《Akshat Aur Guddan Ki Atrangi Kahaaniyaan》😉JINDAL SAHAB KI KOSHISH(PART-2)🤗
Advertisement
Akshat reached Gupta House.. Everyone was shocked seeing him..Bhushan and Kaushalya were not happy seeing him..Akshat understood it and went inside.. Meanwhile,Revti had informed Guddan about the same as she had also came to meet them..Guddan rushed to Gupta House..Akshat bent down to take their blessings.. Kaushalya blesses him thinking that he might felt bad..But Bhushan didn't say anything..Kaushalya signalled him...
Bhushan-Aap ka yahaan kaise aana hua!!??Jitna mujhe yaad hai,iss ghar ke saath aapka jiske kaaran rishta juda tha,aapne toh usike saath koi rishta na rakhne ka faisla le liya tha,4 saal pehle!!!Phir yahaan kyun aayein hain!??
Akshat-Papa!!Main jaanta hoon!!Maine sirf Guddan ka hi nahin,balki aap dono ka bhi bharosa toda hai...Main shayad maafi ke layak hi nahin hoon!!Par mera yakeen maaniye,Papa!!Mere paas maafi ke alawa kehne ko aur kuch bhi nahin hai!!Haan maine maata hoon galatiyaan ki hai maine!!Par inn chaar saalon mein bhi maine kabhi Guddan se nafrat nahin ki hai!!Bas naraazgi thi,ek galat fehmi ki wajah se!!Aur mere mann mein inn 4 saalon mein kabhi bhi,ek pal ke liye bhi aapke liye jazbaaton mein badlaav nahin hua hai!!Main aaj bhi aapki utni hi izzat karta hoon jitna chaar saal pehle karta tha!!Maine humesha aapko apne Pita saman maana hai!!Aaj bhi aapki izzat karta hoon aur usi naate maafi maangne ki jurrat kar raha hoon!!
Bhushan-Meri izzat karne ka kya fayda!!!Jab aap usiki izzat nahin kar payein jiski wajah se aap ne mere parivaar ko jaana,mujhe jaana!!Aur kitni baar maafi ki ummeed karenge aap mujhse aur meri beti se!!Har baap chahta hai ki uski beti ki zindagi haseen ho,uski grihasthi khushhaal ho!!Par mera yeh sapna jitni baar sakar hota hua nazar aaya hai,utni hi baar toota bhi hai!!
Akshat-(kneeling down)Main jaanta hoon,Papa!!Meri galatiyon ki maafi sun sun kar aap thak gayein honge!!Par,trust me!!Yeh aakhri baar hoga,jab aap mujhe maaf karenge!!Main aapki beti se bahut pyaar karta hoon,Papa!!Yeh chaar saal uske bina maine kaise kaate hain,yeh sirf mera dil jaanta hoon!!Har ek pal maut mara hoon uske bina!!Usiki yaad mein jeeya hoon!!Par ab aur nahin!!Mujhe uske jeen hai,Papa!! Apni zindagi ku nayi shuruaat karni hai!! Please,Papa!!Ek aakhri baar mujhe mauka de dijiye!! Please...
Bhushan-Main jaanta hoon!!Aap meri beti se bahut pyaar kartein hain!!Warna uske khaati aap meri dusri beti ka ilzaam apne sar kyun lete!!Kyun apni beti Alisha tak ke khilaaf chale gayein the aap apni Guddan ke liye,kyunki tab aap jaante thein ki Alisha galat thi!!!Main yeh bhi jaanta hoon ki chaar saal pehle jo kuch bhi hua woh ek galat fehmi ki wajah se hua!!Jab bhi,tum dono mein koi bhi jhagda ya manmutaav hua hai woh sirf aur sirf kisi na kisi galat fehmi ki wajah se hi hua hai!!Par sawaal yeh hai,ki galat fehmi hue hi kyun!!Isilye na kyunki koi teesra har baar tum dono ke rishtey ke beech,pyaar ke beech aya hai!!Pata hai beta!!Woh teesra har baar tumhare beech darad paida karne mein kyun kaamyaab raha!!Kyunki tum dono se use apne beech aane diya!!Kyun pad gaya kamzor tum dono ka pyaar!!??Kyun ek toofan bardaasht nahi karpaya yeh anmol rishta!!?? Kyunki tumhare dimaag tumhare dil par haavi ho gayein!!Jab pehli baar Antara ki wajah se aapne meri beti ka saath nahin diya tha,maine aapko asaani se maaf kardiya tha!! Kyunki tab bas tum dono ka pyaar shuru hua tha!!Aur Antara ko aap saalon pehle se jaante the,Guddan ke aapke zindagi mein aane se bahut pehle!!Iss liye saalon ki jaan pehchaan chand maheeno ke rishtey par haavi ho gayi,samajh mein aayi yeh baat!!Par uss din kya hua!!Bahut bharosa karte the na aap meri beti par!!Toh uss din kyun nahin kiya!!Kaise maan liya ki meri beti apni hi aulad ki jaan le sakti hai!!Are jab iss baat par yakken nahin kiya ki Antara apni beti Alisha ki jaan le sakti hai,toh uss baat par yakeen kaise kar liya!!Dono baaton ka matlab toh ek hi tha na!!Phir sach ki paribhasha kaise badal gayi!!Sirf isliye kyunki Guddan ke paas saboot nahin the aur Antara ne saboot dikhadiye!!!Yeh toh nainsaafi hui na!!Aap hi ke zubaan se ek baat ka sach do maaon(mothers)ke liye alag alag ho gaye!!!Maanta hoon!!Galati Guddan ki bhi thi!!Usse bhi yoon jhat se aankhodekhi par bharosa nahin karna chahiye tha,aapko galat nahin samajhna chahiye tha!!Aapse puchna chahiye tha,apne pyaar par yakeen karna chahiye tha!!Par aapne bhi toh wahi galati ki naa!!Phir bhi usne koshish ki sach saabit karne ki!!Aap se saare naraazgi bhul kar aapka bharosa jeetne ki wapas koshish ki!!Par aapne kya kiya!!Gusse mein kya kya bol gayein meri bacchi ko!!Itna bada kadam utha liya gusse mein,bina soche samjhe meri beti ka haq cheen kar uss aurat ko de diya!!Are ek baar Meri Guddan ka yakeen kyun nahin kiya jab woh Alisha ke kaatil ko saza dena chahti thi!!Are jab yeh jaante thein ki uss aurat ne apne hi sage bhaai aur aapke sage bhai ka khoon kiya apne matlab ke liye,toh woh aurat bhala apni beti ko nuksaan kyun nahin pahunchasakti!!Ek baar socha toh hota iss baare mein!!Aapko yeh bhi pata tha ki Alisha ke dimaag mein aap kekhilaaf zeher Antara ne hi bhara tha!! Phir kaise maan liya ki woh sudhar gayi hai!!Haan!!Guddan ki galati hai!!Usne aap ki nahin suni aur ek maa hone ke naate Alisha ka takleef na dekh pakar jazbaaton mein behek kar uss aurar ko phir se apne ghar mein panah de di!! Alisha ne dil se socha par uss toh dimaag se sochna chahiye tha na!!Woh toh badi hai na,jaanto thi Antara ki asliyat!!Main yeh nahin kahoonga ki uski koi galati nahin thi!!Par aap bhi toh jaante the na apne pyaar ko!!Kyun bharosa nahin kiya uska!!Yakeen na kiya na sahi!!Lekin Guddan aur apne bacche ji salamati ke liye sahara liya bhi toh kiska,uss aurat ka jisne baar baar apki ghar todne ki koshsh ki!!Aap se aapke pyaar ko alag karne ki koshish ki!!Baar baar aapne meri beti ka bharosa toda hai!!Main kaise maan loon ki iss baar phir woh galati nahin doharayenge aap!!Kaise yakeen maan loon ki aap phir se uska saath nahin chod denge!!Phir use akela nahin karenge!!Phir se uska bharosa nahin todenge!!Main phir se apni bacchi ka dil tootta hua nahi dekh sakta!!Phir se use uss takleef mein nahin dekh sakta!!
Advertisement
Meanwhile,Guddan had reached their and had overheard the entire conversation..She was feeling guilty..She realised that she was equally responsible for the breaking of their relationship..She cursed herself for completely blaming Akshat for the failure of their relationship..
Akshat-Main jaanto hoon,Papa!!Aapki kahi hui har ek baat sach hai!!Kuch galat nahi kaha aapne!!Main jaanta hoon main aapka aur Guddan ka bharosa itni asaani se nahin jeet sakta!!Par please,Papa!!Ek aakhri mauka!!Main khudko saabit karke rahoonga!!Main phir se khudko aapke aur Guddan ke pyaar aur bharose ke kaabil banake rohoonga!!Chahe mujhe kuch bhi kyun na karna pade main karoonga!!
Guddan started melting seeing Akshat's gesture..She couldn't see her Jindal Sahab so vulnerable...She felt a pain in her heart...
Bhushan saw Guddan who was standing at the main door...
Bhushan-Main aapko maaf kar paoonga ya nahin yeh main nahin jaanta!!Par faisla Guddan ka hi hoga!!Hai na,Guddan!!
Guddan came out of her trance...Akshat was shocked seeing her present there..He stood up..Guddan came inside...
Bhushan-Guddan jo bhi faisla legi mujhe manzoor hoga.. Jismein meri beti ki khushi hogi usmein meri khushi dhoondhloonga...Bol,Beta!!!Tera kya faisla hai!!??
Guddan was confused..She was in dilemma..She was stuck in between her husband and her father.. She couldn't decide whom to choose...Akshat was her love and Bhushan was her Papa...Akshat had taught her what the true love is while Bhushan had taught her how the love matters in life...She can't choose any one of them.. She can't disappoint either of them!! Neither she can leave Akshat nor can go against her father's will..Kaushalya could figure out her dilemma and came to her daughter's rescue...
Kaushalya-Offo!!Aap bhi na!!Yeh kya keh rahein hain!!Woh toh hum sab jaante hain ki aakhri faisla Guddan ka hi hoga!!Par yahaan toh Damaad Ji aapki razamandi jaanne aayein hain!!Aap kuch toh kahiye!!Guddan ke liye humari marzi bhi maayne rakhti hai!!Aap bade hain!!Koi toh faisla dijiye!!Saara kuch meri bacchi par kaise chod rahein hain!!Agar hum use raah nahin dikhaayenge toh use kaise pata chalega ki hum uske faisle se khush hain ya nahin!!
Kaushalya looked at her and Guddan thanked her mother through her eyes...
Bhushan-Theek hai!!Agar aisi baat hai toh!!Yoon samajh kijiye ki jis din main khud aapke haath mein apni beti ka haath doonga,jis din mujhe lagega ki sahi maayne mein aap meri beti ke kaabil phir se ban gayein hain,uss din meri sehmati aur bharosa,dono jeet lenge aap...
Advertisement
Akshat-Main waada karta hoon,Papa!!Uss din ke liye main aapko zyaada intezaar nahin karwaunga!!Aapka Beta jisse aapne 4 saal pehle kho diya tha woh wapas zaroor aayega...
Saying this,Bhushan went to his room.. Akshat looked at Guddan,took Kaushalya's blessings and left from there..
Kaushalya hugged Guddan...Guddan felt relieved...
Kaushalya-Tune suna na,Beta!!Tere Papa ne kya kaha!!Ab sab tujh par nirbhar karta hai!! Aakhri faisla tujhe hi lena hai!!!Zindagi teri hai,shaadi teri hai,toh faisla bhi tera hi hoga!!Soch samajh kar,dil se,thande dimaag se faisla lena beta!!Teri khushi mein hi humari khushi hai,meri bacchi!!Samjhi!!??
Guddan nodded.. Kaushalya kissed her forehead and left from there...Guddan and Revti also took leave for Jindal Bhavan...
Regards.
Aradhana☺️..
Advertisement
- In Serial29 Chapters
Tales of The Heroic Kingdoms
Yushin gave up gaming and focused solely on work. With life changing news, he finds solace in the recently released VRMMO "Tales of The Heroic Kingdoms". The game promised to be a new highlight to a stale MMO age. The golden age of MMO’s had long past. They became extremely repetitive and boring, just grind for gear and rush raids template that never seemed to go anywhere. That, combined with micro-transactions, almost ruined modern games. Kingdom Corp promised to change this, and expectations were high. Will Yushin be able to leave his mark in time and become one of the top players of his era?
8 209 - In Serial12 Chapters
Albert's Summer
Albert is a middle school kid who accidentally found a way to step into the world of his favorite MMORPG. Inside the world of 'Deaths of the Gods', he meets an elven girl named Lily who asks him help to her find her origin. With his strong desire to explore and a need to go off into new adventures, follow Albert's undertaking as he lives the life of an adventurer inside the world of favorite game.
8 190 - In Serial6 Chapters
My Failed Reincarnation as a Demon’s Prisoner
When Kayn opened his eyes in the empty void, he was met with a familiar voice and the knowledge that he was neither dead nor alive and about to be reincarnated. What he didn't expect was to reappear in the world of the living and immediately get captured by a clan of demons, now living as their prisoner. After a lucky encounter, Kayn stumbles upon a room that could possibly give him what he needs to free himself from their captivity. But, as he soon finds out, escaping from the demon queen herself isn't the easiest of tasks... **DISCLAIMER**This story attempts to be quite comedic (I don't know if I'm doing a great job at it) and will be more comedy heavy at the start than later on. As the situations Kayn finds himself in become more grave, the story will become serious and less comedy oriented. There will always be comedy throughout, but at some point I do plan on shifting the focus. I'd love to hear everyones opinion on whether the comedy should be kept in full, or dialed back a little so the plot can take centre stage more often. Happy reading!
8 107 - In Serial28 Chapters
Be Mine
DescriptionLove, fate, life and death will bind them together.In the world where everything you have is just borrowed, where everything has its own end.Will you have enough courage to tell someone...“Please, be mine”Be Minembie07
8 304 - In Serial33 Chapters
Die Adoption die mein Leben veränderte || Lee Felix Sibling FF [PAUSIERT]
Li Yuna ist ein 8 Jähriges Mädchen die von einer Familie adoptiert wird. Sie muss nun von Deutschland nach Australien ziehen und dort ihr neues Leben beginnen. Auf einmal hat sie nicht nur relativ reiche Eltern sondern auch noch 3 ältere Geschwister. Als sie sich nach einem Unfall mit ihrem Adoptivbruder nicht an ihre alte Familie erinnern kann, ändert sich alles.
8 149 - In Serial13 Chapters
Beyond Repair (Larry Stylinson AU)
Louis Tomlinson, a troubled boy with one too many tattoos and piercings, was opted to attend uni by his Nan. Well, more forced. He isn't happy about going. He isn't happy about anything. But when he meets his dorm-mate, a frivolous, cheerful, angelic boy whose signature accessory is a crown of flowers, he starts to discover that the world isn't as bad as he thought it was. Flowerchild!HarryxPunk!Louis Warnings: boyxboy
8 172

