《vani-os》behir and vani
Advertisement
Vani and behir are college students who studies in same college
Bela and bani are twins
Veer and mahir are childhood besties
Vani are science students
Behir are arts students
Behir are in relationship with each
Vani are also in relationship with each other
One fine day
Bani came out of the class after completing her lab viva
"Yeh veer ko bina bataye jaane ki zaroorat kya thi. Pehle tho bahut wait karta tha ab tho girlfriend poorani ho gayi tho bore ho gaya. Ek baar breakup Kia tho sudrega " thinks bani
Meanwhile mahir enters
M- hi
B- hi
"Yeh tho mahir hai bela ka boyfriend mere hone wale jiju" thinks bani
M- I am mahir arts student
B- oh mai bani science student
M- I know. woh actually jis din se tume dekha hoon pagal pagal ho raha hoon. Will you be my girlfriend bani
" oh bete ki meri behan ko dhoka dhoge abhi dekhti hoon tujhe. Himmat kaise hui teri" thinks bani in mind
B- but mujhe boyfriend hai veer tumara dosth
M- woh duffar kaise pasand aaya tujhe he is too boring usse chod dhe mai usse bahut better hoon
B- hmm teek hai but tum meri behan ko kya jawab dhoge
M- behan???
B- haa meri behan
Meanwhile bela and veer enters together
V- sweetheart sorry woh kya haina tumari behan mujhe keech ke le gayi canteen
Be- mahir accha hua tum yahi pe ho mai tume introduce kar hi dethi hoon yeh meri behan bani hai
M- behan lekin tum dono ek hi age ke ho
Be- haa hum twins hai mai usse 1.5 minute badi hoon
M- wth bela tumne mujhe kabhi bataya kyun nahi ki teri behan hai aur veer tu mujhe kyun nahi bataya ki teri girlfriend yeh hai aur woh bela ki behan hai
Advertisement
V- oh bhai nahi bataya kyonki yeh dono mana Kia
M- humne socha ek surprise se batavu lekin tum dono aamne samne aa Gaye issi liye bata diya waise mahir bani tume jaanti hai
Bani glares at mahir
M- bahut accha surprise diya tum
Be- is everything ok mahir
B- woh kya batayega mai bata dungi bela yeh tume dhoka dhe raha hai isne mujhe propose Kia aur jab mai usse veer ke baremein bola yeh keh raha tha mai veer ko dump karu aur keh raha hai veer duffar hai
V- you dhokebaaz bhai mana tujhe mujhe hi dhoka diya kaise dosth hai tu saap paalke rakha hai Maine jis mein poora zehar hai
B- oye saap mein bhi acche saap hote hai isse saap se compare math karo
Be- exactly and u mr. Mahir Sehgal how could you do this to me. Mai tumse yeh ummed bilkul nahi Kia tha. You are so disgusting
M- sona mere baat sun ek baar
Be- just shut up don't call me sona u cheated me accha hua tu meri behan ko propose Kia koi aur ladki hota tho nah mujhe pata chalta aur tum mujhe dhoka pe dhoka dhe rehta
M- sona aise kuch bhi nahi tha. Tum jaante hona mai tumse kitna pyaar karta hoon. Yeh sabh woh jay ki wajah se hua usne mujhe ragging Kia hai aur kaha bani ko propose karu issi liye Kia warna mai tumare alawa kisi ko pyaar Ki chod usse dekh bhi nahi sakta
V- yeh sabh woh jay fatichar ne kia hai chepu champak kahika jaan bhujke Kia hoga uska fitrat ki aise hai jelkudu koi girlfriend nahi haina iss liye jelta hai hoga bhi kaise earthworm kahika
Be- arre veer tume nahi Pata recently mayuri jay ko propose Kia woh haa bhi keh diya
Advertisement
V- what mayuri hamari class wali woh tho mera peeche padhti thi mai bhav nahi diya issi liye uss suke paas chale gaya dhabewale kahika
M- tu usse dhabewale kyun bulata hai
V- kyonki woh dhaba mein kaam karta hai aur dikhta bhi dhabe ki tarah 🤣
Be- jo bhi ho mai tho tumse naraz hoom kuch din mujhse baat math karo bye chalo bani
B- veer hum kal milte hai bye
Bela and bani leaves
M- bhai kuch madat kar bhai meri zindagi dhav pe hai tu kaise kar letha hai Maine suna bani ko bahut jaldi gussa aati hai batana kaise manata hai usse
V- apna apni talent hoti hai
M- thoda mujhe bhi dhe bhai bolo
V- aise rona math. bolunga
M- rovu nahi tho kya karu mere pyaar haath se jaa raha hai
Veer- be a man bhai
Mahir- what be a man kya matlab hai mai man nahi hoon ladki dikhta hoon tujhe .
Veer- mardh aise rothe nahi pata nahi bela tume kaise pasand Kia
Mahir- bani tume kaise pasand Kia
Veer- sabh ki taste bela ki tarah nahi hote na
Mahir- haa uska taste bahut accha hai
Veer- nahi bahut worst hai
Mahir- worst tu hai
Veer- mai worst hoona mai tume madat nahi karunga jaa khud kar jo karna hai
M- aree bhai sorry bolna
Veer tells a plan
Both smirk and leaves
***
M- albela suno
Be- nahi sunna mujhe kuch
Mahir immediately kisses her cheek making bela all blush
Mahir hugs her
B- hum bhi hai yaha Sharam karo
Behir breaks the hug
M- sorry sweetheart
V- abey oye sweetheart pe poora petant rights mera hai sirf mai bani ko sweetheart bol sakta hoon kisi ko iss word pe hak nahi samji pehli baar hai issi liye maaf Kia dubara Kia tho heart kidney liver sabh bahar fekk dunga samji
M- samji
Be- saat mein dimag bhi fekk dho
V- hai nahi na fekkne ke liye
Be- sahi baat hai
M- 🙄🤨
B- jaise tujhe bada hai veer.
V- sweetheart 🙄
B- kya
V- kuch nahi
****
B- mahir ko idea tumne diya haina
V- haa
Bani kisses him on the cheek and hugs him
B- thank you
V- sweetheart meri kidney mein heart attack ayegi aise na karo
B- kidney mein heart attack kuch bhi 🤣
So here is the os give your precious votes and comments
Advertisement
- In Serial96 Chapters
DREADWOLF
Rain is a survivor who got the short end of the stick in life. Reborn as a terrifying and dangerous monster everything changes and he has the chance to truly grow. Monster fantasy set in a litrpg world with a slow burn on the litrpg elements. A few of the many art things I've painted for this story: Erin 2Banner 2Lyra 1Opal 2Inquisitor
8 203 - In Serial28 Chapters
I Was Green
The protagonist of the story finds himself in the depths of a labyrinth without any memory of arriving at that place. There he meets his classmates but - if anything, it only complicates an already strange situation. A book, a clown, a doll – all of his classmates became something entirely different, they ceased to be the humans they once were. The protagonist will embark on a dangerous journey, which will completely change him in more ways than one.
8 217 - In Serial115 Chapters
New Poetry Book
Well this is my new Poetry book so I hope you enjoy
8 250 - In Serial27 Chapters
Unexpected Roommates | Slashers x Reader
You're now independent, alone in your much-too-big house... well, it would be too big if you were living alone. After an interesting then of events, however, you are definitely not living alone.There'll be a lot of slashers in this book, and I'll be adding more as I go along. For now, I'll be adding Ghostface based off of Danny 'Jed Olsen' Johnson from Dead by Daylight since i can't decide on a Ghostface from the movies, Michael Myers, Jason Voorhes, Bubba Sawyer, Freddy Krueger, Norman Bates, Hannibal Lecter, Thomas Hewitt and Brahms Heelshire.
8 182 - In Serial56 Chapters
If you believe (Complete)
မင်းသာယုံကြည်မယ်ဆို တို့တွေ...
8 51 - In Serial18 Chapters
Mama Nootmare (A fanfic with the bad sanses)
A fanfic/story of Nightmare and children bad guys! All of the bad guys are children excluding Nightmare and Error. This is a story of Nightmare being a parent. I am terrible at stories so this may be terrible. I own none of the art or characters.
8 336

