《Anuseena - Shorts ❤️ ( Recreation )》Part - 3
Advertisement
Continued....
~ Long Part 🙆 ~
Karishma comes to Anubhav's cabin ...
Ks:- jai hind sir
But no answer comes because Anubhav was lost in thought...
Ks:- sir....bhaiyaa !! ( Loudly )
As:- a...Karishma Singh aap yaha ? Aap kab aayi..?
Ks:- jab aap kisi ke khayalon main khoye huye the ...
As:- a...aesa kuch nahi hai hum case ke bare main soch rahe the ..., Aap bataiye...aap yaha kaise...
Ks:- vo hume apne bhaiya se kuch baat karni hai
As:- a..boliye na behna...
Ks:- hum jo bhi aapse puchenge aap uska sidha sidha jawab dena , thik hai...
As:- jii.
Ks:- Bhaiya aap maddam sir se pyaar karte hai na ?
As nervous
As:- a...behna...aap ye kya bol rahi
Ks:- are , hum to sach keh rahe hai
As:- are....nahi ...nahi behna ...aap galat samaj Rahi hai
Ks:- kya bhaiya, ab kya aap apni behna se bhi baat chupayenge...., Bataiye na
As:- a....haa ..hum karte hai haseena ji se prem... bohot bohot prem karte hai...
Ks:- sach ( happily), to aap kab propose kar rahe hai ?
As:- nahi behna , nahi kar sakte.... kyuki shayad ab vo humse pyaar nahi karti ( sadly )
Ks:- aap na bohot bade Wale topa hai , maddam sir aaj bhi aapse utna hi prem karti hai ....unki aankhon main saaf saaf dikh ta hai... bhaiya hamara baat maniye or maddam Sir ko jaldi se apne dil ki baat keh dijiye...
As:- lekin behna ...
Ks:- bhaiya ek baar sochiye, jab aap dono sath honge to aap dono ki zindagi kitni khubsurat ho jayegi ....aap himmat karke ab apne dil ki baat keh dijiye
As:- aap sahi keh rahi hai , dhanyawad behna
Ks:- ab yeh to hamara farz hai bhaiya
As:- hum aaj hi kuch soch te hai ...
Ks:- ji jaldi sochiye....ab hum chalte hai
As:- jii
Ks:- aur haa bhaiya ab dubara aap maddam sir se chipak kar so rahe ho na tab darwaja bandh kar dena ....
Ks left
As shoked and blush...
Haseena ji ,aapne to hume badal ke rakh diya....jo kabhi prem main vishwas nahi rakhta tha usko aapne prem karna sikha diya ..., Aap se aur dur nahi raha jata ...hum jald hi aapko apne dil ki baat bata denge ....
Hm:- jai hind sir
As:- jai hind haseena ji , hum keh rahe the ki aaj aap shaam ko vyast to nahi hai na
Hm:- nahi sir.. lekin kyu
As:- vo haseena ji , hume aapko ek khufiya case ke baare main batana hai...to aap ek jagah par aa jayegi....
Hm:- a ...sure sir...
As:- hum thodi der main aapko location bhej denge
Hm:- jii sir
As:- ab hum rakh te hai or haa aap apna dhayan rakhiyega....jai hind
Hm:- ji , jai hind
Ye achanak se Anubhav ko kya ho gaya hai....aaj kal hamari bohot fikar karne lage hai....aur aaj kal kuch jyada paas aa rahe hai ..., Pata nahi unke dimag main chal kya Raha hai...
Advertisement
Pov end
Hm:- Anubhav sir ka call ...( Happily )
haseena pick up...
Hm:- Jai Hind Sir
P:- hello , ye mobile jiska hai usko aap janti hai kya ?
Hm:- ek minute, aap kon bol rahe hai
P:- dekhiye, ye jiska Phone hai na unka accident ho gaya hai ..., Aur unke mobile se last call aapko kiya hua tha...iss liye ...
Hm:- kya ...( Shoked )
P:- ji aap jaldi se city hospital pohchaye ..
Hm:- a...ha...hum..aa rahe hai ...
Call end
Haseena sits in the car ...
Ya Allah, ye kya ho gaya Anubhav ko 😭 , hume jaldi se vaha pohch na hoga ...ya allah Anubhav ko kuch nahi hona chahiye, hum Anubhav ke bina nahi reh sakte...abhi to hum dono itne close aaye the...or...ye accident..., Bhale hi vo hume kuch na maante ho lekin hum unhe apna sab kuch mante hai .., agar unko kuch ho gaya to hum kaise jiyenge.., unke bina hamari life adhuri hai ...!!
...
P:- aap vahi hai na jisne abhi thodi der pehle phone uthaya tha..?
Hm:- ji hum hi hai ! Vese Anubhav kahan hai ? Kya hua unhe ? ( Worriedly )
P:- vo doctor unhe dekh rahe hai ...
Hm:- vese thank you so much aap ne Anubhav ko hospital pohchaya...
P:- ye to hamara farz hai medam
Hm little smile
Haseena stands near the door of the ward...
Hm:- ya allah, hum to ks ko bata na hi bhul gaye...( In mind )
Haseena calls Karishma....
Ks:- jai hind maddam Sir
Hm:- jai hind ks..., Aap jaldi se city hospital pohchaye...
Ks:- hospital kyu ? Aap thik hai na ...
Hm:- hum..to thik hai... lekin...( Crying )
Ks:- kya hua maddam Sir, aap ro kyu Rahi hai sab thik hai na....( Worriedly )
Hm:- v...vo... Anubhav... sir
Ks:- Bhaiya... Bhaiya ko kya hua ...
Hm:- unka accident ho gaya hai , aap jaldi se hospital aaiye ....
Ks:- a...hum abhi pohch te hai....
Ks:- maddam Sir, ka hua hai bhaiya ko ....unko jyada chot to nahi aayi na.... doctor ne kya kaha ...aur unka accident hua kese ?
Hm:- ks , Sambhal ye khud ko....hume bhi nahi pata hai ki unka accident kese hua ..., Ek aadmi ne sir ke phone se hume call kar ke inform Kiya...
Ks:- ye achanak se kya ho gaya bhaiya ko , aaj to kitne khush the vo....aaj hi to voh apne dil ki baat aapse kehne wale the ...
Hm:- e...ek.. minute...aap kya bol rahi..
Ks:- maddam Sir, bhaiya bhi aapse bohot pyaar karte hai ..., Vo aaj hi aapko apne dil ki baat kehne wale the or ye sab ho gaya ...
Tears start flowing from Haseena's eyes...
Ks:- maddam Sir, please aap khud ko sambhal liye...aese roiye mat....dekh na bhaiya ko jyada chot nahi aayi hogi...
then doctor comes ...
Ks:- doctor kya hua bhaiya ko...
Hm:- doctor vo thik hai na , unko jyada chot to nahi aayi...
Advertisement
D:- relex , vo bilkul thik hai ....chota sa accident hua tha iss liye unko jyada chot nahi aayi hai... lekin unko 2 din ka rest Karna padega ...
Ks:- jii
Hm:- thank you doctor
D:- yeh to mera Farz hai ....
Hm:- a..kya hum unse mil sakte hai....
D:- ya , sure..
Dr. Left....
Haseena and Karishma both go inside the room....
Anubhav lying on the bed ...
Ks:- bhaiya...aap thik hai na
As:- ha behna ( smiled )
Ks:- aap achche se ghadi nahi chala sakte the kya ...ye to bhagwan ka shukar hai ki aapko jyada chot nahi lagi...
As:- behna hum thik hai ...
Ks:- ha vo to hume dikh raha hai ...
As:- a.. behna...aapne haseena ji ko to kuch nahi bataya na ?
Ks:- kyu unhe nahi batana chahiye tha...
As:- behna vo bekar main chinta karne lagengi iss liye...., Aur unko hum achche se jante hai unka bhokal aapse bhi jyada hai ...
Hm:- achcha ( 🤨 )
As:- a...haseena.. ji aap ...yaha ? ( Fumbling )
Ks:- best of luck bhaiya ( 😁 ) , ab dekhiye apni priye ka bhokal...tab tak hum dawai le kar aate hai...
Ks left...
Hm:- aap thik se gaadi nahi chala sakte the.., pata hai hum kitna dar gaye the...aapko bohot maja aate hai na ye sab karne main...hum hi jaante hai ki hum par kya bit rahi thi uss time ....
As:- a..vo..hum uss waqt...case ke baare main soch rahe the...vo aapse .kaha tha na ki hume aapko ek mahatva purn case ki baat karni hai bas uske baare main hi soch rahe the ...( Nervous )
Hm:- ha , hume pata chala ki aap konse case ke baare main baat karne wale the ( taunt )
As:- jii ( confusingly )
Hm:- hume sab pata hai ....ks ne hume sab bata diya...
As:- kya , behna se saare kiraye par paani pher diya ...( Sadly )
Then suddenly Haseena holds Anubhav's hand ....he looked at her..
Hm:- Anubhav ! Aap hamare liye bohot special hai , aap ke andar hamari jaan basti hai...agar aapko kuch ho jata to...hum kaise rehte ..., Jab tak aapka muskurata hua chehra nahi dekh lete hamara din nahi kat ta ...
Tears start flowing from Haseena's eyes ...
Anubhav sits..
As:- haseena ji , aap aese roiye mat ( ☹️ )
he wipes her tears ...
As:- aap muskurati huyi hi achchi lagti hai, aur aapna jyada chinta mat kijiye hum bilkul thik hai...
Hm:- lekin aapko dard ho raha hoga na ( 🥺 )
As:- nahi meri jaan , ab hum thik hai
He kissed her on forehead...she smiled..
Hm:-
As:-
Both hugging each other....
After sometime both broke hug...
Hm:- ab aapko 2 din rest karna hoga Ghar par ....aur aap ye do din bilkul bhi kaam nahi karenge...
As:- are lekin..
Hm:- humne bol diya na ki aap aaram karenge to bas ...yeh final ( warned )
As:- achcha thik hai ( sadly )
Hm:- ab aap aese udaas mat hoiye ( cutely )
She kissed him on both cheeks...he blush
As:- kya baat hai priye...kal tak to aap humse gale bhi nahi milti thi or aaj ...( Blushing )
Hm:- aap sharma rahe hai , hume nahi pata tha ki aap sharmate bhi hai...( Chuckled )
As:- priye aap kuch jyada maje nahi le rahi hamare...
Hm:- a..humne kya Kiya...( Innocently )
Anubhav holds Haseena's waist and pulls her close to him....
As:- vese abhi jo aapne Kiya tha..vo hume or chahiye...kyuki hume tab samaj nahi aaya na
Hm:- achcha ( 😁 )
As:- jii ( cutely )
Hm:- bilkul nahi , hum nahi Dene Wale..
As:- koi baat nahi hum de dete hai aapko ( huskily in her ear )
Hm goosebumps...
He smirked
He kissed her on both cheeks...she blushed...
As:- priye aap sharma ti huyi to or bhi haseen lagti hai ( huskily )
Hm:- anubhav kuch to sharam kijiye, hum hospital main hai
As:- lekin room main to bas hum dono hi hai na jaan ( 😉 )
Anubhav brings Haseena closer to him..
Hm nervous...
that's when karishma comes ...and she shoked....
Ks:- ahem... kisi ko bata de ki yeh hospital hai ghar nahi...
Anuseena jerks apart...
Hm:- a...ks...vo...
Ks:- hum sab samaj rahe hai bhabhi..
Haseena gets shy after hearing bhabhi...
Ks:- finally itni mushkilo ke baad aap dono ek ho hi Gaye...
Anuseena smile
Ks hugs to hm
Ks:- congratulations maddam sir
Then ks hug to as...
Ks:- congratulations bhaiya...
Anuseena:- dhanyawad behna / thank you ks
Ks smile
Ks:- ab aap dono ek dusre ke sath time spend kariye tab tak hum sab ko bata dete hai....
Ks left
Suddenly again Anubhav grabs Haseena's waist and pulls her close to him.....
As:- ab to behna ne bhi keh diya ....to priye..., ab to thoda pyaar Banta hai...( Huskily)
Suddenly Haseena kisses on Anubhav's lips .... firstly he shoked....but after second he participated....
Both purely kissing each other...
.
.
.
.
.
Humne kabhi socha nahi tha ki aap hamari zindagi main aayenge...., Aaj hum bohot khush hai ..., Finally hum dono ek ho hi Gaye ..., Hum uparwale ka shukriya kese Ada kare....!! Hum bohot lucky hai jo aap hume mil gaye...hum wada karte hum zindagi ke har mod par aapka sath denge...aur aapke liye ye pyaar kabhi khatam nahi hoga ...
Hey bholenath, aakhir main aapne hume haseena ji se mila hi diya..., Humne kabhi socha nahi tha ki aap hamari zindagi main aayengi..., Aapne hume pyaar karna sikha diya .., hum wada karte hai aapko kabhi taklif nahi pohchayenge...aur hamesha aapko khush rakhenge...aur aapse dher sara pyaar karenge...
I hope you like it...
Please vote & comment...
Thanks for reading 💕
Byy ❤️🙆
Advertisement
- In Serial38 Chapters
My Italian Mafia Boss.
Alissa is bad ass. Don't take shit from no one. So what happens when she gets sold to the Ruthless Italian Mafia Boss??Alessio is Ruthless, Cruel, a total player never let's anyone talk back to him so what happens when he meets the girl he bought??
8 215 - In Serial51 Chapters
Sign for me ✓
Stella Ember James is known for being the deaf girl. Nobody has ever stuck around since she's too much 'hard work' to be friends with. Moving to a new country is never easy but sometimes change is good, especially when she meets a boy that will unknowingly change her life forever. - swearing, mature contentThis is a quick read ❕
8 540 - In Serial21 Chapters
Wasted Times☯︎︎.
𝐼 𝑑𝑜𝑛'𝑡 𝑤𝑎𝑛𝑛𝑎 𝑤𝑎𝑘𝑒 𝑢𝑝... 𝐼𝑓 𝑦𝑜𝑢'𝑟𝑒 𝑛𝑜𝑡 𝑙𝑦𝑖𝑛𝑔 𝑛𝑒𝑥𝑡 𝑡𝑜 𝑚𝑒 ♲︎.
8 209 - In Serial71 Chapters
The backup Bride
" I would never be a second choice to anyone. If I need to compete with someone else for your love, I would gladly make it easier for you by taking myself out of the equation. But why am I here, ready to be your backup bride ? "__________________________________________Rajiv and Prerna ,the runaway couple promise to return to their family after four years. But, fate had other plans for them. They wound up in a police case and search for the perfect bride replacement. Aparna, Prena's younger sister jumps in to help the couple, agreeing to be in her sister's place and meet Rajiv's family. Everything goes well, till Shiva, Rajiv's brother starts digging the backstory of the imposter. Hop in for a South Indian story mixed with drama, romance and some non sense too, May not be a typical wattpad love story kinda relationship. #2 in South Indian - 31.3.2020#1 in intercaste - 25.8.2020#1 in South Indian - 9.4.2021#1 in Profession - 9.8.2021
8 200 - In Serial47 Chapters
The Nerd and The Frog
*COMPLETED*During his AP Biology class, Alan is presented with an unexpected request: a talking bullfrog is desperately asking him for a kiss. To his surprise, that talking bullfrog turns out to be Daniel, his crush of 5 years. *Awarded First Place in The Totally Rad Writing Contests of @OminouslyAnonymous for the prompt "Fairy Tale Twist."Book cover art by @OminouslyAnonymousRanking History as of 11-3-2022:Most Impressive Ranking#3 in gay out of 368K stories Other Rankings as of 11-3-2022# 1 bxb out of 92.2K stories# 74 highschool out of 303K stories# 87 lgbt out of 349K stories# 120 boyxboy out of 296K stories# 305 teen out of 375K stories# 314 comedy out of 175K stories# 42 gayromance out of 20.4K stories# 415 supernatural out of 177K stories# 629 teenfiction out of 255K stories# 63 gayfiction out of 22K stories# 40 comedy-romance out of 12K stories# 45 malexmale out of 13K stories# 55 lgbtlove out of 14.1K stories# 133 bxblove out of 22.9K stories# 152 lgbtfiction out of 24.9K stories# 1 fairytaletwist out of 58 stories# 1 ominouslyanonymous out of 11 stories
8 61 - In Serial9 Chapters
The Bro-Code (BoyxBoy)
There's usaully a million rules in high school. But for lead jocks Damien and Steven there are only a few crucial rules that matter at all.Number One; Never Get Caught.Number Two; Learn Your Lies.Number Three; What happens in the Closet...stays in the Closet.Number Four; NEVER BREAK THE BRO-CODE.••••🏆HIGHEST RANKINGS🏆:#1 in New Story#2 in No Hate#3 in In The Closet#2 in Gay Rights#14 in TGTG#15 in Sean O'pry© 2015 Fay'lin Sparrow
8 120

