《Anuseena - True Love ❤️》Haseena Malik is danger
Advertisement
At Evening...
Hm:- chaliye pushpa ji ab hum ghar ja rahe he ! Aap log bhi jaldi chale jana ..
Pushpa Ji :- ji Maddam Sir ! Jai Hind
Hm:- jai hind !
{{Haseena Malik jeep lekar nikal jati he aur raste jeep kharab ho jati he aur vo jeep ke bahar nikal ti he vese hi koi aadmi clorofome sungha kar behos kar deta he aur kidnep kar leta he }}
after 4-5 hours ....
Haseena Malik's mother call to Karishma Singh ....
{ Karishma Singh thane me hi he uski night duty he Esliye }
Ammi :- ( Tension ) hello Karishma beta
Ks :- kya hua ammi itni raat ko phone kiya , sab kuch thik to he na ..
Ammi :- ha beta sab kuch thik he , lekin haseena abhi tak ghar nahi aayi he .
Ks :- ka ! Maddam Sir abhi tak ghar nahi pahochi .. dekhiye ammi aap chinta mat kijiye hum abhi pata laga te he ..
Ammi:- thik he beta !
Call cut ....
{{ Ks santu , cheetah , pushpa ji sab ko phone lagati he }}
Ss:- jai hind medam ! Kya hua itni raat ko phone ??
Pushpa Ji :- ha Karishma ji kya hua ?
Ks :- ammma , sab log jaldi thana aayye !!
Pushpa Ji :- kyu ?
Ks :- dekhiye aap sab log jaldi aayye ! Hum batate he ! Thik he .
All :- ok
{ sab log thana pahuch te he }
Ss:- kya hua medam ! Itna Argent kyu bulaya ? Meri to aakhe bhi thik se nahi khul rahi ..
Cc:- sahi kaha santu ji ..
Ks:- amma bhak ! Tum dono chup rahoge 😡 abhi thodi der pehle Maddam Sir ki ammi ka call aaya tha Maddam Sir abhi tak ghar nahi pohchi he !!
All :- kyaaa !!!
Ks:- ji
Ks :- santu tum jaldi se Maddam Sir ka phone track karo !
Ss:- ji medam!
Pushpa Ji:- he shiv ji ! Maddam Sir ki raksha karna 🙏
Then suddenly Anubhav comes in Thana....
As :- kya hua aap sab log chintit lag rahe he , aur ks aapne call kyu kiya tha hume , vo hum ek meeting me the Esliye phone nahi utha sake !
Ks :- bhaiya Maddam Sir gayab he !
As:- gayab he Matlab ! Aese kese gayab ho sakti he haseena ji .
Ss:- medam location track ho gaya , yaha se 3 km par ek godawun he vaha ka dikha raha he !
Advertisement
As :- kya !
Ks :- jaldi sab chalo , santu aur pushpa ji aap yahi thane me rahiye , hum , anu bhaiya aur cheetah jakar Aate he !!chaliye....
{ godawun ke andar ..}
Haseena Malik's eyes open and she is tied on a chair ...
Hm:- kon ho tum ! Aur hume yaha kidnep kyu kiya he .
Man :- badla lene ke liye .
Hm :- kesa badla ?
Man :- yaad he tune 2 saal pehle muje jail karvayi thi , drugs ke case me ..
Hm :- vo to tumhare kaale kartuto ki saja thi !
Man (Lough ) :- Haseena Malik ab tumhe koi nahi bacha sakta , Tumse badla to lekar rahunga , Aaj tumhara aakhri din he !!! Ha ha haaaaa
Hm:- 😡
{ Suddenly Anubhav , Karishma , cheetah vaha aa jata he }
As:- Frizz ! Koi bhi hilne ki koshish bhi mar karna !
Man :- hahaaa ! Aaj to me Haseena Malik se badla lekar rahunga !!
As:- Haseena Ji ko kuch bhi hua na to hum tumhe zinda Jamin me ghaad denge !!
Ks :- ammma , tumhari Maiya ki sasu maiya , tumhara himmat bhi kesa hua humari Maddam Sir ko kidnep karne ka , tum to aaj gaye , tumhe itna marenge ki tumhare muh se ek ko hi baat niklegi daroga ji dekho to bohot lekin tumsa nahi dekha !!! Samje !!
Hm:- Karishma Singh shaant ho jaiye !
Ks :- nahi Maddam Sir aaj nahi , aaj to ye topa aadmi ko hum upar pahocha ke hi manege !
{ Fighting start and finally ks us aadmi arrest kar leti he }
Hm :- Karishma Singh ruk jaiye ! Usko kanoon saja dega !!
Ks :- Cheete isko yaha se jaldi lekar jao Varna isko hum zinda nahi chodenge !!
Anubhav cries and tightly hug to haseena !! Anubhav forehead kiss to haseena Anubhav kisses Haseena forehead !!!
Ks:- ahem ahem
Anuseena broke the hug ...
Ks :- Maddam Sir aap thik to he na ?
Hm :- ha Karishma Singh hum bilkul thik he ! Shukriya humari jaan bacha ne ke liye .
As :- haseena ji 😑 aap shukriya kyu bol rahi he , ye to hum sab ka farz tha !
Ks:- ha Maddam Sir aapne to ek pal me humko paraya kar diya 😔😒
Suddenly hassena hug to Karishma !
Hm:- fir bhi shukriya ☺️
Ks:- chaliye Maddam Sir hum aapko ghar chhod dete he !
As :- ks aap rehne dijiye , hum Haseena Ji ko ghar chhod dete he ! Vese bhi aap sab log bhi ghar jakar thoda aaram kar lijiye ! Subah thane me milte he .
Advertisement
Ks :- ji , thik he !
Ks Whisper as :- bhaiya Maddam Sir ko sirf ghar chhod ne ja rahe ho ya fir ghar chhod ne ka baha na karke kai romance karne ka irada to nahi 😉( ks teasing )
As:- a...aesa kuch nahi he behna aap galat samaj rahi he !
Ks:- ha ha bhaiya hum sab samaj rahe he !
Hm:- kya khusur pusur kar rahe he aap dono 🧐
Anushma :- a...kuch nahi
{ Haseena and Anubhav ghar pahoch te he }
Haseena knock the door and ammi open the door....
Ammi hug to haseena....
Ammi :- meri bachi ! Kaha chali gayi thi , tu thik he na .
Hm :- ha ammi hum bilkul thik he !
Ammi :- are anu beta andar aao , bahar kyu khade ho !
As:- nahi ammi ab hum chalte he .
Ammi :- beta bohot raat ho gayi he aaj tum yahi ruk jao na .
Hm:- ha anu ...a.. hamara Matlab he ki Anubhav ji ammi sahi keh rahi he aaj aap yahi ruk jaiye !
As:- hmm.. thik he
Ammi:- chalo pehle tum dono khana kha lo ..
Anuseena :- ji ammi
After dinner.......
{ Haseena and Anubhav haseena ke kamre me jate he }
both sit on the bed...
Hm:- anu aap chup kyu he , kuch to boliye .
As:- 🥺kya bole , agar aaj aapko kuch ho jata to , hum aapke bina nahi jee sakte , agar aapko kuch ho jata to hum to mar hi jaate.
Haseena finger on Anubhav lips..
Hm :- sshhh 🤫 aap sab log humare sath he to hume kese kuch ho sakta he .
As:- 🥺hum aapse bohot prem karte he hassena ji ! Hum aapke bina nahi reh sakte , I love you ❤️
Hm :- hum bhi aapse bohot prem karte he Anubhav ! I love you too ❤️
Both kissing 😘🙈🙈
10 minutes after broke the kiss ...
Hm:- ab so jaiye , kal thane bhi jana he .
As:- itni bhi kya jaldi he priye ! Aur thoda Romance karte he 😉
Hm :- 😳 chup chap so jaiye !!
As:- jii 😞
Hm :- good night 😘
As:- subh ratri priye 😘
At morning.....
Haseena Weak up .....
Haseena is looking at the Anubhav with love .... Anubhav open the eyes...
As:- priye 😳 aese kya dikh rahi he aap .
Hm :- hum apne hone vale sohar ko dekh rahe he !
As:- achcha ji , lekin kyu dekh rahi aap ?
Hm :- kyu hum apne hone sohar ko pyar se dekh bhi nahi sakte , ek to upar se humare hone vale sohar itne hot , handsome he !!
As:- achcha ji , hum to yahi chahte he ki har roj humari subah aese hi ho 😉
Hm blush ...
As:- priye , aap aese sharmaya mat kijiye Varna hum khud ko control nahi kar payenge , Kahi pushpa ji , ammi aur maa ke armaan abhi pure na ho jaye 😉
Hm blush :- a ...aaa..aap ye kya bol rahe he ! Kuch to sharm kijiye ..
As:- are hum kyu sharm kare , hum to apni hone vali Patni se hi sab keh rahe he na , aur vese bhi jaldi hum dono ki shaadi ho jayegi fir ..
Hm :- a......f....fir ... kya.....
As:- fir humari first night 😉 , fir honeymoon , fir humare bachche honge , aapko pata he priye humare bachche na daring aur beauty ka combination honge ....😉🙈
Hm hardly blush :- 😳a...b...bas kijiye , aap to bohot aage nikal gaye ! Chaliye ab uthi ye hum fresh ho kar aate he .
Anubhav haseena ko khich kar apne bohot close kar lete he , Anubhav niche aur haseena unke upar ...🙈 Anuseena shared eyelock 👀 ( Anuseena to ek dusre kho jate he ) 🤭
Room ka door bandh tha lekin lock nahi laga tha and ammi bina knock kiye room me aa jati he .. ...
Ammi ko dekh kar dono embarrassed ho jate he ..... ( And ha ye mat bhul na ki abhi bhi hasena Anubhav ke upar he )
Ammi :- a..lagta he ki hum galat waqt par aa gaye , Vese hume lagta he ki humare , samdhan ji aur pushpa ji ke arman bohot jaldi pure hone vale he .... ( Ammi teasing )
Anuseena Embarrassed & blush 😳
Ammi :- jaldi niche aa Jana , chai - nasta ready he ..
Ammi left......
Hm :- ye sab aapki vajah se hua he 😤
As:- humari vajah se , humne kya kiya ( innocently )
Hm :- jaiye fresh ho jaiye , HQ jana he na aapko aur hume thane ....
Anuseena left the home .....
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
To be continue........
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Thanks for reading❤️
Advertisement
- In Serial29 Chapters
Protettore.
"P-please. I'll be good. Please don't hurt me." I begged him, wrapping my arms around myself, as though that would keep me from completely falling apart. "I'm not going to hurt you princess." He told me comfortingly. His hand raised to my face and his fingers ghosted over the cut from uncle's ring. "I'm not going to let anyone hurt you ever again. My name is Lorenzo Conti. Will you tell me your name?" Nora Phillips didn't think she would ever escape her uncle's grasp. Little did she know knights in shining armor could come in the form of mafia bosses. As soon as Lorenzo saw her, he knew he had to save her, but can he protect her from everything? Can he be her protettore?Rated M for language and violence.REVISIONS AND EPILOGUE HAVE BEEN POSTED!
8 142 - In Serial38 Chapters
Love Changes (Love series: book 1) ✓
Hit 1 Million reads on 14th July 2020!Hit 2 Million reads on 19th December 2020!Hit 3 Million reads on 7th August 2021!Hit 4 Million reads on 3rd December 2021! (Completed- 20/07/19) The amazing - beautiful, matching cover made by talented @teIIyouwhat Ella Snow is a successful celebrity event planner. At the age of twenty-four she has made a life for herself, and her four and half year old daughter. After being hurt by the only man she ever loved... that man was Scott Vaughan, her high-school sweetheart, and the father of her daughter. Scott Vaughan is famous football player, being the youngest player to ever be fast-tracked into the NFL. But to be able to do the thing that he loves, he had to give up the one person he has ever truly loved. And that person was Ella Snow, the only girl he ever loved and still loves. When Ella gets a new client, to plan a newly engaged celebrity couple engagement party. She has no idea the party she is planning is for Oliver Vaughan, the older brother of her Ex-Boyfriend, the father of her child. Can Ella keep the secret of daughter getting out?
8 196 - In Serial23 Chapters
My Father Wants to Kill Me《COMPLETED》
မှတ်ချက် : ဝတ္ထုခေါင်းစဉ်နဲ့ ဇာတ်လမ်းက တခြားစီပါ။ ကြောင်တောင်တောင် Gong ရဲ့အမြင်ရှုထောင့်မှ ရေးသားထားခြင်း။မွတ္ခ်က္ : ဝတၳဳေခါင္းစဥ္နဲ႔ ဇာတ္လမ္းက တျခားစီပါ။ ေၾကာင္ေတာင္ေတာင္ Gong ရဲ့အျမင္ရွုေထာင့္မွ ေရးသားထားျခင္း။Total Chapter : 22
8 65 - In Serial46 Chapters
JenLisa | ONE DAY [COMPLETED]
*18+ warning"I-I'm your girlfriend!""What!?! How is that possible?!"Jennie Kim goes on a business trip with her company to Yongpyong Ski Resort. Lalisa Manoban, Jennie's colleague and secret admirer is also going on the business trip.Jennie then meets with an unfortunate accident which causes her to have temporary amnesia and lose all her memories. But this condition will only last one day.Will Lisa take this opportunity to finally be with Jennie? Will Jennie remember what happened after the 24 hours runs out?-----------------------------
8 152 - In Serial36 Chapters
PHAT 2
-Terra has changed completely. She isn't the same shy-caring girl she was back then. With Rari behind bars, she became the definition of a "ride-or-die chick". Would Terra loose everything she worked so hard for trying to hold Rari down ?
8 273 - In Serial47 Chapters
Shattered | Paul Lahote
AmazonA group of warrior women said to have been the daughters of Ares and Harmonia. They were aggressive and honorable women who were destined to protect those around them. The war between the tribe of Man and the Gods became too great and the Amazons sent their prized possession to America to live amongst the humans.Copyright © kbrylow 2020 anything pertaining to the twilight saga ie characters, places, names, belong to Stephanie MeyerAnything else is obviously mineRated 18+ for mature themes and swearing
8 149

