《Shivi & Raavish》Sechu!!
Advertisement
Shiva raavi and shivi were sleeping peacefully....suddenly Shiva's phone rings....he wakes up....on's the light and checks the phone.....
Shiva : ye rishita bhabhi Raat k 11 baje q phone kar rhi hai?? Sab thik tho hoga na??
(Picks the call)
Shiva : ha bhabhi bolo??
Rishita : Shiva raavi kaha hai mai kabse usse phone laga rhi hu aur wo utha he nhi rhi hai....
Shiva : bhabhi hum so rhe the aur shayad uska phone silent pe hai.....bhabhi ap batao apne itni raat ko kaise phone Kiya??
Rishita : Shiva plz raavish ko samjhau na wo kabse roye ja rha hai....usse raavi chahiye.....
Shiva : bhabhi ruko mai apko video call karta hu...
(On video call)
Shiva : champ q ro rhe ho....ap papa k strong boy ho na??
Raavish : (crying) nhi hu mai strong boy....mai mumma k jaisa sechu hu....(Shiva chuckles) mujhe mumma chahiye....
Shiva : beta ap kal sham ko wapis aajaoge na....abhi rona band kardo....papa kal apke liye badi wali chocolate layenge....now stop crying....ap good boy ho na....??
Raavish : nhi....nhi ....nhi mujhe apni mumma chahiye....mumma k pas aana hai....(starts crying loudly)
(Raavi hears the noise and wakesup)
Shiva : raavi acha hu tu uth gyi dekh ye kitna ro rha hai plz samjha na usse...
(Raavi takes the phone)
Raavish : (smiles lightly) mumma....
Raavi : baby ap ro q rhi ho??
Raavish : (cries) mumma mujhe apke pas aana hai apke goddi mai sona hai.....
Raavi : kal sham ko tho ap wapis aajaoge na mumma k pas.....ab plz mat ro....
Raavish : nhi mujhe abhi aana hai....i love my mumma....mujhe mumma ki goddi mai sona hai....mumma ko huggi karni hai....
Raavi : baby mumma ko bhi apko hug karna hai par ab ap kitne dur ho mumma se....kal jab ap wapis aajaoge tho mumma apko godi karegi aur bhot pyar bhi karegi.....pinky promise....
Advertisement
Raavish : no mumma...raavish wants mumma now...(cries)
Raavi : baby plz aise zid mat karo....warna mumma ko bhi rona aayega....
(After 15 minutes Somehow raavi convinces him...)
Raavish : ok mumma but ap promise Karo ap choti ko apni god mai nhi sulaogi aur usse huggi kar k bhi nhi soogi....
(Raavi chuckles at his jealous face)
Shiva : aa nautanki mumma nhi karegi tho kya hua mai hu na mai karunga apni shivi ko huggi aur goddi bhi karunga....
Raavi : Shiva tu bhi na.....chalo baby ab ap so jau....aur kisi ko pareshan mat karna....
Raavish ; ok mumma.... goodnight....i Love you mumma.....(slowly) papa aur choti ko meri taraf se kissi kar dena....
Raavi : (smiles) ok....bye...
(They cut the call)
Shiva : ek number ka nautanki hai Tera beta....mai kabse samjha rha tha tho nhi maan rha tha aur tere samjhane pe maan gya....
(Shiva looks at raavi and She was in tears....he turns towards her and cupid's her face)
Shiva : kya hua raavi ab tu q ro rhi hai??
Raavi : (crying) mujhe raavish ki yaad arhi hai....mujhe mere bete k pas jana hai....
Shiva : abhi tune he usse kaha na hum kitne dur hai....aur khud he keh rhi hai??
Raavi : tho kya karu mujhe mere bache ki yaad arhi hai?? Tu nhi samjhega Mera dukh tere shivi tere pas he hai na...
Shiva : aa chipkali....raavish kya tere akele ka beta hai?? Mera bhi beta hai na mujhe bhi uski utni he fikar hai jitne tujhe hai....
Raavi : sorry....mere kehne ka wo matlab nhi tha...wo mujhe uski yaad arhi thi isliye bol rhi thi.... sorry....
(Shiva hugs her)
Shiva : hmm...ab rona band kar kal sham tak raavish aajayega.... fir tum dono maa bete ko jitna rona ho ro lena....
(They laugh)
Advertisement
Raavi : Shiva mujhe sachi raavish k pas Jane ka dil kar rha hai.....
Shiva : raavi ye tu bhi janti hai ye possible nhi hai....wo kal sham tak aajayega fir usko jitna pyar karna hai kar lena....
Raavi : hmm...
Shiva : acha ek kaam karte hai hum raavish ki purani photos and videos dekhte hai....
(Raavi smiles.....they see raavish's old pics and videos in their phone and smile remembering those days)
Raavi : kitna chotu sa tha hamara champ aur ab dekh....
Shiva : tujhe pata hai abhi mujhe bol rha tha mai strong nhi hu mumma k jaisa sechu hu....
(Shiva laughs and raavi stares)
Raavi : kitna bura hai na tu??
Shiva : (still laughing) maine kya kiya?? Wo tho tera beta khud bol rha tha wo teri tarha sechu hai usme meri kya galti.....
Raavi : sab teri he galti hai tu he mujhe bacho k samne sechu sechu bolta rheta hai isliye unko bhi lagta hai mai sechu hu....(angrily) par mai sechu nhi hu samjha tu?? Aur ye baat apne bacho ko bhi samjha Dena.....
Shiva : thik hai abhi soja.....kal bata dunga bacho ko unki mumma sechu hai...(Shiva laughs)
Raavi : (angrily) i hate you bhotnath....
Shiva : but i love you meri chipkali.....
Raavi : goodnight....
Shiva : goodnight.....
Raavi : bhotnath...
Shiva ; chipkali...
Raavi : bandar....
Shiva : sechu...
Raavi : idiot...
Shiva : gadhedi...
(They continue their game for sometime then fall asleep)
Advertisement
- In Serial20 Chapters
Blade Mage (LitRPG)
A hardworking dude with a promising future. But one night took a bad turn. He almost died but a light saved him. Then he was there, in a new world with a new set of laws. It was a world full of monsters in appearance and also the heart. But who knows, perhaps his training in the sword might help him along the way.
8 139 - In Serial14 Chapters
Empire of blood and steel
What are the 3 things you would wish for when you go to another world? Like warhammer 40K, starcraft and starwars? Ever wanted all those cool Scifi flavors in fantasy settings? Do you find all the one man army nonsensical-dumb-overpowered isekai protagonists unrealistic? Do you want epic army building and large scale wars? Follow the story of Hunter aka Kyung Min and 1 million other 'heroes' as they struggle to survive in an alien world 10 times larger than earth with all your friendly and not so friendly fantasy creatures. Picture is not of my own and found on google. If the creator of the picture wants it down I will asap.
8 158 - In Serial13 Chapters
The Untold Stories - Season 1
Sophie McDonald, an ordinary girl in an ordinary world discovers the inner truths after a death of a resident in her town. Wizards and Witches. Betrayal. Untold Truth. There's a reason why this story is never to be told. Who will survive the brutal events that take place?
8 142 - In Serial33 Chapters
Mindshifter: The Mind War
Most of the Malkene world is shrouded in fog which transforms everything. Remaining humans are forced to live in a few isolated areas. War against mind-snatchers on the east will affect peaceful west. Time for changes has come, the decision is in thehands of the group of volunteers. On their path they will interact with many forces including Gods. To reach the truth and victory they will have to lose everything and battle utter hopelessness. From this different kind of mind war strongest one will emerge as a mindshifter. All mysteries will be revealed to him. Only one question is left without answer: when mankind's everlasting hunger for power is finally saturated, is there any humanity left?
8 106 - In Serial37 Chapters
The Nerd Revenge [REVISING]
[Highest Ranking Achieved:#13 in Teen Fiction]Paano kung ang isang babaeng nagmahal ng tapat ay ginamit lang.Paano kung ang tanga ay matuto.Paano kung ang dating nilalait lait niyo ay hinahangaan niyo na ngayon.Gumawa siya ng isang plano upang ibalik lahat ng sakit at hirap na ipinaramdam sa kaniya. Hindi physically but emotionally.Lahat ng paghihirap na nagpatatag sa kaniya ang siyang nagtulak sa kaniya upang maghiganti.Pagsisihan mo lahat ng ginawa mo, lahat ng ginawa niyo.Hintayin mo ako, hintayin niyo ako.Hintayin mo ang pagbabalik ko.At sisiguruduhin kong matitikman niyo ang sakit at hirap na pinaranas niyo.-Nerd
8 160 - In Serial26 Chapters
Is it Love? (Flash x Reader)
You were the Flash on Earth 5 when suddenly a man named Barry Allen appeared, he was stuck on Earth 5 trying to get home . Years later your earth is destroyed and you need help, this time you're going to be the one stuck on his Earth. This is going to be an action/romance about you and the Flash. I intend to do sequels if this one does well. Some chapters get a little heated, you've been warned. Comment and let me know what you think!
8.18 262

