《vani-os》ᴛᴏɢᴇᴛʜᴇʀ ғᴏʀᴇᴠᴇʀ
Advertisement
V- mai tumse bahut kiya bani qayamat se qayamat tak
B- Maine bhi tumse bahut pyaar Kia veeranshu bahut zyaada
Both are crying hugging each other
While tara, daksh ponky and balwant are shouting to come them back
Bani broke the break
B- mai haar nahi mann sakti veeranshu hum aise mar nahi sakte mujhe tumare saat jeena hai aur jo bachpana Maine kho diya woh mujhe apna bacche mein dekhna hai mai aise haar nahi maan sakti mujhe hame kisi haal mein bachane hai
She closes her eyes
" hey bolenath Maine hamesha aap pe barosa Kia tha aap hi yeh kahani likhi thi na tho aap aise adure katam nahi kar sakte usse mujhe jeena hai apna pyaar ke saat jeena hai mere veeranshu ke saat jeena hai mere bacche ke saat jeena hai mere parivaar ke saat jeena hai. Meri madat kijiye bolenath aap hi mera Sahara hai " says bani in mind
And hugs veer again
Ba- hum kuch nahi kar sakte kya mai ek baar apna beta ko kho diya phirse nahi kona koi kuch karo.
That's when meera remembers something and she releases gandhak
M- aap hi hamare sahara hai please veer aur bani ko bachalo please
Ghandak goes to veer and everything becomes normal making jai shock
J- yeh kaise hua
Balwant tapish ponky daksh rushes to veer and hugs him
Meera hugs meera dii
B- meera di thank you so much aap ne hamari jaan bacha liya hum tho ummed hi kho diya
Everyone have a family hug as they are safe
J- zyaada kush math ho mai ab bhi zinda hoon tumari mauth banke lekin isse pehle iss ghandak ka khel katam karna padega hamesha beech mein aati hai uss din bhi aayi thi warna mai iss cheel ho bahut pehle katam kar detha
B- uss din matlab
J- yeh cheel tume bataya nahi na mai hi tha jo isse pinjare mein bandh Kia mai hi tha jo shakura ko veer banake tumare paas bheja tumare maarne ke liye adi naagin
Bani gets shocked
Now she understands that y veer was so protective towards her
J- phir Maine tumpe jadu chalaya mujhe laga yeh gussa mein tum pe tumpe attack karega lekin nahi tum bezati karta raha lekin yeh sehta raha per tumpe koi anch nahi aane diya
Bani feels guilt for her words for hurting him so much that day
J- tume ek aur raaz batavu shukla ko Mene hi bola veer ko naagfani dhe taaki gusse mein yeh tumpe hamla kare aur tu uss pe lekin na tab bhi yeh kuch nahi Kia qur mujhe Pandit ji ko maarna pada taaki tum isse bacha nah sake lekin tumne kya Kia apna zehar se bacha liya tch tch. Manna padega bhai teri pyaar nah
He claps
J- itna pyaar Maine kahi nahi dekha mujhe tho laga tume lagega ki tere teer bhai ko yeh maar diya tho tum isse katam karoge lekin nahi tumne tho shaadi kar liya hamare plan fail ho gaya
Ba- kya pak rahe ho kisne maara mere teer ko bolo
J- abhi tak pata nahi chala shukla ne maara teer ko
Ba- kya.
J- haa kya karta woh yeh adi naagin unka bete jo maar diya badla tho lena haina iss liye woh mujhse milke teer ko maar diya phir mai mayuri shukla bahut kuch Kia tum dono ko maarne ke liye katam karne ke liye lekin flop ho gayi yaha tak ki monal ko bhi maara hai humne
Advertisement
P- mayuri ???
J- haa mayuri tumari mayuri baby morni thi woh jisse adi naagin maar diya
B- kuch galat nahi Kia mai shukla ke bete ne mere noor ko maar diya tha issi liya Maine unne saza diya hai mauth ki saza. Aue woh morni veeranshu ko maarne ki koshish Kia tha mujhe bhi maarne ki koshish Kia issi liye maar diya mai usse
J- woh sabh chodo past is past ab inn ke baremein baat karke kya faida sara future ke baremein baat karte hai ab mai tum sabh ko maarke duniya ka sabh se shakti shaali ban javunga
B- galat faimi hui hai tume tum kuch bhi nahi kar sakta
J- tch tch tch abhi tak tume samaj nahi aayi kya ki mai kya kya kar sakta hoon aww my poor adi naagin
V- bakwas bandh karo
J- haww bade bhaiyaa mere baatein tume bakwas dikhta hai twada baatein baatein swada baatein bakwas
V- yeh naag poore satiya gaya
B- yeh sabh karke kya mila tume haa nah shaktiyaa mili upar se tum apna parivaar apna khushiyaa sabh kuch kho diya
J- farak nahi padta mujhe. Mujhe sirf shaktiyaa chahiye
V- pehle jo hai unne use karna seek pehle se bewakoof
J- abey chup kar tujhe kya aata hai haa bade cheel karte rehte ho lekin jab bhi dekho hypnotize ho jaata hai bani ke peeche ghumne ke alawa tume aata kya hai bae saale cheel naam pe cheelon ka Rajkumar hai tu lekin akal mei sirf kutte ho tum
B- jay
She turns to half snake and hits him that he falls down but he again comes back to his position
B- tumari himmat kasie hui mere pati se aise baat karne ki ab tho tum gaya.
J- tum mujhe maroge tch tch adi naagin iss cheel ke pyaar mei padke tum bahut bade bewakoof aur kamzor ban gayi satya yug mein tho aise nahi thi tum kya kare sangat ka asar hi aisa hai issi liye jab mere saat thi bahut acchi thi tab dekho
B- chup karo bahut bol diya tum
She hits him again
M- maar dho bani isse maar dho iss ne Hume bhi maarne ki koshish Kia tha maar dho ISS jay ko
J- hey chup kar waise meera tumpe bahut Taras aata hai mujhe iss bewakoof cheel tapish ke liye tum apna shaktiyaa kurbaan kar diya
M- kyonki mai tumari tarah bewakoof nahi hoon mujhe rishton ka ehmiyat pyaar ka ehmiyat bahut acche se pata hai
Jay laughs
J- pyaar rishta kya mila isse kadu mujhe dekho mai kitna takatvar bana
V- abey o pitku tu jitna bhi takatvar bano rahoge tho chotu hi hai aur jitne bhi takvar kyun nah ho tu tho dhabewale hi rahega
J- tameez se markhat hoon mai
V- mujhe ghanta farak nahi padta bae
J- tujhse baatein karke time waste nahi karta mai
He tries to attack veer but bani comes in middle and tries to attack him but no use
Jay laughs
J- mai tumse takatvar hoon adi naagin tum mera kuch nahi bigad sakti
Bani signs to veer
Veer turns to cheel and attacks on him and bani turns naagin and attacks on him
Their powers makes him and he fell down
J- mujhe baksh dho adi naagin
B- baksh doon tume baksh doon tume mujhe dhoka diya mujhe marne ki koshish Kia Maine tume maaf Kia lekin tum baat baat pe mujhe dhoka diya har baar masoom log ki jaan liya mere veeranshu ko maarne ki koshish Kia inn ki saza sirf mauth hogi. Mai sarvastrest adi naagin tum adi naag ko mauth ki saza dhe rahi hoon aur tume naag lok mein aaj se koi jagah nahi hai tum koi adi naag nahi ho.
Advertisement
Saying this she bites him and he fell down
V- saale akir mar hi gaya
Bani fells down and starts crying
M- bani
B- mujhse itni badi galati kaise ho gayi meera dii Maine kyu Kia iss pe barosa kyun nah mai iss pe barosa karti nah yeh sabh hota meri wajah se sabh ko problems sehna pada haina
M- bani ssh kuch nahi hua sabh teek ho gayi
Meera hugs and caresses him
" Adi naagin " Comes a voice
Everyone turns to see farishta
Veer is much angry to see him there bcoz of him his sweetheart suffered alot
V- kyun aaye ho phirse haa phirse meri yaadash lena hai tume maarna hai mujhe bolo haa kyun aaye ho. Tum farishta ho yaa kuch aur I bloody don't care mai cheel hoon cheelon ka Rajkumar the veeranshu Singhania aur baat meri gharwali ki hai tho mai kisi se bhi ladunga
F- shant veeranshu Singhania shaant pehle meri baat tho suno haa mai galat tha mujhe laga adi naagin cheel se pyaar nahi kar sakti cheel ko apna nahi sakti usse punarjanam badla lene ke liye mili issi liye Maine uss cheel pawan ko maar diya
Po- mere papa ko maara tum
F- wah baap ki yaad ab aayi tume itne din kahate the haa
B- lekin pawan chachu ko Maine maar diya tha na kyonki usne mujhe marne ki koshish Kia tha aur usne kaha woh galatiyaa karega
F- haa mara tho tum ho lekin shuruvat Maine Kia tha na aur adi naagin tu sahi thi har kisi ko badalne ka mauka dena chahiye galati ka ehsaas hone ke liye mauka dena chahiye jo yeh cheelon ne Kia
V- tu yaha kyun aaya woh baat bata
F- dua dene Maine bahut galat Kia tha mujhe laga tum dono ka pyaar galat hai lekin jab yeh adi naagin tume bachane mujhe maara hai tab ehsaas hua ki tum dono ka pyaar kitna gehra hai
V- sweetheart mujhe bachane tum isse maar diya not bad gharwali
B- farishta tum yaha aaya kyun hai
F- mai farishta jo aasman ka raja hoon adi naagin aur cheelon ka Rajkumar ka pyaar ko accept kar raha hoon
V- mujhe tumari anumati nahi chahiye bae
B- veeranshu
F- tum dono ka pyaar jeeyega sadiyon tak Yugon tak
duniya ka koi pabandi tum dono ko alag nahi kar sakti veer aur bani ka kahani sabh se pyaara hoga yeh kahani duniya ki sabh se accha aur pyaara hoga jo har kisi ke zubani se sunai dhega kyonki yeh kahani bolenath ne likha hai aur tum dono ka pyaar kitna gehra hai ki woh qayanat ko kismat ko bhi badal sakti hai duniya ka koi bhi cheez ise thod nahi sakti
He gets vanished saying this
vani smiles and hugs each other
****
V- meri baby kya kar rahi hai
B- haww so mean
V- what
B- baby abhi tak aaya nahi baby se itna pyaar aur apna sweetheart ko bhul gaya
V- kuch bhi bani. You are always my first priority sweetheart chahe tum 1000 ki bhi ho javo tab bhi mai tume aise hi pyaar karungi
She smiled and hugged him
V- kya baat hai bade pyaar aa raha hai aaj
B- woh tho bahut pehle hua tha per kya karu mere pati ne mujhe mauka hi nahi diya pyaar jatane ke liye
Veer breaks the hug
V- maine tume bahut takleef diya na bani
B- tch tch unn sabh cheez se mujhe koi farak padta kyonki mai jaanti hoon ki tum mujhe kitne pyaar karte ho lekin tume pata hai mere saat yeh hona hi tha kyonki Maine tume pehle bahut hurt Kia tho uss manhoos adi naag ke liye
V- ssh woh sabh matter nahi karta matter yeh karta hai ki we are together now
B- hmm.
She hugged him more tightly
B- kitne din ke baad sabh accha lag raha hai. Itne din tho hell se zyaada kam nahi thi
V- hmm
Bani broke the hug
B- mujhe meeta chahiye
V- meeta chahiye
He asks huskily pulling closer
B- chi woh meeta nahi aur baby ke samne kuch bhi bolte ho tum. Mujhe meeta kaana hai
V- accha kya kavoge
B- kuch bhi chalega buz less calories less ghee ka chahiye
V- teek hai
After few minutes he comes back with gazar ka halwa
B- meri favorite gazar halwa
She takes it and starts eating enjoying every bite
B- hmm yummy itna tasty gazar ka halwa majne kabhi nahi kaaya maza aaya kaha se laaya
V- Maine banaya
B- what really thank you so much veeranshu yeh bahut tasty hai
She feeds him a bite and enjoys it
V- tume kaana se itna pyaar hai
B- tumse se Zyaada pyaar nahi hai isse
V- aww
B- waise mujhe tumse ek baat bolni thi
V- kya
B- tum jo ladki ko bachpan mein bachaya woh mai hi thi
V- wow tho hamare connection bachpan se hi tha kaliyug mein not bad sweetheart
B- aur woh ladka uss kamine jay tha
V- khushi ek pal bhi rehne nahi diya saale ko marne detha uss din mai
Bani laughs
Meanwhile tara enters.
M- tum teek hona bani
B- mujhe kya hua mai mast hoon ek dhum bindas
Meera smiles
B- kya baat hai bade hasi aayi
M- kuch nahi bahut din ke baad Maine adi naagin ko nahi meri choti aur pyaari behan bani ko dekh rahi hoon
Bani smiles
B- ab mai buz bani banke rehna chahti hoon meera dii such mein adi naagin banke mujhe kuch nahi mila Maine sirf koya woh sabh chodo aap dono ko ek adura kaam poori karni hai
T- konsa kaam bani
B- tapish bhaiyaa aap dono ki shaadi jo adura reh gaya
M- ab iss ki kya zaroorat hai thode din ke baad bhi kar sakte hai
B- nahi already late ho gayi bahut ab kal shaadi hai yeh fix hai kal AAP ka shaadi hona hai matlab hona hai
M- ziddi ladki kisi ki nahi sunti buz apni baat manva lethi
Bani chuckles
T- bani mujhe yeh samaj nahi aa raha hai ki bacche ka awaz sirf tum dono ko kyun sunai detha hau
M- kyonki unka maa baap yeh dono hai
T- ab hum chalte hai tum dono rest karo
Tara leaves
V- bani kyun na hum phirse shaadi karte
B- phirse
V- haa pichli baar na tum khush thi na mai dono ek doosre ko koste Kia tha shaadi tho mai chahta iss baar khushi se marzi se kare
B- hmm baat tho sahi hai kar lethe shaadi
Baby smiles
V- aww hamare baby bhi yahi chahti hai
..
Next day
Vani gets married again along with tara and leave a happy life
So here is an os with happy ending
Kaash hume happy ending milti 😡😤🤧🥺🤣💔😭🙄🥴
Advertisement
- In Serial16 Chapters
Parasite
Finding yourself in a magical new world one day would be a dream for many - this case turns out more like a nightmare, because he's thrown into the body of a monster and given a bunch of stats, skills and more, all with next to no explanation! Follow our as-of-yet nameless protagonist as he tries to survive in this foreign realm, to grow and find out what's going on!
8 232 - In Serial30 Chapters
Again
Most villains, no matter how terrifying, are defeated by a hero on the first try. The hero may be forced to flee or otherwise delay the real confrontation, but it’s still certain that he will win when it occurs. But some villains simply defeat all comers. Against an opponent like that, the only options are to give up or to try again. --- This story is a participant of the WriTEr's pledge. In short, I promise to finish it, and may I be Hall of Shamed if I don't.
8 115 - In Serial6 Chapters
RED
Valley City. Up until around twenty years ago, it had been a nowhere place. Just a bunch of towns with no real reputation. Now, though, it's known for its progression in medical science. The Medical Technologies Company. It seemed to suddenly appear out of nowhere in the middle of what's now called City Center. Once just a manufacturer and developer of medical equipment, it eventually started to dabble in medical research. Before anyone even knew it, they were the leading research entities, with five seperate buildings in Valley City alone, all towering above everything else in the area. Some say they even swayed the local government into combining the old towns into one city and popularized prosthetic limbs as fashion themselves, but that's just gossip. Matthew Vega. A 25-year-old college dropout, tricked by MediTech into being experimented on under the pretense of participating in a clinical trial for rent money. After being broken out of their facility nearly a year after having her limbs replaced, then having her liberator captured, she seeks a way to dismantle the company or save the one she cares about. NOTE: Currently I am working on a rewrite. I will post a new chapter once that is ready, listed as V2CH-001. I hope you look forward to it.
8 213 - In Serial15 Chapters
The Last Death Mage
Since time immemorial humanity has always feared and shunned what it didn’t understand. Over time this changed a bit to encompass things that didn’t conform to their thoughts and ideals. Due to humanity’s stubbornness with which the enforced their ideals many lives were lost and changed. When humanity first clashed with monsters and the beings that use magic, this trait caused many bloody fights. Over time the fights escalated into battles and full on war on several occasions. Humanity due to their adaptability and persistence won many of these altercations, causing huge casualties to the magical beings. Humanity did not come out unscathed however; many of the empires and civilizations noted in human history fell due to these battles and wars. Eventually over time humanity and the magical beings came to a sort of agreement. Magic and the beings associated with it faded into the background of history, being relegated to myth and legend. Humanity meanwhile advanced leaps and bounds once magic faded, leading to our current level of civilization. Not all magical beings were content with this, thus they did their own actions and killed or fed on humans. This has led to many organizations to be formed concerning this, on both the side of humanity and the side of magical beings. They regulate and control the use of magic as well as protect humanity from the darker things that are now not but myth to them, but there is a reason humanity instinctually fears the dark. Unfortunately there are always those that are unsatisfied by the status quo, and those that are prejudiced against things that are different. This is a story of a young man who wanted nothing more than to be normal. Unfortunately Fate and the world he lives in do not easily allow that this, thus his life changed, not for the better. Everyone has heard of or read stories about monsters and legends, heroes and villains, this is one such story. Hi, this is my second attempt at a story here, the first was before the major overhaul happened and i lost everything related to that story due to PC troubles. I hope you enjoy this if you dont please leave some constructive criticism in the comments. An Editor and the like will be needed, but I will edit as problems are pointed out and as i proof read. This story will have no set schedule, unless of course I decide to type up a bunch in succession then i will note that in a chapter beforehand. ADDED NOTE: most sexual content will be in Interludes or sub chapters with a .5 attached. Profanity and gore however shall be plenty in the actual story, though the descriptives for the gore may be added later. (For example, in the prologue that gave a hint at what happened to the MC, will be enhanced so that the gore invokes more descriptive/complete mental pictures, though it may wait.) ~Tyroth Gideon
8 152 - In Serial22 Chapters
Katniss and Peeta; Time of Their Lives
I'm sure that you've wondered what happened after the last chapter of Mockingjay, am I right? The answers are here! Join Katniss and Peeta in more of their crazy journeys! *1st book*WARNING:I wrote this book from 11-12. The character's personalities are not portrayed like Suzanne Collins originally made them. There is a lot of badly written romance. Just give me some mercy, alright? :) Don't let this stop you from reading, this is just my precaution to you!
8 191 - In Serial36 Chapters
How Not to Poach a Unicorn
The deepest darkest prison on the planet is not where anyone would choose to start their day, particularly when they have a job to do. A princess and her personal guards fighting to stop a war, arrested for trespassing; an expert assassin stalking a merciless wizard, arrested for poaching; and a confused boy, utterly lost and severely concussed, arrested for failing to adequately explain who he was or how he came to be lying in a sizable crater. Together this unlikely, and somewhat unwilling, band of allies will perform daring escapes and battle an onslaught of mages, monsters, and malodorous thieves as they race across a continent to save two nations from mutual annihilation.
8 95

