《unconditional love ✓》part 53
Advertisement
Next morning 🌄🌄
Malika's phone rang
And she wakeup
Malika : ( herself) aaj to raat ko shoot hai na itni jaldi kese alarm baj gaya ..
( She said become annnoy )
Malika : are yeh sumedh ka call hai..
She pickup
On call
Sumedh : good morning khrghosh..
Malika : kya hai subh subh nind khrab kar rahe ho
Sumedh : sorry for disturbing you par tum mere ghar aa sakti ho ?
Malika : kyu ? Kya kaam hai ?
Sumedh : kaam hai baba tum aao to ..
Malika : dekho sumedh aagar kal raat ka badla lene ke liye bula rahe ho too pitoge ..
Sumedh : are nahi re ..tum he na aapne sumedh pai bharosa hi nahi hai .. hey narayan sahayta karo . Meri is khrghosh ko thodi si buddhi dedo ...( dramatically )
Malika : aacha aab apna drama bandh karo .. mein aa rahi hu khadoos kahika ..😏
Sumedh : ha aao .. bye
Malika : bye .
Then call cuts and malika gets up and get ready ..
She goes to her mom
Mom : are aaj itni jaldi kese udh gayi Mikku ..
Malika : voh . Mumma .. ah..
Mom : saaf saaf bolo Mikku
Malika : voh sumedh ke ghar ja rahi hu
Mom : ohh.. sumedh ke ghar ( give her teasing smlie )
Malika : kya hua isme itna hasne vali kya bat hei mumma ? 😒
Mom : chalo mein tujse ghuma fira ke nahi Sidhi baat puchti hu ....... Puchu ?
Mom served breakfast and she is eating
Malika : haa pucho ? ( Whlie eating)
Mom : aab chal saaf saaf bata tere aur sumedh ke bich mein kya chal raha hai ? 🤨🤨🤨
Malika widened her eyes
And she started coughing badly
Mom: beta yeh ke pani pii ? ( Whlie patting her back)
Malika drink water
Mom : thik to hai ?
Malika nodded ..
Mom : aab bata kya chal raha hai ? 🤨
Malika : kya kuch nahi chal raha humare bich ...😳😳
Mom : aacha .. toh phir voh holi ke din kya tha .. jab sumedh hospital mein tha aur tera rona voh sab kya tha 🙄🙄
Malika : holi vala kya maa ?
Mom : aab tumhe mein detail batau ?
Malika : nahi nahi😳😳 voh to bas galti se nikal gaya ..
Mom : aacha ..chalo maan liya ..lekin aab to kaho aapne man ki baat ..😉😉 ( she winked)
Malika : mumma .. aap bhi teenager ki tarah behave kar rahi hoo
Mom : aur tu choti baachi ki tarah ... 😒
Malika : aacha mei late ho rahi hu bye .
Malika kissed her mom's cheek and ran from their
Mom : ( in mind) ha ha bhag jao .. .. lekin mein bhi teri maa hu beta sach to ugalva ke rahungi..
Advertisement
Other side
Sumedh's home
Door bell rang
And sumedh opened door
Malika : hell.....oooo.... ( Then she started laughing 🤣)
Sumedh : kya hua has kyu rahi ho ?
Malika : khud ko aayine mein dekha hai 🤣🤣🤣
Sumedh : malika Hasna bandh karo aur batao kya hua ? 😬
Malika : yeh kya haal bana rakha hai..( controlling her laugh )
Sumedh : voh.. aaj aai baba ki wedding anniversary hai. Isliye cake bana raha tha..
Malika : aacha cake bana rahe the yaa khaa rahe the .. dekho tumhare muh par chocolate hai.. aur aata 😂😂
Sumedh : help kardo please..
Malika : aacha thik hai..
Then they both enter in kitchen
Malika : heyy bhgwan yeh kya haal bana rakha hai kitchen ka..😧😧
Sumedh : haa voh thoda sa ...
Malika : thoda sa ..yeh thoda sa hai .. pura kitchen ka styanash kar diya ..
Sumedh : sorry na yaar
Malika : tabhi mein Sochi ki mere birthday par dau kyu pareshani hone ki baat kar rahe the ..
Sumedh : 😑😑aab cake banaye ..
Malika : haa chalo ..
Malika : vese aai baba mumbai se vapas kab aa rahe hai?
Sumedh : aaj sham ko tabhi mein surprise dunga
Malika : to bahar se order kar dete cake..
Sumedh : nahi mein aapne hatho se pyarr se cake banana chahta hu..😇😇
Malika : aacha ... Chalo vaha se aata lao ..
Sumedh nodded and give a her aata
Malika : cake to tumne banayi nahi phir yeh kitchen ka haal kese khrab kiya ?
Sumedh : try and try will be success 😎
Malika : aacha lekin huye to nahi ... Success. 😒😒
Sumedh : haa mein try to kar raha tha Naa aab dekhna is baar ban jayega cake ..kyuki aab tum jo aayi hi help karane ..😇😇
Malika : haa aab aab yeh makkhan lagana bandh karo aur help karo meri ..
.he nodded and after 1 hour they make a cake and set on couch
Malika : ban gayi cake ..
Sumedh : haye thak gaya ...
Malika : sumedh ..
Sumedh: hmm
Malika : bhuk lagi hai..
Sumedh : aacha aab batao kya khaogi
Malika : pizza ..
Sumedh : thik hai mein orders karta hu..
Then he order pizza
Malika : sumedh ...( She shouted )
Sumedh : are chilla kyu rahi ho ?
Malika : meri dress dekho.. puri kharab hi gayi ..
Sumedh : aacha aek kaam karo meri koi bhi t shirt pehn lo
Malika : thik hai mein aati hu change karke ..
Malika change her clothes
And pizza arrived
They both enjoy the pizza
And then
.sumedh : malika tumse kuch baat karni hai..
( In sirous tone )
Malika : haa bolo
Sumedh : voh karan..
Malika cut off
Malika : chodo na sumedh voh baate bhul jao ..
Advertisement
Sumedh : nahi malika it's important...
Malika : aacha bolo..
Sumedh : malika voh sach mein karan nahi tha us din jisne kidnapping ki thi voh karan nahi aur koi hai ..jo tumhari baare mein janta hai..
Malika : aacha. Tumhe kese pata ..
Sumedh : kyuki meine khud aapni aankho se karan ko jail mein dekha hai..
Malika : kya.. tum jammu gaye the..
Sumedh : nahi meine vaha ke police officer se baat karke confirm kiya hai..ki karan jail mein hai..aur malika humare set pai koi aesa hai jo humari baate aur information us insaan ko pohchata hai
Malika : lekin aesa kon ho sakta hai..
Sumedh : humare set ke tumhare makeup room mein aek hidden camera tha..
Malika. : What ?
Sumedh. : Haa ..kuch din pehle hi mujhe voh camera tumhare room mein mila
Malika : lekin humare set pai aesa kon ho sakta hai ?
Sumedh : pata nahi..
Malika : aab mujhe aur bhi dar lagne lag gaya hai sumedh 😞😞
( She said with teary eyes )
Sumedh : shh .. aab rona mat .. please
Malika : ( sobbing) har wakt dar lagta tha ki kahi voh karan kisi ko kuch kar na de aab ...
Sumedh : tumhe darna nahi hai malika strong hona hoga .. voh karan chala gaya phir koi dusra karan aayega toh kya unse darongi...nahi malika samna karo in sab chizzo ka ..
Malika hugged him tightly
And he also back hugged her
Sumedh : dekho malika aab tumhe aur nahi darna hai voh bas tumhari kamzori ka fayda utha raha hai... Aur rahi baat us kidnapper ki use to him dekh lenge .. police use dhundh rahi hai.. don't worry kuch nahi hoga ...
Then she becomes a calm
They both broke the hug
After sometime doorbell rang ..
Sumedh : ruko mein khol ke aata hu..
He opened a door and aai baba is arrived
Sumedh take a blessing and they enter in house ..
Malika : aai baba
She also take blessings and they sat on couch
Aai : kese ho malika beta .
Malika : mein thik hu ..by the way happy wedding anniversary ..
Aai : thanku ...
Sumedh : aai aap na room mein jao .. malika jao..lekar aai ko .
Malika nodded and
Aai : kyu ?
Malika : aai chaliye to aapko kuch dikhana hai
Aai : thik hai
They both left
Sumedh : baba chaliye
Baba : kaha beta ?
Sumedh : kitne sawal baba chaliye too..
Malika and aai side
Aai : beta tum mujhe kabse taiyàar kar rahi ho ..
Malika : haa aai chaliye aap ho gayi taiyaar aab chaliye ..
They both left ..
And from other side sumedh and his dad also come..
And they show the room is decorated and
And
Sumedh malika in union : happy anniversary aai baba
Aai hugged malika and sumedh
Baba : lagta hai mujhe sab bhool gaye 😒
Everyone chukle and they all group hug
Sumedh : chaliye cake katiye aai baba
Aai : cake...
Malika : haa aai aapko pata hai aapke ladle bete nai aapne hatho se banayi hai ..
Baba : are vaah ..sumedh bahot aachi cake hai beta ..
Sumedh: are nahi nahi sara credit malika ko jata hai jisne meri help kari varna mein aabhi tak kitchen ke sath World war 3 kar raha hota ...
Everyone chukles ..
Malika : aacha chalo jaldi se cake katiye ..
They cut the cake
Aai and Baba feed eachother and then sumedh and malika..
And then they goes to resturant and. Enjoy their dinner ..
Malika : sumedh .. chalo mujhe ghar chod do..
Sumedh : chalo..
Sumedh is driving a car ..
Malika is sleeping beside sumedh
They reached their house ..
Sumedh : loo.. yeh sleeping beauty phir se soo gayi 😆😆
Then he. Lift her in his arm and move towards house ..
But she wake up in middle
Malika : ( rubbing her eyes) sumedh.. mein kaha hu..
Sumedh :( while walking) uth gayi sleeping beauty...
Malika realise that she is in sumedh's arm
Malika : sumedh .. mujhe niche utaro..
Sumedh : are haa haa .. utro
Then she jumped from his arm
Malika: sumedh... Yeh kya battmizi hai 😑😑
Sumedh : kya ..kya kiya meine ? ( Being confuse)
Malika : kya kiya tumne ?....( She hit his shoulder ) 😤😤 aese godd mein utha kar le jane ki kya jarurat thi mujhe utha bhi to sakte the na...😤😤
Sumedh : aacha ...😲 Yeh baat hai..
Malika : bhole mat bano.. aas pass log to dekh liya karo .. kitne sare log hai .aur tum aese mujhe Utha kar le jaa rahe the pagal..insaan
Sumedh : aacha sorry ..aab chalo jao. Ready ho jana shooting ke liye late ho jayega bye ..
Malika : ruko. Aagar shooting ke liye jana hai to sidha vahi le chalte . .. mere ghar vaapis kyu laye 🙄
Sumedh : agar set pai hume yuh satth dekh lete ..yah phir tumhe meri godd mein dekh lete toh phir kya hota tum aache se janti hoo 😉..
Malika : haa .. haa .. chalo jao pata chal gaya ..bye 😑
Sumedh : bye sweetheart.. 😉
Malika : aaj kal bahot cheesy ho gaye ho...
Come closer to her
Sumedh : aur tumhe cheesy chize jyada pasand hai ..,😗
Malika blush ..
Sumedh laugh 🤣
Sumedh : hahahaha yahi to chahta tha mein ...
( Author: sumedh is teasing her )
Malika ( hit his shoulder) : bye khadoos ..
Sumedh : bye khargosh...
Precap : sumedh's wedding ...🤣🤣🤣
Malika's wedding 🤣
And two moms evil plan 😆
Advertisement
- In Serial27 Chapters
The Tales of Hammerfall
Raph woke up in a body that wasn't his, in a world that wasn't his own. A world where power is respected, magic is real, classes are prevalent, and monsters are normal. What he does with this opportunity is yet to be seen, but it will be recorded. These are The Tales of Hammerfall. --- Note: After writing a few chapters now, I realise how this isn't perfect. This is the first thing I have ever written and it isn't completely consistent. It may get better as I write more, please bear with me.
8 237 - In Serial111 Chapters
Ghost World Academia
Since humans met other worlders, the world has changed. Now, humans have Ghosts who protect their own world thanks to the other worlders. Ryuga Aragi, a young 16-year-old boy who is just starting high-school is forced to go to Ghost World Academy. The best academy for prepping Ghosts and his life here wasn't ever going to be easy.
8 160 - In Serial24 Chapters
The Story of a Dreamer
Laiz always wanted something from his life, something different from his usual dull routine. So when he is asked if he wants power along with an adventure, he could only think of one answer: "I do!" . . . Hi, i'm new so expect this to contain a lot of mistakes. This story will be a crossover with many shows that are not mine. So anyway, please tell me if i have made any mistakes and if you like the story or not. No harem.
8 198 - In Serial28 Chapters
Marked Soul
The story of a mere commoner the Gods and Goddesses have chosen. That person then went through many trials. The struggle was difficult and life-threatening. In the end, the journey brought change to the world, for better or worse. The legend of a person with unknown origin summoned as a cry of help in time of despair. A sacred mission then given to that person. Attacked and tempted along the way, the person finally completed the mission and the disaster that threatened the world was avoided.The myth that a soul called again after finally finished its worth of life. Blessed with precious memory and skill, they are inspired to bring a better living to the person they hold dear. Through long and dangerous ordeal, they finally managed to not only rescue their loved ones, but also make a legacy in the world.Different stories. Different times. Different people. Different souls. But each and every one of them has at least one thing similar. And that is the fact that their souls are different. Their souls are marked, one way or another.So let's follow one of them. A man that has seen more than his 'eyes' should ever see. Walk his story as he fulfills his duty as the the 'Watcher', the one who will deal with the trouble the other Marked Soul made.*Note: This is a slow pace story. I just want to say that first.
8 185 - In Serial54 Chapters
NCT -Imagines, Scenarios, Reactions, etc.-
Just as the title says :DNCT OT21 -Please Enjoy! 👻-Started: 6/25/2017
8 189 - In Serial23 Chapters
The Chibok Papers
It was a terrible day in the camp of the Boko Haram terrorists in Sambisa Forest when seven girls belonging to the personal harem of their late leader disappeared mysteriously. Shortly after, the secret list of their sponsors, worldwide, was discovered missing. While the harried sponsors launched a manhunt for the girls in a bid to recover the papers, another secret organisation engaged the services of Captain Winters, formerly of Delta Force 2 to ferret out the document in order to expose the sponsors and punish them. Thus began a deadly race for the Chibok papers, a nerve wracking and bone chilling contest between the forces of good and evil.
8 93

