《KARAN MONAMI (MORAN )》Sunday Part 3
Advertisement
Hello every one how are you doing guys. Hope all are fine and are happy. Thanks for your comments
Let's continue with our story and all are in the cenima hall watching movie and our love bird is karan is busy looking at his ranisaheba. And noticing every detail of her from head to toe starting from her hair which are left open than her eyes with a light black colour eyeliner than her chicks slight pick shade and her most beautiful lips which are looking like strawberries those strawberries which he wanted to eat but not possible now .
Karan mind
Yeh ranisaheba ek din mujhe paagle karke hi mangi. Kitne pyaari hai ek dam savarg se utari hu pari jesa. Yeh laal laal lips pick chicks maan toh kar raha hai ki ranisaheba ko abhi chum lo par dil ko sambalna pad raha hai . Kash tumhare dil mein mera liye todhi se bhi jagah ho toh mein tumhe apna bana lo aur bol do i love you meri ranisaheba par jalab hi mein tumhe bol doga just wait and watch.
Monu mind
Yeh kadoos mujhe kab se goor kyu raha hai kyu mera shakal par kuch laga hai kya.
Ya phir jo sid ne kaha wo sach haiye kadoos mujhe pasand karne laga hai bas ek baar bol de ki main tumse pyaar karta hu phir mein bhi usse bol deti ki mujhe todha sa time de do takki mai tumhe todha janaa chathi hu.
Baby chachu app kis ke khayalo mein khoye ho huh.
Karan baby app yeh sab kaha se shika hai
Baby t.v se aur khaha se sub toh t.v pe ata hai app bhi todha movie dekha karo cartoon mat dekho chota bheem app ko pagal kar dega aur app ko ladu nhi khane chahiye.
Karan ajj se apka t.v baad samji
Advertisement
Baby toh phone se dekh lugi koi badi baat nhi hai
Karan accha apka phone bhi band exam tak toh band hi rahega.samji ya samjao.
Sidmi side
Sid monu bro ajj kya ho raha tha tera aur dole shole ke bich haa bata na (teasing tone)
Monu kuch nhi bro usse khadoos sherghill ko dore pad rahe.
Sid accha dore pad rahe thai haa mujhe toh lagta hai ki usse tujhse love,ishq,mohobaat,pyaar ho gaya hai
Monu yeh charo ho gaye ek saath. While giggling a bit
Sid hoga hoga toda saber kar tujhe bhi hoga kamini
Monu mujhe toh shayad ho raha hai par mein uske dil ki baat kesa pata lagau
Sid bro why fear when sid g is hear mera paas ek plan hai kyu na hum une dono ko yaha bulae
Monu arre yaar wo dono bhot busy rehta hai unhe bulana is a waste of their time. Aur vesa bhi wo dono mujhse gussa hai toh wo kabhi nhi maane wale unka gussa bhot der tak rehta hai. Upar se wo yeh baat bolugi toh kha jaye ga aur pichle 1 mahine se unone mujhe call ka nhi aur na hi message.
Sid koi baat nhi bro mera paas ek idea hai hum na ussa yeh kahage ki tujhe chot lagi hai toh wo dode-dode ayega dekh na tu
Monu sid!!!!! Tujhse koi daare sari bakwaas kara le aur kuch nhi aata hai tujhe. Kabhi toh koi senseable baat kiya kar aur agar unhe pata chala ki main juth bole rahi thi toh ho gaya mera tan tan gopAla already naraz hai aur ho jayega
Sid Koi aur idea sochta hu tu bhi soch.
For a while there was pin drop silence then a idea pops in sid's mind and he says
Sid wo tuhje kya kya bulata hai aur tu unhe kya bulati hai
Advertisement
Monu sid mein toh usse allu aur dusre ko pichu khati hu aur wo mujhe pihu bulate hai par yeh tu kyu puch raha hai. Aur kabhi kabhi toh wo mujhe baby jaan bhi kheta hai par isse hume solution todi na miti hai aur mai bhi usse baby bulati hu.
Sid ya bro tu na mujhse baby khe kar matab unne done ke bare mein baate kar aur ho bhi naam se tu bulati ha unn naam se hi special uss mokembo ke samne tera liye mein usse bhi wo khadoos ko jeel luga aur hume uske punishment se bach jayega main tera piche chup javga.
Monu toh basically tu mujhe use karega usse khadoos sherghill se bach ne ka liya.
Sid no bro tu toh meri hi hai na tujhe kya mai use karuga meina yeh haat chome ke liye nhi pakda hai na hi chodne ke liya aur use tujhe kabhi nhi kar sakta hu kabhi nhi.
Monu oye tu na mujhe jada mat samja mai sab samjti hu tu yeh sab usse jealous karke usse sach ugalvane ke liya karna chata hai
Sid yeh ki na tune meri kamini wali baat chal wo dekh dole-shole aa raha hai chal
Tabhi baby aati hai aur monu ko hug karti hai aur kheti hai
Baby hii beautiful chachi app yaha mai apko hi doon rahi thi
Monu accha aur app mujhe kyu doon rahi thi
Baby woh kya hai na mujhe shopping karni hai toh app mera saath aao na chachu acche se shopping karne nahi deta
Monu apke chachu shopping bhi karte hai dekh ke toh nhi lagta inhetoh shopping ki koi jarut hi nhi hai aur shopping kare bhi toh kya 2 mins mein shopping khatam asse asse
Karan ranisaheba (glares at her and sid,monu and baby are giggling) app ko kya mein pados ki aunty lagta hu jo ek saari lena mein ek ganta laga du
Monu tum saari pehante ho kabhi dekha hi nhi wesa kabhi hame bhi saari pehne ke milo na. Mazza ayega (all startlaughing and karan feels happy seeing his ranisaheba and thinks agar app kaho toh mein app ke liye saari bhi pehan sakta hu akhela mein
but doesn't show and glares at all and they stop laughing.)
Karan ranisaheba app ko maine sirf example diya tha aur kuch nhi samji
Monu okay sorry SIR
Chalo sid tu bhi aa na hamare saath chal
Baby beautiful chachi yeh kon hai apke boyfriend hai
Sid (blank after listing to baby and thinks abbe yaar yeh chiz kya chiz kya aur yeh etni si hai aur intna sochthi hai)
Sid (sign language to monu ) yeh paka tera khadoos ki hi nencie hai na ya kise aur ki leka aaya hai yeh
Monu mujhe toh lagta hai kise aur ki hai par yeh toh uss mokembo ko hi chachu kehti hai yaar.
Baby arre app bole kyu nhi rahi ho beautiful chachi kon hai yeh
Monu yeh mera best friend hai bachpan se mera dost hai. Haa thoda pagal hai par isse drone uddana bahot pasand hai
Baby wow mujhe nhi drone bohot acche lagte hai mujhe bhi dikhao na please
Sid uske liye toh apko mujse friendship karni pamdegi bolo majdur hai
Baby do baatie
Pheli arre wo majdur nhi manjure hota hai.
Dusri okay friends
Sid friends and shake their hands
Baby vase mein apko kya bilau
Sid app mujhe sid hi bula mujhe accha lagaga o.k.
Baby okay sid
Precape shopping and sid allu ke liya kuch liya ki nhi varna tera baby bura maan jayega.
Ajj ke liye baas itna hi baki ka kal mil jayega bye
Take care stay safe.
Advertisement
- In Serial125 Chapters
Change: New World
A young man who's lived his everyday life with bitter pessimism suddenly gets his world turned upside down by what he calls, """"The world's most untimely apocalypse"""". Despite all the new dangers that came with this unexpected situation, he has so far managed to avoid death, ruin and whatever else the world decided to throw at him. Unexpected development after unexpected development, danger after danger, situation after situation, will he survive this **game** of life and death? I will be posting a chapter a week. (No chapter this week 2/11/17)
8 261 - In Serial13 Chapters
Overlord: The Untold Tale
After an intense 12-year run, the game servers of a popular DMMO-RPG called YGGDRASIL are about to be shut down. In the last few moments of the game, a player by the name of Ulbert Alain Odle decided to stay logged in, to enjoy the last moments in his beloved game. Yet the shutdown did not go as planned... Will be returning soon with a new chapter - RKD 18/11/2020
8 221 - In Serial8 Chapters
Him & I ✔️
Peep in to know.
8 187 - In Serial34 Chapters
Corpse Crawler
Ludwig Lock wakes up in a hospital bed to find a weeping woman at his side. After some crying, more weaping and confusion, Ludwig discovers that that lady was his ten year old sister, and that he's been in a coma for fifteen years. He also learns that the world he had grown to know was no more since heroes, villains, and super powers inhabit the streets, being regarded as a lot of things withing an endless spectrum. Just when he was about to finally get started with his new life, Ludwig faced a streak of bad luck, the last event of this chain setting him up to die so a vigilante can save himself. After suffering the worst beating of his life and experimenting the incompetence of the law, Ludwig decides to use his own hands to achieve justice. He will face difficult challenges, traumatic situations, and probably horrible stuff to get his life rolling. But at least he's got a friend to help him. Not a normal one though. ---- IMPORTANT: I personally identify powers as a fantastical element, which is why I don't find weird the addition of other elements of the same vein if it stays within the logic of the world. New and old chapters get updated with relative frequency, (new chapter every week, though it may be delayed a day or more to problems or some other reason) and the story is in a draft-like state, meaning it will probably stay the same but there will be changes on the prose or writing. Also, I would apreciate if it is known to me (Respectfully) which points should I improve on.
8 125 - In Serial34 Chapters
Book boy [DNF]
Dream is the guitarist in an extremely popular band. George is a librarian in a quaint little library. One day Dream stumbles in, and George finds his nose in a Percy Jackson book.1# karlnap 26/8/2022
8 184 - In Serial64 Chapters
Jesse Lee Soffer
Jesse Lee soffer story - when Olivia gets a job as new lead of Chicago pd as Hailey Upton. * just a fan fiction* ^ will include social media parts^
8 159

