《Anuseena - Shorts ❤️ ( Recreation )》Beautiful Moments ✨💗 ( Ep - 205 )
Advertisement
Anubhav does something with car....
As smirk
As:- Kisi shayre ne kaha hai ki juth main ek chutki bhar ka sach milaya jaaye...to juth aatmavishwas ke sath bola jaa sakta hai....ab nikal di humne gadi ki wire aur ab hum maagenge haseena ji se lift or unhe apne dil ki baat samja ne ki koshish karenge....( Smile )
Then comes Haseena's car ....
As:- a...aa gayi haseena ji gaadi ( herself )
Anubhav pretends to talk on mobile...
Hm comes near as...
Hm:- sir aap yaha !!
As:- kya kare haseena ji..., Gaadi kharab ho gayi ( disappointly )
Hm:- gaadi ka kya hai sir .... senior ke mood ki tarah hoti hai pata nahi kab kharab ho jayee
Then both laugh..
Hm:- laiye sir gaadi ki chabi....hum dekh te hai
As:- aapko check karna aata hai ( questionly)
Hm:- yaad hai aapne hi hume bohot din pehle kaha tha ki ek aurato ko aatmanirbhar hona chahiye...unhe sab kuch karna aana chahiye....to bas aapki yahi baat hamare dil pe lag gayi...aur ussi din se humne ek mechnic se training Leni suru kar di ....i think itna to Sikh hi gaye hai ki check karke bata de ki kya problem hai
As:- are rehne dijiye na haseena ji , aap kyu taklif le rahi hai ....humne ek mechnic ko bulaya hai vo aata hi hoga..
Hm:- nahi sir isme pareshani wali konsi baat hai ...hum aapke liye itna to kar hi sakte hai
As:- a.... dhanyawad
Haseena starts checking the car ....
As:- sare kiye karaye par pani pher gaya ....lagta hai haseena ji gaadi thik karke hi maanegi....
Hm:- sorry sir
As:- kyu ( confused )
Hm:- sorry vo hume samaj nahi aa raha ki gaadi main kya problem hai
As:- a ....koi baat nahi
Just then Anubhav 's phone rings....
As:- ek minute haseena ji
Hm:- a...sure sir.
Anubhav puts the phone on speaker...
As:- ha maa boliye
Maa:- kehna kya hai , kaamwali Bai ne aaj phir se chutti maar li...aaj phir se bahar ka khana khana padega....roj bahar ka kha kha ke bohot jaldi hospital pohch jaana hai maine.....
As:- maa ye kya keh rahi hai aap
Maa:- kab se keh rahi hu fatafat shaadi kar le haseena ko ghar le aa .... ( Hm eyes widened ) mere pair daba diya karegi... tuje sambhal legi...soch kitna fayda hoga bahu ghar aa jayegi to....
Advertisement
As:- a....maa aap chinta mat kijiye...hum abhi aakar aapke liye swadisht bhojan banate hai..
Anubhav looks at Haseena....
As:- kshama kijiye ga haseena ji vo...maa ko hamare vivaah ke baare main.....
Hm:- a...koi baat nahi sir .... it's ok...
both look at each other...
Hm:- sir agar aapko kuch problem na ho to hum aapko drop kar de ?
As:- avashay haseena ji .... dhanyawad ( smile )
Hm smile
Hm:- lekin sir aapki gaadi
As:- vo hum ek constable ko bata denge vo aakar le jaayega...
Hm:- o...ok
both sit in the car....haseena drive....
After some minutes...
As:- a...haseena ji gadi rokiye...
Hm:- kya hua sir , abhi to aapka Ghar thoda dur hai na
As:- ha lekin hume aapse kuch kehna hai ...
Haseena stops the car...
Hm:- boliye
Anubhav looks at Haseena and takes a deep breath....
As:- Haseena ji , hum mante hai humne mission ki vajah se aapko bohot peeda pohchayi hai... Hume uss waqt aur kuch sujh hi nahi raha tha ...humne socha ki hum to sirf apne desh ke ye sab kuch kar rahe hai .....hume laga tha ki iss mission ke baad hume yaad bhi nahi rahega ki hum kabhi haseena Malik naam ki officer se mile the..
A single tear drops from Haseena's eyes..
As:- lekin hum galat the ....hum kabhi aapko bhul hi nahi paaye....aapke sath bita ye huye sab pal...aapke sath ki huyi flirting ( he chuckled ) sab kuch nahi bhula paye.....kyu iss aapko dard main dekh kar hume bhi dard hua ....kyuki haseena ji bas ye samaj ne main humne bohot samay laga diya....
Hm shoked....
As:- ha .... haseena ji...hum aapse bohot prem karte hai , aapke sath apni puri zindagi bitana chahte hai......
Ab ye aapke hath main hai yaa to sab kuch bhula kar hum apna lijiye ya fir khana to hum thik thak bana hi lete hai
She chuckled...
Hm:- Anubhav ( sweetly) hum sab kuch bhula to nahi sakte kyuki aapke sath bitaye huye har pal jab bhi hum yaad karte hai to hume bohot sukoon milta hai...hum ab bhi aapse utna hi pyaar karte hai jitna pehle karte the... infecte ab to usse bhi jyada pyaar karte hai aapse ......
As:- ....hum wada karte hai hum hamesha aapke sath rahenge....
She smiled
Hm:- to ab chale ....Varna maa ke haathon se aap pitne wale hai
Advertisement
He chuckled
As:- ek minute
Hm:- ab kya hua
He takes out the ring from pocket ...
Hm shoked
As:- haseena ji kya aap humse vivaah chahengi?
Hm:- Haan !! ( Smiled )
Then he puts the ring on his finger....💍
She smiled
Then she hugs her tightly......
After 2 minute...
As:- vese priye...aaj aapko bada pyaar aa raha hai ...
She broke the hug & blush....
Hm:- to kyu na kare pyaar .., apne hone wale handsome , cute sohar se .....she kissed her on cheek...
As blush
Hm:- Dsp sir sharmate bhi hai ( teasing )
Anubhav grabs Haseena's waist and brings her closer....
As:- vo kya hai na Humara ye pehla pyaar hai ....isse pehle hum inn sab main vishwas nahi rakhte the....
Hm:- to konsa hamara ye dusra pyaar hai....( Taunt ) hamara bhi to ye pehla pyaar hai
both are lost in each other's eyes ....
Just then Anubhav's phone rings ....
Both broke eyelock....
As picks up the phone ....
On call ~
Maa:- nalayak , kaha reh gaya
Hm chuckle
Maa:- kab se tera intzaar kar rahi hu....tu ghar aa raha hai ya nahi....
As:- a...maa shaant....hum bas Ghar pohch hi rahe hai ....aur haa aapke liye ek surprise hai...
Maa:- kya
As:- vo aap khud dekh lena ....
Call end....
As:- haseena ji hum keh rahe the ki aap ghar aa hi rahi hai to maa se bhi mil lijiye...unka bohot man hai
Hm:- man to hamara bhi hai...achcha thik hai hum mil lenge... kyuki ammi bhi ghar par nahi hai
As smile
Both reach home and maa opens the door ....
Maa:- haseena beta , tum yaha ( happily )
Hm:- kyu hum apni maa se milne nahi aa sakte kya
Maa:- aa sakti hai lekin tu aati hi kaha hai ( sadly )
Hm:- sorry maa , vo kaam ki vajah se samay nahi mil pata
Maa:- achcha chal koi baat nahi ....( Smile )
Haseena hugs to maa ....
Hm:- kesi hai aap
Maa:- achchi nahi hu
Hm:- kyu kya hua ....
Maa:- kab se iss nalayak ko keh rahi hu ki fatafat shaadi kar le or tujhe iss ghar ki bahu banale lekin meri sunta hi kaha ....har waqt bas kaam me hi laga rehta hai
As:- are bas bas !!! Ab kya aap dono yahi sari baate kar lengi ya phir andar bhi chalegi....
Maa:- are ha main to bhul hi gayi.....aa haseena...tera swagat hai
Hm smile
As:- maa hum bhi hai ..
Maa:- haa to ( 🤨 )
As:- lagta hai ki abhi se hi saas bahu ne team bana li....aur taane marne main inn dono se koi nahi jeet sakta ...( Murmuring )
Maa:- ab vaha khade hokar kya soch Raha hai....
As:- a...kuch nahi maa
Maa:- haseena, ab tu aayi hai to khana kha kar hi Jana ....
Hm:- are ...nahi nahi ..maa
As:- kya nahi , Aap khana kha kar hi jayegi ye hamara order hai aur vese bhi ammi bhi to ghar par nahi hai...
Maa:- tab to beta tu yahi ruk jaa
Hm:- are nahi....maa...aapko preshan hone ki jarurat nahi hai
As:- Priye..., maa sahi keh rahi hai aaj aap yahi ruk jaiye...
Hm:- achcha thik hai ( smile )
Maa:- ahem ......priye .....( Teasing )
Anuseena blush
As:- haseena ji, aap maa se baat kariye...hum tab tak kapde badal kar aate hai aur swadisht bhojan banate hai...
Hm:- are yaad aaya , hum kya pehne...hum to kuch laye hi nahi
Maa:- ab tu meri saree raat ko to pehan kar nahi so sakti na ....tu ek kaam kar tu anu ki t shirt ya kuch aur pehan le ...
Hm:- maa... lekin ...hum Anubhav Ki....( Nervous )
Maa:- beta tujhe mujh se sharma ne ki jarurat nahi hai ....main bhi to teri maa hu naa .....iss liye jaa pehan le....aur tu shaadi ke baad bhi jo chahe pehan sakti hai
Hm:- Thank you maa ❤️ ( smiled )
As:- haseena ji hum aapko dete hai kapde aap hamare kamre me badal lijiye hum maa ke kamre main badal lenge
Hm:- ok
Both change clothes....
Then all three have dinner together ....
As:- vese priye aap hamari t shirt main bohot achchi lag rahi hai
Then Anubhav grabs Haseena's waist ....
Then he kisses her cheek ...then he capture her lips....then both kiss each other.......
After sometime both broke the kiss...
He kissed her on forehead...she smiled...
As:- ab chaliye so jaiye..
Hm:- ha .... good night
As:- subh ratri
Then both fall asleep in each other's arms......
Advertisement
- In Serial25 Chapters
Love and Let Die (사랑해, 처리해줘)
Is it true that people, fated to be together, are tied with the red thread and will always find their way back to each other? Da In is a simple young woman - she has a stable job, good friends, and a goal she's working towards. Her life changes with the sudden return of a person she never thought she would see again, bringing in new acquaintances, painful memories, and experiences she was happy to live without.
8 120 - In Serial7 Chapters
The Official Douche Bag Travel Guide of Chad Barrington
After having a tantrum in court that lands him in contempt, Chad Barrington is forced to seek counseling and take two months off. Unable to work, this top notch lawyer decides to go on vacation and sooth his battered ego. Chad quickly learns that it's possible to be a total Douche in paradise as well...
8 178 - In Serial41 Chapters
How to Survive in Black Butler (Black Butler x Reader)
(Y/N) was chilling on her couch Saturday evening (like she always does) when she is transported to the world of Black Butler! What will happen then? Will she ever get back home? Will she meet a hottie? WILL SHE BE ABLE TO BINGE WATCH SHOWS ON NETFLIX AGAIN! Well, read to find out.(Uploaded from Quotev )
8 216 - In Serial6 Chapters
He Was Mine
This takes place in the werewolf universe. At the age of eight, Arthit was forcefully removed from his mate via ritual. "Two men cannot be together." Forced apart not only for being a man but for being of the lowest rank and omega Arthit must hide away his love from Kongpob who seems to have already forgotten who he is. (I do not own these characters simply the plot. 2moons characters belong to ChiffonCake Sotus Characters belong to BitterSweet. Any pictures, art or music shown are not owned by me and are found online)*Happy Ending Story*Arthit x KongpobSlight Forth x Beam & Ming x Kit. Mentions of PhaxYoDisclaimer: If you are reading this story on a site that is not wattpad. Chances are you are seeing my plagiarized work. Please do not support these sites as they harm authors who have worked hard on their craft. You are also at high risk of viruses by using these sites. Please got to my wattpad page where you can read my stories. https://www.wattpad.com/user/boyslovefanfics
8 230 - In Serial44 Chapters
Only His ✔
WARNING__________This story is a dark romance. It will contain dark subjects, some of which may be triggering to certain readers. Subjects that may be featured are self-harm, violence and abuse and rape. It may also mention or reference sexual themes and isn't limited to other dark topics. THIS BOOK IS NOT SMUT!There is also swearing and bad language.I AM NOT GLORIFYING THESE TYPES OF RELATIONSHIPS!!READER DISCRETION IS ADVISED!See introduction chapter for more information.DESCRIPTION ______________Life is hard enough without the twists and turns that many of us face along our way. Alice Green was a victim of abuse, a relationship ending in disaster. Yet despite this Alice has still come out the other side strong, or so she says. Working as a criminal psychologist had always been a dream for her, however it soon turned into a nightmare when Alice is kidnapped by a ruthless mafia Don who will not rest until she truly belongs to him.
8 80 - In Serial9 Chapters
Bottom Shu One-Shots
Just what the title says!! :)
8 185

