《Kya Pyaar Dosti hai?!❤️》Ch-21, Rishta Tera Mera!...❤️
Advertisement
Continued from the previous part....
Anirudh and Bondita were both crying and the whole family could not see their children in such pain!😞....
Kaka-: Binoy!... Tum ek baar Anirudh se baat karo... Shayad kuch hal nikal aaye!🤔
Binoy went to Anirudh who was in his study.... As soon as Anirudh saw him, he wiped off his tears and stood up...
Binoy-: Beta humein tumse kuch baat karni hai!... Hum jaante hain ki tumhe aaj sabne bahut daanta hai.. Par galti toh tunhari hai!.... Ab bas itna kiya ja sakta hai ki Bondita ko mana lo!🙂.... Aur baaki sabse bhi maafi maang lo!😊...
anirudh-: Par kaise?!😞... Vo toh meri baat sun bhi nahi rhi... Meri taraf dekhna bhi nahi chaahti vo!😣.... Ab use kaise samjhau ki main kitna guilty hu!😣😞...
Binoy-: Hum samajh sakte ahin!😞... Tumhaari bhi aur uski bhi... Dono ki takleef samajh pa rhe hain hum!😞.... Ek kaam karo... Tum usse akele mein baat karne ki koshish karo!... Chaahe jitna bhi naraz hai... Par vo tumse bahut pyaar karti hai.... Zyada der gussa nhi reh sakti tumse!😊
Anirudh-: Ji!😞... Lekin vo kaise?!🤔... Ghar pe toh use bahut bahaane mil jaayenge baat na karne ke!😞.... Itne saare kaam jo hote hain?!🙄🤷♂️...
Binoy-: Uski chinta tum mat karo!.... Hum Dekh lenge!😊...
Binoy left and discussed something with Trilochan... After sometime...Trilochan kaka was sitting in the hall as he called out...
Kaka-: Anirudhh!... Idhar aao!
Anirudh-: Haan ji kaka kuch kaam tha?!😞....
Kaka-: Vo jo humari dusri haveli haina?.. Aaj vahaan humara ek bahut zaruri patr aana hai... Galti se humne vahaan ka pata de diya tha... Toh vahaan chale jao... Aur jaise hi vo patr aaye toh le aana.... Par liye bina ghar mat ana!🙄😒...
Anirudh understood the plan and was really relieved!😊....
Kaka-: Aur suno Bahu!😊... Beya tum bhi Jao Anirudh ke saath!...
Bondita-: Par Kaka main kyu?!😦...
Kaka-: Aray bhai vahaan kuch zarurat hui toh?!... Aur iss nalaayak ka dhyaan kaun rakhega?!🙄... Aur iss hi bahaane tum humaari dusri haveli bhi dekh logi!😊...
Bondita (sighed)-: Ji Kaka sasur ji..😞
They both went back to their respective works....Anirudh took Som And Batuk to his study...
Advertisement
Anirudh-: Suno!... Mujhe na tum dono ki madad chahiye!😅... Apni boudi ko manaane mein meri madad kardo!😅...
Somtuk (I found this name really cute!😂🤣)-: Hum kyu karein?!🙄.. Jisne raayta failaya hai vo khud kare!🙄😏...
Som-: Aur ek min!😳... You really kissed Saudamini didi?!😳🙄... Dada that's so bad!🙄...
Anirudh-: Aray yaar!😣... Ho gyi galti!😩... Hum bhi tab college mein the!... Aur naasamajh the!😔.... Ab tum dono madad karoge?!😞😒.... Apne dada ki madad kardo na yaar!😣🙏...
Somtuk-: Accha accha!🙄... Itna mat roiye!😂... Kardenge!🙄😏
Anirudh-: Acha toh ek kaam karo... Uss haveli mein jaao... Aur use jaise main keh rha hu bilkul vaisa saja dena!🤔🙏... Plss!😅...
Som and Batuk agreed and they all discussed the decorations.... After sometime They both went to the haveli....
After half an hour...they called and informed Anirudh that the preparations were done and that he can come with Bondita....Anirudh went to the hall and Called out...
Anirudh-: Bonditaa!... Bonditaa!... Jaldi chalo late ho jaayenge!
Bondita-: Haan haan!😒🙄... Chal rhi hu!... Chilla kyu rahe hain?!🙄😒...
They both sat in thr car and left...
In the car...
Bondita was just looking out of the window and Anirudh was trying to get glances from her.... He was trying to talk or grab her attention but all in vain!😞...
Anirudh-: Aaj Mausam bada accha haina?!😊🤔...
Bondita-: 😞🙄..
Anirudh-: Tum kuch nhi bologi?!😞😒....
Bindita-: Bolne ke liye kuch chhoda kahaan hai aapne?!🙄😞...
Anirudh-: Hmm... 😞
Soon they reached the haveli Anirudh asked Bondita to open the door....As soon as she entered rose petals fell on her.... She really loved flowers... And Anirudh knew this!😊.... She smiled a bit but remembered about him and went inside...
Anirudh too entered....
On entering Bondita saw Sorry written on the floor with rose petals!😍😅...
She smiled a bit but as soon as Anirudh looked at her she walked away...
She saw a mirror on which Sorry was written with a marker!😍😂
She again smiled but walked away🙄😣...
Then she came across a beautiful table decorated with candles and flowers on which the cupcakes were kept in a pattern making sorry!😂🤦🏻♀️....
Advertisement
#ab toh maanjaao Bondu!😂🤦🏻♀️😘#
Bobdita was irritated now.... She turned back saying...
Bondita-: Pati Babu yeh sab... 😣...
But she found Anirudh holding his ears and looking at her with teary eyes!😞😭....
Anirudh-: Pls Bondita!😣... Maaf kardo mujhe!😣... Aur agar maaf nhi bhi karba toh bas ek baar!😞... Ek baar meri baat sunlo!😣.. Phir main pakka tumse kuch nhi kahunga!😭😣...
Bondita nodded teary eyed!😣...
He held her hands and made her sit on the sofa and sat down on the floor holding her hands....
Bondita-: Pati babu! Aap neeche....
Anirudh-: Shhh!... Aaj bas meri baat sunlo!... Phir jitna marzi bol lena!🙂...
Bondita-: Ji...
Anirudh-: Dekho Bondita!... Main jaanta hu ki jo maine kiya vo gakat tha... Aur main iske liye koi safaai bhi nhi dena chaahta... Par ek baar meri baat sunlo!... Main bas yeh kehna chaahta hu... Ki jab maine aur Mini ne yeh sab kiya... Tab humne ek dusre ko apna saccha pyaar maanke yeh kiya... Humse galti hui hai... Par uss umr mein humein shayad duniya ki itni samajh nhi thi!😞😣...
Bondita-+ Main jaanti hu!😣... Aur iske liye main aapse naraz hu bhi nhi... Kyunki ho hi nahi sakti!😞... Jab aapne yeh kiya tab main aapke jeevan ka hissa hi nahi thi... Toh kya haq hai mera kuch kehne ka... Par ab!.. Ab toh aapke jeevan ka hissa hu na main?!😣... Aapki patni hone ke naate... Yeh mera haq hai ki aapke aaj aur kal dono ke baare mein mujhe sab pata hona chahiye!😣... Dukh iss baat ka nhi hai ki yeh sab hua... Dukh iss baat ka hai ki iske baare mein mujhe aapse nahi Saudamini didi se pata chala!😭...toh dukh nhi hoga kya mujhe?!😣😭
Anirudh-: Bilkul hoga!... Aur main jaanta hu ki bahut dukh hua tumhe... Iske liye toh maafi maangne ke laayak bhi nhi!😣...Aur Rahi baat yeh sab tumse chupaane ki... Toh agar chupana hi hota toh tumhe kabhi Saudamini ke baare mein bhi nahi bataata😞... Maine shaadi ke baad tumhe yeh isliye nhi bataya... Kyunki tab tumhe apni patni nhi maanta tha main... Isliye zaruri nhi samajhta tha yeh sab batana.... Aur jabse maine tumhe apni patni maanna shuru kiya hai.... Tabse bas tumse pyaar hi hota rha hai!... Tumhaare saath nayi yaadein banaane mein itna kho gya main... Ki apne atteet ko bilkul bhul hi gya!😞..... Tumhaare saath naye sapne dekhne mein.... Apni puraani yaadein hi bhul gya!😣.... Aur isliye nahi bata paya tumhe!😭..... Sach maano Bondita!... Main yeh tumse kabhi chupana nhi chaahta tha!😣...
Bas!😞... Ab mujhe aur kuch nhi kehna... Tum jo chaaho vo saza de do mujhe!😣... Bas aise naraaz mat raho... Tum subah itni chup ho... Toh mera dil ghabra rha hai!😣.. Aisa lag rha hai jaise dil ka hissa kahin kho gya hai!😭😣... Tum pls mujhe saza dedo... Par yeh silent treatment nahi!😭... Tumhaare muh se pati babu nhi sunta toh din pura nhi hota mera!😣.... Chaaho toh thappad maar lo Bondita!😣😭...
Bondita-: Nahi Pati Babu!😣.. Aap pls aise roiye mat!😣... Aapko rote hue nhi dekh salti main!😣😭... Mujhe bahit dard hota hai aapko rota dekh!😣😭....
(She made him sit on the couch)
Aapko maaf kar diya maine Pati babu!... Par ek saza toh milegi!😣... Aapne itna dil jo dukhaya hai mera!😣... Jante hain kitna bura laga mujhe?!😣😭...aisa laga mera aapke jeevan mein koi astitva hi nhi!😭😣
Anirudh-: Haan haan!😳😭... Bolo na!.. Jo saza dogi manzur hogi!😣.... Tum kaho toh aajke baad main kisi aur ladki se baat tak nhi karunga!😣...
Bondita-: Yeh sab karne ki zarurat nhi... Aap bas itna vachan dijiye... Ki aap mujhse kabhi kuch nhi chupaayenge... Chaahe vo baat acchi ho ya buri... Khushi ki ho ya dukh ki... Aap khud se judi koi bhi baat mujhse kabhi nhi chupaayenge!😣😭.... Vachan dijiye!😣...
Anirudh held her hand and promised.....
Anirudh-: Main vachan deta hu Bondita.... Tumse kabhi kuch nhi chupaaunga... Har cheez aake sabse pehle tumhe hi bataaunga!😣.. Shotii!... Ab toh maaf kiya na apne pati babu ko?!😣🙏...
Bondita-: Haanji Pati babu!😍😣.... Aapko maine pure dil se maaf kiya!...
Saying this she hugged him tightly!🙈... He too hugged her back!❤️...
Advertisement
- In Serial44 Chapters
Effervescent
adjective. effervescing; bubbling. vivacious; merry; lively; sparkling.Alva had always been different.Tsu'tey x OC
8 79 - In Serial10 Chapters
Akad Kedua - Ana Eimaya
TAJUK: AKAD KEDUAPENULIS: ANA EIMAYAISBN N0: 978-967-0907-27-7BLURB :"Ini keputusan muktamad abi dan ingat... Khuz tak boleh kata tidak."- Tan Sri Junaidi.Mampus! Memang sah-sahlah Hasbi Khuzairy tiada pilihan. Baginya, tidak perlu lagi dia pertaruhkan kebahagiaan untuk sebuah perkahwinan. Namun, alasan serik dan takut mendirikan rumah tangga untuk kali kedua, awal-awal lagi dipangkah oleh abi.Nak tak nak, 'ya' jugalah jawabnya."Kerek! Ego! Membosankan!"- DhiaBelum sampai sehari bergelar isteri, Dhia Irdina dengan yakin melabelkan suaminya begitu. Nampaknya, dia perlu bikin sesuatu.Biarpun ego setinggi langit, Hasbi Khuzairy tidak pernah mengabaikan keperluan Dhia Irdina. Cuma cinta... itu yang sukar diberikan. Hari berganti hari, hatinya yang sunyi mula terpikat dengan sikap ceria, penyayang, manja, menggoda dan kuat mengusik isterinya."Dengan awak pun saya tak tercinta lagi, nak kahwin lagi satu? Hati saya ni ada satu ajelah."- Khuz."Jadi, hati tu untuk Dhia la kan? Kan? Kan?"- Dhia"Tolonglah, jangan nak terlajak perasan!"- Khuz.Layanan acuh tidak acuh Hasbi Khuzairy terhadap Dhia Irdina membuatkan Irsyad mula mencuri peluang yang ada. Hasbi Khuzairy gelisah. Dia mula rasa tergugat."Kalau kau rasa tak dapat nak berikan itu semua kepada Dhia, aku cadangkansupaya lepaskan ajelah dia daripada hidup kau."- IrsyadDatanglah seribu langau mahupun pendendam sekalipun, Dhia Irdina dan Hasbi Khuzairy masing-masing lebih suka memilih untuk mendiamkan diri. Namun, tanpa sedar ia membuatkan mereka makan hati berulamkan jantung."Saja. Aku nak Khuz, Tan Sri Junaidi, Rayna, Syad dan semua orang tahu perempuan yang dikatakan sepuluh kali ganda lebih baik tu sebenarnya lebih kurang sama aje dengan aku. Murah. Kau tahu tak erti mu-rah?"- DaliyaMurah? Apa maksud Daliya, bekas isteri Hasbi Khuzairy? Apa yang Dhia Irdina telah lakukan? Dan berhasilkah Hasbi Khuzairy menjadikan perkahwinan kali ini yang terakhir?
8 162 - In Serial40 Chapters
Willow's Choice
Being the daughter of two of the most strongest wolves in history, Willow's life has always been in the spotlight for all to see. Now that Willow has reached the age of maturity, it is time for her to proceed her parents and be Alpha to her pack. Willow is shocked when a change in their once traditional law causes her to make a drastic decision after being given an ultimatum: take a mate or forfeit your title. Facing the possibility of losing all she's worked for, Willow makes a decision for the good of her pack and the man she chooses to mate is a shock to everyone, including herself.
8 234 - In Serial37 Chapters
HE IS THIRTY SEVEN | VKOOK ✓
Age is just a number and when did love ever have any boundaries? © Bangtanlover95
8 223 - In Serial16 Chapters
Traveling Back In Time With You In Mind (Michael JacksonXFemReader)
A reader x MJ story with a time traveling twist! Old story of mine recently re edited (improved in writing standards)This story can also be found on Quotev under the name Fedorapool which is my account.
8 155 - In Serial26 Chapters
That Football Player
Dylan Brynn just wants the guys to except her. She made the football team and none of the guys like that. Well there is one guy, Chance. Chance is Dylan's best friend and is also on the football team. When coach is not watching the others make her life on the team hell. Why won't she just quit? Because Dylan is going to prove to the team, the school, the town, the other schools, and the state that she can be a football player.Then there is Zack, he thinks he is all that but when Dylan takes his place a quarter back he is pissed. Will Zack make her life even harder? Or will he be finding it hard not to fall for her?**This has not been edited yet**There is an edited version on my new account @screaming0shadows
8 156

