《Akshat Aur Guddan Ki Atrangi Kahaaniyaan》💐💞HAPPY BIRTHDAY,JINDAL SAHAB!!!💞💐
Advertisement
At night..Guddan was waliking to and fro in her balcony...She was very excited and was waiting for Akshat... Because it was her Jindal Sahab's birthday..She was waiting the clock to strike 12AM so that she would wish her Jindal Sahab..Also she was one month pregnant..So the would-be Mumma was more excited with her baby to wish the would-be Papa...
Guddan-Kahaan gayein Jindal Sahab!!??Ab tak aayein kyun nahin!!??Kal itna khaas din hai unke liye...Hum iss din ko aur bhi khaas banayenge unke liye!!!
She kept waiting and waiting...She already had her dinner and medicine due to her strict bahus who were much protective for their Saasu Maa's health in this condition...After Akshat,they were the trio who didn't let Guddan skip her food and medicines..So Guddan was feeling sleepy...The clock struck 9.30,,,10.00,,, 10.30,,,11.00,,,11.30....but Akshat didn't come..While waiting for him,due to tiredness,Guddan fell asleep in deep slumber..
Akshat came home at sharp 12 o'clock..He directly went to his room and found his beautiful wife,sleeping in an odd position..He nodded his head in disbelief and made her sleep properly..He covered her with duvet and kissed her forehead and belly...
Akshat-I know,Guddan!!You were waiting for me to celebrate my birthday...But I am sorry!!Main apna birthday manana nahin chahta!!Isiliye jaan bujh kar late aaya!!Sorry!!Love you,Jaan!!
He whispered Good night in her ears and went to change his clothes..Then he fell asleep beside her..
The next morning,Guddan woke up with a jerk..Her eyes searched Akshat but he was still not there...Guddan was surprised..
Guddan-Hum so kaise gayein!!Jindal Sahab ab tak ghar nahin lautein hain kya!!Kahaa gayein yeh!!
Just then her eyes fell on her side table where her medicines were already prepared with a glass of water..She understood..
Guddan-Iska matlab woh aayein the kal raat!!Ohh shit!!Par gayein kahan!!Itni subah subah phir kaam par chale gayein kya!!Par aisa toh kabhi nahin hota ki woh humein bina mile aur bina hug kiye chale jaayein!!!Matlab hadd hai!!Unhein kya yaad hi nahin hai ki aaj unka birthday hai!!Hum poori raat intezaar karte karte so gayein aur...
She got sad and went to freshen up..She got ready and went downstairs...
In Mandir,Daadi and the family were performing Aarti..Guddan joined them..After Aarti,Daadi gave everyone Prasad..Guddan took her blessings..
Daadi-Mana kiya hai na,Beta!!Aisi haalat mein zyaada jhuktein nahin!!
Guddan-Sorry,Maa!!Maa woh darasal hum pooch rahein thein ki Jindal Sahab kahaan hain??Ab tak ghar nahin lautein hain kya??Matlab woh laute thein shayad par jaldi subah subah restaurant ke liye nikal gayein hain kya????Woh humse mile bhi nahin hain!!Kal poori raat intezaar karte karte so bhi gayein hum!!Aap toh jaanti hain na ki aaj unka..
Daadi-Janamdin hai!!Haan beta!!Yaad hai hum sabko!!Par pichle chaar saalon se woh apna janamdin nahin mana raha hai!!
Guddan-(shocked)Kya???
Durga-Haan,Saasu Maa!!Woh iss guilt mein soch kar apna janamdin nahin mana rahein hain ki unhone apne zindagi ke itne keemti saal ek galat aurat ke liye galat tareeke se apna janamdin manaya!!Unhein lagta hai ki unki wajah se unke apnon ko bhi suffer karna pada hai!!
Lakshmi-Haan,Saasu Maa!!!AJ ka maanna hai ki ek galat insaan se pyaar kar ke use apni zindagi aur parivaar la hissa banake pehle toh apni aur parivaar ki zindagi barbad kardi!! Upar se uske jaane ke baad bhi ek aisi galti ki guilt mein khud ke saath saath apne parivaar ko bhi dard diya,jo galati kabhi unhone ki hi nahin!!
Advertisement
Vardaan-Aapke jaane ke baad bhi Papa aur toot gayein!!Yahaan tak ki jo ek saal aap unke saath thi tab bhi woh apna janamdin nahin mana payein halat ki wajah se,iss baat ka bhi unhe gum hai!!
Kishore-Haan,Guddan Maa!!Ab aap hi sab kuch theek kar sakti hain!!Par mujhe nahi lagta ki Papa apna janamdin manane ko taiyaar honge!!
Saraswati-Haan,Saasu Maa!!Humein nahin lagta ki AJ itni asaani se maanenge!!
Saying these,they all left the place,greeting Guddan..Daadi put her hand on Guddan's head and wishes her luck..She left the place...
Guddan-Aise kaise nahin manayenge apna janamdin!!!Agar woh ziddi hain,toh hum bhi unki patni hain!!Unse double ziddi!!Manakar toh hum rahenge!!Aaj unhein apna janamdin manana hoga,woh bhi poore parivaar ke saath,khushi khushi!!Yeh Guddan ka waad hai!!(she turned to Lord)Hey Lord Krishna!!Humari madad ki jiyega,please!!
She went to her room..She began to think how to celebrate Akshat's birthday..Just then she got an idea and called Revti...She asked her to help her in this plan...
Revti-(teasing her)Ohhoo!!Dekho toh!! Koi bahut excited hai apne "unka"birthday manane ko!!!Haaann!!😉
Guddan-Zyaada badbad mat kar samjhi!!Jitna bola hai bas utna kar!! Please yaar help kardo humari!! Please na,Chutki!!
Revti-Are haan baba!!!Tension mat lo!!Main sab sambhaal loongi!!I promise!!Fikar not,Didi!!Aapka kaam ho jayega,Madam!!
Guddan-Okay!!Love you!!
Revti-Love you too!!
She cut the phone..Then she talked to Akshat's portrait..
Guddan-Aapko kya laga,Mr.Jindal!!Aap birthday manane ko inkaar karenge aur hum maan jaayenge!!Naa!!Bikul nahin!! Aapka birthday yeh Guddan toh celebrate karke rahegi,woh bhi apne andaaz se!!Yeh Mrs.Guddan Akshat Jindal ka waada hai!!
Then she stood in front of mirror and talked to her baby..
Guddan-(caressing her belly)Baby!!Aapko Papa ka birthday manana hai na!!Dekhna!!Mumma aur aap milkar Papa ka birthday manayenge bhi aur unhein khush bhi karenge!!Love you,bacchha!!
Here,in the restaurant,although Kishore and Vardaan wished Akshat,they really wanted Guddan to do something so that Akshat would agree to celebrate his birthday..Just then Guddan called them and gave them some instructions..They reluctantly agreed to it..
Vardaan-Bhaiya!!Are you sure hum yeh arrangements karenge???Matlab Papa nahin maane toh!!??
Kishore-Pata nahin yaar!!Par Guddan Maa ne poore ghar ko instructions diyein hain!!Aur agar Unhone itne confidence ke saath kaha hai toh definitely woh kuch zabardast kar rahi hongi!!Just hope for the best and Guddan Maa ne jaisa kaha hai waisa kar..Thik hai!!
Vardaan nodded..They left to do some work..
Akshat received an SMS from Guddan where she had called him to meet her at a resort at sharp 6 PM..Akshat was confused..It was sounding like an order from his wife!! Without asking anything more,he left for the destination..
Akshat reached there..He was shocked to see the decorations..He nodded his head in a "iska kuch nahin ho sakta"manner... Just then two soft hands covered his eyes..He immediately got to know that it was none other than his Guddan..
Guddan-Happy Birthday,Jindal Sahab!!!
She came in front of him..
Akshat-Yeh sab kya hai,Guddan!!??
Guddan-Yeh!!Yeh hain decorations,yeh hain balloons aur yeh hain flowers..Aur yeh sab humne isliye sajaayein hain kyunki aaj humare pati ka janamdin hai!!
Akshat-Guddan!!I don't want to celebrate my birthday...Main..
Guddan-(putting her finger on his lips)Sssshh!!!Kitna boltein hain aap!! Humein sab pata hai!!Aapko kya laga!!Kal raat se ab tak humse chupte phirenge aur humein kuch pata nahin chalega!!!Galat!!Hum Jagga Jasoos hai na!!Hum sab jaantein hain!!
Advertisement
Akshat-Kisne bataya tumhein aur kya bataya??
Guddan-Kisine kuch bhi bataya ho!!Humein aap ke zubaan se sunna hai!!Batayiye!!Kyun nahin manana chahte apna birthday???
Akshat went and sat on a bench...He took a deep breath..and started...
Akshat-Guddan main!!Ab tak iss guit se nahin nikal paa raha ki ek galat shakhs ke peeche maine apne zindagi ke itne keemti saal gawa diye!!Khud toh bewajah takleef mein raha,saath mein poore parivaar ko bhi hurt kiya!!Maa ka dil har saal dukhata tha!!Bahuen jabse aayi hain koshish karti thi meta birthday manane ko,par main unhein bhi upset kardiya!!Beton kabhi unke wish ka reply thik se diya nahin!!Galat tareeke se janamdin manata raha!!Unn stupid chits ka intezaar karta tha har saal,idiot ki tarah!!Are unn chits ke emotions toh kabhi thein hi nahin!!Woh sab toh pre-planned saazish thi!! Jazbaaton ke saath woh khelti rahi aur main uske ishaaron par naachta raha!!!
Khud kehta tha,ki galati aur galti karne waalon se nafrat karta hoon!!Par ab toh khud se nafrat ho rahi hai!!Itni badi galati jo ki maine!!Uss Antra jaisi ghatiya aur giri hui aurat se pyaar kar baitha!!Jaan hi nahin paaya!!Kya sahi hai aur kta galat!!Deewana ban gaya uska!!Aur jab woh chod ke gayi,apni zindagi ko akela kar diya!!Poori duniya se,yahaan tak ki apne parivaar se bhi muhn pher liya!!Hasna bhul gaya,khush hona bhul gaya!!Zindagi ko jeena bhul gaya!!
Yahaan tak ki tumhein bhi tumhare haq ki jagah nahin di maine!!Tumhein woh izzat,woh darja nahin diya,jiski tum haqdaar thi!!Ek galat insaan ki galatiyon ki saza ek sahi insaan ko deta raha!!Kitni baar dil toda tumhara,bharosa toda!!Tumhein Patni ka darja nahin diya!!Bas tumhare saamne baar baar "Antra""Antra"karta raha!! Tumhein ehsaas dilata raha ki tum meri zindagi mein koi doosri ho!!Bahut hurt kiya maine tumhein!!Mujhe chodke jaane par majboor kardiya!!Apne zid mein,apne ego mein....4 saal tak khudko aur apne parivaar ko jalata raha!!Itni takleef hui mere parivaar ko..mere ek galat faisle ki wajah se!!Kaise maaf karoon khudko!!Kaise!!!
He cried putting palms on his face..Guddan couldn't see him so helpless and ran to him..She sat near him and consoled him..He immediately hugged her to soothe his pain..Guddan caressed his hair and let him cry for as long as he wanted...After sometimes,he calmed down and composed himself...Guddan wiped his tears and began to talk...
Guddan-Jindal Sahab!!Aapki koi galati nahin hai!!Kyun khamakhaan khudko dosh de rahein hain!!Jo kuch hua woh kismat ki marzi thi,Jindal Sahab!!Pyaar sahi,galat,accha,bura..nahin dekhta!!Bas ho jaata hai!!!Aur aapko bhi ho gaya!!Waise aapko ek baat batayein!!Woh pyaar kabhi saccha tha hi nahin!!(Akshat looked at her shockingly)Haan,Jindal Sahab!!Agar woh pyaar saccha hota,toh woh aapse door kabhi hoti hi nahin!!Woh sirf affection tha,deewangi thi,liking thi!!Aur shayad aapka ek tarafa pyaar tha!!Ek baat batayiye!!Jab aap humare saath hotein hain yaa humse door hotein hain,tab aapko jaisa feel hota hai,kya waisa kabhi Antar ke saath mehsoos hua hai!!???(after thinking,he nodded no)Woh isliye kyunki woh saccha pyaar tha hi nahin!!!Toh guilt kis baat ka!!Uske jaane ke baad aap isliye toot nahin gayein kyunki aapne apna pyaar kho diya!!Aap isliye toot gayein kyunki aap akele pad gayein!!Aapki jeevansaathi aapko chodkar chaligayi!! Bas!!Aur koi baat nahin!!Jindal Sahab!!Purani yaadon ko mitane kel liye nayi yaadein banani padti hain!!Agar aap unse bahaar hi nahin aayenge toh parivaar khush kaise rahega!!Aapne abhi kaha na,ki aapne Maa ka,bahuon ka aur beton ka dil dukhaya hai!!Aap ab bhi toh wahi kar rahein hain!!Kaise khush rahega poora parivaar!!Aap humesha kehte hain na ki humne aapko jeene ke sahi maayne sikhayein hain!!Toh hum hi aapse keh rahein hain!!Uss guilt se bahaar aayiye jo kabhi tha hi nahin!! Khushiyaan manayiye aur sabko khush rakhiye!!Ab jab woh jaa chuki hai tab bhi aap uske guilt mein khudke parivaar ko dard nahin de rahein hain kya!!Kya yeh galat nahin hain!!!Ek ke baad ek guilt kyun mehsoos kar rahein hain aap!!Ab na aapko humari baat maanni padegi...(pouting)Warna hai na,hum aapse baat nahin karenge!!
Akshat-Tum sah keh rahi ho,Guddan!!I should move on!!Purani yaadon ko bhulakar nayi yaadein banani chahiye!!Apnon ke saath,jinhein sahi maayne mein meri fikar hai!!You are right!! Ab se main wahi karoonga!!(holding her hands)Thank you so much,Guddan!!Mujhe meri guilt se bahaar laane ke liye!!Maine jitni galatiyaan ki ho,meri sabse badi achievement tum ho!!I am so fortunate jiske paas tum ho!!Thank you so much meri life mein aane ke liye!!Ab se main bilkul niraash nahin karoonga tumhein!!
Guddan-Thik hai!!Thik hai!!Bahut ho gayi yeh emotional baatein!!Ab chaliye!!Cake kaatiye aur birthday celebrate kijiye!!
She ordered the cake..Akshat took her hand also to cut the cake..He cut the cake with her..Then he fed her and she fed him..He again fed her a piece of cake..
Guddan-Are!!khilaya toh!!Phir se kyun???
Akshat-Are!!!Woh toh Mumma ko khilaya!!Yeh toh baby ko khila raha hoon!!Khana toh padega!!😉
Guddan-Accha ji!!Thik hai phir!!Toh iska matlab ab humein har cheez double khaani padegi!!
Akshat-Ji haan!!(he fed her)(She fed him again)Are!!Mujhe kyun???
Guddan-Haan!!Apne Mumma ko khilaya,toh Mumma ne Papa ko khilaya!!Ab aapne baby ko khilaya,toh baby bhi toh Papa ko khilaayegi na!!Kyun!!😉
Akshat-(smiled)Accha ji!!Chalo thik hai phir!!Papa ka hi fayda hai ismein!!(he ate the cake)
Then they hugged each other..Then Guddan took him to somewhere..Akshat waa shocked to see so many gifts..He looked at her,surprisingly...
Guddan(bitting her tongue)Woh humein na..samajh mein nahin aaya..ki aapke liye kaunsa gift lein!!Toh sab uthaake le aayein!!🙈🙈
Akshat laughed at his cute wife's innocent talks..He cupped her cheeks and said..
Akshat-Guddan!!Mujhe tum already mere birthday ka sabse bada aur azeez gift de chuki ho!!(placing hand on her belly)Meri princess!!Jo bahut jald humari duniya mein aayegi!!Iss se zyaada azeez tohfa mere liye kuch nahin ho sakta!!Innsab ki koi keemat nahin hai!!Aur ek aur azeez aur meri zindagi ka sabse anmol tohfa mujhe 5 saal pehle hi milgaya tha...apne janamdin par!!
Guddan-Kya???
Akshat-(placing his hands on her shoulders)5 saal pehle na..ek ladki aayi thi mere janamdin par..meri zindagi mein toofan ki tarah entry li usne!!(Guddan said "accha")Log janamdin par cake khilaatein hain!!Par pata hai usne kya kiya!!(Guddan asked "kya")Mere muhn pe maar diya!!!(Guddan's mouth was opened in "haww")Kisiki majaal jo Akshat Jindal ke muhn par cake maare woh bhi sabke saamne!!(Guddan said"nahin nahin!!Bilkul nahin")Phir woh dheere dheere meri zindagi mein aa hi gayi!!Woh birthday main kabhi nahin bhoolunga!!
Guddan-(appreciating own)Kya baat hai!!Waise bahut guts the na uss ladki mein!!Maanna padega waise!!Daat deni chahiye usse!!Kitni bahadur aur samajhdaar hai na woh!!
Akshat-Haan!!Haan!!Bilkul!!Par thodi jhalli bhi hai!!(Guddan glared at him)Aur apne muhn se khud hi ki tareef karti rehti hai!!
Guddan-(drama)Ab kya kare bechari!!Agar Pati uski tareef na karein,toh use khudki tareef toh khud karni hi padegi na!!
Akshat-Hmmm!!
They both laughed at this...
Guddan-Jindal Sahab!!Woh birthday toh hum bhi kabhi nahin bhulenge!!(keeping her hands over his neck)Kyunki uss din sirf aapko tohfa nahin mila,balki humein bhi humara return gift milgaya!!Zindagi bhar ke liye!!(pulling his cheeks)Humare Akdu,khadoos,chashme baddoor,cute,innocent aur humse beintehaa mohabbat karne waale humare Jindal Sahab!!
Akshat-Pata hi nahin chala na!!Kab woh beyhadh nafrat aaj beintehaa mohabbat mein badal gayi!!
Guddan-Woh isliye,Patidev!!Kyunki woh kabhi nafrat thi hi nahin!!Woh toh sirf tashan tha!! Joh pyaar mein badal gaya!!
Akshat smiled and kissed her forehead.. They joined their foreheads..He thanked her for giving him the biggest happiness of his life,his baby,his princess!!
Akshat-Mere birthdays bhi kitne anokhe hain na!!5 saal pehle tum mera birthday gift bankar meri zindagi mein aayi!!Aur aaj 5 saal baad tumne mujhe humari princess ko mera birthday gift banakar apne kokh me liye khadi ho!!Thank you so much,would-be Mumma!!!Mujhe do do baar meri zindagi ke azeez tohfon ke liye!!Pehle Maa aur ab beti!!!(They laughed)
Guddan-Happy Birthday once again,Jindal Sahab!!
Akshat-Thank you so much,Meri Jaan!!!
They left for their home together...Guddan blindfolded Akshat after reaching their home...
Akshat-Guddan!!Ab kya hai!!Batao toh!!
Guddan-Aap chaliye toh!!
They entered the home..Guddan opened his eyes and everyone surprised him Happy Birthday...He was surprised and became very happy...Daadi wishes him amd blessed him..Akshat hugged her and she kissed his forehead..Bahus and sons wished him and took his blessings..He also reciprocated with happiness... Everyone gifted him something...Daadi was very much happy seeing her Lalla celebrating his birthday in such a manner after a long time...Sons and bahus were very happy..All thanked Guddan and prayed for her happiness and well-being of her and her child..Daadi blessed her and wished to have a granddaughter,exactly like her mother Guddan...Revti also was there and she also wished her Jiju..Guddan told everyone how Revti also helped her in all these and everyone thanked her...The day ended with their laughter and joyful voices...
Hello friends!!Here is my latest update..I hope you all will like it.. Please vote and comment... Please share your ideas...Stay safe and Stay at home...Thank you so much😊..
Regards.
Aradhana☺️..
Advertisement
- In Serial10 Chapters
Viceroy's Pride
This story could be about the Tellask Empire, ruler of a thousand suns and faced with imminent peril at the hands of the Orakh hordes. It could be about Paltai Amberell, the scion of a noble elven House, fallen upon hard times and seeking to find the key that will restore his family's name and save the Empire itself. It could be the story of his voidship, The Viceroy's Pride, powered by magic and crewed by a team of crack marines as they search for adventure and the solution to the Empire's myriad problems. Instead, this is the story of Daniel Thrush, human electrical engineer, befuddled researcher and survivor of the debacle that was first contact with a spacefaring civilization. Due to a combination of luck, magic, hard work, and more luck he is thrust into the center of events as Earth is shoved onto a much larger stage rife with semi-immortal elves and magical kingdoms that predate the Earthly invention of agriculture. Earth is outnumbered, and we have precisely one wizard. Dan. He's not very good at it, but he's going to have to learn in a hurry or watch everything he knows get torn apart by massive spacefaring empires straight from the pages of a fantasy novel. ---------- Some readers have noted that the MC tends to be weak willed and pushed around a bit. A significant portion of the story is his character growth into not being a pushover (i.e. him being passive is in the early chapters on purpose). I'm just including this caveat/warning to make sure that readers aren't surprised/upset and that they stick with it until he learns to stand up for himself. His arc begins to crystallize around chapters 25-27. If that's too long to wait, I get it, I'm just trying to do my due diligence and warn you that the character development is a bit of a slow burn. This is NOT a harem novel. Nothing against them, just not what it is. --------- Updates Monday, Wednesday, and Sunday Feel free to bother me on our discord- Discord!
8 171 - In Serial16 Chapters
Re:Immortal
8 169 - In Serial59 Chapters
Arthur and the Mystery of Reincarnation
“In the end, we only regret the chances we didn't take...” 28-year-old Arthur Mondragon lived a satisfying life. He had a happy family and a promising career ahead of him. However, everything began to fall apart when the love of his life announced her engagement to a different man. A few months after her wedding, the girl tragedically died at the hands of her husband. Heartbroken and filled with regret, Arthur made poor decisions one after another, resulting in his untimely death. When he woke up, he found himself in the magical world of Cleo. Arthur and the Mystery of Reincarnation follows Arthur as he ventures through the world of Cleo, trying to understand the mystery behind his reincarnation. However, the road will not be easy as he tumbles through turbulent events in Cleo, over and over again.
8 133 - In Serial11 Chapters
Grimson: Blue Future
20 years has pass since the first appearance of the infamous Grimson, whom disappear and never to be heard again since, why? where might they be? Whatever the answer might be, it won't change the fact that a new storm will blow, bringing the breeze of a new era.
8 260 - In Serial64 Chapters
Mianite Season 1
A fanfic about Mianite! Hi this is my second story I've ever written and it's about one of my favourite things ever!Mianite!Disclaimer:This story is going to be different from the actual plot of mianite. I've put my own spin on it! I hope you enjoy!
8 223 - In Serial24 Chapters
Hate to love (Dabi x Deku) Currently Under Editing
After Izuku Midoriya has found a voice in his head in when his depression grows worse. Slicing his wrists to try make the pain away doesn't help, not even when he got kidnapped, instead he feel in love with a villain, and decided to throw away the hero life. How does Midoriya's and a certain black haired male's relationship grow?-Completed-Warnings!-triggering-gay-swearing
8 102

