《Lakshmila TS Collection》INNOCENT URMILA-1
Advertisement
Sita (Urmila's elder sister) was about to get married. As for that a family from Ayodhya visited to see her.
Kaushlya: Maharaj ab humari iksha h ki hum kanya ko dekhle..
Sumitra: Yadi koi apatti na ho to bina vilambh k ab.. Rajkumari ko bula lijiye..
Kaikeyi: Haan hum b to dekhe ki maharaj ne humare Ram k liye kis suyogya kanya ko nishchit kiya h..
Raja Janak: Awashya maharani aapki is iksha ka maan rkhte h hum.. Vilambh ka koi vishesh karan nhi h.. Apitu aap sab vishraam krle yahi ek matra dhyay tha humara..
He later calls out Sita's mother to bring Sita downstairs..
Here she comes with her sisters n aunt..
Kaikeyi: Idhar aao Sita mere paas virajo.. Tabhi to hume b gyaat hoga.. Ki aisi konsi sundari h jiske liye maharaj apne sarvapriya putra ka haath maangne atyadhik utsuk ho rhe h..
Sita: Ji.. Jaisi aapki agya..
All the three rani's after seeing her face: Vastav m.. Divya sundari ho tum..
Sumitra: Dekhiye na.. Raja Janak ki sabhi kanyaion k mukh mantra mugha krte h.. Aisi sundarta to humne aajtk dekhi hi nhi..
Kaushalya: Sach keh rhi ho Sumitra... Dekho to in sabhi k mukh se sanskar ki kirnein kaise apna tez dikha rhi h..
All this while the parents of thses girls were really happy.. And were feeling proud on themselves for raising such gems..
But then..
Dasis: Maharaj ki jai ho.. Chama kijiye Maharaj..
Raja Janak: Kaho kis avashyak krya hetu aai ho yaha..
Dasi 1: Maharaj.. Aapko ek atyadhik avashyak samachaar dena h..
Raja Janak: Haan to kaho.. Qa karan h.. Is tarah yaha upasthit hone ka..
Dasi 2: Maharaj Rajkumari Urmila aur Rajkumar Lakshan kisi baat p behes kr rhe h.. Yadi wo ruke nhi to hume dar h.. Kahi stithi bigad na jaye..
After listening to this Maharaj ran towards her daughter..
Here,
Urmila: Aap yahan humare bhawan k nikat y dhanush ban lekar q upasthit h.. Iska satya karan bataiyega ab..
Lakshman: Bataunga kitnu pehle aap bataiyea ki aap h kon..
Advertisement
Urmila: Hum h kon... Arthaat..
Lakshman: Arthaat y ki aap kabse to bolrhi h.. Ki aap yahan ki Rajkumari h.. Kintu is tarah mathmaile vastra dharan kiye hue konsi Rajkumari ghoomti h apne rajya m..
Urmila: To qa lagta h aapko yaha k Das Dasiyan hume dekhte hi naman q krre h..
Lakshman: Yadi aisa h to aapko y samajh aa jana chahiye tha na.. Ki aapke hi das dasi to humko bhi naman kr rhe h.. To uska b koi karan to avashya hoga.. Is pr vichaar nhi kiya apne...
Urmila: Wo.. Haan.. Ho skta bhaibheet ho gye ho y sab.. Aapka y bhayavah roop dekh kr..
Lakshman: Ohhho... Accha yadi aisa h to... Hume nhi gyaat tha ki.. Maharaj Janak ne apne darbaar m jo suraksha karmi rkhe h.. Wo bhaibheet ho jaate h.. Tab to aapko thatha maharaj ko apne rajya thatha.. Haan apne bhawan ki suraksha pr punar vichaar krne ki avashyakta h.. Rajkumari.. Qki aise karmi aapke upyog m nhi aa skte Rajkumari... Satya keh rha hu na m..
Urmila: Aaaaahhhhh.... Aisa nhi h Rajkumar.. Wo wo hum to bss..
Lakshman: Rajkumari.... Hum aapse mukh se y jaane k liye atyadhik utavle ho rhe h.. Ki aap to bss... Qa..
And here they all have reached the place and they were currently standing behind them both.. They were laughing after listening to their conversation...
But all the 3 matas were standing there straight in shock,
Sumitra: Jiji.. Y y.. Dekha na apne y Lakshman krodhit hue bina hi kisi k saath behas kr rha h..
Kaushalya: Hnn Sumitra yahi jaan k to hum b achambhit h..
Kaikeyi: Ji ji.. Aap maaniye na maaniyea kintu kintu maharaja Janak ki Rajkumari m awashya hi koi shakti h..
Sumitra: Hnn tabhi to Lakshman ko orodh nhi aya..
Sita's mother: Matra humari putri hi nhi apitu apke putra m b koi divya shakti h..
Sita's aunt: Tabhi to Urmila tatha uske mitron ne abtk rajkumar p koi prahaar nhi kiya..
Kikayei: Mitra.. Arthat??
Sita's mother: Rani yaha upasthit sabhi pashu pakshi iske sabse bade samarthak honge..
Advertisement
All were laughing while talking about their child..
Here,
Maharaj: Raja Janak.. Hum aapke samaksh ek yachak k roop m hi upasthit h.. Nivedan krna chahta hu aapse ek..
Raja Janak: Are nhi nhi maharaj.. Aap to agya dijiye..
Maharaj: Aagya nhi raj rishi.. Aagya koi swami athwa kisi unche pad pr sthit koi adhikari deta h.. Yun yachak aagya nhi dete..
Raja Janak: Nhi maharaj aap humare liye yachak nhi ho skte..
Maharaj: Yadi aap vastav m dekhe to m ek yachak hi hu.. Jo aapse aapki param pujya sabse anmol punji apki putri ki yaachna krne aya hun..
Raja Jank: Maharaj aapke dwara kaha gya yh vachan.. Mera seesh garva se uncha krne k pashchaat.. Ek nayi soch ko disha b dega..
Maharaj: To Janak ji aap bataiyea ayga h... Ki aapki yadi to...
Raja Janak: Aap apni iksha to prakat kijiye maharaj..
Maharaj: Yadi aap de sake to kripya mujhe mere sabhi putron k liye apni sabhi kanyon ka haath de de..
Raja Janak was quite happy with this decision of Maharaj.. But still he took time to have a chat with his daughters and other members of the family..
Raja Janak: Hume y batate hue atyadhik harsh ki prapti ho rhi h.. Ki Maharaj Dashrath ne humari sabhi putrion ka haath maanga h..
Other members: Qa.. Y to atyadhik harsh ka vishay h hum sabke liye..
Urmila: Qa.. Aarthat Rajkumar Lakshman.. Rajkumar Lakshman mere mere swami honge... Mata aapko lagta h ki.. Ki hum abhi.... Abhi kisi ki bharya ban skte h.. Lagta h qa aapko.. Boliye na..
Raja Janak: Hnn meri putri h hi itni sanskari aur sabhya.. Ki wo kisi ko b sambhaal sakti h..
Sita's mom: Aur tmhra vivaah b to Rajkumar Lakshman k saath ho rha h.. Wo to h hi itne vidvaan aur sajag.. Tumhe vyarth m chinta krne ki koi avashyakta nhi h putri..
With this Urmila made different faces.. But no one can defeat the fate.. The wedding was then confirmed.. And the elders decided that the couples should have a chat for sometime..
At LAKSHMILA'S SESSION:
(Here major part that will be portrayed will just be of Lakshmila.. I won't write too much about others..)
Lakshman: Mujhe gyaat h ki.. Jab hum pratham baar mile to humare beech avashya mat bhed ho gya.. Kintu ab hume apna sampoorna jeevan ek saath vyattet krna h.. To yadi aisa kuch b h.. Jo aap mujhse puchna athava batana chahti to aap bata skti h...
Urmila: Sarvapratham to hum apse chama chahte h.. Us samay aapse aisa vyahvaahar krne k liye..
Lakshman: Aree.. Usme chama kaisi.. Yadi m b aapki jagah hota to us paristhiti m kadachid yahi krta..
Urmila: Arthat.. Aap aap humse krodhit nhi h.. Aur aapke hridya m koi durbhawna b nhi h na humare liye..
Lakshman: Nhi aur.. Aapse aisa kisne keh diya.. Waran.. Jo b hua wo to.. Swabhavik tha..
Urmila: Nahi wo kaki ne bola ki yadi aapse chama nhi maangi to iska prabhaav humare vivahit jeevan p hi padega..
Lakshman: Aisa nhi hoga. Kabhi b nhi.. Kintu aap humse yun sir neeche krke vaartalaap q krr rhi h.. Upr dekhiye humari aur..
Urmila: Nhi bua ji bolti h.. Kabhi b swami ki natron m dekhkr nhi bolna chahiye.. Isse unhe accha nhi lgta..
Lakshman: Aisa kadachid nhi h.. Hnn yadi aap chahe to parivaar jano k samksh aise vaarta kr skti h.. Kintu humare samaksh.. Aise krne ki koi avashyakta nhi.. Aap vastva m jaisi h jo h.. Waisi hi acchi h.. Usse badaliye nhi..
Urmila: Aap stya bol rhe h...
Lakshman: Hnn to aapse asatya bolkr hume qa laabh..
Urmila: Tab to aap ek acche insaan h.. Humari kalpna tha aapke prati jp humare vichaar the.. Usse ekdum vipreet..
Lakshman: Ha ha ha ha.. Hnn kadachid krodh m hum khud hi apne vipreet ho jaate h..
And with this they were called out...
Advertisement
- In Serial13 Chapters
Capitalist Monster Hunter
Despite becoming a Hunter, Han Yoo-sung was transmigrated into a strange world with neither magic nor martial arts. But everything changes when a message from the Gods appears before his despaired eyes…
8 216 - In Serial6 Chapters
Netherwyrm Stargod
In this world, Dragons and Phoenixes treat each other as the most delicious delicacy. There are as many Gods as there are mortals and there are specific rules one must follow to be able to live in the Multiverse. Our protagonist...well two of them...both born from the same dragon egg, except for one of them being born with humanoid features...what is known as Dragonoid...are both troublemakers, angering Gods and Devils alike. Watch them become a nightmare as they fight against the new world order, forcing their ancestors to come out of seclusion to try and teach them a lesson. There's one thing the Dragon ancestors do not know... Our twin brothers are cunning as if it was etched in their bones...as for the Dragonoid...this isn't its first life and he has a system...
8 187 - In Serial9 Chapters
Death Lives
When the universe is destroyed the avatar of death is reborn.Once an all powerful being but limited in scope, Death now has a chance to learn and grow.-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------This is my first novel, please be critical of it where it needs to be. I'm not sure if there will be romance in the future. It is unlikely for the MC but perhaps I will have meaningful relationships between side characters that will be worth adding the tag.The Mature tag is simply because there will be killing, descriptive scenes, and more. There will be no described rape at all in my story, anything of the like will be merely alluded to but not talked about in any matter if at all.Please enjoy and thank you.
8 91 - In Serial10 Chapters
The Chosen Stars - A Transformers Original Continuity
Also available on Fanfiction.net and TFW2005.com. Contains strong language and violence. Updated sporadically. The planet Cybertron hangs in an uneasy state of cold war. The warring factions of the Autobots and Decepticons have brokered a tenuous peace, but tensions are still high. The revolutionary leader Megatron has prepared for a covert mission that will take him beyond explored space in search of an artifact that might finally allow his rebellion to succeed. Meanwhile, a disaffected youth named Airazor searches for a greater purpose, and learns of an Autobot operation to apprehend the former Decepticon leader. The Autobots and Decepticons converge on a world both alien and hauntingly familiar in a battle that will decide the fate of the galaxy. An original continuity- a new Transformers universe featuring elements both referential and original, crafted to tell a completely different kind of Transformers story.
8 152 - In Serial5 Chapters
camp camp max's sister!!
A new camper comes to camp camp and this new camper opens a big part of max life. Did David find max happiness?
8 212 - In Serial43 Chapters
King of Freaks ✔
#28 Highest Ranking In Teen Fiction 3/31/2017Previously known as "Eliazer King" | Not your cliché Teen Fiction storyIt's funny how one flaw can bring down a person's entire status of physical attractiveness, that goes for Eliazer King who is without a doubt an attractive individual. Unfortunately, mankind doesn't think he's irresistibly gorgeous at all.Eliazer King is an abnegation to society because of one, simple flaw. Eliazer's right eye compared to that of a demonic child- frightening and disturbing. His right eye is as white as a pearl and that blemish is the only reason why people think of him as an oddity and embarrassment.Being a lone wolf is something he experienced for as long as he can remember because of his given imperfection. Poor Eliazer will never forget the day he became visually impaired; ever.Once Eliazer meets the peculiar Bryn Atkinson, questions and revelations begin to arise. Bryn knew she was stuck to Eliazer the minute she looked at his eye; the eye of wonder. She always said "Beauty is only skin deep", but soon enough, she learns there's more meaning to Eliazer's eye of wonder.So it's like they say, Curiosity killed a cat.But she has nine lives. ~Eliazer (e-lie-zir)Atkinson (at-kin-sin)Copyright © All Rights Reserved
8 215

