《Kya Pyaar Dosti hai?!❤️》Ch-11, Kaise bataayein... kyu tujhko Chaahein!❤️
Advertisement
A few days passed.... Bondita's Baba could not come to pick her up due to some health issues... And hence the divorce was getting delayed.... Anirudh was quite happy about it.... And reason... He himself didnt knew!😅❤️....Mini had been undergoing a lot of mental stress... And she was on the verge of getting depressed!😞.... But Arjun was their with her.... Bondita too helped in the communication of Minirudh... But they both were really disturbed!.... Arjun And Saudamini's proximity had increased.... And Anirudh was unknown of it.... Arjun had always liked Saudamini.... But he never confessed....Mini had also started liking Arjun.... But she kept denying the fact... And just kept waiting for her Ani!❤️...
On e Fine Day....
Mini' s Home...
Mini's Baba-: Mini Beta!... Ab bahut hua Anirudh ka intezaar karna!... Tumhe koi na koi faisla lena hi padega!...aise nhi barbaad hone dunga apni beti ka jeevan main!😞😣....
Saudamini-: Nahi Baba!😣... Main Anirudh ka intezaar karungi!😊... Vo zarur aayega!😍😣... Main jaanti hu!😊....
Baba-: Beta!... Maine dekha hai!... Teri aankhon mein Arjun ke liye pyaar!😊... Tu usse shaadi kar lena!😊... Vo tujhe bahit khush rakhega!😍😣... Pls meri bacchi!😣🙏....
Saudamini-: Aap yeh kaisi baatein kar rhe hain?!😳... Main Anirudh se pyaar se karti hu!😣... Aur Arjun accha lagne laga hai mujhe.... Par pehle toh Anirudh aaya tha na!😣... Main toh usse hi pyaar karti hu na?!😣😊...
Baba-: Nahi beta!... Hum pyaar usse nhi karte jo humaare jeevan mein pehle aata hai!😊.. Hum toh pyaar usse karte hain jo baad mein aata hai!😍😊... Ab tu khud bata!... Agar tu sach mein Anirudh se pyaar karti toh kya kabhi Arjun pasand aata tujhe?!😒😊... Anirudh mein koi na koi kami zarur hogi.... Jo uski jagah le rha hai Arjun!🙂... Tu jitna jaldi ho sake... Yeh baat ko maan le!😊... Aur phir sab sahi ho jaayega!😊....
Advertisement
He left leaving Saudamini in deep thinking❤️😧....
Here in RC mansion...
Shubra Ma-: Bondita!😊.. Beta aaj Anirudh ne thik se Khana nahi khaya.... Tum use yeh doodh dedo!😊🥛... Aur dekhna..... Ki vo pura piye.... Use pasand nhi na doodh!😅.... Ajeeb ajeeb bahaane banata hai!😂...
Batuk-: Haan Boudi!😂... Bachpan mein Dada apna sara doodh mujhe pila de dete the!😂🙈...
Som-: Aur kabhi kabhi toh gamle mein daal dete the🤣...
Kakak-: Haan!😂... Aur phir kehta tha... Ki paudhon ko bhi toh taakat chahiye!😂...
Binoy-: Puri Drama company hai vo!😂🤣...
Bondita-: Hahaaa!😂😂🤣🤣aap sab kitne pyaare hain!😍😂....Aur chinta mat kijiye... Main dhyaan rakhungi ki vo pyra pee lein!😊... Vo bhi bina kisi draame ke!😂🙈
She took the tray and went towards the study... She saw him sitting with his head rested on the chair and a book on his chest.....
Bondita-:aray!😅... Kahin so toh nhi gaye?!🤔😅... Dekhti hu!😊... She went near him and took the book from his hands... But suddenly.. Something fell from the book... She bent down to pick it up... and was shocked!😳... It was her picture!😳... She was really devastated!.... She did not know what to do?!😳... She looked at him... Sleeping peacefully... But her heart was aching... She held the table for support... But dropped down the files kept there... And eventually woke up Anirudh...
Anirudh-: Kya!... Kya.. Hua Bondita?!😦...
Bondita-: Yeh toh aap Bataaiye Barrister Babu!😣... Ki kya hua?!😭...kya ho gya hai aapko?!😣😭... Kya chaahte kya hain aap?!😭🤦🏻♀️...
Anirudh-: Matlab?!😧.. Main kuch samjha nahi!🙄...
Bondita (showing him the picture)-: Yeh!😣 . kya hai yeh?!😭....
Anirudh-: yeh!... Vo... Ye... Tas... Tasveer hai!😶...
Bodnita-: Yeh toh mujhe bhi pata hai!😣... Par yeh yahaan kyu hai?!😭😡... Aapki study mein!... Aapki kitaab mein!... Aapke haathon mein kyu hai yeh tasveer?!😣😭.... Ab yeh mat kahiyega ki kahin padi hui mili!🙄😣... Maine khud ise samhaal ke almaari mein rakha tha!😣😭🙄.... Ab bataaiye kyu laaye aap ise yahaan?!😣😣😭😭... Kyu jaane nahi de rhe mujhe?!😭🤦🏻♀️.. Already bahut mushkil hai mere liye yeh ghar chhod kar jana... Pls dont make it more complicated!😭😣🙏🙏🙏.....
Advertisement
Anirudh-: Vo... Main.... Kya.... Main.... Vo.. 😶😞....
He sighed....
Bondita-: Main bataati hu kya chal rha hai!😣... Aap na khud kuch samajh nhi paa rhe!😭🤦🏻♀️... Jab aapke jeevan mein Main thi.... Tab aapko Saudamini Ji chahiye thi!😣... Ab main aapke jeevan se ja rhi hu... Aur aapke jeevan mein Saudamini ji hain... Toh aap mujhe jaane nhe dena chaahte!😣😭🤦🏻♀️... Aap khud hi samajh nhi paa rhe ki kya chaahte hain ... Toh kisi aur ko kya samjhaayenge?!😣😭🤦🏻♀️.... Aap ku itna pareshaan kar rhe hain mujhe?!😣😭😭....
Now Anirudh couldn't handle it more... He sat on his chair crying....
Anirudh-: Main kya karu... Mujhe kuch samajh nhi aarha Bondita!😭😣.... Tumhe apnana nahi chaahta... Aur tumse door bhi nahi ja pa rha!😣😭... Pata nhi kya ho gya hai mujhe?!😭... Jo chaahta tha sab vaisa hi ho rha hai!😣... Phir bhi main khush nahi!😭... Aisa lag rha hai jaise.... Jaise dil ka koi hissa kho gya hai!😭😣.. Par yeh nhi pata kyu?!😭😣😣... Mera pyaar toh humesha se Mini thi na?!😣... Toh ab usse milne ki bhi khushi nhi ho rhi!😭.. Pata nahi kya hota ja rha ahi mujhe!😭😣... Apne hi dil ko nahi samajh pa rha!😭😣...
He started crying.... Bondita held his shoulder...
Bondita-: Barriater babu!.... Yeh sach mein bahut ajeeb hai!😞.. Par phir bhi ek raasta hai mere paas!... Shayad isse koi madad mile!🙂... Aap ek baar ise aazmaa sakte hain!.... Jaanti hu yeh utna practical nhi... Par jo bhi hai.. Abhi bas yahi ek raasta hai mere paas!😞...
He happily held her hand...
Anirudh-: Haan pls Bondita bolo na!😳😞.. Shayad tumhi ho... Jo har mushkil se nikaal sakti hai mujhe!😣.... Batao!
Bondita-: Aapke paas ek bahit accha maarg hai!😊.. Ek bahit bada saubhaagya hai aapke paas!😊... Aur vo hain aapke shabd!😊... Aapke paas vo kala hai jisse aap apne mann ki har baat ko shabdon ke zariye kaagaz par utaar sakte ho!😊... Aapke paas aapki kalam ki taakat hai!😍😊... Aapke paas kavita likhne ka anmol gyaan hai!😊...
Anirudh-: Main kuch samjha nahi Bondita!🤔😊...
Bondita-: Dekhiye!😊... Aap bas 2 kavitaayein likhiye!😊... Ek Saudamini ji ke liye... Aur ek mere liye!😊... Aapki unn kavitaaon mein aap apne mann ki har baat likhna!😊... Jo bhi aap sochte ho!... Bina yeh soche... Ki koi kabhi padhega use!😊... Kyunki aapki vo kavitaayein... Na main padhungi.... Na hi Saudamini ji!... Aur na hi koi aur!😊... Vo kavita hum ek aise kavi ko padhaayenge... Jinhe kavitaaon ka khoob gyaan ho.... Par na Vo aapko jaante honge.... Na hi mujhe ya Saudamini ji ko!😊.... Aur unn kavitaaon ko padhkar.. Vo hi aapko sahi raasta dikhaayenge!😊... Aur hana yaad rakhiyega!😊.. Iske baad bbi nirnay aapka hi hoga!... Vi bas aapka maargdarshan karenge!.... Kis maarg pe chalna hai... Yeh aapko hi sochna hoga Barrister babu!😊
Anirudh-: Umm... Okay!😊... Main likhne ki koshish karta hu!😊.. Par ek baat hai... Main toh samajhta tha ki tum mujhse 6 saal choti ho... Toh naadan hogi!😅... Par tum toh sachmein bahut mature ho!😍😊... I really lile ki tum kitni suljhi hui ho!😊.... Bas aise hi rehna!😊...
Bondita-: 😊😅🙈🙈.. Thankyou!🙈🙈... Par ab aap likhiye!😊... Main bilkul disturb nahi karungi aapko!😊... Good Night!😊....
Advertisement
- In Serial53 Chapters
Conditionally Married
Highest ranking dated: 8-Feb-2019No.1 in #billionaire, No.1 in #wifeNo.1 in #marriageNo.1 in #hatelove (4-3-19)No.4 in #insecuritiesSia : A girl next door is working with one of the powerful businessman as assistant. She enjoys everything at her work except son of her boss.Ashar : A rich handsome businessman who works under his father. He gets whatever he wants, but he can't so anything about assistant of his fatherThey both hate each other and are total opposite.But fate had other plans for them..This book in under editing for grammatical errors
8 229 - In Serial53 Chapters
OBSESSED WITH YOU || KIM TAEHYUNG FF
#1 in TAEHYUNG #3 in FANFICTION"You are mine, and I won't hesitate to show it in front of whole world that you belong to me"~ Kim TaehyungStarted~10 july 2022Completed~
8 171 - In Serial32 Chapters
heaven's devil. ✓
taekook werewolf au book 1/2┊fetus writing┊↬ taehyung is too cute and shy of an omega and jungkook is too devilish and rude of an alpha ☕︎┊ ✎ a taekook fanfiction┊ ✎ completed, nov 2020┊ ✎ omegaverse/werewolf auTW/S ⚠️➛ bullying➛ mature 18+ content ➛ kidnapping➛ violence➛ death, blood𝐲𝐮𝐤𝐤𝐮𝐫𝐢𝐢𝐞 © 𝟐𝟎𝟐𝟎
8 183 - In Serial41 Chapters
Jack of Clubs (BxB)
•Book one of the Suit Series. Can be read as a stand-alone•They were always enemies. Everyone knew that Sawyer and Samson despised one another. It was a bit cliché, the way that Sam was a football player, loved by all, and could party like no other. If you couldn't already guess, Sawyer was a bit different. He enjoyed movie nights, and wasn't a big fan of having all eyes on him. However, as sweet as that may sound, there was something dark. On a fateful movie night with his best friend Millie, Sawyer found himself eating at the local diner. When the pair spot Sam and his friends leaving their cars, things quickly spiral out of control. Everything rapidly changes, and the two seem to have one thing in common: They were both being watched by the same guys•O•O•Started: 12 . 27 . 19Finished: 5 . 2 . 20#2 in teen fiction-5/8/20#1 in lgbt-4/24/22#1 in teen romance-4/10/20#3 in gay-5/7/20#1 in bisexual-5/24/22
8 219 - In Serial34 Chapters
Four of Clubs
❝𝘊𝘖𝘕𝘎𝘙𝘈𝘛𝘜𝘓𝘈𝘛𝘐𝘖𝘕𝘚. 𝘠𝘖𝘜 𝘏𝘈𝘝𝘌 𝘉𝘌𝘌𝘕 𝘈𝘊𝘊𝘌𝘗𝘛𝘌𝘋 𝘐𝘕𝘛𝘖 𝘛𝘏𝘌 𝘎𝘈𝘔𝘌. 𝘠𝘖𝘜𝘙 𝘛𝘌𝘈𝘔 𝘕𝘈𝘔𝘌 𝘐𝘚: 𝘍𝘖𝘜𝘙 𝘖𝘍 𝘊𝘓𝘜𝘉𝘚.❞Everyone at Rutherford High is familiar with the elite and anonymous group known as The Seven. When they announce a competition to win five thousand dollars, an unlikely group of students decide to band together in an attempt to win it all. But they aren't the only ones with their eyes on the prize, and with every challenge seeming more absurd than the last, they'll be forced to question just how far they're willing to go to win- and why.Join the Four of Clubs in their journey of friendship, romance, and excitement as they learn to work together to decipher the riddles and comple the dares that get them one step closer to victory.𝐂𝐎𝐌𝐏𝐋𝐄𝐓𝐄𝐃 (𝐮𝐧𝐞𝐝𝐢𝐭𝐞𝐝) - 𝟖/𝟑𝟏/𝟏𝟖𝐂𝐎𝐌𝐏𝐋𝐄𝐓𝐄𝐃 (𝐟𝐢𝐫𝐬𝐭 𝐞𝐝𝐢𝐭𝐬) - 𝟏𝟐/𝟐𝟖/𝟏𝟗
8 139 - In Serial100 Chapters
The devil [1] (Lumity/the owl house Fanfiction)
•Only Season 1•This is FANFICTION•I like Lumity, how about you?•Also now going to AO3, but is still in work at the momentI flushed, my heart was racing as the music went on and he led the dance.I couldn't help myself but smile while I stared at his mask.I wanted to see his face.I've been yearning for him to take it off.Created by: D
8 160

