《Anuseena - Shorts ❤️ ( Recreation )》Dinner 🍽️
Advertisement
Let's start....
So this is a recreation of the akhada case....
You all must remember that Anubhav invites Haseena and Karishma to dinner..
In this story, Anubhav's mother also has dinner with him.
Haseena Karishma Anubhav's mother all three are sitting at the dining table ..
Maa:- Nalayak aur kitni der hum sab ko bhukh lagi hai
As:- maa bas 5 minute ( speaks from the kitchen )
Maa:- vese haseena beta tumhare ghar me kon kon hai
Hm:- aunty ji hum aur hamari ammi
Maa:- aur tumhare baba
Hm:- vo ek constable the , jab hum chote the tabhi vo saheed hi gaye
Maa:- ohh, maaf karna beta
Hm:- koi baat nahi aunty ji ( smile )
Anubhav brings food from the kitchen.
Hm:- laiye sir , hum khana serve kar dete hai
As:- are nahi nahi haseena ji , aap kyu taklif le rahi hai hum hai na
Maa:- haa haseena beta tu Beth anu khana paros dega
Suddenly maa coughing..
Hm:- aunty ye lijiye pani
Maa drinks water
Ks:- chachi ji ab aap thik hai
Hm:- aunty aap thik hai
As:- maa kya ho gaya aapko achanak aapka swasthya to thik hai na
Maa:- are bas bas , main thik hu , tum teeno bhi na .....vese haseena beta hum tumse naraj hai
Ks & as confused
Hm:- kya hua aunty ji , humse koi galti ho gayi
Maa:- ha
Hm:- konsi ( worried)
Maa:- meine tumko apni beti maana hai aur tum mujhe aunty bula rahi ho , tum bhi maa bulao na
Hm:- lekin aunty ji hum kese
She is looking at ks and as
As:- haseena ji , aap maa bula sakti hai , aur vese bhi shaadi ke baad to aap maa hi bulayegi na ( flow flow )
Advertisement
Maa teasing smile
Hm little blush but soon hide
Hm:- jii ?
As:- a..v..haseena ji humare kehne ka... matlab tha ...ki ( fumbling )
Maa:- are bohot baate ho gayi ab khana khate hai
As:- ha maa sahi keh rahi hai
everyone starts eating ..
Anubhav notices that Haseena and Karishma are not talking to each other.
As:- hume aesa kyu pratit ho raha hai ki fir aap dono me kuch bahes huyi hai
Hm:- sir aesa kuch nahi hai , bas ek case ki vajah se ...
As:- vese ks aap kushti ladne wali hai na
Hm:- nahi sir vo
As:- achcha to unhone haar maan li
Ks:- vo log kaahe haar maane ge , haar humne maan li hai ks ne ...vo kya hai na hum to thehre chote officer, senior jo kehte hai unhe follow karna padta hai ( taunt )
As:- haseena ji , aap bataiye , aapne kyu mana kar diya ks ko
Hm:- sir hume pata chala hai ki ks jiske sath kushti ladne wali hai , vo bohot khatarnak hai aur vo kisi bhi had tak jaa sakta hai , aur hum ek case ke liye kisi ki jaan ko khatre me nahi daal sakte
Maa:- bohot hi achchi baat kahi tune beta
Hm smile
Ks:- itni hi achchi lag rahi hai to bana dijiye apni bahu
Hm & as eyes widened
Maa:- vese khayal achcha hai
As:- maa , kya aap bhi , hum kshama chahte hai haseena ji
Hm:- it's ok sir ( smile )
As:- vese haseena ji humare hisab se aapko ks ko kushti ladne Deni chahiye , pratigiyota se pehle hi haar maan jana uchit nahi hai
Hm:- sir aap aese hume force nahi kar sakte
As:- achcha thik hai , aap ek baat bataiye agar aap ks ki jagah par hoti to kya aap haar maan jati
Advertisement
Hm:- actually sir agar hum ks ki jagah hote to kushti ladte kyuki farz se bada kuch nahi
As:- to bas usi tarah aapko ks ko bhi kushti ladne Deni chahiye, aur hum ks ko kushti sikhayenge, bharosa kijiye behna Jeet kar aayegi
Anubhav holds Haseena's hand
As:- aapko hum par vishwas hai na
Hm:- khud se bhi jyada ( smile ) , thik hai aap sikhaiye ks ko kushti
As smile
Both lost in each other eyes..
Maa & ks :- ahem ahem
Anuseena broke eyelock
Ks:- nahi matlab hum subah se aapko yahi baat keh rahe the lekin aap maani nahi lekin abhi anu bhaiya ne kaha to turant maan gayi
Maa:- are Karishma , ab haseena anu ki baat thodi taalegi...( Teasing )
Anuseena blush
after dinner..
Hm:- chaliye ab hum chalte hai
Maa:- beta thodi der ruk jao na
Hm:- nahi aunty ji subah Thane bhi jana hai and thank you so much sir dinner par invite karne ke liye
As:- haseena ji , ab aap hume sharminda kar rahi hai , aur aapne bhi to hume apne ghar par coffee pilayi thi
Hm smile
Maa:- achcha, anu tu kab gaya haseena ke ghar , muje to tune nahi bataya ( teasing )
As:- a ..are maa vo hum ek case ke silsile me gaye the
Hm:- a..ha maa , anu sahi keh rahe hai
( Fumbling )
Maa:- waahh, sir se sidha anu, hmmmm...( Teasing)
As blush
Hm:- a... humara matlab tha ki Anubhav....nahi matlab Anubhav sir
( Fumbling )
As smile
Maa:- achcha thik hai
Ks:- chaliye chachi ji fir hum bhi chalte hai
Maa:- are tu to ruk jaa
Ks:- nahi chachi ji jana padega ,Varna pushpa ji ko to aap janti hi hai , pura Ghar sar par Utha legi
Hm, as , maa chuckled
Ks:- namaste chachi ji , bye bhaiya
Hm:- bye maa bye sir and once again Thank you
Maa:- bye beta dhayan se jana tum dono
Ks & hm left...
Maa:- vese anu , haseena kafi achchi ladki hai
As:- sahi kaha maa, haseena ji bohot achchi hai aur dil ki bhi bohot achchi hai aur bilkul humari tarah desh bhakt aur
Maa:- are bas bas , mene teri haseena pe nibandh likh ne ko nahi bola
As blush
Maa:- mera beta sharmata bhi hai , waah , haseena ne aesa konsa Jadu kar diya ( teasing )
As:- a..maa aesa kuch nahi ...
Maa:- are nahi agar kuch hai to bol, main uski ammi se baat karungi phir tum dono ki shaadi hogi, tumhare bachche honge
As:- are maa, bas bas apni gaadi ko break lagaiye....aap kaha se kaha pohch gayi , ab aap ye dawai lijiye or so jaiye
.
.
.
_________________________________________
I hope you like it...
Please vote & comment...
Thanks for reading
Byy ❤️🙆
Advertisement
- In Serial43 Chapters
Isn’t Being A Wicked Woman Much Better?
She possessed a villainess who is known and hated for her evil acts in an unpopular novel. But because of her personality, it was extremely difficult for her to play the villainess role.
8 748 - In Serial98 Chapters
Naruto: Child Of Chakra
The cycle of hatred. The will of fire. The curse of hatred.
8 1203 - In Serial15 Chapters
The Rose and the Sword
Fate made her a legend and forced her to become the princess she never was and never wished to be. But, freedom comes with sacrifices, and, Briar Rose, Princess of Liyonne and the famed Sleeping Beauty, knew in her heart that she needed to choose her own happiness, even if it meant losing the love of her life. Maric Landry had travelled all over the continent earning coin by slaying monsters with the faint hope that someone will recognize him. It’s been years since an accident left him with no memory of himself or his past… until, one night, fate intervenes. Disney's Sleeping Beauty fanfiction.
8 185 - In Serial28 Chapters
I Got Marked By My Shadow Guard After Pretending To Be An Alpha [MPREG]
Author: 池翎 [Chí líng]Type: Web NovelRaws: http://www.jjwxc.net/onebook.php?novelid=4800303Genre: Drama, Historical Setting, Master-Servant RelationshipStatus: 25 Chapters (Completed)Tag: MPREG!Descriptions:The second prince from the Yan State, Yu Yan, has pretended to be an alpha for many years, but after having an unexpected heat, he slept with his personal shadow guard.And what is more unfortunate is, due to Yu Yan using suppressant medicines long-term, damaging his constitution, his heat is no longer controllable.He can only ask his shadow guard to assist him regularly to deal with his heats, but good thing is that his shadow guard is very obedient and loyal, willing to do whatever he says, and doesn't mind helping him.But the situation slowly becomes strange -Yu Yan, with a hoarse voice, cursing: Get out!The shadow guard restrains him in his embrace, with an innocent look in his eyes: Where does master want me to pull out from?Yu Yan: ...QAQAnd even later, the new Yan State emperor ascends the throne, the young monarch sits upright on his dragon throne, under the gaze of many: vomits -The state officials suddenly realized that their emperor was pregnant.Pairing: Mu YunGui, Yu YanThis is not my original story. Please support the author by reading the raws.The purpose for reading offline.
8 285 - In Serial30 Chapters
50 Shades of Ackerman {Modern Levi x Reader}
50 shades of Gray, but with you and Levi Ackerman.
8 268 - In Serial63 Chapters
Sabi Ko Na Nga Ba (SOONHOON ff)
COMPLETED.[Soonhoon series#1]°° Huh? Ako Mag kakagusto dun sa Walang Mata na yun? tsk Sarreh, Not Sorry Im Not Into Men , lalo na kung dun sa bulag na yun. °°SOONHOON ff. This story is inspired @Purpleyhan Campus Royalties. ©infiressuweg2017All rights reserved 2017
8 216

