《Forced In Marriage✓》CHAPTER: 32
Advertisement
Shehnaaz: Sidharth kya hua hai yrr? Btao na.. uss Arti ki wajah se? Meri kya galti hai? Vo aa rhi hai beech mai usne kyu baby kaha aapko?
Aapko lagta hai aapke naraz hone par mai padh sakungi?
Sidharth: fine padh lia na kaafi aab bologi kuch meri tarif mai?
Shehnaaz: awww bebu ko tariff sunn ni hai?
Sidharth: han
Shehnaaz came and encircled her arms on his neck
Shehnaaz: toh suno. Gana dedicate karti hu
(A/N : just for dedication purpose)
Shehnaaz: Sidharth thank you soo much for everything. Aapke bina kuch ni ho pata mujhe nai pata mai kese aapka ehsaan chukaungi par....
She was saying when Sidharth interrupted her
Sidharth: chup ekdum chup. Bass bohot ho gya ek din mai kitni galtia karti ho mene mana kia hai na ki mene jo tumhare lea kara usse ehsaan mat kehna toh kyu kaha?
Shehnaaz: bass ese he kyuki mujhe laga he nahi tha ki aap jesa pati milega. Itna aacha pati
Sidharth: makhan lgane mai toh sherni ho
Shehnaaz giggled and kissed his forehead
Shehnaaz: Sidharth
Sidharth: hmm bolo
Shehnaaz: agr mai buisness mai aa gai aur hum dono ka intrest ek dusre se hatne lage toh aap kya karenge?
Sidharth: mai?
Shehnaaz nodded
Sidharth: toh mai tujhe ese aapne neeche lekar tujhe yaad dilaunga ki tu kon hai
He said and pushed her on bed. He hovered over her and touched their foreheads
Sidharth: office mai har pal tujhe yaad dilaunga ki tu kiski biwi hai aur kya huk hai. Vese mai janta hu yeh hoga he nahi
He said and then noticed their positions..
Sidharth: I am sorry. Mene dhyan ni dia
Shehnaaz shooked her head and placed her head on his lap
Shehnaaz: mene aapse kai cheezain cheen li hai Sidharth.... Aapka bachelor tag, aapka hug aur honeymoon bhi waste kar dia... Par aab nahi .... Aab mera sab kuch aapka hai
Advertisement
She said with tears. Sidharth wiped her tears and helped her to sit comfortably. After making her comfortable he pulled her in his arms
Sidharth: alele mera bacha yeh sochne ki jarurat nahi hai tujhe samjhi. Tu na bohot aachi hai aur Shehnaaz tune koi huq nahi Cheena samjhi. Dekh Shehnaaz shaddi ka matlab sirf physical hona nahi hota hai. Shaddi ka matlab toh hota hai ki 2 alag insaan ek jindagi guzarenge jo ek dusre ko aache se samjhenge. Jo Ek dusre ka saath denge har mushkil mai. Bass aapni needs puri karna shaddi nibhana ni hota
Shehnaaz smiled and kissed his forehead
Shehnaaz: ek baat bolu?
Sidharth: hmm
Shehnaaz: mene ek surprise socha hai aapke lea. Aur mai na mehnat karke aapke saath job karne mai bohot kush hu.. aapke saath jindagi bitane mai bhi
Sidharth pulled her cheeks and started rubbing her shoulders
Sidharth: mujhe bhi kushi milti hai ese tere saath baith ke sunshine.. tu na humesha aache mood mai raha kar
Shehnaaz: hyeee mene konsa goliyan mari ? Aachi he toh rehti hu mai
Sidharth; mene esa kab bola? Bass roti rehti hai islea bola
Shehnaaz: toh tu kehna chahta hai ki mai rotlu hu?
Sidharth : nahi esa nai hai mera matlab toh
Shehnaaz: aache se janti hu chup kar aab ja jake icecream laa de bada mann hai khane ka
Sidharth: bhagg mai ni la raha Bimar ho jyegi kal tak kyuki khati bhi itna hai
Shehnaaz: thik hai fir mat ja mene khani he ni aur na he mene kal khana khana hai . Mei ni khaungi kuch bhi
She said and ran towards sofa angrily
Sidharth: Shehnaaz yeh baat galat hai yrr
Shehnaaz: mujhe ni pata kuch bhi
Sidharth: chal bahar ghumne chalte hai aacha lagega ya fir terrace pe?
Shehnaaz; nai mene ni jana tu he ja
Advertisement
Sidharth: kitna bhav khaegi
Shehnaaz: han bhav he bacha hai khane ko icecream toh milne se rahi
Sidharth; thik hai khila dunga agar bimar hui toh teri khair ni
Shehnaaz: thank you iss ehsaan ke lea par nahi chahea jaa
Sidharth: aacha honeymoon ke lea kahan jana?
Shehnaaz: nark mai( in hell)
Sidharth: hyee itna gussa sirf ek icecream ki wajah se?
Shehnaaz: yrr please khila de. Ya bahar jane de
Sidharth: Sana itni raat ko kese jane du? 8 baje hote tab bhi baat thi . Idhae already 10-15 minute lagte hai icecream parlour tak jane mai agar paidal jao toh. Risk ni le sakta . Teri safety meri jimmedari hai
Shehnaaz: toh ladke kyu jate hai akele? Ladkia kyu ni ja sakti ?
Sidharth; kyuki iss wakth koi ladki hawas ke lea ni tadapti. Ladke tadapte hai jo bass ek masoom si ladki ka intezar karte hai. Sana mai chahta hu tu independent bane karate sab seekhe par... Risk ni lena chahta
He said and kissed Shehnaaz forehead. Shehnaaz nodded and placed her head on his shoulder
Shehnaaz: sorry be wajah gussa karne ke lea
Sidharth: haha tu gussa hoti tab bolna chahea na... Tu konsa gussa thi? Saaf saaf pata lag raha tha ki tu jidd kar rhi hai
Shehnaaz: aacha ji bada smart ban gya aab
Sidharth: han . Chal chocolate lene chalte hai saath mai . Icecream bhi par jada ni ok?
He asked to which she nodded
Shehnaaz: thik hai aab chale?
Sidharth: han chal kapde aache he hai badalne ki jarurat ni konsa koi dekhega
Shehnaaz: hahaha jese ice-cream humain koi ghost bna ke dega
Sidharth: tu taunt karne ke mood mai hai puri aaj
Shehnaaz: han aab chalega ki baal bigadu?
Sidharth: bigad de late tu he hogi mero kya?
Shehnaaz: ahannn amma bacha lo iss prani se mujhe
Sidharth: yeh line mujhe bolni chahea
Shehnaaz : sahi hai. Aacha sun bhai thik ho jyenge na? Aache se? Kya vo chal sakte hai humare saath?
Sidharth: thik toh ho jyenge par humare saath kyu leke jana hai yrr? Mereko akele jana hai tumhare saath . Vo bore ho jyenge humare saath
Shehnaaz: nahi hote agr hum gye toh unka khayal kon rakhega?
Sidharth: rakh lenge mom dad,ya fir koi hor doctors ko keh denge par saath ni
Shehnaaz: saath kyu nai?
Sidharth: tereko kese samjau? Bhai ko beech ka bandar(monkey) banana hai?
Shehnaaz: nai par fir bhi
Sidharth: bass kar unhe se puch leo chalna hai unhone ki nahi. I am sure vo intelligent honge
Shehnaaz: matlab?
Sidharth: kuch ni chal aab
He said and they started walking but when they were about to sit inside car Sidharth got a call
_____
Hiee will update beauty and the beast till night ❤️
Advertisement
- In Serial25 Chapters
Duck and Wolf
Atticus (Adi) Wulfert comes from a long line of hunters, and now it's time for him to find his calling. Only... He's sort of a failure at it. His girlfriend thinks he should get a real job, his first teacher was slain by werewolves, and his target has decided to become his not so warm and caring mentor. Quite the opposite of warm, really. Dead cold is more like it. Adi isn't sure if he's being kept around as an emergency foodsource or if this vampire really wants to help him, but whatever the case may be, he doesn't have much choice in the matter. --- Cover photo by Cristian Newman on Unsplash - https://unsplash.com/@cristian_newman --- I do updates on my twitter and blog on what I'm up to every now and again when it comes to my writing. Check those out. Twitter: https://twitter.com/AdelaideGWest Blog: https://adelaidewest.blogspot.com/
8 214 - In Serial12 Chapters
Distortion: A NPC VS Reality
Shin is a young, freshly employed, cart driver on his first long haul journey. He has been tasked with giving some strange clients a ride around the kingdom. The passangers however keep talking about "realism" and "NPCS". They seem to be discussing a deal to purchase something called "stocks" with what Shin assumes is their currency "millions". no spoilers past that.
8 94 - In Serial63 Chapters
Intercosmic
Space, the final frontier, or so we're told. The problem is things can never seem to be final in the vast never ending reaches of space. Efrem Gray has been a good soldier for nearly a decade and a routine mission to the planet Xioshaa to stop an ever growing civil war was nothing but another stop for him. Things go south when his team is ambushed and stranded in a jungle, left to argue amongst themselves about the best way to survive. Despite the misadventure, Efrem makes it out alive, but he doesn't come back the same. Finding a place in this great big galaxy of ours is never easy. Unfortunately, Efrem has to start from scratch before he can find not just a place to call his own, but a new life beyond what he thought he knew.
8 65 - In Serial13 Chapters
How a Total Loser Died and Became a World Boss
The title says it all. This is a fun high fantasy game lit tale told by the protag himself. After a life shattering accident, a former elite NCAA wrestler falls from grace into gaming and junk food addiction, dies, and is miraculously reborn in a world suspiciously like his favorite game. It turns out the game itself was a pet project of the gods, and one delinquent goddess has decided to make use of our hero's skills to save her realm while she herself works to break his many in game records.
8 84 - In Serial19 Chapters
Love Of The Sea (King Trollex x Oc) ✔
Cover art by me.Dorothy is a techno troll that is very mysterious yet magical. When a certain king starts to fall for her, a new danger lurks in the shadows.... Who or what could the danger be? Will all trolls be doomed? Read on to find out... WARNING!: This is a recent note and since this is my first book, Dorothy will be a bit Mary-Sue. Just be warned. In the future I'll try my best to avoid them.Lol first ever wattpad book! It's gonna be bad but worth a shot :/Btw all the art belongs to me. (the cover is a lot more detailed than the other art in the book because I'm lazy and my usual art takes hours QwQ). Anyways enough of me rambling enjoy!I don't own Trolls it belongs to Dreamworks. I only own Dorothy, the art and a few others. The story belongs to me.
8 231 - In Serial7 Chapters
Senses
Crappy one shots that do not make sense.
8 161

