《Sangharsh ( Abhira story)》Part - 3
Advertisement
Akshara bahut roti hai uski haalat bhi theek nahi lag rahi hai phir bhi woh bolti hai - theek hai main tumhen bataungi lekin tumhen mujhse promise karna padega ki tum yeh baat kisi Ko nahin bataoge
Neil bolta hai ki theek hai main nahin bataunga lekin agar kisi Ko apne aap pata chal jaaye to main kuch nahin kar sakta Akshara bolati hai theek hai toh suno.
Akshara : tumhen pata hai jab main 3 mahine ki thi tab meri mumma Chali gai thi god ke paas mujhe unke bare mein kuch bhi nahin pata Shivay unki shakal aur naam ke, Fir uske kuch mahine baad Papa ne Sirat maa se shaadi karli aur voh meri mumma ban ke aa gai voh bahut acchi thi aur mujhe bahut pyar bhi karti thi, uske kuchh mahine baad Aarohi bhi aa gai, hum sab ek bahut acchi family the, mujhe kabhi pata bhi nahin chala ki voh meri mumma nahin hai kyunki unki aur meri mumma ki sakal same to same thi , yeh to mein 8 sal ki thi tab pehli bar mujhe pata chala ki sirat mumma meri mumma nahin hai, meri mumma toh Naira mumma hein jinki death ho chuki hai, tumhen pata hai us samay mujhe kaisa laga mujhe bahut dukh hua bahut Rona aaya kyunki main apni mumma ke bare mein kuchh bhi nahin janti thi kuchh bhi nahin Shivay unki shakal aur naam ke, kisi ne mujhe unke bare mein kuchh nahin bataya aur use din jab mujhe yeh baat pata chali usi din Aarohi ko bhi yeh baat pata chali us se pehle Mera aur Aarohi ka rishta bahut achcha tha hum ek dusre se bahut pyar karte the lekin Jabse use yeh baat pata Chali sab badal gaya , us din se humara rishta badal gaya woh mujhe step sister maan ne laggayi use mujhe se nafrat hone lagi use laga uski mom ko mai us se cheen rahi hoon, voh har baat mein mujhse competition karne lagi use is baat ka gussa aata tha ki voh is ghar ki no 2 beti hai aur uski mumma papa ki no 2 wife hai, usnein kabhi yeh nahin socha ki voh kitni lucky hai ki uski maa us ke paas hai aur voh unke baare mein sab jaanti hai, mujhe to apni naira mumma ke bare mein kuchh bhi nahin pata tha, na hi kabhi koi unka jikr karta tha aur mujhe pata hai sab log sirf isliye ki kahi Aarohi ko bura na lage is liye koi bhi meri mumma ka naam bhi nahin lete the, yahan tak ki Papa bhi nahin.
Advertisement
Pata hai neil mujhe kabhi pata nahin chal Paya ki meri mumma kaisi thi Kaun thi, sab logon Ko sirf aur sirf Aarohi ki hi fikr thi aur aaj bhi sirf uski khusi sab ke liye sab se pehle hai ,tum mujhe galat mat samjhna mujhe is baat se koi problem nahi hai Lekin kabhi kabhi lagta hai ki kisi ne yeh bhi nahin socha ki at least chahe kuch bhi ho arohi ki mumma uske pass toh hain aur use apni mumma ke baare mein sab pata hai aur aaj bhi is ghar uski mumma ka har birthday manaya jata hai unka naam liya jata per meri mumma ka to koi naam bhi nahi leta mujhe toh meri mumma ki birth date bhi nahi pata, mere pass meri mumma ki koi yaad nahin hai, halaki sirat mumma bhi meri mumma hi thi kyunki maine unhen hi Bachpan se apni mumma Mana tha.
Yeh sab sunke sab bahut dukhi hote hia yaha tak ki harshvardhan birla bhi , Goenka’s ko ab ehsaas ho raha hai ki unhone sirf Akashu ke saath hi nahi balki niara ke saath bhi anyaay kiya hai .
Akshara : tumhe pata hai Neil Aarohi toh meri mama ka naam sunte hi chidh jaati thi isiliye sabne decide Kiya ki voh kabhi bhi Naira mumma ke bare mein baat nahin karenge, dheere dheere sab meri mumma ko bhul Gaye yaha tak ki papa bhi, fir ek din Papa ka plane crash ho gaya us din Papa ki death ho gai aur sirat mumma Mandir gayi thi prathna karne ke liye, hum sab log bhi ghar per prathna kar rahe the lekin Aarohi ne bahut zid ki voh Mandir mein jaake hi prathna karegi maine usko bahut roka bahut samjhaya ki nahin vahan mat jao vahan bahut tufan aur Aandhi aa rahi hai lekin Aaru ne meri ek bhi nahin suni aur who mujhe dhakka maar ke Chali gayi, maine apni sirat mumma ko promise kiya tha ki aaru ka humesha khayal rakhungi aur uski happiness ka bhi is liye main bhi is dar se ki kahin use kuchh hona jaaye uski piche piche Chali gai, aaru Mandir ke andar pahunch gai aur main bhi Mandir ke andar jaane wali thi tabhi seerat Mumma ne mujhe dekh liya voh mujhe lene niche aa rahi thi ki unka pair fisal Gaya aur unki death Ho gai ,
Advertisement
Aarohi ne us din se mujhe is baat ke liye blame karna shuru kar diya jabki logically dekha jaaye to seerat mama ki death ki vajah mein nahin aarohi hai, lekin maine yeh baat kabhi kisi se nahin kahi kyunki sab log sirf aur sirf Aarohi ka hi saath de rahe the, Mimi aur badi mom ne mujhe kaha ki Aarohi bacchi hai usne itni Kam umr mein apni maa ko khoya hai sab sirf Aarohi ki hi parava kar rahe the mere bare mein kisi ne nahin socha ki maine bhi to apni mumma ko khoyi hai voh bhi dusri baar, Aarohi bhi bar bar mujhe hi blame karti thi yahan Tak apni apni zid mein ek din khana bhi chhod diya tha lekin kisi ne ya nahin dekha ki main bhi to din utne dino se bhukhi hoon, aur fir kuch dino baad sab ne mujhe decide karke hostel mein bhej diya mein 12 sal se mein hostel mein thi lekin kabhi kisi ne mujhe ek call bhi nahin kiya, yaha tak ki mere apne bhai ne bhi nahi, yeh soch ke ki Kahi aaru ko Bura Na lag jaaye Kahi uska Dil Na tut jaye, Lekin kisi nahin socha ki Akshara ka bhi to Dil hai aaru mujhse sirf 1 saal hi chhoti hai, dhire dhire mujhe yeh ehsaas ho gaya ki jis din meri naira mumma ki death ho gai us din se sab logon ne meri mumma ke sath sath mujhe bhi bula Diya hai, Lekin fir bhi Mai apni family manti hoon un logo ko aur main un logon se bahut pyar karti hun pata hai neil mujhe kabhi family ka pyaar nahi mila is liya humesha koshish Karti hoon unka pyaar paane ki.
Jab mein yaha aayi toh Abhimanyu se meri mulakat Hui aur mujhe usse dekhte hi pyar Ho Gaya, mujhe laga ki voh ek Aisa Insan hai Jo mere sare dukhon ko takleef ko dard ko loneliness khatam Karega lekin chah kar bhi hum donon ek sath nahin ho sakta the yeh baat mein acchi tarike se janti thi, lekin fir bhi main sirf yahi soch ke ki pyaar na sahi friendship hi sahi aur apne pyar ki vajah se main uski friendship to nahin kho Shakti isiliye main uski friend Bani Rahi, kuchh dinon bad mujhe pata chala ki Aarohi bhi abhimanyu ko pasand karti hai, Par main janti thi yeh uska pyaar nahi obsession hai first aane ka, yeh best ko best milna chahiye, voh abhimanyu se pyaar nahi karti kyuki jis Dil mein pyar hota hai na us dil mein aur kuchh nahin hota,
Aarohi ne dhire dhire karke Abhimanyu ki good books mein aane ke liye jhooth per jhooth bolti gai maine use bahut samjhaya lekin use sirf yahi laga ki main use khush nahi dekhna chahti aur use nicha dikhane ke liye yeh kar rahi hun lekin sachchai to yah ki main Sirat mumma se kiya hua apna promise nibha rahi thi aur usi promise ki vajah se aaj tak mein Aarohi ki har galti ko maaf karti rahi aur jahan tak baat Abhimanyu ki hai jis din vo rishta lekar aaya tha usse ek din pehle mujhe kuch Aisa pata chala ki chah kar bhi mein uska sath nahin de sakti kyunki kisi Ko do pal ki Khushi dene ke liye main use jindagi bhar ka gum nahin Dena chahti.
So that's it for today .
Please do like and comment 🙂.
Advertisement
- In Serial18 Chapters
World with Mana
Eric King's day starts with a headache and ends with him getting attacked by zombies. Not a great day at all. All this occurs because suddenly mana enters the world and forces itself on and into everything completely changing the world. People now have classes and can use magic, they see their own status, and a variety of creatures enter your world with a variety of different motives. To top it off a group might want his death for nothing other than his class. Note: I am not a great writer so expect to read subpaar writing, with an unoriginal story that I might not write for long. I am simply writing this to see if I enjoy writing stories like this and to test it as a hobby. The cover art is not mine, I found it online, if the owner does not want me to use this picture then I will take the picture down.
8 205 - In Serial7 Chapters
Sun on Serendib
SUN ON SERENDIB - The Jade and Ruby Dragons “Some battles are worth losing, especially if it means I can keep you safe, precious.” Song Haoran, an adviser to the Emperor of the Song Dynasty, who also happens to be an illegitimate son of the Emperor, travels to the island of Serendib to establish an embassy and part of a trading loop. He meets a prince, Rajasekaran Chola who gives him a different perspective on life and shows him that he is worth much more than the work he does. But the Dynasties they represent are suddenly on different sides of the battlefield and they have to make hard decisions that they never imagined having to make. Haoran is unfortunately killed and they both think it's the end of their story. But five years later, in an unfamiliar place to Haoran, they meet again and Haoran falls for him again. So, Haoran stays by the prince's, helping him in small ways as he gains power and learns to manipulate the world around him as a ghost.
8 139 - In Serial11 Chapters
The Adventurer's Guild(master)
In a world of adventure, magic, and kingdoms, only one man can keep it all from falling apart. As much as he wished that wasn't the case. This is the story of the man who became the guild master of the most prestigious adventurer's guild in the kingdom, and then came to completely regret that decision, as he is forced to keep the peace, file paperwork, and babysit adventurers. The life of a guild master is not as great as it once seemed. Note: The prologue is an extended -probably should have not took it that far- joke and is completely skippable from the rest of the series. This is my first work on this website, or on any website to be honest, so criticism is more than welcome. Feel free to leave comments on any chapter, not just the latest one.
8 134 - In Serial7 Chapters
King given from God
Fifteen years ago, Earth awakened to magic. Millions reached out for their dreams, dimensional travel, reincarnation, cultivation towards godhood, superhero powers, game like support systems. There were many more who never had any interest in the fantastical, but thanks to the drive and effort they had for other things, they achieved much. Others yet, who desperately desired magic, failed even the first steps. It turned out, just like with everything mundane, nothing can be achieved without effort. Join Mathew, who for the first five years effortlessly learned the basics of psionics and fire magic. Then.. grew complacent, frustrated when he couldn't do the magic the way he wanted to, and over the next few years.. slowly forgot how to even light a cigarette or move a cup of tea over to himself. Now, mundane as could be, older and without education for everyday jobs.. he hopes to get back up, and maybe just once, for even few meters, to fly. After all, the greater the dream, the more crushing the expectations it makes you put on yourself. (cover is temporary until snow falls down)
8 102 - In Serial21 Chapters
The VocaLords
Gumi and her best friend Miku front a rock band called The VocaLords. Using her cherrywood Les Paul guitar as a weapon against evil, Gumi also pursues a more pressing agenda -- sending deserving souls to Hell where they belong. Everything starts going wrong when VioLinja -- a violinist with a God Complex -- is allowed to join the band. A very big God Complex. Thanks to VioLinja, Gumi must set Hell loose upon the world she sought to save. Alone and half alive, without her bandmates or her best friend, Gumi struggles to contain the havoc VioLinja wreaks. Things start going right when a mysterious, sea-faring man who goes by the acronym of T.O.P. comes to Gumi's rescue. Aboard his research ship in the Sea of Okhotsk, T.O.P. helps Gumi prepare for her final battle against VioLinja's reign of terror. * * * * * * * * * * * * The VocaLords is written as if it were a series of thirty minutes animes. Each Episode will consist of a sixty second teaser, followed by three to five chapters of about ten minutes reading time apiece. Each Episode will also contain one or two songs I have written personally, with the lyrics incorporated into the storyline. I hope you have as much fun reading it as I have had with writing it.
8 197 - In Serial16 Chapters
Stages of Falling In Love
Falling in love really is a journey, there are stages uphill climb, breezy trails, slippery slopes. And everything...
8 191

