《Anuseena - Shorts ❤️ ( Recreation )》Ep - 133 💫❤️
Advertisement
Hm:- Namste aunty ! Anubhav Sir hai ?
Maa:- ha....tum aao andar
both go inside the house....
Maa:- anu , thane se koi milne aaya hai ( shouted )
Maa:- beta tu Beth...main pani lekar aati hu ( to hm )
Hm:- Jii ( smiled )
Maa left....
Just then Anubhav comes out of the room and he was without a shirt, he was wearing a vest....
Anubhav gets shocked seeing Haseena..
Hm embarassed & eyes widened..
Haseena turns her face to the other side..
As left...
Then maa comes..
Maa:- ye le beta pani !
Hm:- a... thank you aunty
Maa:- ye anu abhi tak nahi aaya ?
Hm:- ab kya bole ( in mind ) ( nervous)
Then Anubhav comes...
As:- kya maa ! Batana chahiye na ki mahila police Thane se koi aaya hai ...
Maa:- kyu....mere liye to sab wardi Wale ek jaise hi hai...
As:- maa !! Abhi hum aapki vajah se bina shirt ke hi bahar aa gaye the ( flow flow )
Hm eyes widened
Maa:- to tujhe shirt pehan kar aana chahiye na ....
As:- a... achcha ye sab chodiye....haseena ji aap yaha
Maa:- are tumhara naam haseena hai
Hm:- a...ji
Maa:- anu bohot baate karta hai tumhari....vese tumhara jesa naam hai vese hi tum sundar ho ....kyu sahi kaha na anu ?
As:- ha maa !! ( Flow flow )
Maa smirked
As:- a...haseena ji kuch kaam tha aapko
Hm:- sir pehle kshama kijiye ga hum aese bina bataye aa gaye ....vo kya hai na aap phone nahi rakh te varna hum aapko inform kar dete....
As:- vo kya hai na haseena ji hum puri zindagi ek khufiya agent rahe hai aur hum nahi chahte ki koi hamara anulekhan kare iss liye hum ye chal durbhas se dur rehte hai ...
Advertisement
Hm:- ohh ... lekin sir aap ab dsp hai , hamare hisab se aapko phone rakh na chahiye....
As:- agar hum phone le lenge to aap hamare ghar par thodi aayegi ( flirt )
Hm eyes widened...maa smirked
Maa:- lagta hai mere bete ko pyaar ho hi gaya ( in mind )
Hm:- sorry sir , agar aapko bura laga ho to....vo kya hai na aap phone le lenge to aap apni team ke sath contact main reh payenge....
As:- are nahi nahi haseena ji !! Hume aapki baat ka bura nahi lagta ...
Hm smiled
Hm:- sir hum vo kehne aaye the aapne jo hamare or ks ki post adla - badli ki hai uss par aap ek baar dhayan de to ....sir post ki Change hone ki vajah se case par effect pad raha hai ....
Hm:- please sir aap hume hamari post vapas kar dijiye....ye hum hamare liye nahi keh rahe hai , hum abhi abhi brijesh ke maata - pita se mil kar aa rahe hai or vo unke bete ke sahare ke bina nahi jee sakte...
Maa:- anu ! Haseena ke khayal bohot achche hai ..... shaadi ke liye bilkul perfect hai tumhare liye...
Anuseena eyes widened
As:- maa , kya aap kuch kshan ke liye shaant reh sakti hai
As:- maaf kijiye ga haseena ji
Hm:- a... it's ok sir...
As:- vo hum iske liye nahi keh rahe the
Hm confused
As:- hamara matlab tha ki kshama kijiye ga lekin hum apna faisla nahi badal sakte...
Hm:- ohh ( sadly )
Maa:- kya anu , har waqt bas khadus banta phirta hai ....haseena ki baat maan le....aur vese bhi tujhe to pata hai na ki Karishma kese case solve karegi
As:- haa maa , lekin hum apna faisla nahi badal sakta
Advertisement
Hm:- a...to phir thik hai...hum chalte hai ...
As:- lekin ks ne aapko case se nikal diya to kya hua , aap ab bhi iss case par kaam kar sakti hai ....jab aap sho thi tab ks ne aapke order follow kiye ...agar iska jawab na hai to ....aap bhi iss unofficially iss case par kaam kar sakti hai...
Hm smiled
Hm:- Sahi kaha sir ....vese ek baat kahe
As:- ji
Hm:- aap jab bhi hume kuch solution dete hai to hum bade tajjub main reh jaate hai
As:- Hum Tajjub ke sath sath jhatka Dene ki bhi kshmata rakhte hai ( 😎 )
Hm:- 😶
Maa:- vese haseena beta ek baat puche ?
Hm:- a..ha
Maa:- tumhari shaadi ho gayi ?
Anuseena eyes widened
Hm:- a...nahi
Maa:- kaash ye anu ki patni ban jaaye ( in mind )
Hm:- a...to ab hum chalte hai ...and sorry agar aap ko disturb kiya ho to....
As:- haseena ji ! Kesi baat kar rahi hai ....ulta hume to bohot achcha laga ki aap hamare ghar aayi ( gazing her )
both are lost in each other's eyes....
Maa:- ahem....
Both broke eyelock......
Hm:- hum chalte hai , Jai Hind sir !!
As:- Jai Hind
Hm:- namaste aunty ji
Maa:- namaste aur aati rehna ....
Hm:- a...ji...
Hm left..
Maa:- vese anu haseena kaafi achchi ladki hai...
As:- sahi kaha maa ! Bohot achchi hai vo ....aur unka Dil bhi bohot saaf hai ...aur bohot imaandar hai...( He gets lost in the thoughts )
Maa smirked
Maa:- wahh, lagta hai ki mere bete ko pasand aa gayi ....to bole to uski ammi se baat karu ? ( Teasing )
As:- ha kariye , hum bhi unse vivaah karna chahte hai ( still lost in thought )
Maa:- sach ( happily )
As comes out the thoughts....
As:- a...maa ..aap jesa soch rahi hai vesa kuch nahi hai
Maa:- ha ha ....sab samaj Rahi hu....aur tu bhi kiske khayalon main khoya hua tha...
As:- haseena ji ke ( flow flow )
Maa:- Oh ( teasing )
As:- a...nahi nahi ....hum kyu unke baare main sochenge....vo ..hum..to ek case ke baare main soch rahe the
Maa:- tu kehta hai to Maan leti hu lekin meri najro ke samne to kuch aur hi chal raha hai
As blush
Maa:- ab to mujhe pakka pata chal gaya ki tu usse pyaar karta hai ....tabhi to sharma raha hai...
Anubhav happily hugs her maa...
Maa:- kab bana raha hai iss ghar ki bahu..?
As:- maa vo pehle haa to kahe ...
Maa:- dekh na vo haa hi kahegi, maine dekha hai uski aankhon me tere liye pyaar....
As smile and little blush..
Maa:- bhagwan ! Mere anu ko hamesha aese hi khush rakh na ....( In mind )
As:- kya soch rahi hai maa
Maa:- a...kuch nahi , ab tu jaldi se tu apne dil ki baat haseena se keh de....aur jaldi se usse shaadi karke iss ghar main le aa..., Phir mujhe mere pota - poti ka bhi muuh dekh na hai ...
As:- bas bas maa ! Apni gaadi ko break lagaiye....aap kahan se kaha pohch gayi....aap kamre me jaake aaram kijiye hume kuch kaam hai
Maa:- thik hai
Advertisement
- In Serial206 Chapters
The Cursed King
The cursed king is a shameless husband.In the land where the human race lived side by side with other races like the elves, witches, and those immortal beings often calling themselves gods, lived a po...
8 1752 - In Serial54 Chapters
You Have No Idea, My Dear Alpha
•••Completed•••••He pushes me against a wall, like yesterday, but this time he starts trailing small kisses along my collar bone and up my neck before whispering in my ear. "You really shouldn't talk to me like that sweetheart." I focus on not letting my trembling lips influence my voice. "Why should I listen to you?" He continues trailing kisses along my neck, "Because you're mine."•• Mara Banks isn't a normal teenager. She was left as a newborn baby on someones doorstep and taken in and cared by her new parents. But, something unusual happens on her thirteenth birthday. She shifts into a tiger. Now she is seventeen and she gets seen in her tiger form by some hunters, her family have no option but to move to a small town and start fresh. Little did the family know that they were now in someone's territory; werewolf territory. There her life changes when bad boy, Ryder Jackson shows up. Why does Mara get lost in his glorious green eyes and get tingles every time he touches her? All she knows is that she has to keep her secret, what will her new friends think if they find out? But what happens when these hunters won't give up? Mara needs to make her decision of letting her secret out to her friends. Because not only Mara, but Ryder will get hurt if she chooses wrong.•••Irregular occurring coarse language•••
8 198 - In Serial45 Chapters
Him & I (Queen Shadow #1)
(Queen Shadow series #1)One girl had the perfect life until her best friend turned into her bully her brother and sister also turned against with no one left to rely on she leaves to make a better version of her self but it's not your normal revenge story she doesn't come back to get revenge in fact they come to her.This story is full of love,secrets,mystery and much more feel free to come in the adventure of Isabella and Jaxon will there love conquer all or will it destroy them both.I'm sorry if this bad this is my first story so I'm really nervous but really excited. please excuse any grammar mistakes or spelling please comment and vote xoxoPLEASE DO NOT COPY MY STORY I DO OWN THE PLOTS IN THIS BOOK THIS BOOK IS TO NOT BE COPIED IN ANY FORM OR BE PUBLISHED ANYWHERE ELSE WITHOUT THE AUTHORS PERMISSION Copyright ©️2019
8 127 - In Serial35 Chapters
Hearts Of Gold
➳ Wattpad Picks ~❝Angels don't lie, but you do. If I'm a devil, what are you?❞When Burq loses his memory in an accident and doesn't remember his own wife anymore, Leyla finds it a chance to escape her beastly husband and pretends to be his friend instead. But how long can she play tricks to tame the beast? Or will she actually turn his heart into gold?➳Started: July 2, 2020.Completed: November 22, 2020.➳Featured on Wattpad Explorer, Romance, Adult Fiction, Spiritual, General Fiction, ESL and Undiscovered profiles.Highest ranking #1 - Pakistan
8 238 - In Serial31 Chapters
My Mystery Pen Pal - 《COMPLETE》
☆Needs major editing☆After getting a call from an unknown number one night, Natasha and the mystery man start texting only to discover that they instantly connect. What will come of the mystery man when they start becoming pen pals?******Started 8th October 2017Finished 6th November 2017
8 117 - In Serial27 Chapters
Mrs. Jeon || jjk ☑
Starting from now you will become 'Mrs. Jeon'I'm sorry but this is not a mafia story.This is a boring story. I already told you so be prepare.
8 246

