《Forced In Marriage✓》27th chapter
Advertisement
Shehnaaz: a.a...acha kal baat karte hai.. mai bta.... dungi.... tu kalki taiyaari bhi rakh lena
She said and declined call. She took her hand back and whispered sorry
Shehnaaz: sorry ese haath rakhne ke lea par kya karti aur koi option choda tha aapne?
Sidharth: toh tumhi lagi hui thi uske saath ese jese aur kuch hai he ni aab
Shehnaaz: Sidharth mai bass baat kar rhi thi ismai itna overreact karne ki jarurat nahi hai aapko. Yeh mai bhi aache se janti hu ki mujhe kya karna chahea aur kya nahi so please chup rahea
Sidharth:mere bolne se problem aur jab vo bole toh cute dost hai hana
Shehnaaz: aap kya bol rhe ho aapko pata bhi hai? Anyways ghar chahea padhai karni hai aur fir aapne bhai ko lekar bhi aana hai
Sidharth: mai aapni responsibilities ni bhulta
Shehnaaz: mai bhi nai bhulti. Na aapna role
She said and looked out. Sidharth started driving. He wanted her to start conversation but maybe she was too hurt to talk with him so he said
Sidharth: toh tumhain kuch bolna nai?
Shehnaaz: nai
Sidharth: bhai ke bare mai kuch
Shehnaaz: nahi bolna. Thanks a lot for help
Sidharth: yrrr kya hai kyu itna gussa ho.
Shehnaaz: jese aap toh jante he nahi na
Sidharth: fine meri galti hai aab bologi kuch
Shehnaaz: kyu itna fark pad rha hai aapko? Kyu itna react kar rhe ho?.
Sidharth: because I care for you... Tumhain samajh ni aa rha
Shehnaaz: aa gya aur kuch
Sidharth: bolo kuch uske saath mai toh bohot bol rhi thi
Shehnaaz: my wish. Yeh meri marji hai.
Shehnaaz understood that he want her to talk with him in whole drive but she is not less she want him to ask for the same
Sidharth: han karo marji fir
Advertisement
He said and looked towards her side that she will talk but she didn't which disappointed him
Sidharth: koi problem hai?
Shehnaaz looked towards him and then down as she was guilty. Just because of her ego she started fighting with him
Shehnaaz: nahi hai
She replied politely as her loud voice may damage things
Sidharth: toh bol kyu nai rhi? Vese toh bolti ho
Shehnaaz : mood nai hai bhai ki chinta ho rhi hai vapas chale
Sidharth: don't worry Shehnaaz. Tumhain pareshan hone ki koi jarurat nahi hai tum chinta mat karo he will be fine
Shehnaaz: par fir bhi mujhe bura lag rha hai ki mai ek behn hokar bhi....
Sidharth: bass chup ho jao kyu itna soch rhi ho. Thik ho jyenge
Shehnaaz: hmm chalea
Sidharth: tum itna kese bolti ho yr... Aur aacha bhi lagta hai mujhe bolna toh tough lag rha hai bohot
Shehnaaz*whispered* : han dusro ki baato mai bohot bolte ho... Huhh
Sidharth: kuch kaha tumne?
Shehnaaz: nahi chalea please
Sidharth : hann hann thik hai
They both Reached home came inside thier room tiredly
Sidharth : tum rest karogi ki seedha padhogi
Shehnaaz: hyee itni jaldi kon padhta hai
Sidharth: tu toh bilkul ni hana. Aacha chal tabtak bed thik karde mai bhai ka room saaf karva ke aata hu
Shehnaaz: rukkk yr ismai bhi mehnat lagegi koi aasan sa kaam bta
Sidharth: jislea mai ja raha hu vo tough hai tera wala easy hai bas bedsheet thik karni hai. Ismai bhi thakavat ho rhu hai
Asked Sidharth with fake anger
Shehnaaz: itna aasan hai toh karlo
Sidharth: ohh yaa tunhare kapde bhi toh tehn lgane hai aur bhi kaam hai thik hai thik hai kardeta hu
Shehnaaz: e....ek minute. Yeh maids kis lea hai?
Sidharth: kaam ke lea hai par itna aalsi bhi ni bann na ki yeh chote kaam bhi koi aur kare karo Shehnaaz
Advertisement
Shehnaaz: mann ni hai
Sidharth: padhai karlete hai fir
Shehnaaz: dimag kharab karke he chodna hai thik hai padhao
Sidharth: han han Asim he hai pyara toh... Ja uss Asim ke pass
Shehnaaz: itna bologe toh mene chali Jana hai already bore ho rhi hu mai
Sidharth: toh tumhare lea nachunga ni mai idhar. Ghar hai yeh aur tum kuch kaam karke busy reh sakti ho
Shehnaaz: hmm aap padhaea. Aur yeh btaea ki job kab aur kese lag sakti hai. Mera last year hai
Sidharth: mere office mai toh Shehnaaz mai.... mai fresher's ko ni rakhta. Tumhe thoda experience chahea like mai sabkuch bta bhi du tumhain fir bhi mene kabhi office mai ese ni lia aur...
Shehnaaz: it's ok Sidharth. Kya karna hoga mujhe?
Sidharth: bass idhar padhai karke pass hoja. Degree lele aur mai teri job kahin aur lagva dunga 3 mahine ke lea aur uske baad mere pass employee lag jana
Shehnaaz: itna time udhar guzarna padega
Sidharth: yes yeh sabse short karke btaya hai. Sach bolu toh mai ni chahta thi mai aur meri wife kabhi ek saath job kare but it's your wish toh mai mann rha hu and yeh ek process hai Shehnaaz tu aapne balbute pe job leke toh dekh. Varna tujhe humesha yeh lagega ki tune job meri wajah se li aalni qualification ki wajah se ni
Shehnaaz: aap bhi sahi bol rhe ho. Thanks itna sochne ke lea. Sachi mene socha he nai ki mereko baad mai regret ho sakta hai. Mereko aapne aap successful bann na chahea hana
Sidharth: yes baby aapni mehnat se aur mera support rahega humesha tere saath. Jab bhi tujhe meri jarurat ho mai tere saath rahunga.
Shehnaaz: itna he mere lea bohot hai. Sorry ladne ke lea
Said Shehnaaz and holded her ears. Sidharth smiled and pushed her hands back. Even if she is not at mistake she was asking sorry
Sidharth: galti toh meri thi tu kyu maafi mang rhi hai. Aur tu bass aabhi notebooks nikal mai help karvata hu teri. Sabh samjha dunga aur one week baad tests ok
Shehnaaz: naiii test ni
Sidharth: Sana teri bhalai ke lea he hai.... Dekh padhate wakth bhi ho sakta hai mereko gussa aae mai ldai karu toh please udas mat hona tere aache ke lea he bolunga
Shehnaaz: hmm thik hai. Par test ni tu toh sachi ka teacher bann ne laga
Sidharth: baby mai teacher hota toh maar bhi sakta hota. Leave it kyuki mai nai karunga esa par samjhane ka asar pata lagana chahea na mujhe. Ki tujhe smajh aa rha hai. Aur tujhe yaad bhi rahega
Shehnaaz: thik hai smajh gai. Vese bhi aap jesa teacher ho toh kon na padhe. Vo Asim toh lattu hai
Sidharth: aab vo kahan se tapka?
______
Hope you liked this chapter ❤️ thanks a lot for votes and comments ✨✨✨
Ek aur baat koi esi cheej hai jo aaplog chahte ho mai add karu iss story mai?
Agr isse emotional bnau toh chalega? thoda emotional kuch chapters baad
Advertisement
- In Serial22 Chapters
Darkborn
The Unbinding series Arc: The Dark Spiral Book: Darkborn Shae is broken. Deeply hurt by life, unable to fit in and without the perspective to understand what the people around her mean by their actions. Her only link to the world around her, a pet cat, dies, and her world is turned upside down. When an opportunity presents itself, she grabs onto it, unaware of the part she is made to play in plots that may well determine the fate of mankind. Forum post: https://forum.royalroadl.com/showthread.php?tid=100419 *** 03-May-2018 For all intents and purposes, this book is now finished. At least the second pass. Editing a book is soo much slower than writing it in the first place :( Book 2 of the Unbinding series, chapter 1 has been submitted, and should be readable any moment now. Please check it out, read it, enjoy it and maybe even comment on it. Join me on twitter to get updates on my progress, @mroysson *** Cover background Photo by Joel Filipe on Unsplash Cover design by Al Pearce (https://twitter.com/alpearcedev)
8 200 - In Serial8 Chapters
Dragon of the Void
Kane Solbourne is the last of his kind, and he is on the run. Not from a great enemy, but from the shadows of his past. However, no matter how far he runs, fate has a way of catching up. Once again, he must try and push back the forces of the Void. His first task? Defeat an ice dragon that aligned itself with the Void and is threatening the entire elf kingdom....what could possibly go wrong?
8 184 - In Serial27 Chapters
Cross Roads: The Monsters Among Us (Book One)
In a series of bizarre murders around the Sycamore University, now more than ever people are getting restless and scared. With no end in sight, a gift from heaven (so to speak) comes knocking on their doorstep. A group of magical young ladies with immense strength and unfathomable intelligence, arrives as a godsend. As they delve deeper into the investigation, a story between what is righteous and what isn't stands firmly in the presence of what is really happening around campus.
8 174 - In Serial26 Chapters
FADING SCARS (Avenger/Pjo crossover)COMPLETED
The world felt like it was suffocating him; letting him sink into the darkness until he was no longer willing to search for the light.They were gone.He was alone.Except for his Promise.His eyes; the ones that used to glitter like the sunrise upon the ocean waves, lay sunken deep in their sockets, shattered beyond repair. There was no hope, so he thought.So they all thought. But the boy we all know and love must still be there beneath his facade....right? At least, thats what his uncle, Tony Stark, believes. And he will do anything in his power to help his nephew. HIGHEST RANK #2 in Percy Jackson Avenger crossoversੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱੱ This is an Avenger Pjo crossover!! It is set before civil war with the old Avengers, not the new. I started this way before Apollo Trials came out, so we are going to create a universe where Apollo Trials never existed. I do not own Avengers or Percy Jackson...but I'm guessing that's pretty obvious.
8 151 - In Serial18 Chapters
The Matriarch
Evil By nature. Evil by indifference Evil by choice. 3 beings from 3 separate worlds brought together in a game of godhood at the whim of unknown forces. Though they do not know the real reason they have been gathered, they will come to know the hardships of playing the games set before them. A cursed world, ruled by a Demi-Goddess that bars the birth of men, these unwitting participants will have to find their own way as the forces of this place seek to correct the imbalances they cause. A shaman of Death, a construction worker, and Humanities final achievement will have to contend with magical forces beyond their understanding as they forge alliances, subjugate countries, and ultimately fight for supremacy of this world.
8 216 - In Serial19 Chapters
The 1975 Imagines
Standalone chapters of all 4 of our favourite boys 🧡
8 250

