《Kya Pyaar Dosti hai?!❤️》Ch-9, Bondita's Decision!❤️
Advertisement
Continued from the previous part....
Kaka-: Beta hum sab tere dushman toh nhi haina!🙂... Hum jo bhi kar rhe hain teri bhalaai ke liye hi kar rhe hain!... Hum maante ahin Saudamini ek acchi ladki zarur hogi.... Par vo tere liye sahi nahi!... Aur hum nhi chaahte ki koi bhi aisi ladki humaare bete ke jeevan mein aaye jo uske liye sahi na ho!😞... Bhagwaan ne tera sanjog agar Bondita Bahu ke saath bithaya hai toh koi na koi vajah zarur hogi iski!🙂.... Aaj tu bhale hi na samjhe.... Par ek din humaari baat tu zarur samjhega!... Ab ja jaake aaraam karle!🙂... Aur haan!... Kal ek aakhri baar Saudamini ko phone kar lena!... Aur bata dena use ki kya kaha hai humne!🙄.... Par yaad rahe... Pehli aur aakhri baar!....
Ma-: beta Bondita ko iske baare mein kuch mat kehna... Bechaari ka dil toot jaayega!😞... Ab jaa jaake aaram kar!🙂...
Anirudh came to his room.... He saw Bondita sleeping on her couch peacefully....He straight away went to his cupboard and took out his old albums... Diaries and all the memories he had with Saudamini....he sat down near the window crying his heart out... He covered his mouth tightly preventing the escape of sobs... He did not want to show his pain to Bondita....he took out each article carefully and cried remembering the old beautiful memories!😭😣
Anirudh's POV....
Kaka ne itni aasaani se keh diya!😭.... Ki mat milo Mini se... Bhul jaao use!😭... Par kaise?!😭... Kaise bhul jaau use jisse itna pyaar kiya!😭... Kaise bhul jaau itne saalon ke pyaar ko!😭.... Uske saath ko!😭... Uske vishwaas ko!😭... Mini se hi toh har khushi judi rhi hai aajtak!😭... Aaj achaanak use apne jeevan se baahar kaise kardu?!😭... Jab aajtak pyaar ka matlab hi Mini thi.... Toh kaise kisi aur ko dedu uski jagah!😭... Aur!... Aur kaise bataaunga main use yeh sab?!😳😭... Vo toh bilkul toot jaayegi!😭😭...."
Advertisement
Suddenly he felt a hand on his shoulder.... He turned to find Bondita looking at him worriedly....she sat down near him...
Bondita-: Kya ho gya Barrister Babu?!😳... Aap ro rahe hain?!😳... Pls bataaiye mujhe!🙁...
Anirudh looked away... Hiding his tears...
Anirudh-: Kuch nhi!... Tum jaao jaake so jaao!😣...
Bondita-: Accha ji?!😒... Aap yahaan ro rahe ho!... Aur main so jaau?!😣... Bhale hi Patni nhi maante aap... Par ek dost ki tarah toh apna dukha baant sakte haina mere saath!🙂...
Anirudh looked at her with eyes full of tears!😭😣.... And she held his hand...He started crying.... He cried his heart out... And told her everything...
Anirudh-: Ab tum hi batao!😣😭... Main kya karu?!😭... Haan!😳🙂... Yahu thik rahega😣... Main Mini ko bhula dunga... Aur tumhaare saath apna jeevan shuru karunga.... Aur tumse hi pyaar karlunga!😣...
Bondita-: Barrister babu!😡aapka dimaag thik hai?!... Kuch bhi bole ja rhe hain?!🙄... Pyaar karne se nhi hota!... Pyaar apne aap hota hai!... Jaise aapko Saudamini Ji se hua!.... Mujhe aapse!... 😳.. Mera matlab hai.... Jaise sabko hota hai!.. Vaise hi... Pyaar khud hi hota hai!🙂.... Aur jo karna pade... Vo pyaar nhi samjhauta hota hai!😞...
He hugged her and cried his heart out... She was shocked at his sudden act but patted his back to console him!🙂...
Anirudh-: Main Nahi lad sakta Kaka se!😣.. Aur na hi unhe dhoka de satka hu!... Isliye behtar yahi hoga.... Ki Mini ko bhulakar tumhare saath hi jeevan shuru karu!😭.... Main puri koshish karunga tumhe khush rakhne ki!😭😣
Soon she stood up....
Bondita-: Bas kijiye Barrister Babu!😔... Ab aap aur nahi royenge!... Maine soch liya hai!🙂... Aapka pyaar adhura nahi rahega!... Aap uske hi saath rahenge jiske saath aapki khushi hai!😭... Aur iske liye.... Mujhe jo karna pade... Main vo karungi!🙂... Aap bilkul chinta mat kijiye!😣.... Adhure pyaar ka dard kya hota hai..... Yeh mujhse behtar aur koi nahi jaanta!😭.... Aur isliye main aapko iss dard se nahi guzarne dungi!😭.... Aapka aur Saudamini ji ka pyaar pura hokar rahega!🙂... Yeh vaada hai mera aapse!... Aur khudse!🙂...
Advertisement
Anirudh-: Yeh tum kya keh rhi ho?!😣... Main toh usse mil tak nahi sakta!... Aur jisse kaka mujhe milne hi nhi dena chaahte.... Usse meri shaadi kabhi karwayenge?!😣... Kabhi nahi Bondita!😭...aur main unhe diya vachan nahi tod sakta!😭...
Bondita-: Haan jaanti hu!🙂... Yeh aasaan nhi hoga.. Par aap nahi tod sakte!...main tod sakti hu!🙂... Maine hi agar yeh rishta khatam kar diya.... Toh jeevan bhar kunwara thodi rakhenge vo aapko!... Aapka vivaah vo Saudamini ji se hi karwaayenge!🙂... Dekhiyega!... Ab yeh Bondita kya karti hai!🙂...
Aur haan!... Aap ko kuch karne ki zarurat nhi.... Main nhi chaahti aap bure bano unki nazro mein!.... Aap bete hain unke!😊. ... Aur main toh bahu!🙂.. Bete par se vishwaas nhi uthna chahiye!.... Mera kya hai... Main toh abhi aayi hu!🙂... Kuch din nafrat karenge mujhse... Phir bhul jaayenge!🙂... Par aapki khushi ke liye... Unki jeevan bhar ki nafrat manzur hai mujhe!😊.... Main bahut jald chali jaaungi aapke jeevan se... Aur Divorce papers kal hi mangwa lijiyega... Main sign kardungi!🙂...
Anirudh-: Ek min!... Mujhe kuch samjhaaogi?😣.... Tum iss shaadi ko khatam kar toh rhi ho... Par phir tum kya karogi?!😣... Tum kause rahogi?!... Tumhaare Ma Baba ka dil nhi dukhega?!😭.... Nahi nahi!... Main aisa kuch nhi karne dunga tumhe!😭...
Bondita-: Aapko kya lagta hai?🙂... Pyaar bas aap hi kar sakte hain?!😅... Main kisise pyaar nhi kar sakti kya?!🙄🙂...
Anirudh-: matlab?!😦...
Bondita-: Aaditya!🙂... Aapse milne se pehle main Aaditya se pyaar karti thi!🙂... Aur usse hi shaadi karna chaahti thi!😊... Par mere Ma Baba ne aapse rishta jod diya... Vo nhi chaahte the ki mera vivaah Aaditya se ho!😞... Aur na main kabhi lad paayi unse!🙂..... Au ab iss shaadi ko khatam karke!... Main aazaad ho jaaungi!😍😊... Aaditya se vivaah karne ko!😍😊.....
Anirudh felt as if someone snatched away the ground beneath his feet!😳... He felt broken!😭.... He controlled his tears.... But couldn't speak!😣... He did not love Bondita.... But something was wrong with his heart!😣... He did not want to let go of her!😣....
Here at Bhaumik Mansion...
Saudamini was talking to Arjun...
Saudamini-: itne din se koi baat nhi hui Ani se!😞... I miss him!😞... Mujhe uske paas jana hai!😒 .... Main aaj hi milne jaaungi usse!😍😊...
Arjun-: Dekho Mini dhyaan rakhan uski family ke saamne na aao!... Baat bigad sakti hai!🙂... Jaao mil aao!😊...
Mini came to Roy Chowdhary Mansion in the afternoon....
It was evening.... She did not go inside.... As she knew it would be awkward....she saw Bihaari outside the mansion.... He was watering the plants...
Saudamini-: Suniye!😊.. Aap pls Anirudh Roy Chowdhary ko Bula denge?!😊... Mujhe kaam tha unse....
Bihari went and told Ani that a girl came to meet him....and left the room.... Anirudh looked down the window and saw Mini!😳.
Anirudh-: Bonidta!😳... Mini!😳😳... Dekho Mini neeche aayi hai!😣😣.. Ab main kya karu?!😳😳.. Kaise jaru?!😭... Kaise milu usse?!😣😣.. Kause bataau?!😫.... Kuch karo pls!😫...
Bondita-: Shhh!... Shaant ho jaaiye!😞.. Main dekhti hu!🙂.. Ap nhi mil sakte unse... Main toh mil sakti hu na?!🙂... Main baat karti hu!🙂.. Ap pls shaant rahiye!🙂....
She went downstairs...
So what will Bondita do now?!😊... Will she be able to console Mini?!... Or will Mini blame her?!😳... And Who is Aaditya?!... Is he someone real?!😳.. Or is Bondita lying?!🤔....
Do comment your views!❤️❤️
Precap-: Anirudh is confused!❤️...
Love Author!❤️
....
Advertisement
- End973 Chapters
Bringing the Nation’s Husband Home
‘You are not allowed to touch me in public. You are not allowed to tell anyone that I’m your wife. You are not allowed to tell anyone that we stay together.’ Under the pressure of their parents, Lu Jinnian and Qiao Anhao were forced to get married. Qiao Anhao knew that their marriage would be cold in public and burdensome in private, so, on their marital night, she gave him three ultimatums… **’Nation Husband’ is a Korean term awarded to a man who is perfect in the eyes of the public – an ideal husband.
8 3395 - In Serial6 Chapters
Celestine
A young future duchess known to be villainous with a bright future finds the life she expected take a turn when the hero who saved the lands takes everything from her. ---- The story is short and all chapters are complete.
8 116 - In Serial72 Chapters
The Wanted Wife: Daddy, Mommy Escapes Again!
The whole life of Li Jingzhi could be concluded with one sentence: His ups and downs in life is all due to Si Luoming. When he was young, he dreamed to be a person like him…Till the end she finds that he hated her, especially when she "murdered" the one in his heart indirectly. Since then, he has never hidden his hatred for her. And then she knows her life has already been messed up all these years… Read all of the latest chapters The Wanted Wife: Daddy, Mommy Escapes Again! on Flying Lines.
8 229 - In Serial53 Chapters
The Unwanted Proposal
(Highest rank #3 in romance on 15/02/2017, #5 in romance on 13/11/16)Note: the story is unedited and you might find many mistakes.Avni is a beautiful independent lady of 25 whose life is almost perfect. But soon that is going to change when under certain circumstances she is bound to marry Aditya, her father's best friend's son. Aditya is handsome and rich. He is a man of secrets. What happens when they have to live under the same roof.
8 188 - In Serial113 Chapters
My Fake Boyfriend
He was so close, his breath hit my lips. His eyes darted from my eyes to my lips. I stared intently, awaiting his next move. His lips fell near my ear."Shut up and kiss me" He whispered roughly. A chill shot up my spine. I pulled back, staring at his eyes and leaned in..**********What happens when Alexis Dawson- "residential loser" of Redwood High, agrees to help Redwood High's player, Aaron Walker. How can she stop herself from falling for him? But it isn't all love and romance, Alexis has her own secret. Join them on the journey filled with jealousy, betrayal, trust, friendship and love. A little favour just got a whole lot more complicated.
8 241 - In Serial8 Chapters
Meet Cute
Arthur and Arabella really ought to stop meeting like this.[#8 short story / #80 teen fiction]
8 140

