《Ishq Bulava - MoRan FF (Completed)》A Step Forward
Advertisement
Monami is thinking about Karan's behaviour with her in the party and how he helped her with the top in her room.
( to herself) : Karan behaved like a gentleman today. Lekin end mein wahi khadoos koi bhi hota toh main yahi karta...I just don't get it ki usko mere se problem kya hai....first meet se hi... Lekin aaj usne meri help kari... sab problems ko side par rakhkar toh I should also try to maintain a dignified cadet trainer relationship and put across my points in a more decent manner...may be I was being unnecessarily rude...par woh achhe se baat nahi karega toh???
Suddenly Chitra enters...and Monami makes her sit in front of her.
: So mujhe ek baat batao agar koi tumse bahut rudely baat karta hai lekin tumhari help bhi karta hai toh tum kya karogi...??
: Agar woh #hot hai aur thoda sa rude toh uss se gussa hona toh banta hi nahi...
: Hot...hot toh hai woh...mera matlab nahi waise batao..
: Deko agar kis #rude insaan ke saath tum bhi #rude ho jaaogi toh tum woh #relationship ko kabhi normal kar hi nahi paaogi... aur waise bhi #rude insaan ke saath #pyaar se baat karni chahiye...
: Haaan...tum sahi keh rahi ho... chalo subah jaldi utthna hai good night.
:Good night.
Both of them sleep. Next morning all the cadets reach late for the training because they were tired from last night's party.
: Array waah waah !!! Saare namoonon ki good morning ho gayi..itni subah subah...chalo sab kal ki tarah rounds kaato uske baad decide kar kar batao batao ki late aane ki kya punishment pasand karoge..
Everybody starts running
(whispers to Faizi) : Yeh rani sahiba jo waise toh complaint box hain unhone kuchh nahi bola...aaj suraj paschim (west) se toh nahi nikla tha...
Advertisement
: Kyun..tum chahte ho woh tumhe kuchh bole...??? Janaab ek raat mein logon ki feelings change ho jaati hai...kya pata kal tumhare saath dance kar kar yeh bhi tumhe pasand karne lagi ho...
: Faizi tere se bas bakwaas karwa lo...
Everyone completes their rounds...
: Party ki thakawat uttar gayi ab...tum sab namoonon ki..
: Nahi Sir Ji kal raat bahut zyaada thak gaye the...aur running se kaise uttregi..
: 2 sets of 50 squats and 50 jumping jacks now... I am sure iss se saari thakawat uttar jaayegi...
All cadets stare at Bala and he grins and bends his head down. The cadets perform the required tasks ...
: Dismiss for breakfast... after breakfast indoor hall kuchh announcements hain .. Adi tum ruko..
Adi ( the boy who fainted) comes to him...
: Tum theek ho..?? Ab tabiyat ?? Iss sab ki adaat daal lo...inn sab se deal karoge tabhi ek strong cadet ki tarah emerge karoge aur emergency situations mein logon ki help kar paaoge...
: Ji Sir... I am better .. Thank you for asking.. I am sure sir within the course of the academy I will prove myself and will emerge out as one of the best cadets..
Karan nods and Adi starts to leave for the breakfast. When he is a little away from Karan, Monami comes to him running
: Karan kya keh raha tha...
: Kuchh nahi tabiyat poochh rahe the...
Adi walks ahead and Monami slows down her pace and stops...
: Khadoos Shergill ko sirf mere se hi problem hai... I guess mera cadet trainer relationship maintain karne ka decision sahi hai...usko koi mere se problem bhi nahi hofi aur mera training period bhi araam se kat jaayega.
: Kal week off yaani Sunday hai, Sunday ko saare cadets ko bahar jaane ki permission hoti hai aur unhe phones bhi provide hote hain. Toh aap sab ko kal subah aapke phones waapis mil jaayenge lekin 10 baje ke baad academy mein entry nahi milegi ...
Advertisement
Karan interferes
: Koi bhi cadet agar raat ko 10 baje se pehle nahi pahuncha toh apna ghar jaane ka ticket katwa lena... subah aapke haath mein gate ke bahar suspension letter pakda diya jaayega...
Ustad Ji continues
: Aaj Saturday ko half day hota hai yaani post lunch no classes...next week yaani somwar, Monday se aapko ek time table milega jo aapko follow karna hoga...aapki academic classes bhi lagengi...toh kal apne hisaab se required stationery sab khareed kar lekar aana...ab Karan Sir Ji aap sab cadets se kuchh baat karenge..
Karan takes over the mic...
: Aap logon ko lag raha hoga ki training mein academic classes kyun hongi...jab aap ek emergency situation mein fasse hote hain aur aapke saamne aapka dushman hota hai .. sirf aapki physical strength aapki help nahi karti .. aapko mentally bhi bahut strong hona padta hai..kaunsi situation mein kaise react karna hai, normal communication possible nahi hai toh kaise communicate karna hai , yeh sab bhi sochna padta hai...is that clear...
(in unison) : Yes Sir...
: Louder
Yes Sir
: Dismiss
(in unison) : Karan is going towards his room and Monami calls him from behind...
: Karan mujhe jaan na tha ki academic training mein kis kis type ki training hogi..
: Kyun tumhe advance mein saari training leni hai..???
:Maine tumse ek genuine question poochha hai tumhe rude hone ki aur taunt maarne ki zaroorat nahi hai...
: Communicate kaise karte hain emergency situations mein , bluff kaise karte hain wagera..Waise aap kya karegi jaan kar... seekh bhi jaayegi toh aapne apne ghar mein AC room mein baithkar yaan apne AC cabin yaan phir...apne hospital ke comfortable all facilities waale Operation theatre mein thodi use karna hai yeh sab...
: Phir taunt...maine aaj tak tumhare kisi taunt ka ulta jawaab nahi diya hai...but let me clear for once Karan, main yahaan in cadets ke beech aur tumhare saamne kisi ke favours par nahi khadi hoon main yahaan khud ko prove kar kar khadi hoon... agar tum bhool rahe ho toh let me remind you I was the first cadet to enter the academy...main tumhe ek trainer ki tarah respect karti hoon .. and sirf ek wish rakhti hoon ki tum mujhe bhi baaki cadets ki tarah dekhoge mujhe mere skills par judge karoge rather than seeing me with your judgemental eyes of being a privileged kid. Ek rich aur privileged household mein paida hona meri choice nahi thi but iss academy mein aana aur khud ko prove karna meri choice hai... Agar mujhe logon ki help nahi karni hoti toh main yahaan kabhi nahi aati...yahaan mehnat nahi karti...Moreover you need to stop bringing my profession into each talk...maine 5 saal MBBS mein bahut mehnat aur padhai kari hai...Hope aage se atleast mere profession ki respect karoge tum..
Monami leaves from there and Karan goes back to his room...
He sits on chair and closes his eyes... Monami's words run through his head... and flashbacks of Monami entering the academy first, crossing log in jungle, taking her punishment seriously...
He opens his eyes slowly and realises he was a little too judgemental..
: I should judge her on the basis of what she does in the academy... Woh real life mein jaisi marzi ho mujhe uss se farak nahi padna chahiye... ab main usse normal aur baaki cadets ki tarah hi dekhoonga... I let her affect me isliye aisa ho raha hai I will not let her affect me !!!!
________________________________________________________________________________
I have exams so slow updates... Read and review place ..
Advertisement
- In Serial40 Chapters
Vampire Bomb Squad - A Grand Eye Tale
A story about the complicated relationship between vampires and high explosives.
8 219 - In Serial11 Chapters
The Infinite Resurrections of Ray Mc'Lore
[You died from taking a poison dart] [Skill ‘???’ activates] [You have stolen +2 AGI; +5 STR; +10 PHY from your killer] [You obtained Poison Resistance] [Ressurecting to your last check point] One day, strange monoliths appeared all over the world, creating gateways to pocket spaces filled with monsters. These monoliths were later named dungeons. Those who touched these monoliths gained supernatural powers and also access to stats and attributes. It was called System. Within a year, society collapsed as a new one stood from its ashes. Several years later, in a remote dungeon, a young man sees a bunch of weird texts floating before his eyes just before death claimed him, thereby changing his life forever. --- AN: inspirations are taken from a few Korean novels. It is my firts time writing so please go easy on me.
8 174 - In Serial25 Chapters
Trying to survive in the Scp universe with only determination. DROPPED.
What happens if a person with powers is in a multiverse filled with danger? A lot apparently. It takes place in the Kaktesverse canon which is a canon that has to do with djkaktus scps.Please note I just pass 6th grade and the only experience I had is a single one-shot and school assignments. Also, I don't have proofreaders and I'm a lazy bum. Chapter schedule Sunday. Maybe Thursday? On Hiatus.
8 148 - In Serial8 Chapters
Satan's Little Helper
In a world of Sword and Magic, A poor boy accidentally writes to Satan and goes under his employment to survive. Follow the boy as he is tasked with an assortment of jobs, and sent on countless adventures. All for the sake of his younger brother.
8 126 - In Serial32 Chapters
I´m the Dog of a young Mageknight
After a long and happy life ended it wasn´t the end, i was reborn as a dog. After a family took me in. As the daugther´s Dog will i become a blessing or a curse to the Family. This is my first try at an web novel, this is an reader interacive one so please comment and help the story to develope. English is not my native language so please correct all mistakes i make, so that i can develope as a writer as well.
8 183 - In Serial200 Chapters
Incorrect Slasher Quotes 2
Continuation of the first book.This is for comedic purposes only.None of these quotes belong to meNone of the characters belong to me.Ships are going to include -- GhostMyers (Ghostface x Michael Myers)- Frason (Freddy Krueger x Jason Voorhees)- LeatherWarden (Leatherface x Harry Warden)- Cangela (Carrie White x Angela Baker)- Kayadako (Kayako Saeki x Sadako YamamuraPlease respect this ships. I have the right to ship them.I might add more ships later.Those aren't the only slashers included. There will be others.Feel free to submit a quote in the comments! I'll credit you.You can draw these quotes, too. Just be sure to send it to me so I can see it! I'll also post those here as well.
8 198

