《Kya Pyaar Dosti hai?!❤️》Ch-20, Koi Aisa Geet Gaau!❤️😍
Advertisement
A couple of days passed...
One Night...
In Anidita's Room...
Bondita-: Pati Babu... Neend nahi aarhi!😞😅...
Anirudh-: Toh?!😳😅...Lori Sunau?!😅
Bondita-: Nahi!😅... Mujhe sone ka mann hi nahi hai!😞😂...
Anirudh-: Toh kya karna hai madam aapko?!😅🙏
Bobdita-: umm🤔.... Koi game khelein?!😍.... Pls na mat kahiye ga!😅😗😗
Anirudh Chuckled at the puppy face she made and happily agreed....
They both sat down on the bed...
Anirudh-: Haan toh Batao!😃... Kya khelna hai?!😊
Bondita-: Ummm.... Vaise toh mujhe Antaakshri pasand hai... But aaj kuch naya khelenge!😍.... Ek kaam karte hain!😍... Jabse aapne mujhe pehli baar dekha... Tab se lekar aajtak... Humaare rishte ke har mod pe... Aapke mann mein..mere liye ya uss pal ke liye jo gana tha.. Vo gaaiye!😍... aur main bhi aisa hi karungi!😊... Aisa main isliye kar rhi hu... Taaki hum dono apne iss rishte ko aaj phir se jee paayein!😍❤️.....Aap samjhe na?!😅
Anirudh-: Uhh🤔.... Haan!😊... Try karte hain!😊...chalo!😊...Soo..... Jab maine tumhe pehli baar dekha tha... It was when I came to meet You for the first "arranged" meeting!😂... Tab main tumhe chaahta nhi tha... Par yeh bhi sach hai... Ki aajtak maine tumse kabhi nafrat nhi ki!😊... Tab tumhe pehli baar dekh ke laga tha ki kitni pyaari ladki hai!😊... Aur gana jo mann mein aaya tha... Vo yeh tha...
Ek dam ek pyaari si gulaab jaisi lagi thi mujhe tum!😃😍😘....par pyaar nhi hua tha tumse!😞😅
Bondita blushed hard!🙈... And she continued...
Bondita-: Aapko pehli baar maine tab dekha tha... Jab aapka ek interview aaya tha Television pe!😍😅... Aur tab se hi prem ho gya tha aapse!🙈.... Ab aap baaki sab baad mein puchna... Pehle mera gana suniye!😅🙈... Toh tab mujhe yeh gana yaad aaya tha...
Advertisement
(Female version pls!😅🙈)
Aur phir jab aapsepehli baar mili thi... Tab yeh gana yaad aaya tha!😍
Anirudh smiled and blushed... But decided to ask her about her love for him later!😅🤔...
Anirudh-: Hmm.... Toh jab tumse zabardasti vivah karna pad rha tha😞.... Aur main apni zindagi aur kismat se naraaz tha... Tab yeh gana aaya tha mann mein...
Bondita smiled teary eyed!😊...and Continued...
Bondita-: aur jab aapne mujhe shaadi ki raat vo sab bataya tha... Tab jo gana aaya tha mann mein... Vo aap jaante hain!🙂🙈....
Anirudh Chuckled smiling sadly...
Anirudh-: Ab yeh suno!😊... Jab itni pyaari baatein karti thi tum aur mujhe itne acche se samhaal leti thi... Tab yeh yaad aata tha!😍...
Bondita smiled at him lovingly!😍... And said..
Bondita-: Jaante hain?!.. Jab aapko dukh mein dekhti thi toh kya sochti thi?!😊
Bas lagta tha.. Aap apne saare dukh mujhe dedo!😍😊...
Anirudh-: Dhatt pagli!😏😘... Aise koi sochta hai kya?!😊...
Ab yeh suno!... Jab tumhaare pati babu ko tumse pyaar hone laga tha😳🙈... Aur main rokna chaahta tha iss dil ko tab yeh yaad aata tha!🙂
(Every word here is what he felt!❤️)
Bondita had eyes full of tears!... But she smiled!😭😊...
Bondita-: Aur jab main ja rhi thi aapse dur tab yeh chal rha tha mere mann mein!😊...
😞
Anirudh too had moist eyes now!😣🙈... He knew what pain she might have undergone!😣💔...
Anirudh-: lekin jab tum ja rhi thi station tab yeh gana yaad aaya tha!😣.....tab mujhe lagta tha... Ki kaash tum mujhe kabhi bhulo nahi!😣apni yaadon mein basaaye rakho!😞😣
Bondita-: 🙂😊... Aap sachmein bahut pyaare hain pati babu!😣😍
Aur jaante hain?!.. Tab main kya soch rhi thi?!😊...
A
nirudh hugged her tightly!😣😍...
Advertisement
Anirudh-: aur phir bas!😣😊.. Tumhaare pati ko bas ek hi gana yaad aaya jab tumse apne dil ki baat boli thi maine!😍😊...
(Male voice!😅❤️)
Bondita-: Sachh?!😍🙈😭... Aur maine pata hai kya socha tha!😍😅
😍😘
Anirudh-: Haaye!😍😘... Meri Bondiii!😘😘(she was so happy that he called her Bondi!😍🙈... And hugged him even tighter!😍)..
Jaanti ho Bondita... Ab kaunsa gana aat hai mann mein!😍😊
Ab hum sachmein nhi ji sakte tumhaare bina!😍😘❤️
Bondita-: Pati babu!😭😍😘😘... I love you so much!😍😘... Aur pata hai mere mann mein kya hai?!😍🙈
Mere sansaar ho aap!😍.. Mere bhagwaan!😍🙈... Ab aap hi mere sab kuch hain Pati Babu!😍❤️🙈... I love you so much!🙈...
Anirudh-: Haaye!😍.. Meri pyaari si Bondii!😍😘😘...
Ab yeh gaano ka silsila kisi aur din pura karenge... Par Yeh bataiye madam 🤔... Ki aap humse pyaar kabse karti ahin?!😳😅..
Bindita-: Haan bataati hu!😅🙈... Aap chaunk jaaoge!😂🙈.... Umm.... Aaj se 6 saal pehle na... Maine aapka ek interview suna tha radio pe!😍... Aur tabse hi ... Aapke vichaaron se prem ho gya tha mujhe!😍... Aur bas aapko ek baar Television pe bhi dekha tha!😍... Tab toh aur bhi zyada pyaar ho gya tha aapki iss muskaan se!😍... aur uske baad se... Har din aapse prem hota hai!😊😍....
Par maine aapko kabhi isliye nhi bataya kyunki tab aap mujhse prem nhi karte the... Toh main darti thi... Ki kahin yeh sab jaanne ke baad aap mujhse dosti bhi tod doge... Aur nafrat karne lagenge mujhse!😣... I am sorry!😞❤️... But I really Love you!❤️
Tears rolled down his cheeks and he hugged her tightly!😣😍...
Anirudh-: Meri pagli!😣😅😘... I love you soo much Bondii!😍😘... Tum sach mein bahut pyaari ho!😘😣.... Ab Kabhi bhi mujhse kuch mat chupana!😊...
Bondita-: Ji pati babu!😣😍...
Arirudh-: Chalo!.. Ab ek aakhri gaba gata hu.....
He started singing this song... And Bnddita also joined him!😍
They both had an amazing musical jam!😍😂🙈...
Bondita-: I love you so much pati babu!😍.... Ab so jaayein?!😊😅
Anirudh-: Na na!😏🤣abhi aur khelna hai?!😂...
Bondita-: Nahi!😂🙈... Ab ninni aagyi!😅🙈... Good Night!❤️🙈..
Anirudh-: Good Night!😊...
They both slept happily.. Holding hands!❤️....
Precap-: Bondita Upset And Angry with Anirudh!😣💔
Advertisement
- In Serial6 Chapters
Secrets | NaruGaa
Gaara had feelings for Naruto ever since the Chunin exams. Will he ever get the chance to tell him?
8 114 - In Serial53 Chapters
ballet sod
pre warning this is horrible cringy stuff i wrote ages ago꒰Gina goes to see a ballet show꒱ ↳ but what happens when she recognises one of the dancers? ༄ book 1/2 . ˚◞♡..⃗. story and wardrobe ❀
8 150 - In Serial23 Chapters
Big Blue Eyes
AlphaXomegaIvory is an omega. He is scared and alone, enduring abuse from his stepdad at home and bullying from Xavier at school. Ivory knows no other way of life, believing he is not worthy of love.Tyler is an alpha. Tall, strong, and handsome like any typical alpha he is trying not to cause a stir at his new school. Tyler plans to live like normal, with basketball, good grades, and friends. Both boys get their lives flipped upside down when they meet each other on Tyler's first day. The alpha falls for the omega, but will Ivory have the courage to ask for help?(TRIGGER WARNING this book contains abuse, strong language, and bxb content)
8 90 - In Serial37 Chapters
▪︎THE LUNA▪︎Book 1
Hayley Monroe is your average African American teenage wolf. Christopher Adams is your not so average alpha male. What happens when these two lost souls happen to cross paths at the most unusual timing? Will he be able to breakdown his tough armor for her? Will she be able to accept him for who he truly is? Will she settle for being the Luna?
8 209 - In Serial26 Chapters
Secret Soulmates • Jack Grazer x Reader
You've been secretly dating Jack Grazer for a while. When your mom starts dating Jack's dad, you two must do everything in your power to break them up in order to stay together.𝕃𝕠𝕧𝕖𝕣 𝕟𝕠𝕥 𝕒 𝕗𝕚𝕘𝕙𝕥𝕖𝕣❤️#1 in jackgrazerxreader: 04-07-19
8 182 - In Serial39 Chapters
Secretly Married
The childish Gulf Kanawut is secretly married to the famous and cold, University heartthrob, Mew Suppasit.Enjoy Reading! ❤🌞🌻(⚠️ Mpreg) Started: 16/11/2021Completed: ...... ⛔DISCLAIMER ⛔° This beautiful story doesn't belong to me, this is a rewrite fanfic (mewgulf version). All credit goes to real author, @WangYibo860, for writing this beautiful fanfic. I own no rights to the work. All rights reserved to the author. I HAVE GOT THE PERMISSION FROM THE AUTHOR FOR THIS REWRITE VERSION.
8 119

