《Anuseena - True Love ❤️》Romance 💕
Advertisement
At night .....
{ Haseena Apne room me hai aur bed par hai , aur vo kisi ki photo ko nihaar rahi he 😛 yes , ye koi aur nahi balki Anubhav ki hi photo hai 😉 }
{ Tabhi balcony me se koi aata he 😉 aur ye koi aur nahi balki ghayal aashiq , Anubhav he 😝😝 }
Hm ( Shock ) :- Aap yaha 😲 ! Iss waqt ??
As :- ha priye , kyu nahi aa sakte ?
Hm :- Aa sakte he lekin abhi hum ye soch rahe he ki aap yaha iss waqt kya kar rahe he ?
As:- Hum apni priye se milne aaye he 😉
Hm :- 😂chor ki tarah , balcony se !
As:- Haa to 😕 ab kya kare humari priye to hum se milne aati nahi , humare to bhaag hi fut gaye 😩
Hm :- 🤨😂 aap pushpa ji ke sath kam raha kijiye ..
Both laughing 🤣
Hm:- Aap baith ye ! Hum coffee bana kar aate he .
As:- avshayy !! Hum bhi aaye 😉
Hm :- nahi bilkul bhi nahi 🤨 ammi ne dekh liya to pata nahi kya sochegi .
As:- priye ! Ab to humari shaadi bhi fix ho gayi he , ab kesa darna 😉 aur vaise bhi "" jab pyaar kiya to darna kya """ 😉😉
Hm:- 😳ha ha , ab aap yahi rukiye hum coffee bana kar aate he !
Hm left ....
In kitchen ~
{ Haseena coffee bana rahi hoti he tabhi ammi kitchen me aati he }
Ammi :- Haseena , kya kar rahi ho?🧐
Hm:- a...a...vo..vo ammi hum coffee bana rahe he .
Ammi :- lekin 2 cup kyu ? Kahi anu to nahi aaya tumhare kamre me 😝 ( Teasing )
Hm :- n...nahi ammi aap ye kya bol rahi he , vo yaha kyu aayenge , vo to hume ek file banani he Esliye hum 2 cup coffee bana rahe the ...... vaise aap yaha ?
Ammi :- vo me pani pine aayi thi !
{ Hassena coffee lekar room me jati he }
Hm :- uffff 😬 bach gaye !
As:- kya hua priye ?
Hm:- vo ammi ke sawal 😩 , ye sab chhodiye aur ye lijiye coffee ☕
As :- hmm , waahhh 😋 bohot hi achchi coffee banati he aap !
Hm:- hmm, shukriya !
Advertisement
After coffee finish.....
As:- aapki aagya ho to ek prashn ( Question ) puche ?
Hm:- ji , puchiye
As:- hum jab aaye tab aap hamari hi photo ko dekh rahi thi na 🧐😉
Hm:- 😳a..aaa. aa .. nahi to
As :- Priye , aap juth kyu bol rahi he humne khud dekha tha 😁
Hm :- a...haaa🤭 hum aapki hi photo dekh rahe the ...
And suddenly hm hug to Anubhav ...
Hm:- hum aapko Bohot miss kar rahe the 😘
As:- hum bhi 😘
Anubhav kisses Haseena forehead.....and tightly hug ....
After few minutes , hug broke.....
Hm :- ab jaiye , kal HQ nahi jana aapko !
As:- hmm, jana he , lekin aapse dur jaane ka man nahi kar raha he .
Hm :- kya aap bhi , ab jaiye , Varna kal aap late ho jayenge !
As:- jii , ab hum chalte he ...I love you Haseena Ji ❤️
Hm :- I love you too Anubhav ❤️
As:- dhayan rakhna apna 😘
Hm:- hmm, aap bhi ☺️
At morning.........
Ammi :- aa gayi meri bachchi , bohot der kar di uth ne me ..
Hm :- ha ammi vo kal anu ki vahaj .......a...aa....humara Matlab he ki kal vo file complete karni thi na Esliye ....vo ...
Ammi :- ha , sahi kaha tune , kal deri to bohot hi gayi hogi tuje sone me , kal anu jo aaya tha tere kamre me , aur fir tum dono ne romance bhi to kiya hoga Esliye der ho gayi hogi !! He na 😉 ( Teasing )
Hm:- 😳a....aa..aa.ammi ...ye ye kya bol rahi he aap , aesa kuch nahi he !!
Ammi :- ha ha 😉sab samaj rahi hu !
Hm :- 😳hum...hum ready ho kar aate he !
Hm left .....
After some times....
At mpt thana ....
Ss:- Cheete ye lahenge ki photo dekh , ye kesa lage ga mujh pe !
Cc:- santu ji Santu ji 😁 aap kuch bhi pehn lijiye , aap bohot achchi lagegi ...
Ss:- sach Cheete 😍
Cc:- ha Santu ji 🙈
Pushpa Ji :- hum soch rahe the ki kyu na hum bhi Maddam Sir ki shaadi me lahenga pehne !
Ss:- 😱 pushpa ji aap !!!
Pushpa Ji :- haa kyu 🤨 hum nahi pehn sakte !
Advertisement
Ss:- pushpa ji , aap iss umar me lahenga pehne gi ...
Ks :- 😂😂
Pushpa Ji :- aap kya has rahi he 🤨 aur tum santu abhi humari umar hi kya huyi he , humne dekha hi kya zindagi me ....
Ss:- pushpee 😁 mera matlab tha ki aap na saree pehno , aap saree me bohot sundar lagti he !
Cc:- ha pushpa ji , Santu ji sahi keh rahi he , aap saree hi pehn ye !!
Pushpa Ji :- ha , vese tum dono sahi keh rahe ho , hum pe saree jyada achchi lagegi ! Ishhh 🙈
Ks:- bas ab aap logo ko ho gaya ho to hum sab kaam kar le ..🤨
Hm enter...
All:- jai hind Maddam Sir !!
Hm:- Jai hind ! Kya baate chal rahi he aap sab me 🧐
Ss:- kuch nahi Maddam Sir , hum sab to bas ye decide kar rahe the ki aap ki shaadi me kya pehne !
Hm:- ye sab baad me decide kar lijiye ga , abhi hum sab duty par he to kaam kar lijiye .....
All :- jii Maddam Sir
Hm :- hum cabin me he kuch kaam ho to bula lijiye ga ....
All :- jii
After sometime ....
Anubhav enter in mpt ....
Santosh noticed and all :- jai hind sir !
As:- jai hind , kya ho raha he ?
Ss:- kuch nahi sir , hum sab apna kaam khatam kar rahe he fir shopping pe bhi jana he na Esliye ...
As:- hmm, haseena ji kaha he ?
Pushpa Ji :- ha ha 😁 ab to aapki najre Maddam Sir ko hi dhundhegi na 😁
As:- a...aesa kuch nahi he pushpa ji !
Ss:- Maddam Sir cabin me he !
As:- thik he hum unse mil lete he ..
At cabin ~~~~
Hm :- jai hind sir !
As:- jai hind haseena ji ! Hume ek report likh vani he !
Hm:- sir aapko 🧐 ! Vese kiske ke khilaf ??
( Aur haa sab log cabin ke bahar oiling check kar rahe he 😉 )
As:- haseena Malik ke khilaf !
Hm ( shock ) :- Humare khilaf ! humne kya kiya ? 😧
Anubhav close to haseena and said ....
As:- aapne humara dil chura liya he ! 🙁
Hm:- ohh 😁 vese hume bhi report likhvani he , Anubhav Singh ke khilaf , Kyuki unho ne bhi humara dil chura liya he 😁
As:- achcha ji
Hm:- haa ji
As in hm ear :- Vese aapko nahi lagta ki ab jo jaha he vaha pe hi rehne dena chahiye 😉
Hm :- hmm, baat to sahi he 😁 thik he fir hum dono ka dil ek dusre ke pass hi rehne dena chahiye !
As:- haa
Suddenly Anubhav pulled haseena's waist...
Hm :- kya kar rahe he aap ! Chhodiye
As:- hum kya kar rahe he , hum to bas apni jaan se pyar kar rahe he 😚
Hm:- haa lekin Abhi hum duty pe he , koi dekh lega to..
As:- to kya, hum kuch galat thodi kar rahe he , hum to humari hone vali Patni se hi pyaar kar rahe he na !
Hm 😳
Suddenly Anubhav kiss to haseena's lips .....😘🙈
Pushpa Ji :- ishhh 🙈
Cc:- pushpa ji aaram se , kahi thana tut na jaaye ....
Ks:- ye humare anu bhaiya hi he na 😲
Ss:- haa medam shayad aapko chasma lag gaya he Esliye aapko dikhai nahi de raha
Cc:- uff yeh Masumiyat 🙈
Ks:- ammmaa , bhaakkk !!!
Pushpa Ji :- jab pyar hota he na tab achche achche log badal jate he , ishhh 🙈
Ks :- hmm, baat to aapki sahi he !!
After 5 minutes broke the kiss...
Hm :- 😳bade besharam ho gaye he aap ! Kahi par bhi suru ho jate he .
As:- ye sab aap hi ki meharbani he mohtarma 😉
Hm:- achcha ji 😳 vese aap Urdu ke sabd bhi bolte he 🧐
As:- ab kya kare , apni jaan ki sangat ka asar he 😉😁
Hm:- ab jaiye HQ ...
As:- man nahi kar raha ☹️ lekin jana to padega !
Hm :- hmm , vahi to 😂
As:- hum chalte he ! Jai Hind
Hm:- waahhh 🤨Apni Priye se kaam pura ho gaya to , Sidha Professionally 🤨🤨 abhi to kuch kshan pehle to hone vale pati the aur abhi sidha Dsp 🤨 waahhh!!
As:- a..ha...ha 😅vese priye aap par bhi humara asar dikh ne laga he 😉 aap bhi sudh hindi bolne lagi ..
Hm:- a..aesa kuch nahi he , ab aap jaiye ..
As:- jii , ab hum prasthan karte he , Jai Hind !
Hm:- Jai hind !
Anubhav left......
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
To be continue .....
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Thanks for reading ❤️
Please vote karna aur comment bhi ....🥺❤️
And kuch ideas ho to comment me batana ......
Byyyy ✨❤️
Advertisement
- In Serial395 Chapters
Madam’s Identities Shocks the Entire City Again
Qiao Nian lived in the Qiao family’s house for 18 years before her biological parents found her. Suddenly, all the wealthy families in the city knew that the Qiao family had a fake daughter!
8 1254 - In Serial14 Chapters
Tsukiko-chan & Taiyou-kun
Tsukiko was a happy and cheerful girl, and what she feared the most was to be alone. When her friends left, she found herself like that. But she never thought the kid she decided to talk by chance would change her life.
8 163 - In Serial46 Chapters
Alette
The cold man fell in love with the kind girl because he knew that she deserved the world and that he wanted to be the one who gave it to her. ♡Alette Faye was a sweet girl. She was exceptionally kind and had an air of simplicity. Between her part-time job at the bakery, her classes, her time spent tending to her flowers and walking in the fields, she didn't get the opportunity to experience much. Her past created fears in her that she seemingly couldn't overcome, and then she met him. For when she meets him, she should have run away in fear, but she stayed. She stayed and she opened her big heart for a man who found his heart, just for her. ♡
8 296 - In Serial32 Chapters
Musical Teacher.
Kim Jisoo, a young rebellious girl, throws a big fithen her dad forces her to learn piano so she ca become famous like her mother. He hired someoe similar to her age, to make her feel comortable.That girl being, Park Chaeyoung.Jisoo has the biggest hatred towards the girl, till she falls for her
8 76 - In Serial44 Chapters
Transmigrated Author: The Quiet Plum
[TATQP ©2019] Before being QQ, a novelist famous for her tragic works, she was first the world's most powerful weapon. Not a human but also not a robot. An existence that wasn't meant to be. But in this world, she was a plain author. That was what she believed. The author transmigrated in her own book. A premise that was done countless times. When the main leads got their happily ever after, what happens then? Will the so-called author live her life peacefully to the end of her days? Or will she regain all the memories of the past life she never wanted? — The younger brother: Jie, you can choose not to marry, I will support you! A certain fox: Don't touch my tail, you vile woman! Gentle General: That person seems familiar... Lovestruck Lieutenant: Will you still accept me? Cunning Emperor: I can use her to protect my nation! A nobody: Rest. You must be tired, Qiaoqiao. MC: Better run away now... Originally posted as experimental work. Still ongoing.
8 113 - In Serial40 Chapters
Ouran Host Club X Reader: A Little Bit Crazy
(Choose your host style.) (Y/N) (L/N) is an old friend of Tamaki's who moves to Japan. She's quite odd, but the Host club comes to love her. She even ends up dating one of the members. But she has a dark secret in her past. One she thought no one knew. (Ends in fluff.)
8 154

