《Sangharsh ( Abhira story)》Part - 2
Advertisement
Neel Jaise hi kamre ki mein jata hai toh voh vansh ko message kar deta hai vansh cemera television se connect kar deta hai, idher dr Harshvardhan Aarohi ke rishte ki ke liye ka prastav rakhne hi wale lhote Hain ki Vansh beech mein unhen interrupt Karta hai is baat se Aarohi ko vansh per bahut gussa aata hai per fir bhi woh chup rahti hai kyunki abhi Birla's hai waha aur Birla's ke samne apni image down nahin karna chahti isiliye to chupchap khadi rahti hai.
Vansh : main mafi chahta hun ki main aap logon ki baton ko beech mein rokne ke liye lekin mujh ko aap se kuchh jaruri baat karni hai yah baat karni bahut jaruri hai.
Dr Harshvardhan bhi thoda irritate hote hain lekin sugar coated voice mein bolate Hain : nahin nahin beta bolo kya baat hai
Vansh : main chahta Hoon is se pehle aap sab koi bhi Baat kare please ek baar aap sab yeh TV dekh lijiye, isme mera ek bahut important video hai main aap sabko voh promote karna hai
Waha sab log hanste hain aur bolte hai bus itni si baat hai SAB log taiyar Ho jaate Hain.
Vansh TV on karta hai samne akshu Ko dekhkar sab shocked ho jaate Hain.
Manish : vansh kya ho raha hai.
Vansh - tauji ek bar aap meri baat sunke yeh dekh lijiye main iske bad kuchh nahin kahunga bus aap Bina interrupt kiye ise dhekhiye.
Sab log TV per dekhte hain to vahan Neel aur Akshara hote hain
Neel : Akshara Tum Bura Na Mano to mujhe tumse kuch jaruri baat karni hai
Akshara neil achanak Ko dekhkar thodi ghabrati hai per apne aap ko compose karke bolati hai : haan neel bolo kya baat hai.
Neel : Akshara ek baat batao jab tum bhai se itna pyar Karti Ho toh Tum mana kyon kar rahi ho.
Advertisement
Yeh sab sun ke sab shocked hote hai Arohi ko bahut gussa aata hai
Arohi - vansh bhaiya yeh kya mazaak hai aur yeh sab us akshu ne plan Kiya hai na mujhe nicha dikhane ke liye, us se toh meri koi khushi bardasht nahi hoti par aap bhi mere saath aisa karenge maine nahi socha tha yeh bol kar Arohi tv band karne jaati hai toh vansh use rok leta hai.
Vansh : arohi pehli baat akashu ko toh pata bhi nahi yeh sab ho raha hai aur Neil mera dost hai usne mujhe bola tha aisa karne ke liye mai toh sirf uski madad kar raha hoon aur sach kahu toh mujhe bhi jaan na hai akshu ke reasons ki joh ladki bachpan se leke aaj tak kisi ko dukh na diya ho woh achanak abhimanyu ka dil baar baar tod rahi hai.
Kairav - vansh bhaiya aap jaante bhi hai aap kya bol rahe hai akshu ne mujhe khud kaha ki woh abhimanyu se pyaar nahi karti toh fir yeh sab kya hai .
Manish - vansh band karwao yeh Tamasha woh tv band karne jaata hai toh vansh use rokta hai
Vansh : please tauji Aisa mat kariye please ek baar akshu ki baat sun liyejiye aap sab.
To abhi : abhimanyu mai jaanta hoon yeh sab easy nahi hai par please ek baar yeh sab dekh lo tumhe tumhare saare sawalon ke jawab mil jaayenge please
Vansh ke bahut manane par sab Maan jaate hai aur tv dekhte hai
In room
Akashara: Neel aisi koi baat nahin hai tumhen koi galatfahmi ho gai hai main abhi main usse pyar nahin karti
Neil - achcha agar Tum bhai pyar nahin karti to tumne use Rubi wale case mein kyon gawahi Dene gayi woh bhi apne gharwalo se lad kar yaha tak ki Aarohi ne bhi tumhe mana Kiya bolo aur kyu tumne uski maa ke liye Puja Rakhi yaha tak ki tumne mere pass itne saare gharelu nukske kyon bheje aur Sabse badi baat kal tumne usse aag se kyon bachaya woh bhi apni jaan ki parwah kiye bina, bolo agar Tum bhai se pyar nahin karti toh kyu bachaya use kyu tum Aarohi ki tarah Khade hokar dekhti nahin Rahi batao kya matlab hai in sab ka.
Advertisement
Akshara (stammering) : yeh tum kya kah rahe Ho voh.... Voh to sab Aarohi ne kiya aur....aur .
Yeh sab baatein sun kar sab shocked hote hai aur Aarohi dar jaati hai sab log use dekhte hai kyu ki ab tak sab ko baat ka andaza ho jata hai.par neil ki aawaj sunkar chup hojate hai.
Neil : O cut the crap Akshara ! yeh tum bhi janti ho aur main bhi tumne yah sab bhai ke liye kya kyunki tum unse pyar Karti ho aur haan mere pass is baat ka saboot bhi hai, mai sirf yeh Janna chahta hun jab Tum unse itna pyar Karti Ho toh Tum mana kyon kar rahi ho batao mujhe kya baat hai Kaun si baat hai Jo Tum chupa Rahi ho.
Akshara : nahi mai abhimanyu se pyaar nahi karti sirf aru hi us se pyaar karti hai tum samajhte kyon nahin ho yeh Mumkin nahin hai.
Idhar yeh sab dekhkar Aarohi ulti Sidhi baten karne lagti hai Akshara ke liye lekin Abhimanyu use chup karva deta yeh bhi bolata hai ki main yeh pura video dekhna chahta hun, main dekhna chahta hun ki aakhir kya baat hai is se pehle Aarohi kuchh bolati Abhimanyu aur baaki sab log usko chup karva dete Hain aur sab log video ki taraf dekhni lagte Hain Aarohi man hi man sochti hai ki kahin akshra sab sach na bolde.
Neil : Akshara please I request you please batao ki aakhir baat kya hai tum nahin janti bhai tumse kitna pyar karte hain, tumhare bina ek pal ke liye bhi nahin ji sakte aur tum soch bhi nahi sakti unhe is baat se kitni thesh pahuchi hai ki tum unhe aag main akela chhod kar chali gai thi, balki yeh sach nahin hai yeh tum bhi janti aur main bhi batao Akshara ki kya baat hai kyon tumne Aisa kiya, kya tumhen jara si bhi daya nahin aayi, kam se kam us Insan per Taras Khao jis se Tum pyar Karti Ho batao, Akshara kya baat hai theek hai tum nahin bataungi na toh theek hai ab tumhe tumhare pyaar ka wasta tumhe Bhai ki Kasam hai tum mujhe sach sach batao kya wajah hai kyu tum apne aap ko rok Rahi ho, main tumhare sath aur bhai ke sath yeh anyaay hote hue nahin dekh Sakta.
Akshara (crying badly ) : please Neel please mujhe majbur mat karo mai tumhare haat jodti hoon.
Sab ko akshara ko aise dekh kar bahut dukh hota hai par kya kare samajh mein nai aa raha hai .
Neil : I am sorry Akshara ,dekho main jaanta hun ki koi baat hai joh tumhe rok Rahi hai, isiliye main yeh sab kar raha hun aur tumhe Bhai ki Kasam hai tumhen sab sach batana hi padega.
Aage ki story jaan ne ke liye padhte rahe.
Please like and comments 🙂.
Advertisement
- In Serial880 Chapters
Arranged Marriage: Dangerous Heiress
Too much love could kill a person.
8 1675 - In Serial131 Chapters
Life Isn't So Simple Anymore.
What do you have when you have a socially awkward young girl given a system that has stumbled upon a secret of the world that wasn't meant to be discovered by someone like her? A recipe for disaster, that's what. Just how will Zoey Winters be able to survive in a world that seemed to have gotten much bigger than she already thought it was? Maybe learning boxing could help. Release Dates: Thursday & Sunday I do not own the cover image. (Mro16 on Deviant Art is owner) I will be uploading this story to Webnovels and Scribblehub.
8 223 - In Serial61 Chapters
Dear Spellbook (Link to rewrite in blurb)
A rewrite of this story has been posted here: https://www.royalroad.com/fiction/49881/dear-spellbook-a-fantasy-time-loop-rewrite Live. Study. Repeat. Tal is a sorcerer in a world where they are killed on sight, traveling with a man charged with carrying out the task. Every night Tal must pretend to study his spellbook to maintain his disguise as a Wizard’s Apprentice. If his disguise slips and his charade is uncovered, it will be his death. Seeking answers to mysteries that arose after his parent’s murder, Tal must accept any allies, no matter the risks, to uncover his family’s secret. But when he wakes up one morning to find himself trapped repeating the same day, he has to overcome his challenges all on his own. This story is an adaptation of a D&D campaign I ran but never was able to complete. I tried to capture the feel of a table-top RPG session —tropes and humor— without relying on the mechanics. This is not a litRPG or gamelit story and no D&D mechanics or system appear in the game. It follows one member of an adventuring party as he deals with the problems with that arise from being an adventurer. Namely, getting roped into adventures. The story has a time loop element, but will eventually move past that. This story explores the magic systems, the history, and the lore of the world through the lens of Tal's entries in his Spellbook and interludes from other written works in the world. New entries on Mondays Credit to JackOfHearts for the cover.
8 185 - In Serial13 Chapters
STAGNANTE: Land of Stagnation
Brogdar's southern continent is known as the Land of Stagnation; rather than deserts and drylands, the land here is filled with harsh steppes. Monsters walk its plains and most nations send criminals who've murdered to die here. These criminals overtime formed clans and tribes that were able to carve an existence out of the massive continent, yet unable to break the flow of the god's minions. To this day, criminals still arrive and pray to join these tribes. And as the boats arrive from the northern nations, Ronin Londer discovers tribeless criminals that aren't able to join right away: Stagnante. The only question he faces now is if he'll survive. Set in the farflung corners of the setting created for STEM: The Topical Dungeon, Stagnante follows Ronin Londer trying to survive the land of stagnation. Monstrous beasts, other stagnante, and even the tribes themselves will stand in his way to finding a new life in this land. This series will release chapters at irregular intervals, with a focus on the story taking "as long as it takes" to be told right.
8 163 - In Serial21 Chapters
The Street Festival: How A Wallflower Became The Hero (updated)
Marty, is a quiet, shy kid, a loner with no close friends. He's always felt like an odd, uncomfortable, awkward person with zero social skills. With no positive male role model in his life, he hasn't gained much insight into what it means to be a man. He doesn't know how to act manly and doesn't show interest in traditionally manly pursuits. As a result, he's picked on and made fun of at school, called a wimp, a weakling and worse. When you add to that his straight "A" status in all his classes and his reputation for preferring the company of sci-fi stories & movies and comics over other humans, you start to understand the other name they call him, "nerd." He doesn't see the perks of being a wallflower and doesn't want to continue going through life as one. When his mom lands a job in another city, he sees an opportunity to reinvent himself, become the cool jock, or someone else the people at his new school will respect, and want to get to know.But will it be easy to do and will it work out like he plans?*This story was written by Sabrynabrooklynne on Wattpad. If you aren't reading it there, it's been stolen. Please report the website. It's probably not the final version either.*
8 123 - In Serial16 Chapters
The girl I used to know (Hikaruxreader)
Did you ever wonder who that girl in the court yard was? Well what if that girl was you. Let's take a journey with all of the host club and see if Hikaru ever realizes his true feelings for you....
8 94

