《Anuseena - True Love ❤️》MPT
Advertisement
Let's get started....
In MPT ....
Pushpa Ji :- Ammma ka bataye santu 😩 Humare to bhaag hi fut gaye .. hum ne to socha tha ki humari bahu sidhi - saadi Gaay ( cow ) jesi hogi , lekin ye to nagin nikli , jo hume or lalla ko humesa dasti rehti he ....
Ks:- Kaaa bola aapne Pushpa Ji 🤨
Pushpa Ji:- Vahi Jo aapne suna , Ek kaam nahi karti ghar ka ....ghar ka sara kaam bhi hum karte he ...
Ks :- Achcha .. pushpa ji 🤨 Kya kaam karti he aap ?
Pushpa Ji :- Aaj subah daal kisne jalayi thi ...
Ks:- Vo pushpa ji humko mat boliye , vo aapki vajah se jali thi .....
{ Pushpa Ji Aur ks fight karte rehte he aur Cheetosh in sab ka maja le rahe 😁 }
Suddenly Haseena Malik enter...
Hm :- ( loudly ) Jai hind !!
All :- a... jai hind Maddam Sir !!
Hm :- Subah subah fir se ladne lage aap log , kuch to lihaz kijiye ye thana he ghar nahi ..
Ks :- Maddam Sir hum nahi pushpa ji lad rahi thi .
Pushpa Ji :- Nahi nahi Maddam Sir , hum to bas keh rahe the , ab kya bataye hum aapko hume to Subah subah khud chai banani padti he , bahu hi kisi kaam ki nahi he ...
Ks :- pushpa ji shayad aap bhul rahi he ki abhi hum Thane me he or abhi hum aapke senior he...
Pushpa Ji :- Ha..ha,, aap hume chup kara Sakti hai lekin humari aawaz ko nahi ,. "" Inkalaab zindabad """ ...
Ks :- Ek minute me line hazir karva denge 🤨samje ...
Hm :- Bas kijiye aap log !! Kahi par bhi suru ho jate he ... Kuch to lihaz kijiye..
Ps&ks :- Sorry Maddam Sir ...!!
Hm :- Santosh Sharma any update ?
Ss:- Ha , Maddam Sir ! Mere courter ka nal fir se kharab ho gaya he or upar se darawaza bhi aawaz kar rahi he.
Advertisement
Cc:- uff yeh Masumiyat 🙈!!!
Ks :- 😡
Cc:- Sorry Maddam sorry 😰
Hm :- ss hum case ke baare me puch rahe the..
Ss :- ohh !! nahi Maddam Sir koi new case nahi he .
Hm :- thik he fir hum cabin me he !!.
All:- ji ., jai hind
Hm enter cabin ~~~
2 hours later ...
Anubhav enter in mpt..
All :- Jai hind sir!!
As :- Jai hind ! Kya baat he aaj sab kaam kar rahe he ..
Ss:- vo kya he na sir pushpa ji or Karishma ki vajah se hum sabko Maddam Sir ki daat padi he na , Esliye hum sab chup chap kaam kar rahe the ...
Ks :- amma chup santu , bhaiya aap yaha ?? Kuch kaam tha ??
As :- sirrr
Ks:- haa, anu sirr..
As:- Sirf sirr
Ks:- haaa , sirrrrrrr !!!! aap yaha kuch kaam tha ?
As:- vo hum weekly report lene aaye the ..
Ss:- ohhh
As:- jii Santosh Sharma ! Vese haseena ji kaha he??
Ps wisher ks :- Dekho dekho , aate hi Maddam Sir ke bare me puch rahe he ...ishh 🙈
Ks :- amma bhaak 😤 aap chup rahiye !
Ss:- Maddam Sir apne cabin me he , me bulau ?
As:- rehne dijiye Santosh Sharma , hum unse mil lete he...
Anubhav enter in cabin....
Haseena was doing file work and she didn't know that Anubhav Sir has come.
As in mind :- Kaam karte huye bhi kitni sundar lag rahi he haseena ji !!
As:- Ahem ahem
Hm:- a.. Jai hind sir
As:- Jai Hind haseena ji
Hm:- maaf kijiyega sir hume pata nahi chala ki aap aaye he ...
As:- koi baat nahi haseena ji
Hm:- sir vese kuch kaam tha ??
As:- kyu hum bina kaam ke nahi aa sakte 🧐
Hm :- nahi sir...aap..
Advertisement
As:- Matlab nahi aa sakte !
Hm:- sir aap galat samaj rahe he , humara Matlab ye he ki aap bilkul aa sakte he !
As:- ek baat kahe aapse..
Hm:- sure sir !
As:- aap kaam karte waqt bhi bohot khubsurat lag rahi he 😉
Hm:- 😳a.. sukriya
Suddenly Anubhav pulls Haseena to him and Anubhav's hand is on Haseena's waist.
{ And haa mpt ki team bahar oiling check karne ke bahane se sab sun rahe he }
Hm :- a...a..aap ye kya kar rahe he ! Koi dekh lega ..
As:- Haseena Ji yaha par hum dono ke alawa koi nahi he 😉koi nahi dekhega...
Hm:- Fir bhi chhodiye hume !! Hum abhi duty par he..
As:- nahi
Hm:- Please anu 🥺
As:- aa..hmmm , thik he lekin ek shart par !!!
Hm :- k...kaisi shart ??
Anubhav point to lips...😚
Hm:- 😳a..a...nahi
As:- thik he fir hum bhi nahi chhodenge aapko !!!
Hm:- hmm.., thik he Lekin sirf ek baar !!!
Both started kissing !!!! 🙈🙈
{Cabin ke bahar }~~
Pushpa Ji :- Ishhh 🙈
Cc:- pushpa ji aaram se nahi to hum sab pakre jayenge !!
Ss:-hawww , so cute couple 😍kitne pyare lag rahe he dono !!
Cc:- bilkul sahi kaha santu ji aapne 🙈
Ks:- ammaa bhak tum sab ab chup rahoge 😡
{ Cabin ke under....}
After 5 minute !!! Broke the kiss ...
Hm :- 😳a..bas ab jaiye ! HQ nahi jana kya ?
As:- hmmm , lekin pehle weekly report to dijiye !
Hm :- achcha ..to aap weekly report lene aaye the 🤨 to fir vo sab kya tha...
As:- vo ..vo to humari priye ke liye pyaar tha 😉
Hm :- ha ha 😕 kahi par bhi suru ho jaate he aap 😤
Hm :- ye lijiye weekly report !!
As :- jii , ab hum prasthan karte he !
Hm in low voice :- Meharbani hogi aapki !!
As:- a... kuch kaha aapne 🧐
Hm:- a...nahi nahi sir
As:- thik he fir hum chalte he !! Jai Hind !!!
HM :- J.. Jai hind sir !!!
{ Anubhav cabin ke bahar aate he aur sab ko dekh leta he }
As:- aap sab log yaha kya kar rahe he ? 🧐
{ Haseena Malik ye sun kar vo bhi cabin ke bahar aati he }
Pushpa Ji overacting :- Vo ...vo....to hum sab oiling check kar rahe the !!
Ss:- haa sir , pushpa ji sahi keh rahi he ! Hum sabne kuch nahi dekha , Aapne Maddam Sir ko khich liya fir aap dono ne kiss kiya vo sab humne bilkul nahi dekha .....
Anuseena :- 😳😳😳
Cc:- ufff Yeh Masumiyat !!🙈 santu ji Santu ji please aap chup ho jaiye nahi to hum sab suspend ho jayenge 😰
Ks:- 😡😡
Pushpa Ji :- a ...aap log santu ki baat par dhayan mat dijiye vo to kuch bhi bolti he ..😅
Anuseena :- ha ha 🤨vo to hum sab dekh hi rahe he !!
Hm:- jaiye sab apna apna kaam kijiye !!
All :- ji ji Maddam Sir !
As:- hum bhi prasthan karte he , Jai Hind !!
Alll:- jai hind !!!
Anubhav left ....
To be continue ........
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Precep :~
KS:- Aakhir Maddam Sir gayi kaha ?
Pushpa Ji :- hee shiv ji !! Maddam Sir ki raksha karna !
Ks:- santu tum phone track karo !
~~~~~~~~~~~~~~~~~
As :- Haseena Ji ko chhod do Varna hum se bura koi nahi hoga 😡
Man :- aee chup !! Ek aur sabd bola na to teri haseena to gayi !!! ( laugh )
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Thanks for Reading !! 💖
Maddam sir watch 10 o'clock only on sony sub !!!!!
Byyyy
Advertisement
- In Serial657 Chapters
My Beautiful Love
After being separated from him for three years, Wan Jia had only one goal: to take back her daughter from him.
8 371 - In Serial195 Chapters
The Devil’s Bride: War Of Endless Love
Something's are bound to happen.. If it would not be done in this life then may be in another…
8 1434 - In Serial41 Chapters
INSIDE
He hates the girl He thinks she is a self centered egocentric women with no heart .He hates her because he can't understand her And he hates himself more for the attraction he feels towards her . Zion Irvine a handsome charismatic with a alluring personality. He is the CEO of the famous Irvine company . When he meets this one women who confuse the hell out of him and brings him to hell with her presence . But Between all the chaos something happens . Read my story to find out what is gonna happen .
8 347 - In Serial41 Chapters
The Luna's Awakening
I always felt like I was different somehow. I knew my wolf could feel it too. But it all changed on the day of my 18th birthday when I inherited my Luna powers and the mark. But the thing is... only the first born daughter of the Silver Moon Luna pack gets these powers and my mother is not a Luna (female Alpha), she is just a member of the pack like me. So then I guess that leaves me with one unanswered question.....Who am I really? Over the years only the first born daughters of powerful female leaders in the SilverMoon pack are born with the same mark on their hip. They are the ones to become the next pack leaders, Luna's. But what happens when Lara King, an ordinary werewolf whose mum is not a Luna, receives a unique mark on her hip on her 18th birthday which no other wolf or first born daughter has. She knows she is different. Her parents tell her she was born to be a powerful leader like no other, they tell her that when the time comes she will need to reveal her real identity to everyone to save her pack and defeat a powerful enemy. However Lara is worried and feels like she is not the one. Until the day when the current Luna of her pack finds out of her true identity and is set out on killing her. She knows the time for her to reveal her big secret is closer then she expected but she has many challenges to face along the way, some which include love triangles, death, secrets, hunters and the biggest of them all... war against the vampire king.This is my first book so I'm sorry for any mistakes but I hope you enjoy my story! :)
8 206 - In Serial31 Chapters
My Beast (✔️)
Part vampire. Part demon. Part werewolf. He's the most feared creature out there. His name alone causes people to tremble with fear. I didn't know him or any of his kind existed until recently. Imagine my surprise when I find out that I'm his mate. ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ I'm bad at descriptions so please just give my book a try. It's my first one.
8 143 - In Serial7 Chapters
msg ➸ tincan ✔
[STATUS : COMPLETED]just a random night were tin just random replied a random message he received.(TinCan Fanfiction)ds : 01/27/20de : 02/01/20
8 136

