《Hate But Love》5
Advertisement
Next day....all were having breakfast when maa came with jiya....
Maa ; (tensed) aa raavi beta idar aa.....mujhe lagta hai jiya ko bukhar hai tu ek baar check karle....
(Raavi touches her forehead and stomach)
Raavi : (tensed) ha kaki isse tho bukhar hai.....
(Everyone leaves their breakfast and comes near jiya.....raavi takes jiya in her arms and tries to make her quiet as she was crying)
Dev : raavi humhe isse doctor k pas le chalna chahiye....
Dhara : tum dono chalo mai bhi aati hu tumhare sath.....
Dev : bhabhi ap rhene do hum ja k aate hai.....raavi tumne jiya ki sari medicine kaha rakhi hai??
Raavi : wo bed k pas Jo drawer hai usse mai rakhi hai tum plz jaldi se le aao jiya bhot ro rhi hai....
Dev : ha mai abhi Laya....
Shiva : dev tu ruk mai Lata hu tab tak tu bhar auto rukha lena....
Dev : thik hai jaldi le k aa....
(Dev and raavi go outside while Shiva goes in room to get jiya's medicine.....he searches in the drawer and finds......his eyes go on jiya's birth certificate kept there and he was shocked seeing jiya's birth certificate.....)
Krish : Shiva dawai mili ya nhi....jaldi aa na jiya kabse roye ja rhi hai.....
(Shiva comes out with the medicine and gives it to dev)
(After almost 2 hours they return home)
Maa : aa raavi beta kya kaha doctor ne zada bukhar tho nhi hai na?? kal tak tho thik thi fir aise achanak bukhar kaise aagya???
Dev : maa shant ho ja.....dar ne ki baat nhi hai wo doctor ne kaha whether changes k wajhe se bukhar aagya hoga....
Raavi : ji kaki abhi bukhar kaam bhi lag rha hai.....
Dhara : raavi tu jiya ko le ja aur usse Sula de....
Shruti : raavi mai jiya k liye khichdi bana deti hu tum usse khila Dena....
Advertisement
Raavi : hmm....
(Raavi takes jiya in room.....)
Shivi : (in mind) mujhe raavi se baat kar k sach pata karna he hoga....pata nhi jabse maine jiya ki files dekhi hai tabse mujhe bhot aajeeb feel ho rha hai..... pata nhi q par mujhe lag rha hai kuch tho galat ho rha hai....par kya?? Agar maine raavi se kuch pucha tho wo mujhe sach nhi batayegi.....par mujhe sach pata karna he hoga.....dev!!! Ha Shiva dev....dev ne raavi se shadi ki hai tho dev tho sab sach pata hoga na....?? Mujhe dev se baat karni hogi...
(Later Shruti takes some khichdi and goes in raavi's room.....she hands the plate to raavi...)
Shruti : ab jiya ko kaisa lag rha hai??
Raavi : ab thodi thik hai wo....
Shruti : kuch chahiye hoga tujhe tho mujhe bula lena....
Raavi : waise Shruti ek baat puchu sach sach batayegi..??
Shruti : raavi tu kaisi baate kar rhi hai..... maine aaj tak kabhi tujhse kuch chupaya hai?? Tu tho meri bestfriend hai...
Raavi : (taunts) ha sahi keh rhi hai tu.....tu meri best friend isliye tho tune mujhse mera pyar chena.....Shiva aur mere bich aagyi....
Shruti : raavi maine tujhse maafi mangi hai na....
Raavi : maafi mang ne se kya he hogya?? Anyways leave....mai tho bas tujhe ye puchna chahti thi ki us din raat ko akele tu terrace pe ro q rhi thi??
Shruti : raavi tu ye...
Raavi : ha janti hu jo tune mere sath kiya uske baad mai tujhse nafrat karne lagi hu par maine tujhe hamesha apna bestfriend he mana hai tho tu mujhe apni problem bata sakti hai.....shayad mai kuch help kar saku....
(Shruti hugs raavi immediately and starts crying)
Raavi : kya hua Shruti tu ro q rhi hai??
Shruti : tujhe pata hai na mere parents bachpan Mai he mujhe chod k chale gye the.... tabse mai kitni akeli hogyi thi....
Advertisement
(Raavi makes her sit on bed and gives her a glass of water)
Raavi : (in mind) shayad jo shiva keh rha tha wohi sach hai.....Shiva ne Shruti se pyar k wajhe se nhi balki kisi aur reason se shadi ki hai......isliye tho Shruti rote hai.....matlab inke bich ek normal couple jaisa kuch nhi hai.....
(But then raavi was shocked with Shruti's words.....her all hopes vanished)
Shruti : par jabse Shiva mere zindagi mai aaya hai tabse meri zindagi he badal gyi hai....jitna pyar Shiva mujhse karta hai utna kisi ne mujhse nhi kiya aaj tak.....Shiva ek bhot acha ladka hai.....hum ek happy married couple......tujhe pata hai ab tho hum baby plan karne ka bhi soch rahe hai.....(raavi was at the edge of crying but she control) ik tujhe bura lag rha hoga because phele tum dono ek dusre se pyar karte the par it's ok sabko apna phela pyar nhi milta.....
Raavi : agar sab kuch itna he prefect hai tumhare bich tho us raat tu terrace pe akele raat ko ro q rhi thi???
Shruti : mujhe jab bhi mummy papa ki yaad aati hai tho mai aise akele rheti hu aur us din bhi mai unhe yaad kar rhi thi aur isliye meri akho mai aasu the....raavi mai chalti hu tu thodi der aaram kar le....
(Shruti leaves......raavi was in shock with what Shruti said.....all her hopes died...)
Raavi : mai kya soch rhi thi aur ye sab kya?? Shruti aur shiva k bich tho sab thik hai fir Shiva ne mujhse jhut q bola....?? (Angrily) raavi tu kitni badi dobi hai itna sab Hone k bad bhi tu tho Shiva ki baat par bharosa kar rhi thi?? Mujhe tho phele he samjh Jana chahiye tha Shiva jhut he bol rha hai....
(Shiva takes dev to terrace)
Dev : Shiva kya hua tu mujhe aise terrace pe q laya hai??
Shiva : dev mujhe tujhse kuch baat karni hai??
Dev : kis bare mai??
Shiva : jiya ki reports k bare mai....
(Dev was shocked)
Dev : tujhe jiya ki reports kaha mili??
Shiva : tere kamre mai jab mai jiya ki medicines lene gya tha....
Dev : Shiva us bare mai mujhe koi baat nhi karni.....
Shiva : par mujhe karni hai dev....
Advertisement
- In Serial94 Chapters
Fate/Apocrypha
Fate/Apocrypha is a story based around a Holy Grail War separate from that of the five Fuyuki Wars. The original chapter 1 “Unbirth” focuses on Jack the Ripper. Though elements from this chapter exists in the official story, this chapter is not related to the official plot of the story.
8 231 - In Serial18 Chapters
Bred To Be An Assassin
The Integrity of an assassin lies with the execution of his target. Follow the story of how an assassin, when given a second chance, can rise up to overshadow everyone. No one can come between him and his final destination, which was the top of the food chain.Death incarnate, he will not fail this time, because he was bred to be an assassin.
8 149 - In Serial70 Chapters
Discordant Sonata
This is an enemies AU fanfiction where Chat has always worked with Hawkmoth from the beginning~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~THIS STORY IS MEANT FOR READERS AGES 13 AND UP. THERE MAY BE SOME HUMOR OR SITUATIONS THAT MIGHT BE CONSIDERED INAPPROPRIATE FOR YOUNG READERS. READ AT YOUR OWN DISCRETION ~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~For translations, visit http://edendaphne.tumblr.com/masterlist
8 195 - In Serial45 Chapters
BREAK A LEG | VKOOK ✓
Whether it was due to bad first impressions or just pure hatred, Jeongguk and Taehyung may have started on the wrong foot. Since theatre was never something Jeongguk wanted to do, it made it worse, he'd rather do something like choir or art, anything but theatre.But will a night, locked in the theatre hall with the person he just can't stand, change that?LUMIEV © 2019
8 129 - In Serial3 Chapters
Sexting 5sos
Group chats* Boyxboy- Including- CAKE, LASHTON,CASHTON,Mashton,and muke
8 199 - In Serial24 Chapters
The Silent Martial Artist (Quiet Male Reader x Busou Shoujo Machiavellianism)
Y/n Nomura, as well as his Cousin who are the same age as you, Fudou Nomura, but instead of acting like cousins, they act like real sibling thanks a bond they share for each other. Now the two Cousins are transferred to a Private School, Aichi Symbiosis Academy, which was an All-Girl turned Co-Ed schools, but because of the new rule, girls were permitted to bring weapons for "Self-Defense". This rule permited the creation of the Vigilante group, Supreme Five Swords. Now we take a look at the 2 Cousin turned Siblings handle their new school and maybe attain their dream of a peaceful life.
8 265

