Betul ke?Sesuatu di luar jangkaan atau itu dianggap perkara biasa?Jadikan ia satu pengajaran, bukannya satu permainan.
8 188 - In Serial32 Chapters
Legendary Elemental Knight
Johnny Stark, known as the man with the highest IQ ever recorded in the human history, tries an experiment that goes awry finally claiming his life. But he crossovers to a new world where strength rules supreme. With his A.I assistant LILY fused woth his consciousness, watch as he creates his own cultivation technique and never seen before martial arts. Lets take a journey as he takes his baby steps to standing at the peak of the world...
8 134 - In Serial26 Chapters
Is it Love? (Flash x Reader)
You were the Flash on Earth 5 when suddenly a man named Barry Allen appeared, he was stuck on Earth 5 trying to get home . Years later your earth is destroyed and you need help, this time you're going to be the one stuck on his Earth. This is going to be an action/romance about you and the Flash. I intend to do sequels if this one does well. Some chapters get a little heated, you've been warned. Comment and let me know what you think!
8.18 262 - In Serial46 Chapters
Acting The Part (Completed)
On the set they're lovers, but off of it actress Taylor and actor Bret are sworn enemies. They couldn't hate each other more. So what happens when they have to play out their roles perfectly, each scene getting more and more daring as they go? Will the love the two characters have for one another turn into a shocking reality for the two actors or will their hatred remain deep in their hearts? RATED R FOR LANGUAGE
8 249 - In Serial6 Chapters
IT (2017)- Pennywise Vore
Here is a vore compilation for the 2017 version of Pennywise, where he eats the members of the losers club, including Henry Bower's gang and Georgie. (I may include some side characters from the movie.)
8 175

