《Hate But Love》6
Advertisement
Shiva : dev tujhe sach batana he hoga....
Dev : Shiva dekh plz mat force kar mai tujhe jiya k bare mai kuch nhi bata sakta maine raavi se Wada Kiya hai....
(Shiva tries to convince dev but he doesn't listen)
Shiva : acha thik hai tu kuch mat bata bas ek baat bata de jiya ka asli naam raashi hai na...?? Aur agar ha tho ye baat tune aur raavi ne sabse q chupai???
Dev : ha jab jiya raavi k pet mai thi tab he raavi ne mujhse kaha tha ki agar usse beti hui tho wo uska naam raashi rakhenge....par pata nhi q raashi k hone k bad usne kaha wo Somnath mai kisi ko uska asli naam nhi bata sakti....maine usse puchne ki khoshish ki thi par usne kabhi kuch nhi bataya.....shayad jis ladke ne usse dhoka diya wo Somnath ka he ho aur wo na chahte ho us ladke ka saya bhi uski bachi pe pade....
(Shiva was in tears)
Dev : tujhe kya hua tu q ro rha hai..... rona tho usse chahiye jisne raavi k sath aisa kiya.....bichari kitna royi hai tadpi Hai.....kabhi kabhi tho wo suicide karne ka bhi sochti thi par fir raashi k khatir ruk jati thi......mujhe laga tha us ladke ne raavi k sath itna galat kiya tho wo usse kabhi maaf nhi karegi par mai galat tha wo aaj bhi us ladke se bhot pyar krti.....isliye tho usne hamari shadi k 6 mahine baad he mujhse talak le liya tha....usne tho kaha bhi tha ki sabko bata dete hai hamara talak hogya hai par maine he mana kiya.....mujhe raavi aur raashi ki chinta thi mai un dono ko akela kaise chod deta.....
Shiva : raavi ne tujhe shadi se phele bata diya tha ki wo pregnant hai??
Advertisement
Dev : ha usne mujhse kaha tha ki wo ye shadi uske masu paa ki khushi k liye kar rhi hai aur 6 mahine baad hum divorce le lenge ye keh kar ki hamari bich bhot problems hai....aur mai bhi maan gya tha us bache ko apna naam Dene ko q ki mai janta hu raavi aise waise ladki nhi hai.....par mujhe us k liye bhot bura lagta tha bichari kitna pyar krti hai wo ladke se aur usne usse cheat kiya....
Shiva : raavi ne tujhe kabhi bataya nhi wo kise pyar krti hai??
Dev : nhi.....maine ek do baar puchne ka try Kiya tha par usne mana kar diya tha tho maine bhi usse force nhi Kiya......
(Shiva leaves from there and goes in room)
*FLASHBACK*
Shiva's family and raavi's family had come to the naming ceremony of kanta's grandson....all were busy enjoying the party....shivi were in a corner talking....
Shiva : soch liya....
Raavi : kya soch liya??
Shiva : naam....
Raavi : (confused) kis ka naam??
Shiva : hamare bache ka naam...
Raavi : pagal hogya hai?? Hamara bacha kaha se aaya hamari tho shadi bhi nhi hui hai?? Shadi chod pure Somnath ko lagta hai hum ek dusre se nafrat karte hai aur tu bache k naam soch rha.....
Shiva : janta hu gadhedi par jaldi sab ko sach bata denge na aur fir shadi bhi kar lenge na.....(teasing) aur shadi k baad bache hote he hai na??
Raavi : (blushes) Shiva!!! Acha bata kya naam socha hai??
Shiva : raashi!!
Raavi : raashi?? Naam tho acha hai par raashi he q?
Shiva : raashi isliye q ki isme raavi ka raa aur shiva ka shi.... haina mast naam....
Raavi : waah!! Mujhe nhi pata tha tere pas dimag bhi hai?? Waise tune sirf ladki ka naam bataya agar ladka hua tho??
Shiva : ho he nhi sakta....q ki mujhe tho beti he chahiye (pulling her nose) bilkul teri tarha nautanki....
Advertisement
Raavi : Shiva tu pagal hai....agar kisi ne humhe aise haste khelte dekha na tho pata nhi kya hoga...dur rhe....
Shiva : kya yaar chipkali..... soch agar teri wo masi ne humhe dekh liya tho wo tho heartattack se he mar jayegi....
Raavi : Shiva!!
Shiva : acha chal chalte hai sab k pas....
*FLASHBACK END*
Shiva : (with tears) jiya meri beti hai....ha jiya meri beti hai....par raavi ne mujhse itna baad sach q chupaya.....agar wo phele he mujhe ye sab bata deti tho itni misunderstanding nhi hoti.....gadhedi.....
(Shruti comes in room and sees Shiva crying....)
Shruti : (worried) kya hua Shiva??
(Shiva hugs her in exictment.....Shruti was shocked as Shiva never touched her)
Shruti : kya baat hai shiva tum ro q rhe ho?? Sab thik tho hai na??
(Shiva breaks the hug and holds her hands)
Shiva ; Shruti raashi meri beti hai!!
(Shruti gives him a confused look)
Shiva : mera matlab hai jiya dev ki nhi meri aur raavi ki beti...
Shruti : (shocked) Shiva ye tum kya bol rhe ho??
Shiva : ha mai sach bol rha hu jiya meri beti....
(Shiva explains everything to Shruti)
Shruti : Shiva mujhe lagta hai tum galat soch rhe ho....raavi ne sirf uska asli naam chuchaya is bases pe tumhe lag rha hai raashi tumhari beti hai....
Shiva : nhi Shruti mujhe pakka yakeen hai jiya meri he beti hai......agar jiya meri beti nhi hoti tho raavi kabhi uska naam raashi nhi rakhti aur ye baat sabse nhi chupati.....aur dev ne bhi mujhse kaha.....
Shruti : tho ab tum kya karne wale ho....
Shiva : maine soch liya hai mai sab thik kar dunga aur sabko bata dunga jiya meri aur raavi ki beti raashi hai......aur usse Sara sach bata dunga ki maine ye jhuti shadi ka natak q kiya....
Shruti : par kya raavi manegi...??
Shiva : mai usse ache se janta hu agar mai usse bataunga maine ye sab q kiya tha tho wo maan jayegi....
Shruti ; aur ghar walo se kya kahoge???
Shiva : maine soch liya mai sabko sab kuch sach sach bata dunga.....maine raavi ko bhot dukh Diya hai bas ab aur nhi.....
Shruti : Shiva ek baar aur soch lo kya ye sab sahi hoga...??
Shiva : jo hoga dekha jayega par ab mai sab ko sab sach bata dunga....
(Shiva leaves.....Shruti was in tears)
Advertisement
- In Serial84 Chapters
Meet The Freak
Meet the freak, an accident of genetics. Wallace possesses true-to-life mutations that leave him with a body that is as formidable as it is hard to maintain. He finds himself dropped off in a dumping ground for the refuse of the multiverse. If he wants the luxuries of a safer, more comfortable life, he'll need to build them for himself. With the aid of a rebellious noblewoman and a limited grasp of the world's magic, he sets out to find his place in the society that has sprung up on this world.
8 185 - In Serial28 Chapters
High school life in a world where everyone has superpowers
So, um... how do I explain this simply? Okay, so... There's a girl, she's er... She's in high school, and, um... She has a superpower that mutes things? Also she lives? Yeah, sorry. The concept's too confusing isn't it? Warning: The stuff below is technically correct, but this fiction, with my other, is now on the failed pledge list. Shocking how a lack of updates for more than half a year actually meant something... Sorry for the delay, still not really up to writing for this series as of now (14/03/18 - remember I'm english, so correct) but I'm still trying to get into writing... Cover is thanks to Zenlith (WriTE's Founding Member). This fiction is signed under the 'The Pledge'... Some internet message in a forum about not dropping or giving a rushed ending in their fiction, otherwise meet the wrath of letting RRL mod Vocaloid have 'fun' with the fiction's description. So mainly for the sake of my fiction due to said wrath, I'll see this fiction through. Updates: up in the air... hopefully the day after this is edited, but we all have dreams. Warning for mild profanity, but it shouldn't happen too much for the innocent out there so don't take the warning to heart.
8 173 - In Serial13 Chapters
The Tower at Suthsea
Yannick is out of the game. He's retired, and that suits this old mage just fine. That is, until the Archbishop summons him and twists his arm into one last crawl through the mythical Suthsea tower; a trap-filled dungeon deep in the heart of enemy territory. Completed, for now - but I'm working on a prequel or sequel.
8 221 - In Serial31 Chapters
A Hero Returns
War raged on in the lands of Thyderalis, a continent within the world of Dunia. For a thousand years, two factions desperately fought for control: the Kingdom of Damore and the Draconic Empire. If left unchecked, an unseen chaos will be unleashed, bringing an end to all life. This was all disclosed to Aren Damoder - a once revered hero centuries ago - through a vision. He handled this burden alone and failed all attempts to thwart the future. As all hope seemed lost, another vision revealed itself: only a single person could bring an end to this conflict, forcing the lurking evil to slumber once again. The individual destined to change the world was a knight named Layette Hawkwood. She strives to be as great as the legends before her, only to struggle to uphold their “ideal” values. Along with many companions and battles to come, Layette explores the idea of heroism and what it means to be a hero. Continuing on his quest, Aren will ultimately have to decide: sacrificing others for the sake of one or uphold his heroic beliefs.
8 103 - In Serial23 Chapters
Black Butler (One Shots)
Hey guys this is my first One shot so hope you like it ^_^
8 125 - In Serial5 Chapters
°•♡Always♡•° 《Rosilla oneshots》
Bunch of Rosilla oneshots that i have probably written in 2am!Feel free to suggest some things!☆Hope you like it!Lots of love,Me😁
8 182

