《Anuseena - True Love ❤️》Trip
Advertisement
Ig :- Impressive ! Miss Malik ! Aap ki aur aapki team ne bohot achche se ye mission pura kiya hai ...
Hm:- Thank you sir ! Ye sab Anubhav sir aur humari team ke bina Mumkin nahi tha.
Ig:- To thik hai ! hum aapki puri team ko aur Anubhav ko 10 din ki chutti dete hai.
All happy 😊
Hm:- Thank you Sir ☺️
As:- Dhanyawad Sir !
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Ss:- Cheete ! Kal se hum sabko 10 din ki chutti hai to kyu na hum sab log milkar kahi gumne chale ...
Cc:- Waahhh ! Santu ji , gajab !
Ks:- Ha , santu ! Bohot hi achcha idea hai..
Ss:- hai na medam ! To fir chalte hai na.
Ps:- ha ha , chalte hai , issi bahane humari bahu aur lalla kuch samay sath to rahenge , kya pata aate waqt humare sath chota lalla bhi ho .
Ks:- Aeee bhakk ! Kya chota lalla lalla laga rakha hai........hum sab gumne ja rahe hai honeymoon par nahi.....
Ps:- humare aur humare lalla ke to bhaag hi fut gaye !! Hum ne bas ek chota lalla hi manga hai na .... lekin nahi inko to humari kuch padi hi nahi hai .....( Dramatically )
Ks:- Ammma! Hum kya koi matchin hai jo aap kuch bhi mange aur hum de de !
( Ks aur ps aese hi ladti rehti hai aur hm aati hai )
Hm in mind :- kya kare hum inka 🤦
Hm:- Bas kijiye aap log , kahi par bhi suru ho jaate hai ...
All:- jai hind Maddam Sir
Hm:- jai hind
Ks:- bhabhi !
Hm:- ks ! Abhi hum duty par hai ...
Ks:- ha Maddam Sir ! Hum keh rahe the ki ... Hum sab ko 10 din ka chutti hai to kyu na hum sab log milkar kahi gumne chale.
Hm:- idea to bohot achcha hai ks .
Advertisement
Ss:- lekin Maddam Sir hum sab log gumne jayenge kahan ??
Hm:- hmmmm,, ek kaam kariye aap sab log aaj raat ko humare ghar aa jaiye dinner ke liye ,, dinner bhi kar lenge aur gumne jaane ki planing bhi..
All:- Ok Maddam Sir
Hm:- Thik hai ! Fir hum cabin main hai.
Hm kitchen main hai aur khana bana rahi hai .......tabhi kitchen main Anubhav aata hai ......
Anubhav puts his hand on Haseena's waist and pulls it towards him.
Hm:- k...k..kya kar rahe hai anu !
As:- apni patni se prem 😉
Hm:- lekin ye koi time hai ! Sab log aate hi honge aur hum abhi khana bana rahe hai na , chodiye !
As:- Unn sab ko aane main abhi time hai thoda hum par bhi dhayan de dijiye ( husky voice )
Hm blush
Maa:- Tujh par bhi dhayan de degi lekin abhi usko kaam karne de !
Hearing this voice, both parted ways....
As:- m...maa ! Aap yahan .
Maa:- kyu nahi aa sakti !
As:- a...aa.sakti hai .
Hm:- maa! Aap yaha kuch kaam tha ?
Maa:- nahi bas dekh ne aayi thi ki sab ban gaya na ...
Hm:- haa maa ! Sab ready hai ..
Ss:- wow Maddam Sir ! Kya khana banaya tha aapne 😋 ! Bohot dino baad itna tasty khana khaya maine Varna roj to mess ka khana kha ke bor ho gayi thi ...
Hm:- Shukriya Santosh !
Ps:- Ek dam sahi bola santu ! Bohot achcha khana banaya tha , humne bhi bohot dino baad itna tasty khana khaya...
Ks:- kaaa.... matlab pushpa ji ! Roj aapko achcha khana nahi milta kya !
Ps:- aap to rehne hi dijiye ! Har baar daal kon jalata hai ...
Ks:- pushpa ji , shayad aap bhul rahi hai ki daal hum nahi aap jalati hai....
Advertisement
Ks & ps start a fight.....
All:- 🤦🤦
Hm & Vm :- bas kijiye aap log ! Kabhi to jagah dekh liya kijiye ...
Ks & ps stop fighting .....
Ss:- hum sab yaha gumne jaane ki planing karne aaye hai na to vo karte hai na ..... Kyu cheete !
Cc:- haa ! Bilkul sahi kaha Santu ji aapne !
Ks:- Bhabhi aapne kuch socha hai ki hum sab log kaha humne jaaye ??
Hm:- Nahi ks , humne to nahi socha hai , lekin aap sab main se kisi ne kuch socha hai ??
Ss:- Mere pass ek idea hai !
Cc:- kya ....kya santu ji !
Ss:- kyu na hum sab log kisi resort main jaaye ! Vaha swimming pool hoga , Party hogi , Aur bhi bohot saari jagah hogi vaha par bhi jayenge !
All:- Shocked 😲
Ss:- sorry sorry , koi aur plan bana lete hai ....
Cc:- nahi Santu ji ! Ye bohot hi achcha hai Idea hai ..
Hm:- ha Santosh ! Bohot hi achcha plan hai .....
Ks:- Waahhh santu ! Kya plan hai ...
Ss:- Thank you medam ( proudly )
Cc:- lekin hum log jayenge kab ??
As:- kal hi chalte hai , bohot maja aayega !
Vs:- kyaa , baat hai saale sahab ! Aapko bohot jaldi hai ( teasing )
As:- Jaldi to hongi na jija ji 😁 kya pata resort se aane ke baad hum Mama ban jaaye ( teasing )
Vs & ks blush
Vs:- kya saale sahab ! Aap bhi 😳
Hm:- to fir thik hai ! Kal aap sab log yaha aa jaiye ga , hum sab log yahi se nikal jayenge !
All :- thik hai ...
Hm:- Anu ( Sweetly )
As:- Ha , Priye !
Hm:- I love you so much Anu 😘
As:- I love you too Priye ❤️😘
( she kisses on his cheeks , He shocked )
As:- kyaa baat hai priye ! Aaj bada pyaar aa raha hai ..
Hm:- hume to apne sohar par roj hi pyaar aata hai ....
As:- Achcha ji
Hm:- haan ji !
As:- to fir ho jaaye 😉 ( husky voice )
Hm:- k..kya.. ( innocently )
As:- Romance Priye 😉
Hm blush :- k..k...k..kya bol rahe hai🙈
As:- Vahi jo aapne suna ( he said in her ear )
Hm blush
Advertisement
- End256 Chapters
Fortunately, I Met You
Cheng Xi, a guileless psychiatrist with a heart of gold, who would do anything for her patients. Lu Chenzhou, a frigid businessman who refuses treatment for his emotional detachment.This is the story of a man’s stubborn frozen heart and a woman’s fiery determination to thaw it.
8 1113 - In Serial38 Chapters
The Love Game
Ravina Dobs is bold, artistic, and somewhat terrifying. Theo Kim on the other-hand is popular, wealthy, and confusing... What do these two high school seniors have in common? Nothing. Except The Love Game.
8 292 - In Serial46 Chapters
Split Fanfiction
What if he didn't leave her there in that cell. What if he took the girl with him back to his home his real home not the place under the zoo. What if he's keeping her because he wants her not because she's needed like he's convinced the others.
8 153 - In Serial102 Chapters
❣️ PRIDE AND PREJUDICE ❣️(Completed)
© @kabeerhumera ..Don't try to C*py my workAs I already took c*pyright ©️ protectionThis is my pure imaginationEverything is fictional...He is going to hate her ..Hurt her...taunt.her...He thinks she is uneducated..Suddenly table turns...He started to love her like mad And search her every were...But but but...She is going to hate him..Hurt him...taunt him..Whatever he gives She is going to give him back...But they both have love for eachother....Published on : 10/7/2021Completed on : 17/11/2021All rights reserved.....Mat*re conte*t a head.....
8 237 - In Serial29 Chapters
The Steward of Blackwood Hall
Despite living thirty miles from London, Anabelle Latimer knows her chances of finding a husband in their sleepy village are as thin as cook's white soup. Then she discovers a kindred spirit in Mr. Fielding, the intelligent and handsome new steward from Blackwood Hall. It was a great shame that his position in life was so below her own, for he was exactly the sort of man she would have wished to marry.Anthony Fielding, tired of being the target of the ton's marriage-minded mothers, hopes to spend a relaxing week shooting and fishing in the country. Yet upon his arrival at Blackwood Hall he discovers an estate in chaos, and a friend in desperate need of help. He is quick to offer his knowledge and expertise, unaware that his generosity will have unexpected repercussions.The Steward of Blackwell Hall is a traditional Regency romance of approximately 66,000 words.
8 142 - In Serial31 Chapters
Believing In Fairytales
Regina Mills has always lived a life alone and she was getting back on her feet after her father's passing. Robin Locksley is a single father and he desperately searches for a woman who will love him and his son. She gets knocked off her feet by Robin who is a handsome lawyer who owns his own firm. Regina lets her walls down and allows this breathtaking man into her life. Hopefully nothing goes wrong with this relationship because Robin might just be the one for her.
8 168

