《unconditional love ✓》part 47
Advertisement
Aai and Baba chit chatting with sumedh
Malika's side
One nurse is going to sumedh's room with a medicine and injections
Malika show her and stop her
Malika : excuse me
Nurse: yes ..
Malika : yeh injection and medicine kiske like ye hai ?
Nurse : sumedh sir ke liye
Malika : and injections ?
Nurse : yeh bhi unhi ke liye hai
Malika : aacha 😨..
Nurse : kya hua mem?
Malika : nahi kuch nahi chaliye mein bhi aati hu
Then they both goes to room
Sumedh : are.malika tum aa gayi aao
Aai :( to baba ) dekha firse malika malika suru ho gaya hum ko to malika ki baatein bata bata kar pareshan kar diya aab malika ko pareshan karenga 🤭🤭
Baba chukle
Aai : Mikku aao tumhari hi baatein ho rahi thi
Nurse : sir can you please get up I have to give you injection
Sumedh : kyaaa... ( He yelled, and he winced in pain because of headache ) aahh...
Malika : she comes to sumedh ) sumedh shant ho jao ( while patting his back)
Sumedh : mikku yeh in..... injection
😨😨
Malika : haa sumedh..
Sumedh :nurse yeh injection lagvane jaruri hai kya ? 😨
Nurse : haa sir aapke sir oe bahot gehri chot aaayi hai aapko dard hoga isliye yeh aek pain killer hai
Sumedh : nahi mein nahi lagvanuga ma..malika aai.. kaho na mein nahi lagvanuga..
( Author: sumedh have a fear of injection 😅😅)
Malika : sumedh dekho lagvana padega varna tum dhik kese Honge hai na
Aai : haa beta daro mat
Sumedh : nahi aai .. injection se dard hota hai nahi me nahi lagvanuga
( Now he is literally behaving like kid who is scared by injections )
Malika : sumedh jyada dard nahi hoga thoda hi hoga
Sumedh : nahi... 😢😢😢
Nurse : sir sirf aek hi injection hai please lagva lijiye
Malika : haa sumedh aache baache ki tarah lagva lo na ...
Sumedh : nahi... Mujhe dar lagta hai injection se please Mikku tum to samji 😢
Malika : had hai sumedh sar pe itni chot aayi tab dard nahi hua aur chote sai injection se dar rahe ho 😒😒
Sumedh : nahi ...
Malika : aab bas bahot hua tumhara nurse aayiye aur lagai ye injection ..
Sumedh : nahi nurse please
Nurse : sorry mem but mein bhi inki fan hu mein inke sath jabardasti nahi kar sakti
Sumedh : that like sumedian 😎😎
Malika : lagta pura hospital hi iska fan hai ... ( Mummring) ,😒
Malika : dekhiye aapko sumedh ko injection lagana hi hoga varna sumedh dhik kese hoga ...aur aap to sumedhina ho na tum nahi chahogi ki sumedh dhik hi jaye ...
Advertisement
Nurse : haa mem of course ...sorry sir...
Sumedh : nahi... 😢😢
Malika : aab chuo chap lagvao
Nurse come towards sumedh with injection
And he show injection and close his eyes tightly
Then malika hold his hand
Malika : sumedh.. dekho meri tarf dekho vaha pai dhyan mat do ..
Sumedh slowly open eyes and show malika who is holding his hand
Malika : kuch nahi hoga ...
He is directly showing in her eyes
And malika concling him
He lost in her brown eyes
And in two min he winced in pain
Sumedh : ahhh...
Nurse : lag gaya injection
Then he relise that nurse give him injection when he is busy in looking in malika's eyes .
Aai : lagta hai aab har baar injection lagvane malika ko hi aana padega 😆
Nurse : by the way sir I am not only sumedian ..I am also sumelikan 🤭🤭
Then nurse left
Then malika left. Sumedh hand
Sumedh is busy in blushing silently
And like this 3 days passed and sumedh is fine now...
But he have to take a rest at least week
It's time to take sumedh home
Malika : chalo sumedh car wait kar rahi hai ..
Sumedh : haa chalo ..
Then they both sat on car
And reached at sumedh's home
And aai welcome them
Sumedh and malika in sumedh's room now
Sumedh : vese malika ..meine dau se suna ki tum mujhe chot lagi toh bahot ro rahi thi ..😉
Malika : haa to .. aagar best friend ko chot lage to kya rona nahi aayega aur vese bhi mein kuch jyada nahi royi thi 😏
Sumedh : haa sab pata hai mujhe ...dau ne sab ne bataya mujhe ..kitna to rahi tum ...
Malika : ( mummring) dau ke pet mein na koi baat nahi tikati 😑😑
Sumedh chukles
Malika : sumedh ..voh. . karan..
Sumedh: kya hua ?
Malika : sumedh voh karan bhag gaya aur pata nahi voh kaha hai 😖😖
Sumedh : toh kya aabhi tak mila nahi voh
Malika : nahi... Aur....mujhe dar Laga hai 😭
( And tear escape from eyes)
Sumedh take her in embrace
Sumedh : tumhe mein kuch nahi hone dunga ..
Then she broke the hug
Malika :. Nahi sumedh ... Aab bahot .. meri vajah se mei kisi aur ko musibat me nahi dal sakti ... please tum aur Tunisha aur sab mujhse durr rahiye 😭
Kyuki aab voh agli baar kisi ko bhi aapna nishana banyega khass karke tumhe sumedh ...😭😭😭
Sumedh : nahi kuch nahi hoga ... 😣 Chalo rona band karo ..
He wiped malika's.tear
And agina hugged her tightly
Someone: ahm ahmm
Then they immediately saprate
Advertisement
Basant : aab aap dono ka khtam ho gaya ho to mein aau 😅
Sumedh : aayiye na dau
Basant comes in room
Basant : tabiyat kesi hai
Sumedh : aek dam fine
Basant : haa ha hogi kyu nahi ..itne spacial log jo sath mein baithe hai 😜
( Pointing to malika )
Malika glare at Basant
And sumedh : dau . Meine aapko jo kaam diya tha voh hua kya ..
Basant : haa sumedh .. par..( in sirous tone )
Sumedh : par kya ?
Malika : sumedh kis chiz ki baat kar rahe sumedh.
Basant : dekho sumedh .. malika...meine jammuu ke jail mein check karvaya hai aur unho ne ..
Malika cut
Malika : Jammu ke jail mein kyu dau ?
Basant : yahi confirm karne ke liye ki jisne kidnapping kee hai voh karan hai ya nahi ..
Malika : to..toh kya kaha unho ne..
Basant : unho ne kaha ki karan aaj bhi police custody mei hai aur voh jail mein hai...
Malika shocked: lekin dau mujhe pura viswas hai ki voh karan hi tha
Basant : shyad koyi hume karan ke naam se darana chahta ho...
Malika : nahi dau meri yeh baat kisi ko nahi pata
Basant : ho sakta hai kisi ne batadi ho ..
Sumedh : sayad yeh karan ka mamla ho hi na ..sayd kisi aur ne yeh kiya ho ..
Malika : sumedh believe me. .. I am 100%sure ki voh karan hi tha ..
Sumedh : sayad tumhe sirf galatfehmi ho
Malika : nahi sumedh..
Then all rk.set.members and comes their
Katty and devesh : sumedh bhaiya..
Tunisha : bhai...
Sumedh : tunisha .. tu dhik to hai mein tujhe bhul hi gaya ..tha
Tunisha : haa dekho main bilkul thikh hu
Sumedh ': lagta hai puri rk team hi yaha aa gayi ... rushi bhaiya kaha hai?
Rushi : idhar hu dekho sabne mujhe piche chod diya 😔
Sumedh. : Rushi ...
Then they both hugged eachother
Mallika. : Lgta hai best friend ko bhul gaye log ,😏
Rushi : haa tu na bas mujhe taunt marti reh ...chal idhar aa
Katty and devesh : lagta hai ki aab to hume bhi bhul gaye
Basant : haa ha sambh bhalai ka to jamana hi nahi raha ...😏
Sumedh : sab aao
Then they share a group hug
Malika : dau monika di kaha hai ..
Basant : moni voh uski maa ki tabiyat kharab ho gai hai isliye vaha hai ..
Malika : okk
Sumedh : MONI.....😉😉
All : ohho ... MONI....
Basant : aab bas karo tum sab...aesa vesa kuch nahi hai...
All : aacha ji ...
Basant : haanji...
Then they chit chatting some
And then aai give them a snacks
Sumedh : yeh lo khao Mikku
Malika eats
Malika.: Yeh lo tum bhi khao ..
They are feeding eachother
Basant : aab hi gaya hi to hum chale sumelika ..😉
Katty : haa chliye dau hume inhe disturb nahi karna chahiye 🤭
Devesh : haa chalo sab.. Radha Krishna ko hum parshan karenge to paap lagega
Malika : blushing) chalo sumedh mein chalti hu...
Then she try to escape
But
Katty : are dii kaha bhage jaa rahi hai .. ruk jayi ye
Malika : Katty mujhe jane do .
Katty : dii. Aabhi toh suru hua hai aur aap bhag rahi ho😉
Malika give a death glare at kartikey
Malika: tum hat rahe ho ya mein aapna tarike se tumhe hatau.
Katty : naah dii aaj mein nahi darunga
Malika : thik hai fir bhugto parinam...
Malika sat on chair .
Malika : tumhe pata hai sumedh .. humare Katty Ko na.aek ladki par crush hai..
Sumedh : aacha ...😉 Katty bata kon hai voh teri classmate hai kya ?
Katty : dii kya bakvaas kar rahi hi 😤😤
Malika : bakvaas nahi sach hai bas bata nahi rahe the tum
Basant : gor Kalyug hai ! 16 saal ke baachi ko bhi crush..
Malika gigles
Malika : aur nahi to kya ...
Sumedh : are vaah Katty tu bahot aage jayega ...😆😆
Katty : are aesa kuch nahi hai malika dii jhut bol rahi hai
Malika : aacha mein jhut bol rahi hu ..nikal aapni moblie aur dikha us ladki ka pic..
Katty : dii aab bas mere phone mei kisi ladki ka pic nahi hai ....😫😫😫
Malika : aacha aek baar dikha to aapni phone ki gallary
Katty : yeh lijiye khud dekh lijiye
Malika take his phone
Malika : hwwwe 🤨🤨 dekho sumedh ...
Then they show a girl photo
Katty : aeyy ..yeh kon hai aur bina invitation ke mere phone me kese ghus gayi ...😫
Malika: dekha sumedh meine kaha tha na ...
Sumedh : haa ..
Katty : I sware mei. Is ladki ko janta tak nahi hu
Malika : toh. Aayi kaha se 🤨🤨 ( inmind : aab aayega maza Katty ke baachu aab dekh 😆😆)
Katty : dii mujhe sach mein nahi pata ...
Basant : okk gyess mujhe jana hoga
. all: haa hum sab bhi niklate hai shoot ki taiyari karni hai
All bid bye to sumedh
Malika : ( in low voice ) bye bye katty 😜😜
Kartikeya give her galre and left
Malika : ( in mind ) yes aab badla hua. Pura
Sumedh : kar liya bichare Katty Ko pareshn...
Malika : haa...
Sumedh : aur voh photo kaha se aayi ?
Malika : voh meine khud bheji thi 😝😝
Sumedh : bichara Katty ..
Malika : chalo sumedh tum aaram karo. .. mein chalti hu and kisi bhi cheez ki jarurat ho to mujhe batana
Sumedh : okk bye love you 😊
Malika : hmm bye ☺️☺️
Malika left from their
And goes to her house
Precap : sumedh anger on Malika
Advertisement
- In Serial15 Chapters
Vacation of a God
Many Gods rule the universe but only one God stands at the top. The Supreme God. The God of Creation and Destruction. No one can question his existence No one can overpower his existence. The Supreme God bored of his position decided to take a leave. His job in the grand the scheme of things is to keep the higher and lower Gods in check. In his elusive existance he has already created the first of Life, Gods, Worlds, stars and universes and also destroyed many too. Over the eons of his rule the Gods are terrified of his name. All incidents and balance breaking events are taken care of by the famous angels who work in his stead. A God who stands on the top but has nothing to do decides to take a vacation! Where will he go and what adventures await? Story about an overpowered mc doing whatever he wants. First story im writing. Thanks for reading. :) Cover picture found from Pintrest. (Link to picture) https://sakimichan.deviantart.com/art/Elf-prince-682126898?src=MC_deviation_stack
8 236 - In Serial8 Chapters
Billy Gets Isekai’d, but He’s Gay in a Homophobic World!
"Finally, you worms know your proper place!"After decades of never-ending toil, It seemed like Billy was finally getting the life he deserved!A promotion, power, respect; He had finally acquired what he long yearned for!But then he died. He horrifically died. Next, instead of an afterlife, Billy found himself transported into a deadly fantasy world with levels and monsters! That's not the worst part, however. The backwards, medieval society he finds himself in is extremely homophobic. If anyone finds out he is gay, he is surely destined to be burned at the stake. How will the suave, heroic, and handsome Billy survive this deadly situation?
8 79 - In Serial11 Chapters
THE CHOOSEN ONE
I'm scared... I'm feared... I don't want to die But... If there is a hope I can change my life, I want to change it Strong... Until no one can defeat me I'm Steve Wimpffen I wasn't blesses by mana No matter what people say I'M NOT GIVE UP UNTIL NO ONE CAN MOCK AT ME AGAIN
8 205 - In Serial14 Chapters
His One Love
What happens when Peter Pan's shadow brings a girl to Neverland. Will Pan live up to his name and kill her or will she have and effect on him no other immortal has.
8 83 - In Serial34 Chapters
The Nether Wolf [CURRENTLY ON HIATUS!]
THE AUTHOR IS TAKING SOME TIME OFF.NOTHING TO DO WITH THE SMALL HIATUS MENTIONED LATER ON THE DESCRIPTION. WRITING WILL RESUME LATER THIS MONTH (FEBRUARY). Don't you just hate it when you're walking home from school and you accidentally stumble into another dimension? And now you're stuck in there with no way out, thinking of what to do in this medieval kinda world. Well at least it seems safe...It seems that some people have problem with multiple POV (Point of View) characters and so I'm deciding to alter the description to mention, that sometimes in the story we see the world from other people's point of view than our MC's (Main Character). But there is a MC and the point of view changes are few, except for short point after the season 1 ends. These are mostly done to expand the world and introduce plot elements, nothing more.This story is written in manner of seasons, which aren't marked in the chapter titles and don't really affect your reading experience, but between the seasons are small, 2-7 day hiatuses so the writer can rest and plan.Oh, the website released a mature-content tagging rules, so here: Warning, Mature [17+] Violence,gore and occasional swearing. Mainly put it at 17+ so it doesn't restrict me, but story could be considered as 15+, no way 18+ though.
8 84 - In Serial13 Chapters
Rejected by the Bad Boy ✔
ReuploadedMates were supposed to be destined for each other, to remain together for the rest of their lives after bonding. It was a different story for the bullied girl and her bad boy mate, who rejected her for being the wallflower of the pack...
8 71

