《Hate But Love》4
Advertisement
Raavi's pov : Shiva mujhse Bina lade chala gya?? Kuch bhi nhi kaha usne mujhse?? Aur uske akho mai wo aasu?? Shiva aur Shruti ne tho pure parivar k samne kaha tha wo ek dusre se pyar karte hai isliye un dono ne bina bataye mandir mai shadi kar li hai....?? Fir ye sab??
*FLASHBACK*
Raavi was roaming in her room....
Raavi : is month mere period Miss Hui hai aur mujhe lag rha hai ki.....(takes her phone) Shiva ko batati hu.....nhi ek kaam krti hu phele mai confirm kar leti hu fir bolungi.....waise tho sabko lagta hai hum ek dusre se nafrat karte hai aur hamari shadi bhi nhi Hui hai tho pata nhi sab kaise react karenge.....par mai janti hu jaise he Shiva ko ye baat bataungi wo bhi bhot khushi hoga aur wo khud hamari shadi ki baat karega....
(She went to clinic and now she was confirmed that she's pregnant with shiva's baby....she was very happy and wanted to tell this news to shiva)
Raavi came to pandya niwas in evening she was so excited to tell about the good news to shiva so she asked dhara where is Shiva??
Dhara : pata nhi kaha gya hai?? Aaj tho dukaan bhi jaldi band kar di thi gombhi nhi....dev aur gombhi tho aagye par Shiva nhi aaya....gombhi ne kaha Shiva unse keh kar gya hai ki wo kuch zaruri kaam karne gya hai....par kaha gya hai wo pata nhi.....
(After sometime Shiva came home....he was holding a girl's hand and she was wearing a mangalsutra..... everyone looked at them confusingly.....the girl was Shruti raavi's bestfriend and dev Shiva's friend too)
Maa : Shiva kaha tha tu ab tak?? Aur ye ladki kon hai aur tune iska hath q pakda hai..??
Dhara : maa ye Shruti hai dev aur shiva ki dost.....par Shiva tu itni raat ko isse yaha q laya hai?? Sab kuch thik hai na??
Advertisement
(Shiva looked at raavi who was looking confused)
Gombhi : shiva tu chup q hai bata na ye sab kya hai??
Shiva : gombhi mai aur Shruti ek dusre se pyar karte hai isliye humne Aaj mandir mai shadi karli.....
(Everyone was in shock especially raavi she couldn't believe what Shiva said)
Raavi : oye bhotnath ye kaisa mazak hai??
Maa : ye Shiva tu pagal ho gya hai tu ye kya bakwas kar rha hai....tune shadi kar li wo bhi humhe bina bataye.....
Gombhi : Shiva tera dimag kharab hogya hai....??
Shruti : dekhiye ap sab plz Shiva se kuch mat kahiye....ye sab meri wajha se hua hai......mera pariwar nhi hai par mai Shiva se bhot pyar karti hu isliye maine usse kaha tha ki hum mandir mai shadi kar lete hai....
Dhara : mujhe tho kuch samjh he nhi arha hai?? Shiva ye sab kya ho rha hai??
Shiva : bhabhi Shruti sahi keh rhi hai....(looked at raavi) ab Shruti he meri patni hai aur is ghar ki bahu bhi.....
(Shiva went in his room....raavi was all broken.......she some how went in Shiva's room....when all were busy talking to Shruti.....she came in the room and hugged Shiva tightly and started crying)
Raavi : Shiva bhar ye sab tu kya bol rha tha?? Tu mere sath prank kar rha tha na?? Jaise mai tere sath krti hu......Shiva tu tho mujhse pyar karta tha na fir bhar.?? Shiva bol na tu mujhse pyar karta hai...?? Bolna ye sab mazak tha??? Bolna Shiva plz...??
(Shiva pushed her away)
Shiva : aa mami ki bhen ki beti tune sunna nhi maine kya kaha bhar.....mai Shruti se pyar krta hu aur isliye humne shadi bhi karli.....tune dekha nhi uske gale mai mere naam ka mangalsutra tha?? Dekh hamare bich jo bhi tha wo bas ek attraction tha pyar mai Shruti se karta hu......samjhi ab mujhse dur rha kar aur move on kar le.....isse mai teri bhalayi hai.....
Advertisement
Raavi : (while crying) shiva tu jhut bol rha hai....mai janti hu tu mujhse pyar karta hai....bolna Shiva q kar rha hai tu aisa....
Shiva : raavi dekh tu ja yaha se mujhe tujhme koi interest bas chali ja yaha aur kabhi mere pas Anne ki khoshish bhi mat karna....
Raavi : maine kabhi nhi socha tha tu aisa karega mere sath.....maine zindagi ki sabse badi galti kar di tujhse pyar kar k.....i hate you Shiva....
(Raavi went from there crying.....Shiva too cried as he couldn't see his chipkali crying)
Shiva : janta hu maine tujhe bhot hurt Kiya hai.....par ye sab maine tere khushi k liye he kiya hai.....maaf kar Dena mujhe agar mai Shruti ko apni biwi bana k nhi lata tho tu mujhse dur jane ko kabhi nhi manti.....janta hu tu bhot pyar krti hai mujhse par mai tere layak nhi hu.....are mai tho tere sare sapne bhi pure nhi kar sakta..... isliye mujhe aur Shruti ko jhuti shadi ka natak karna padega.....Shruti ko maine sab bata diya tha tere aur mere bich mai jo bhi tha.....jab maine kaha mai ye sab teri khushi k liye kar rha hu wo meri help karne k liye man gyi.....pata nhi jo maine kiya wo sahi tha ya nhi par jo bhi kiya wo tere khushi k liye he kiya aur aage bhi karta rahunga.....i love you raavi....i love you.....
*FLASHBACK END*
(Raavi goes and gives jiya to maa and she goes to prepare khichadi for jiya.....)
In kitchen.....
Raavi : kya Shiva ko meri baat ka sach mai bura laga hoga?? Par q?? Kya he galat kaha maine??
(Shiva comes in kitchen to drink water.....while he was leaving raavi's say "sorry" )
Shiva : (laughs) sorry?? Kis liye?? Are ha mai tho tujhe puch na he bhul gya....(raavi gave a confused look) dev tujhe khush tho rakhta hai na?? Teri sari needs puri krta hai na??
(Raavi couldn't believe Shiva was talking all this rubbish.....she gave him a tight slap before he said something further)
Raavi : teri himmat bhi kaise hui ye sawal puchne ki?? Tune mujhe samjh kya rakha hai?? Tune mujhe waise ladki samjha hai?? Mujhe tho ghin aa rhi hai ye bolte hue ki maine tujh jaise ladke se pyar kiya.....
(Shiva hold her shoulder tightly)
Shiva : ab kya hua bura laga?? Dard hua?? Jab tune mujhe ye galtiya sawal kiya tha na tab mujhe bhi aise he bura laga tha.....tu bhi ache se janti hai mai tujhse kitna pyar krta tha....tujhse na baat kar k matlab he nhi hai.....q ki tujhe jo sochna hai tu wohi sochegi....tu ja jo sochna hai soch....mujhe farak nhi padta
(Shiva leaves her and goes)
Raavi : (she feels guilty for asking that question to shiva) agar Shiva Shruti se nhi mujhse pyar krta tha tho usne Shruti se shadi q ki?? Usne sab k samne q kaha ki wo aur Shruti ek dusre se pyar krte hai?? Mujhe Shiva se baat karni he hogi....ye sab kya confussion hai mujhe kuch samjh nhi arha hai.....
Advertisement
- In Serial32 Chapters
KillDozer
With the help of aliens, a man weaponizes a bulldozer to destroy evil. As his bulldozer destroys wicked souls, it collects their power and transforms into something far more efficient and deadly. Follow Hank on his journey of righteous revenge, bulging muscles, and bedding beautiful women. He will also smoke a lot of cigars, and blow a lot of things up.The genre for this is : Action, Comedy, and Gamelit. In that order.Note from the author: Gamelit/LitRPG stuff doesn't start until the halfway point. Also I currently have no writing schedule for this, but I post 2-3 chapters a week.
8 140 - In Serial6 Chapters
CHAOS: The Youth and The World of Wonders.
What had been forgotten, wasn't worth the memory. The youth woke up with no memories of his past. He didn't know his own name or his own origin, but he knew he wasn't alone, at least in this body. There was another one, and both of them didn't know much about each other. They had a conversation, but their conversation ended with a darkening world. The youth woke again, inside a chamber made of rocks. Two kids around- a twin of girl and a boy- told him that he fell from the upper world into the deepest place, where the sun could never reach and a single-season took all of the year. The youth didn't wait long until he voiced his desire of returning to the upper world, but for some reason, the humans here would prevent him and chase him away... and the little girl who only glared at him eventually told him that someone inside her was saying that youth was the worst being he had ever seen. Not to cause trouble to anyone, the youth decided to go away... but he didn't know that wherever he went trouble would always await.
8 219 - In Serial29 Chapters
The Man Kicked By the God
After Micha, our unusual MC, died everything went weird. He was the only person who perfectly stayed in the middle of being sinner or saint. Even to point cannot be judged by angels or devils. Thus the God interfered, by kicking him to new universe. There begins his second strugle in new universe, God's Playground.
8 153 - In Serial18 Chapters
The Wandering Merchant [Discontinued]
A dying realm, where ruins of a bygone age decorated the wilds, was great and unknown powers reign supreme. Where the gods had been slain by the mortals ten thousand years ago, and their remnants wrought havoc. Yet they are being resurrected and beloved in the age of ruin brought forth by mortal pride. A world where faith is both vague and absolute. A world governed by Classes, Skills, and Levels. Governed by a System that gives power for great ambitions.This is one of this world's stories.A boy from another world landed within a city in the middle of the night. An unfamiliar city plagued with monsters. With his memories lost, he roamed the cobblestone streets bare under his hemp robe. For now, he tries to survive the night.Yet, unbeknownst to him, the day ahead is brighter than he expected.
8 171 - In Serial15 Chapters
Vikings Imagines
A book full of imagines, one shots and fanfics about various Vikings characters. These are taken from my Tumblr (@ijustwant2write) but I will take requests from here too. I just wanted to share these on this platform too.
8 229 - In Serial4 Chapters
Tablets and Confidentiality
i should really just change my bio because literally all i write are destiel drabbles.i suppose this one is sad, but meh. angst is what i live for. ehehehehe. fret not, however, there is happiness. :> **TRIGGER WARNING: DRUG USAGE**i also kind of wrote myself into this one because it's almost 2am and i hate my life and i wanted to. deal with it.inspired by this post: http://swxshbucklingcats.tumblr.com/post/120985182721/vyles-ray-inspired-au-where-human-cas-cant
8 128

