《Anuseena - Shorts ❤️ ( Recreation )》Mission Jeet - ||
Advertisement
As:- to sab log ready hai
All:- yes sir !!!
everyone sits in the car...ss drive....
Ps:- ye koi chota mission nahi hai , bohot bada mission hai to apne ye gusse ko thoda control karna ( to ks )
Ss:- aap tension mat lijiye pushpa ji , aaj kal maine yoga karna start kar diya hai ....iss liye mere bhokal se kisi ko khatra nahi hai , sab log safe hai
Cc:- uff yeh Masumiyat
And Ks slaps Cc.....
Ks:- aage se yeh uff yeh Masumiyat tumhare muuh se nikal na nahi chahiye warna ....( Angrily )
Suddenly car jerks...
Haseena was about to fall but Anubhav grabs her hand and both are lost in each other's eyes.
Ps:- ahh, santu kesi gaadi chala rahi ho , tumhe vo gadhha nahi dikha kya
Ss:- nahi pushpa ji maine sirf left wala dekha tha
Ps:- to right wala hun dekhe
Ss:- haa, good Idea
Ks:- aee bhak, bandh karo apni ye baketi...vese maddam Sir aapke chacha ji ke ghar me aur kon kon hai
But hm no responded ..
Anusina was sitting on the last seat, everyone looks back.....and all shoked
Ps:- ishhhh 🙈 ye dono to apni hi duniya main busy hai
Ks:- ae bhakk , maddam Sir , maddam Sir
But no response
Ks:- Maddam Sir , bhabhi ( loudly )
Anuseena broke eyelock
As:- a...kya kaha behna aapne abhi...
Ks:- nahi vo aap dono kahi kho gaye the iss liye thoda jor se bolna pada
As:- a...ha... lekin usse pehle aapne kya kaha tha
Ss:- uffo sir , aapko sunai nahi Diya kya , Karishma medam ne maddam Sir ko bola tha
Hm widened eyes
Hm:- k... Karishma Singh
Ks:- vo Maddam Sir plan ke hisab se to aap hamari bhabhi hi huyi na ...vo hum aese aa rahe the 😅
Advertisement
Anuseena raises eyebrows...
Ks:- a ...santu...aur kitni der ...( Diverting topic )
Ss:- bas medam 10 minutes , pohch ne hi wale hai
As:- dekhiye, hume thoda stark rehna hai ...kuch bhi gadbad nahi hona chahiye
All:- yes sir
Everyone reaches Mahipal house.
Genda opens the door ...
G:- are aap sab log , aaiye
everyone goes inside the house ...
Hm:- genda maa ! Ye hai hamara pariwar
Haseena introduces everyone ..
Hm:- vese chacha ji kaha hai
G:- are vo to aaj kal hume bhi nahi dikhai dete , apne room me hi rehte hai aur jo ye meeting hoti hai vo bhi vahi karte hai
Just then Mahipal Singh comes from the stairs....
Haseena hug to Mahipal....
Hm:- kese hai chacha ji aap ?
M:- hum to thik hai , tum kesi ho gudiya
Hm:- hum bhi thik hai ( smile )
Anubhav goes to Mahipal...
As:- hum hai Anubhav Singh ! Aapki beti se vivaah karne ke liye aapki anumati chahiye...
M:- to hamari taraf se. .. ...
Ss:- kya
All looked ss ....
M:- to hamari taraf se haa hai ( smile ) sach main haseena beta tumhari pasand bohot achchi hai
Everyone happy
M:- lekin hamari beti ka khayal rakh na ....usme hamari jaan basti hai
Hm teary eyes...
As:- waada karte hai ...hum hamesha unke sath rahenge...
G:- are bhai hum to bohot khush hai .....ab to shaadi ki sajavate hogi , Sangeet hoga .....
Ss:- not possible ye shaadi nahi ho sakti
All looked ss...
G:- kyu , kyu nahi ho sakti
Ps:- are ye to santu hai kuch bhi bolti hai ...he he ....iska matlab tha ki aese dhoomdham se shaadi nahi ho sakti kyuki inn dono ko court marriage karni hai na
G:- oh , to ye bhi thik hai lekin issi khushi main aaj shaam ko ek samaroh rakhte hai
Advertisement
Hm:- lekin..
As:- a...haseena ji rakh ne dijiye na
Hm:- jii
G:- to ye tay rakha ki shaam ko ek chota samaroh hoga...tab tak aap log aaram kijiye...
All:- jii
everyone goes to the room....
G:- are waahhh, tum dono to bohot achche lag rahe ho
Anuseena smile
G:- chaliye to samaroh star karte hai
Music starts and everyone starts dancing....
Anuseena is sitting on the other side ...
As:- haseena ji ! Hume jald hi kuch karna hoga ( wishper to hm )
Hm:- jii sir
Samaroh finished... And Haseena going to her room but her leg collides with something and she is about to fall, but Anubhav saves her. ...and both share a eye lock.....they both get lost in each other's eyes .....
Ps:- ishh 🙈 hume to lagta hai ki ye dono ek dusre ke liye hi Bane hai
Ss:- sahi kaha pushpee...dono kitne cute lagte hai sath main....ek dam perfect couple
Cc:- ek dam correct boli aap santu ji
Ps:- ahem ahem
Anuseena broke eyelock...
Hm:- a... thank you sir hume Bacha ne ke liye
As:- yeh to hamara farz hai
Hm smile
Hm:- a..hum room me jaa rahe hai
All:- ji
Hm left...
Anubhav comes to Haseena's room ..
As:- kshama kijiye ga aane main vilamb ho gaya
Hm:- it's ok sir ....ab jaldi chaliye chacha ji ne meeting start kardi hogi...
As:- a...ha...
Both go to the laptop and they both put on the earphones....
both of them are listening to the meeting ...
Man:- vese aap itne bade Malik hai aap to kahi par bhi jamin jab chahe kharid sakte hai to iss jamin me aesa kya hai jo aap har haal main isko kharid na chachte hai
Mahipal:- kyuki ussi jagah par hum pehli baar apni beti haseena se mile the ...vo pehle garden hua karta tha..pita ki marutyu ke baad haseena hi uska dekh bhaal kiya karti thi....aur usse Jo paise milte the usse vo padhai Kiya karti thi....din main vaha kaam kiya karti thi aur raat me diye ke ujale main padhai....usse dekh te hi hum samaj gaye the ki iss janam main na sahi lekin kisi janam main hum uske pita jarur rahe honge ....
Hm teary eyes..
Mahipal:- hum iss liye uss jagah par garib aur besahara bachcho ke liye school banwana chahte hai ...aur hum chahte hai ki uss school ka naam hamari bachchi haseena ke naam par ho...aur shaadi ke rup main hum vo school use uphaar me dena chahte hai ...hum bohot khush hai ki hume haseena jesi bachchi mili...
Haseena takes off her earphone ....and teary eyes ....
Then as remove earphone....
As:- agar ye nirdosh hai to vo kon hai jo desh ko nuksan pohchana chahta hai
Hm silently cry...
As:- a ..haseena ji ! Aap roiye mat hum kshama chahte hai
Hm:- humne pehle hi aapse kaha tha ki hamare chacha ji aesa nahi kar sakte .....aapki vajah se humne chacha ji par pehli baar shak kiya ...
Anubhav holds both hands of Haseena...
As:- hum dil se kshama chahte hai haseena ji ....hamara irada aapko dukhi karne ka nahi tha ...
Anubhav wipes her tears...
Hm:- it's ok sir ,...hum thik hai
As:- ab hume ye pata lagana hoga ki aakhir inn sab ke piche hai kon...filhal abhi aap aaram kijiye hum chalte hai
Hm:- jii
As left......
.
.
.
Haseena missing...
.
I hope you like it....
Please vote & comment...
Byy ❤️🙆
Advertisement
- In Serial31 Chapters
My Mystery Pen Pal - 《COMPLETE》
☆Needs major editing☆After getting a call from an unknown number one night, Natasha and the mystery man start texting only to discover that they instantly connect. What will come of the mystery man when they start becoming pen pals?******Started 8th October 2017Finished 6th November 2017
8 117 - In Serial27 Chapters
The Uncommon Villainess
I was being reincarnated into a world that I didn't know and on top of that I'm a villainess in that world. And I'm not your normal villainess because I don't fall into the normal villainess category. I'm not beautiful and slim as cliche villainess. I'm opposite of it. But who cares? I'm going to live my own way anyway. Notes : English is not my first language so pardon my grammatical errors. I appreciate every comment for my improvement in writing. And I'm grateful if you vote and add this story in your library. Thank you.
8 195 - In Serial27 Chapters
What's wrong with Mr. Kim? [Kim Taehyung FF]
Genre: Romantic ComedyThis story revolves around a perfect boss and his not so perfect secretary. Both of them find each other very annoying and intolerable yet they can't let go of each other. Will their professional life remain totally professional or they're gonna make it spicy with love, lust and jealousy? What's that one thing which doesn't let them get distanced from each other?(Partly inspired from Korean Drama- What's wrong with Secretary Kim?)Are you tired of reading cold, rude and mean boss's stories? Why not give a try to my story?Warning⚠️: Contains smut and mature content!
8 274 - In Serial8 Chapters
Alice x Bendy oneshots
Hey peeps, I just got bored and started to write this, also because I thought wrighting oneshots would be cool❤️❤️ Enjoy!!
8 66 - In Serial8 Chapters
Get Diddled
In which 3 male best friends get diddled.In no way is this book meant to be taken seriously. It's basically just a shitpost
8 79 - In Serial54 Chapters
When we meet again
When Finn Colton starts getting prankcalls from a girl, he doesn't block her number like a normal person would. On the contrary, he keeps answering to hear what she comes up with and to get to know her better. He and the mysterious girl get on quite well and soon become friends. Everything between them feels familiar, but who is this mysterious girl really?A story told through dialogue.Highest ranking: #1 in Short Story[Short story, +/- 14.000 words]
8 107

