《Sangharsh ( Abhira story)》Part 5
Advertisement
Abhimanyu Neil se wo Dona file leta hai aur mein akshara ke doctor ka ph.no. tha abhi unhe phone karke unhe akshra ki haalat ke baare batata hai aur unhe request karta hai udaipur aane ke liye kyuki wo akshara ki case history jaanti hai to operation mein wo helpful hogi, wo udaipur aane ke liye Maan jaati hai.
Dusri taraf Goenka’s ki haalat bhi theek nahi hai kyuki who abhi tak is baat ko except nahi kar paa rahe hai ki Akashra is had tak dard mein thi aur wo sab is baat se anjaan the.
Manish- maa mujhe toh yakeen nahi ho raha hai ki humari akshu ki yeh haalat ho gayi hai kahi na kahi is sab ke jimmedar hum sab hai
Suhasini – haan Manish tum sahi keh rahe ho hume toh samajh nahi aa raha hai hum se itni badi bhool kaise ho gayi.
Manish- ( crying sadly ) maa hum toh naira saamna bhi nahi kar paayenge marne ke baad ki kahi us ne pooch liya ki kyu humne uski bacchi ke saath aisa kiya.
Kairav – (sobbing badly) badi mumma akshu theek ho jayegi na mujhe bahut dar lag raha hai.
Swarna – apne aap ko sambhalo beta akshu ko kuch nahi hoga dekha wo bilkul theek ho jayegi.
Suhasini – haan tum dono hi aise tut jaoge toh akshara ka khayal kaise rakhoge aur waise bhi akashara ek baar theek ho jaaye hum sab apni galtiyon ki maafi us se maange aur mujhe pura yakeen hai ki wo hume maaf kar degi.
Manish – haan maa mujhe bhi pata hai ki akashra hume maaf kar degi par maa mujhe ek baat samjhme nahi aa rahi hai ki kya hum Singhania’s ko akshara ke baare mein bataye ki nahi ........
Is se pehele wo kuch bolte ki tabhi unhe kuch aisa sunai deta hai sab shocked ho jaate hai, yaha tak ki birla’s bhi kyuki unhe yakeen nahi hota kya itna bada business man yaha Kya kar raha hai aur wo Goenka’s ko kaise jaante hai.
Man – wah kairav bete pichle kai saalon se aap hume dokha de rahe the yeh keh kar ki akashra hostel mein hai aur kisi se baat nahi karna chahti aur jaise hi ghar aayegi aap turant hume batayenge wow kitni aasani se aapne jhoot bola khair yeh bhi chalo hum maan gaye lekin aaj humari bacchi hospital mein hai yeh baat bhi aap ne hume batani jaruri nahi samjhi kitni aasani se aapne apne nanu ( yes this man is Naitik Singhania) ko dhoka diya aapne I didn’t expect this from you.
Advertisement
Kairav - nanu woh ...woh mai
Naitik – khair aapse hum baad mein baat karte hai , aur waise bhi ab mai wo galti nahi karunga Jo Maine 20 saal pehle ki thi aur haan Mr.Manish Goenka mujhe vansh ne sab kuch bata diya mai apni bacchi ko kuch nahi hone dunga aur haan agar mujhe uski haalat ke baare jara sa bhi andaza hota toh mai use aap logo ke paas hargis nahi rehne deta khair ab bhi kuch nahi bigda hai operation ke baad akashara humare saat humare Ghar chalegi aur aap log us se milna toh dur uski sakal bhi nahi dekh sakte or meri bacchi akashra ko uski jindagi ki saari khushiyan milengi jiski who hakdaar hai aur yeh natik singhaniya ka apni beti naira se wada hai
Manish – dekhiye Naitik ji hum maante hai ki humse galti hui hai uske liye hum bahut sarminda bhi lekin iska matlab yeh nahi hai ki aap humari poti ko humse dur kar denge.
Naitik – aapki poti wow lagta hai aapko bahut badi galatfahmi hai kyuki meri knowledge ke according aapki toh ek hi poti hai Aarohi Goenka, akashra ko toh aapne abhi char mahine pehle hi apne ghar bulaya hai hostel se aur haan maine toh yaha tak bhi suna hai ki pichle 12 saalon se aapke ghar se kisi use ek baar bhi phone nahi kiya yaha tak ki uske birthdays mein bhi nahi aisa kaisa rishta nibhaya hai aapne khair mai yeh sab behes mein nahi padna chahta hoon yeh aap bhi jaante hai ki akashra aur kairav ki legal custody humare paas hai so aap legally bhi kuch nahi kar sakte.
Yeh keh kar Naitik waha se akashra ke ward ki taraf chala jaata hai.
In akashara’s ward
Naitik akashara ki haalat dekh kar rone lagate hai aur us se maafi maangne lagte hai.
Akashara – (jise abhi hosh aata ) nanu
Naitik – haan meri bacchi ab tere nanu aagaye hai na ab sab theek ho jayega mai tujhe kuch nahi hone dunga aur ab tu bilkul fikr mat kar bus mujhse wada kar ki tu himmat nahi haregi chahe kuch bhi ho jaaye aur kabhi bhi koi bhi bure khayal apne man me nahi laayegi wada kar .
Advertisement
Akashara – lekin nanu aap toh jaan hi gaye hoge sab kuch fir bhi aap aisi jhoothi umeed kyu rakh rahe hai aap log jitni jaldi is sach ko except kar lengi utana hi accha hoga please mai nahi chahti mere jaane ke baad koi bhi dukhi ho please Nanu.
Naitik – beta tumhe pata hai joh bina kosish ke haar maan jata hai wo kitna galat hota aur waise bhi tumhe pata hai tumhari mummy kitni bahadur thi usne apni life mein kitne dukh sahe par kabhi bhi haar nahi maani aur hausla nahi haara humesha muskilo ka dat kar saamna kiya aur tum us naira ki beti hoke aisi baate kar rahi ho beta tumne ladna hoga is Jang ko aur jitna hoga aur kisi ke liye nahi apne liye apni khushi ke liye.
Akashara – ji nanu ab chahe kuch bhi ho jaaye mai har mushkil ka saamna karuni aapko pata hai aaj pehli baar kisi se apni mummy ke baare mein kuch suna hai par nanu aap mujhse promise kijiye ki aap mujhe meri mummy ke baare mein sab kuch batayenge mai jaan na chahti hoon ki who kaisi thi .
Naitik – in emotional voice ) bilkul meri bacchi aur haan ab se tum mere saath rahogi na ki Goenka’s ke saath theek hai.
Akashara happily emotional – ji nanu
Thodi der akashara aur Naitik aise hi baatein karte hai aur jab akashu so jaati hai to Naitik room se bahar aa jaata hai waha use abhimanyu dikhta hai wo Abhimanyu ke paas jata hai aur kehta hai
Naitik – dekhiye Dr. Abhimanyu mai jaanta hoon ki aap akashara se bahut pyaar karte hai aur wo bhi aapse bahut pyaar karti hai par abhi uski aisi haalat nahi hai ki hum abhi is baare mein koi bhi baat kare is liye I request you aap abhi sirf ek Dr hone ka farz nibhaye aur maine yaha pe mere ek friend hai Dr James unhe bhi bulwaya hai aap toh jaante hi honge unhe bahut acche sergon hai aur wo akshara ko operate karne mein aapki help karenge kuch bhi karke meri bacchi ko bacha lijiye I beg u, woh meri naira ki aakhri nishaani hai mere paas.
Abhimanyu – Mr. Singhania aap bilkul bhi fikr mat kariye chahe kuch bhi ho jaaye mai akashara ko kuch bhi nahi hone dunga aur ab humari help karne ke liye Dr James bhi hai .
Naitik – thank you very much .
Thodi der mein waha Dr James bhi aa jaatein hai aur Naitik aur Abhimanyu se milte hai aur waha se operation ki taiyari ke liye liye chale jaatein hai aur Naitik , Goenka’sand birla’s waha pe intzaar karte hai.kyuki thodi der mein operation start hoga.
( Guys as I tell you earlier that I don’t know anything about medical field is liye operation wala part mein skip kar rahi hoon hope aap sab samjhenge )
Operation success full hota kyuki bachne ke chances bahut kam the is liye doctors akashra ko bacha to lete hai par khatra ab bhi tha kyuki agar use ugle 24 ganto mein hosh nahi aaya toh coma mein chali jayegi.
Sab log yeh sunkar bahut shocked hote hai aur bhagwan se prathana karte hai.
So guys aaj ke liye bas itna hi hope aap logo go ko meri story pasand aa rahi hogi aur delay karne ke liye sorry.
Aur haan meri story mein akashara sr. jinda hai aur us accident ke baad coma mein thi abhi 6 months pehele hi coma se uthi thi.
Thank you
MS.
Advertisement
- In Serial1525 Chapters
Monarch of Evernight
Qianye rose from hardship but was felled by betrayal. From then, one man, one gun; he tread the path between Evernight and Daybreak and became a legend. Even if Evernight was destined to be his fate, he still intends to become the ruler who dictates.
8 22867 - In Serial60 Chapters
Will You Be Alone? After The End? Don't You Know We're All Still Here?
More than a century ago the world was devastated, but that doesn't matter. Nobody cares about the past, stories from that time are as wildly conflicting as they are ridiculous--when any stories exist at all. There are problems in the here and now that need to be dealt with, bringing the past into things isn't going to help anyone. The fact is that young people all over the world are developing mysterious powers, and the public reactions to these powers are far from positive. Fair enough, you might say. Who wants a young man around who can conjure heat from the palm of his hand? How deeply undesirable is a girl who can bend your emotions to her will? What use, I ask you, is a girl whose very essence crackles with lightning? No use at all, I'd say. As for this so-called Mr Fin and his grand ideals, well, all I can say is that his clothing is of better quality than his plans. Vague allusions to a 'sanctuary' and a 'mysterious and powerful statue' are all very well, but when it comes to solid results I fear you may find him somewhat lacking. Mark my words and mark them well, following one such as him will only lead to tears. All in all, I'd say there's not much you could reasonably expect from a world such as this. Conflict, perhaps. Hardship, certainly. Despair, heartache, loss... ...hope? No, don't be ridiculous. Where could one find hope, in this ruin of an existence? Honestly, I am asking. Where?Discord
8 279 - In Serial57 Chapters
Alexa Demie Oneshots
Just like the title says (gxg) 😚Requests are OPEN 💬I (try to) update multiple times a week✍️Extra-long chapters 🤠⚠️Swearing⚠️Correct me if I'm wrong because I don't know 😭I'm not gonna write smut because I'm gay just not THAT gay (jk) 🥴Anyway, I hope you enjoy this :)Cover by me as always 😼© 2022 SimpleTimez
8 178 - In Serial52 Chapters
Burn Archer
[#1 Romance] [#1 Dystopian]"What's the girl who's being hunted by the entire universe supposed to act like?" Reckless. That's what the handsome alien who I only met after running into a spaceship during an alien invasion calls me. But I think otherwise.My name is Burn Archer and I'm living a dystopian nightmare. To the universe, I'm known as a walking bomb.
8 95 - In Serial20 Chapters
The teacher killer 「Teacher! Izuru Kamukura x Delinquent!Reader」
Just a story I decided to write to fun ^^
8 132 - In Serial11 Chapters
The diary of Rose Granger-Weasley
Hear Rose open up about her life in this Harry Potter next generation fanfic (Completed)In this book I mention something called :The Hidden a Bella Malfoy story, which is a real fanfic that I wrote.
8 74

