《Anuseena - True Love ❤️》Birthday & Lovely Night
Advertisement
As:- haseena! Ham thodi der baad room me aate hai , Ham Adhyyan kaksh ( study room ) me hai , ek mahatav purn file purn karni hai
Hm:- jii
Hm:- Happy Birthday Anu !
As:- aaj hamara janamdin hai ( Shoked )
Hm:- haa , aur aap khud ka hi birthday bhul gaye
As:- vo hum thoda vyast the esliye...
Anubhav sees Haseena wearing a black dress....he got lost in her beauty
As:- Aap to bohot hi sundar lag rahi hai ! He kissed her on cheeks
Hm:- Shukriya! Chaliye ab cake cut kariye
As:- aap cake bhi layi hai
Hm:- haa to ! hamare pyare anu ka birthday ho or hum cake na laaye
He smiled
Anubhav cuts the cake and feeds each other .... Anubhav sees a piece of cake near Haseena's lips.... Anubhav grabs Haseena's waist and holds her close...she Shoked.... Suddenly Anubhav kissed on Haseena's lips ... firstly she Shoked...but after some seconds she participated....both share a romantic kiss
After some time they broke the kiss.....haseena blushed.. and hugs to Anubhav....he smiled
As:- priye! Aap itne me sharma gayi , abhi to bohot kuch baaki hai ( huskily in her ear )
Hm :- kya anu aap bhi ! ( Blushed)
As:- ham majak kar rahe hai , ham jante hai aap thak gayi hai so jaiye ab ! he kissed her forehead...
Hm:- nahi , anu ham thik hai , v....vo..hum bhi chahte hai ( blush)
As:- kya priye ( teasing)
Hm:- aaaah !! Anu mat chediye na
As:- thik hai nahi chhed te , lekin pehle ye bacha hua cake ham rakh ke aate hai ....fir hum karte hai jo aap chahti hai.. romence ( last line he speaks huskily )
Hm hardly blush
Anubhav comes to the room after 2 minutes....he locked the door....Suddenly, haseena pulls Anubhav and pins the wall.....
As:- jaan , aapne to hume dara hi diya
Hm:- shhh ( she puts his finger on his lip )
first haseena kissed her on cheeks and then she kissed her on forehead, and finally she kissed her on lips .....
Advertisement
After 5 minute she broke the kiss..
As:- kya baat hai jaan , aaj aap bohot bold ban rahi hai
Anubhav picks Haseena in bridal style and lays her on the bed. ...
He kissed her on forehead & cheeks..
He comes to shoulder and kissed her shoulder and neck .......He bite her neck, she moaned ..
Both share a romantic night 🌃
Firstly Anubhav wakes up.... He opend eyes and sees ....He opens his eyes and sees the lovely wife is sleeping ...
He kissed her forehead
As:- jaan uth jaaye !
She open eyes and smiled, she kissed her on cheeks
Hm:- good morning patidev
As:- subh prabhat meri jaan , ab uthiye Varna thane jaane me deri ho jaayegi
Hm:- anu hum kya keh rahe the ki aaj hume chutti chahiye
As:- kya hua jaan , aapka swasthya to thik hai na
Hm:- haa anu hum bilkul thik hai bas body me thoda pain ho raha hai , hum rest kar lenge na to bilkul thik ho jayenge
As:- thik hai aap chutti le lijiye or aaram kijiye, parantu hum chutti nahi le sakte kyuki aaj humari ig sir ke sath meeting hai
Hm:- hum samaj te hai anu ! Aap jaiye tyyar ho jaiye tab tak hum breakfast bana te hai
As:- thik hai
Anubhav goes to the bathroom ...
Hm in mind:- achcha hua anu ne jyada pucha nahi Varna unko surprise ke baare me pata chal jata
Haseena goes to the kitchen...
Hm:- maa , ammi aap dono yaha
Maa:- ha vo hum dono anu ka pasandida halwa bana rahe
Hm:- aap dono rehde dijiye hum bana dete hai
Ammi:- kyu hum dono ko hak nahi hai apne bete ke liye kuch bana ne ka
Maa:- ha haseena ! Aur vese bhi tujhe deri ho jayegi thane ke liye esliye tu tyaar ho kar aa hum dono bana lenge nasta
Hm:- nahi maa ! Aaj humne chutti li hai , party ki tayyari bhi to karni hai
Ammi:- aur anu ne ?
Hm:- ammi vo unko jaruri meeting hai esliye unko Jana padega
Advertisement
Maa:- koi baat nahi , usko jaane de tabhi tu achche se tyyari kar paayegi
Ammi:- ha sahi kaha , agar anu ruka to pura din bas haseena ke aass pass hoga or haseena party ki tayyari nahi kar payegi...kyu haseena ( teasing )
Maa:- ha sahi kahi aapne , pura din bas haseena se chipke rahega ( teasing )
Haseena blushed
Ammi:- vese haseena tune kya gift Diya anu ko ( teasing)
Maa:- ha haseena batao
Haseena blush and said :- a..v..v..vo
Maa:- are bahen ji ! Lagta hai ki kuch khaash gift Diya hoga ( teasing)
Ammi:- haa sahi kaha aapne
Hm blush
Hm:- a.....v...vo hum keh rahe the ki ....ki...aap dono halwa banaiye tab tak hum chai or nasta bana lete hai
Haseena runs and starts making tea...
Maa & ammi laugh
Anubhav touches feet of maa and ammi...
As:- subh prabhat maa aur ammi
Maa & ammi:- subh prabhat beta aur janamdin ki dher saari subh kamnaye
As:- dhanyawad ( smile)
Haseena comes out of the kitchen ..
Hm:- aa gaye aap ! Chaliye nasta karne Beth jaiye Varna aapko late ho jayega
As:- hmm
Anubhav goes to duty after having breakfast ....
Ss:- pushpa ji , abhi tak dsp sir aaye nahi roj to iss time aa jate hai
Pushpa ji :- are santu, aaj kyu aayenge thane
Ss:- pushpa ji , daily routine ke liye or kiske liye ...
Pushpa ji:- amaa jadbudhi! Hamare kehne ka matlab hai ki aaj to maddam Sir chutti par hai , to sir yaha kyu aayenge, vo to roj sirf maddam sir se hi milne aate hai na
Ss:- ohh , to aap aese aa rahi thi
Cc:- uff, santu ji kitni masum hai aap
Ks:- aee bhaakkk !!! Chup chap sab apna kaam karo na
Same time Anubhav comes in Thane ...
All Shoked
Ps:- sir aap yaha !!
As:- ha kyu pushpa ji , hum yaha nahi aa sakte
Ss:- nahi sir aap to dsp hai aap to kabhi bhi aa sakte hai lekin pushpa ji ka to kehna tha ki aaj maddam sir ki chutti hai to aap thane nahi aayenge
As:- Santosh Sharma ! Hum Bhala kyu nahi aayenge
Ss:- vo kya hai naa sir !! Roj to aap maddam sir se hi milte aate hai na ..!!
Anubhav embrance ..
As:- a..v....vo
Ps:- vo kya sir ...
Ks:- ammma bhaakkk!! Ye sab chodiye, Happy Birthday anu Bhaiya she hugged her
As smile:- dhanyawad behna
Ss:- sorry sir hum wish karne ki jagah par suru ho gaye
As:- koi baat nahi Santosh Sharma
Ss:- Happy Birthday sir
Cc:- happy birthday sir
As:- dhanyawad ( smile)
Ps:- janamdin ki bohot bohot subh kamnaye Anubhav beta ! prathna karte hai ki tum hamesha khush raho
As:- dhanyawad pushpa ji ( smile )
Billu:- happy birthday sir
As:- dhanyawad shrii maan
As:- chaliye ab hum chalte hai
Ss:- sir vo
As:- kya
Ps:- sir aaj hum sab thoda jaldi ghar jaa sakte hai
As:- lekin kyu pushpa ji
Ss:- sir ....!! Party me Jana hai na...
Bgm:- aee .lag ...gayi .
As:- party , konsi party Santosh Sharma
Cc:- sir sir ..santu ji ke kehne ka matlab hai ki aaj santu ji ki friend ka birthday hai to vaha pe unko Jana hai
Ss:- a....h...haa sir
As:- thik hai or pushpa ji aap , behna or cheetah kyu chahiye
Ps:- a...v...vo ....haa...vo hume aur bahurani ko aaj hamari ek dost ke Ghar Jana hai
Cc:- aur ..s...sir hume santu ji ke sath Jana hai
As:- hmmmm, thik hai .... chaliye ab hum prasthan karte hai
All:- jai hind
As:- jai hind
Anubhav left....
Ps:- uff , Bach Gaye varna aaj iss santu ki vajah se maddam sir ka plan chopat ho jata
Ks:- aur nahi to kya
Ss:- sorry, lekin mujhe pet dard ho raha tha ...
Cc:- koi baat nahi santu ji !! Ho jata hai ....aap to sachchai ki devi hai
Ks:- ammma !!! Bandh karo ye sab or kaam pe lago
everyone starts working ......
..
___________________________________
I hope you like it....
Thanks for reading ❤️
Please vote & comment...!!
Byy ❤️
Advertisement
- In Serial39 Chapters
Sweet Tooth
Jon Williams is a 29 year old reclusive man who owns a car workshop. Growing up as an orphan his whole life has taken a huge toll on him. Being thrown from one foster home to an other throughout his childhood, didn't do any justice to the parental attention he craved for. Emma Daniels is a 24 year old, lively, bubbly girl who owns a cozy little bakery, Sweet Tooth. She is the epitome of optimism. Despite the harsh events that has taken place in her life, she manages to see the good in everything. Losing her parents at the ripe age of 18 and taking over their bakery has put huge responsibilities on her shoulder. This story embarks on a journey of two broken souls who find solace in each other.
8 121 - In Serial31 Chapters
My Love Story 1 || [✔️]
Урангоо гэх охин Солонгос хөвгүүдийн хамтлаг болох Astro-ын фэн ба 12р ангиа төгсөөд солонгост их сургуульд орсноор үйл явдал эхэлнэ. Тэрээр fantagio энтертайментэд стилист буюу загвар зохион бүтээгчээр дадлагийн ажил хийхээр болж өөрийн хамгаас хайрт хамтлагийн Ча Инүтэй танилцах болно♥️♥️Энэхүү бичвэрт дурьдагдсан үйл явдал бүр бичээч миний санаанаас гарсан болно.
8 197 - In Serial113 Chapters
till forever falls apart | Taylor Swift
I swear that I'll be yours forever, Till Forever Falls Apartwhen the world falls into chaos, two lost souls seem to find comfort in their shared love for music or, in which Taylor accidentally stumbles upon an unknown musician's social media account and can't seem to get enough of her. When August's life clashes with the famous singer's, everything changes. Is she ready to face her newfound fame and confront her past? #1 on #taylorswift at peak! real life x social media pretty wholesome!
8 138 - In Serial44 Chapters
Kaisi yeh yaariyan: together forever
This is my version of kaisi yeh yaariyan and I promise that it would be a good one. Manik and Nandini will together find the mystery of Nandini's past. So walk in !
8 128 - In Serial39 Chapters
White Lies || Scaramouche X Reader
⇒ "Well, who are you then?" You are an Adventurer for the Adventurer's Guild who was commissioned by the guild itself to research a series of meteorite strikes happening as of late. Thats when you meet him. Is he who he says he is? Or is he somebody completely different?『Y/N is gender neutral (so I'll be using they/them)』(lol I'm just doing this for fun, I'm not super serious about it, I'm just seeing how it goes)
8 206 - In Serial22 Chapters
A Man For Mommy #Wattys2018
Twenty-five year old Destiny Jameson lives alone with her six year old daughter Elizabeth after the man she thought loved her left after she broke the news to him that she was pregnant. Elizabeth hates seeing her mommy cry all the time and when Christmas comes along and so does new teacher twenty-three year old Jeremy Thomas, she writes in her Christmas wish list that she would like 'A Man For Mommy.'
8 202

