《Anuseena - Anubhav & Haseena》ch 55
Advertisement
Next part,
In morning Haseena went to meet Anubhav at the highway
Anubhav- thank you haseena ji hame ek moka dene ke liye
Haseena- mae yaha sirf aur sirf bhabhi aur karishma singh ke kehne pe ai hoon sir aur rahi baat moke ki to apko already moka diya tha jab apne hame propose kiya tha tab. Bataiye kya baat karni hai
Anubhav- apko kuch batana hai
Haseena- ab kya batana hai baki hai. Kahi ye to nahi next week hamri shaadi hai??
Anubhav got sad after listening this but he knows that he had done wrong this time also- dekhiye ham apko shuru se batate hai. Jab ham ek mahine ke liye mumbai gaye the tab vaha hamra mission ek week me complete ho gaya tha. Ham jald hi apke pass ana chate the aur mission ke baad jab ham rest kar rahe the tab hame laga ki kuch galat hone wala hai aur thode disturb hone laga phir niche jab ham hotel ke garden me bethe the thodi der ke liye tab Aayesha se hamri mulakat hui
Haseena- Aayeshaji se Aayesha
Anubhav- phele ap hamri baat to suniye plz..
Haseena- boliye
Anubhav- ha to Aayesha hamre pass ai
Flashback starts
Aayesha- hi
Anubhav- pranam
Aayesha- if you don't mind can i seat here?
Anubhav- ji
And she sat beside him.
Aayesha- actually aj mae ne dekha apko subh ap those pareshan se the?
Anubhav- nai bas apne pariwar ki yaad aa gai
Aayesha- acha vese ap. (But someone call her) acha to ham chalte hai agar nasib me likha hoga to ham dubara milenge.
Anubhav- matlab.
Aayesha didn't said anything when she was going a small note dropped.
Anubhav- excuse me ye apki chithi but she went without listening. He thought not to open but when he saw his name in that note. So he opened without thinking once.
In letter
" If you want haseena- to be alive meet me in room no. 505 at 8 pm "
When he read haseena word his first thought was that haseena is in danger. So he decided to go.
In room
Anubhav- ap haseena ko kese jante hai
Aayesha- mera naam Aayesha mehta hai mae ek garib ladki hoon muje paise ki bobot zarurt hai meri choti behen ki school fees aur mere bhaiya ki medical payments bhi mae hi kar rahi hoon
Anubhav- ye sab ap muje kyu bata rahe ho
Aayesha ignore his question- muje yaha pe ek insan ne bheja hai aur usne mere ma aur papa ko kidnapped karliya hai.
Anubhav- kya
Aayesha - well us insan ne bola hai ki muje apke saath raat bitani hai lekin muje laga ki ap ache hai aur mae apne boyfriend ko dokha nahi de sakti aur is room me koi camera bhi nahi hai to problem ki koi baat nahi hai
Anubhav was shocked to hear all that.- lekin haseenaji
Aayesha- vo haseena malik ko barbaad kar na chate hai aur ye baat mae apni kano se suni hai and mae bohot hi straight forward isliye mane apko sab bata diya aur plz mere mummy aur papa ko bacha lijiye..
Anubhav kept his hand on his head not knowing what to do.- vo insan kesa dikh ta tha matlab ladki thi ya ladka
Aayesha- ladki thi koi rutvika aur kavi thi aur ek ladka bhi tha kya naam bola tha use( remember..) ha usne apna naam dev batya tha
Anubhav- lekin unka plan kya hai apko pata hai kuch
Aayesha- ha vo log haseena malik ko barbad karna chate hai isiliye unhone muje bola ki agar mae apke upar molestation ka jotha case karu aur Haseena malik pe pass jau kyuki vo insaf karti hai chaye guna kisi ne bhi kiya ho ya phir uski family me se hi kyun na ho. To us ke baad ap dono me problems aa jayegi aur divorce hoga aur uske baad vo log unko kidnapped karke maar degi.
Advertisement
Anubhav in mind- dev to ko mujse problem hai haseenaji ko kyu marna chata hai. Kahi haseenaji ko maar ke vo hamse badla to nahi lena chata hoskta hai kyuki use pata hai haseenaji me hamri jaan basti hai.
Aayesha- kya hua
Anubhav- ap apne bf ko sab kuch bata dijiye ke ap mere saath ho kahi vo kuch ulta sidha na soch bethe. Phir bata te gai kya karna hai
( This time was morning)
Aayesha told everything to her bf..
Anubhav- ab apke boss ko phone lagiye aur boliye ki kaam hogaya hai aur ye bhi boliye ki " jab anubhav ko pata chala ki mae uspar case karungi to usne mujse shaadi karne ka faisla liya hai aur vo haseena malik to chod dega."
Aayesha- lekin
Anubhav- dekhiye ap pareshan maat hoiye ham jo bolte hai bas ap vahi kijiye. ( In mind - ab haseenaji se sab kuch kese bole kahi vo log unpe nazar rakheye hue to mushkile badh jayegi. Nai ham ye risk nahi le sakte agar esa hua to kahi ghar wale musibat me na aajaye. Aur ye kavi ko kya problem hai haseenaji ko) he doesn't know what happened in Godh bhari rasam.
Aayesha- ham ne unko bol diya aur unhone apna plan change kiya hai
Anubhav in mind- are yaar ye log ek plan pe kyu tike rehte nahi hai sach me in logo ko sikhsha lekin chaiye ke planning kese hoti hai aur us pe tike rehna chaiye. Ab unki vajase hame bhi apni chal badal ni hogi.
Aayesha- hello kaha khogaye and waved her hand infornt of his eyes. He came out from his thoughts
Anubhav- kahi nahi
Aayesha- apni wife ke thought me
Anubhav- apko kese pata
Aayesha- mane bhi sacha pyaar kiya hai bhale shaadi nahi hui lekin hone waali hai jald.
Anubhav- acha vo plan bataiye
Aayesha- vo log Haseena malik ko koi syrup dena chate hai jise unka laga aur body me weakness aagaye aur vahi syrup family ko bhi doo.
Anubhav- hmm thik hai vo log jesa bolte hai vesa karo lekin sab se phela ap hame bataye..
Aayesha- ji
Anubhav- ham chalte hai..
Flashback over.
Haseena was having tears in her eyes.- plz ap hame thodi der akele chod dijiye
Anubhav- nai shaadi me phere lete waqt saath nibhana ne ka vada kiya tha chale jesi bhi paristhiti ho aur is me apki koi galti nahi hai balki galti hamri hai hamne bina apko suche hamne plan bana diya aur apke samksh hamne talak ki baat ki. Ap hame shama kar dijiye aur ap jo dand dena chaiye vo de dijiye.
Haseena- ham apko shaam ko ishi pate pe milte hai aur kya ap hame ek din ke leave de sakte hai.
Anubhav- ji and both went from there. Anubhav went to commissioner sir's cabin.
Anubhav- kya ham bithar aa sakte hai prabhu
Commissioner sir- anubhav tum avo
Anubhav- jai hind sir
Commissioner sir- jai hind anubhav betho and offers him to sat opposite to her.
Commissioner sir- bolo achank yaha kese ana hua
Anubhav- sir vo ham.. hame..
Commissioner sir- anubhav kya hua tumari jib itni kyu ladkha rahi hai koi baat hai jo hamse kehne me dar rahe ho.
Anubhav- sir vo rutvika, dev aur kavi ka pata chal gaya hai
Commissioner sir- kya kaha pe. Chalo abhi back up team leke jao aur arrest karo.
Anubhav- sir vo
Commissioner sir- kya
Anubhav- sir vo phele ham koi plan bana na chate hai kyuki agar hamne kuch kiya to Aayesha ke ghar vale jaan se hath dho baithenge.
Commissioner sir- ha ye bhi hai
Advertisement
Anubhav- or sir vo hamne haseena ko sab bata diya hai.
Commissioner sir- kya aur uska reaction and anubhav 's sad face and understood
Commissioner sir- dekho anubhav thoda time do haseena sab thik ho jayega don't worry. Aur ha ab is baar meri bachi ko maat rula na and both smiled
Anubhav - ji sir ab ham chalte hai
Commissioner sir- ji aur update dete rehna
Anubhav- ji sir jai hind and goes from there
Here in cabin.
Commissioner sir- rutvika and kavi dono se ye ummid bhi nahi ki thi. Sach me haseena aur rutvika me zameen asaman ka fark hai. And call viren and tells everything about rutvika, kavi and dev.
On call.
Viren - mahesh ye sab kya hai aur tumne bola bhi nahi.
Mahesh- muje laga ki haseena aur anubhav handle kar lenge lekin paani sarse upar ja chuka hai.
Viren- ha us din bhi rutvika ko samjya tha
.
Mahesh- ha lekin di ko abhi kuch pata nahi hai
Viren- ha aur pata bhi nahi chalna chaiye varna kahi attack na aajaye.
Mahesh- ha
Viren- veer ko pata hai kya?
Mahesh- apko kya lagta hai haseena musibat me ho aur veer ko patna na ho esa kabhi ho sakta hai kya
Viren smiled- sahi kaha acha to is vaja se veer ka maan kaan pe nahi lag rahi raha tha
Mahesh- ha aur ghar pe bhi ye sabko ese bata raha hai jese kuch nahi hua
Viren- ha sahi kaha sach me bache bade ho gaye
Mahesh- ha acha ab rakh ta hoon ek meeting hai.
Viren- ji and call cut.
Viren turned and found Ammi was standing with tiffin in hand
Viren- di
Ammi- kis se phone me baat ho rahi thi ki veer ko pata hai aur kisi attack aa jaye ga?
Viren- vo di company ke sil sile ma veer ko London jana hai ki nahi vo pata hai ki nahi aur ye Rishabh ko pata hai ya nahi ki ek zaruri meeting ke baare me varna end time pe attack na aa jaye
Ammi didn't satisfied with these but didn't gave more attention- ye dekh mae kya lai hoon
Viren- wow di apke haath ka khana muje bohot hi pasand hai
Ammi- mae kabse mahesh ko phone laga rhi hoon busy bata raha hai
Viren- shyd meeting me busy ho.
Ammi- may be
Viren - mae haath dhoke aya and then both eat the lunch and with remembering their childhood.
Now here in kavya and veer's house.
Haseena ranged the bell.
Kavya opened - hi
Without saying hi and hello she directly went to Kavya's bedroom and saw veer was not there. She change her clothes and wore Kavya's dress. And came out took phone. And video call karishma and told kavya to sit with her
On video call
Karishma- bhabhi ap lekin ghar se to apne uniform phena tha
Haseena- ha vo aj hamne chhuti li hai. Aur meri absence me apko thana chalana hai thana
Karishma- ji maddam sir and hi bhabhi
Kavya- hi
Karishma- kya hua apne chanak video call kiya sab kheriyaat?
Haseena- aj subh mae anubhav sir se baat kar gaye aur vahe pe and said here also everything..
And after that she put veer, K'H on video conference call. So on call karishma , haseena kavya, veer, K'H were there.
Kavya- are anubhavji ko bhi lelo
Haseena- nai
Karishma-kyu ab to sab pata chal gaya na to phir
Haseena- vo abhi ghar pe honge shyd aur kya pata vo Aayesha ghar pe aur baate sunke uske boss ko bol de
Kavya- ha
K'H- karna kya hai ab
Haseena- ab talak ke papers bana ne hai all were shocked
Veer- pagal hai kya
K'H- what ab kya problem hai saale saab se
Karishma- bhabhi ap kyu
Haseena- chup ek dam chup muje apni puri baat to pata ne do. Are mae paper bana ne keliye bol rahi hoon lekin fake papers.
All relax
K'H- vo mae dekh lunga
Haseena- bas ab vo log muje kidnapped kare aur phir vo log arrest
Kavya- pheli esi ladki dekhi hai jo apni kidnapped ke liye wait kar rahi ho
All laughed slightly
Haseena- mane un logo ko chodungi nai unki vaja se already problem aachuki hai
Kavya- relax acha ab ap sap log ghar pe ajana aj ka dinner saath me karenge aur massi ko bhi lete ana
Karishma- ji bhabhi
All - bye
Video call cut
Haseena- bhabhi vo pata nai mae na bohot hi confused hoon.
Kavya- sab se pehle relax kar phir baat karte hai mae kitchen me hoon.
Haseena- mae bhi aati hoon. She lean towards kitchen slab and stand eating apple. Kavya was making preparations for dinner.
Kavya- ab bol
Haseena- ek baat bataiye in sab me anu ka koi dosh hai
Kavya- nai uska to dosh nahi hai ha lekin agar mere point of view se dekhu to usne ek galati ki hai
Haseena- kya
Kavya- jab Aayesha use mili tab use tumhe bata dena tha ya phir koi esa ishara karta jise tu alert ho. Direct aake talak ki baat karne se tuje stress hua tu behosh hui. Lekin ye na points gine nahi jate main thing is ki vo tujse bohot pyaar karta hai warna koi bhi pati ko pata chale ki uski biwi ko jaan ka khtra hai vo gussa hota vo kuch upar niche kar beth ta lekin anubhav ne esa kuch nahi kiya. Karishma bol rahi thi jab tu behosh hui na uski halat bohot kharab ho gai thi. Sacha pyaar hota hi esa hai samne vaale ko dard me dekh kar apni halat bigad jaye.
Haseena- hmm lekin
Kavya stop doing work suddenly- lekin kya
Haseena- unhone jo kiya aur phir mane unhe kitna kuch suna diya
Kavya- vo sab usne dil pe nahi lagya kyuki use pata tha tumara ye hi reaction hoga. He was mentally prepared bacha
Haseena- hmm vese acting ache se kar lete hai vo
Kavya- ha acha hai pushpaji jese to nahi karte atleast.
Both laughed..
Haseena- acha dinner se phele ham aajayenge bohot din ho gaye ammi se nahi mile.
Kavya- ha ye le mane shewaiyan banaya
Haseena - wow muje abhi chaiye
Kavya- nahi first ammi then you now go fast otherwise no shewaiyan.
Haseena- no mea abhi deke ai bye apki car le ga rahi hoon.
Kavya- ha sambhal kar jana..
Haseena was on the way but suddenly tyre got puncture.. she came out and saw it. She thought to change tyre as anubhav taught her how to change. Suddenly someone from back came and smelled her chloroform and she got unconscious.
It was night all came even Santosh and Cheetah was there kavya messaged karishma to call them. Anubhav was also there. He told truth to three of them.
Kavya was in tensed- abhi tak haseena nai ai
Karishma- gai kaha hai maddam sir?
Kavya- ammi ke ghar
Veer - lekin jeep to thi parking me
Kavya- ha vo meri car leke gai hai
Anubhav- to phone...
Kavya- phone bandh hai
Karishma- mae ammi ko phone lagati hoon.
After sometime
K'H- kya hua?
Karishma- maddam sir to vaha pochi hi nai
All- kya
I know it was some what boring but after some part romantic and fun will come and stay stunned ( do you want some pictures to insert in between as i tried for the first time)
Next part tomorrow. Sorry for errors.
Do vote and give comments too and keep motivating me by loving my story and sharing too
Thank you
Advertisement
- In Serial18 Chapters
The Joker, The Trickster, and the Magician
Wolfram Sakimoto, an infamous criminal, was about to be executed in a secret military facility only to survive by a sudden earthquake that struck the whole world and turned it upside down. With the appearance of strange and absurdly powerful monsters, humans started their final struggle to survive this tragic calamity. Wolfram, however, found joy and not despair in this drastic change. A lunatic on the loose, without any morals to uphold, only his thirst to battle the strongest. PS: This story has a relation with RE;Hell Gate and Once Human, Now a Parasite. The Protagonist is eccentric, to say the least, so don't expect any heroic dude. He can be a madman and a hypocrite, if that is not to your taste, then this isn't a story for you.
8 197 - In Serial8 Chapters
Hellborne
Pvt. Raymond Osburn of the U.S. Army has a secret, one that he hopes his fellow soldiers won't figure out, and his secret is the least of his worries. Between the perfectly good airplane he is about to jump out of, the Nazis on the ground waiting to kill him, and his obligation to his friends back home that are depending on him returning, he has a lot on his plate. But what he doesn't know could kill him...The Nazis have a secret weapon. They've made a pact with unearthly forces, and it's up to Raymond and his fireteam to stop them. He is in over his head and he knows it, that won't stop him from fighting back like a demon straight out of hell. will Raymond have what it takes to ensure an allied victory against the Nazis and their demonic allies?
8 239 - In Serial31 Chapters
The Blood Queen
Vampires 🧛♂️🩸
8 231 - In Serial26 Chapters
The Magical Girl Substituting me is...my Uncle?!
Amidst all of the issues that any teenager girl usually has, Aika Tsunaboshi also secretly an Magical Girl. Much likes the ones you would typically see in anime and manga. Except these ones also hunts demons on the side. One day, while fighting against her nemesis, she is forced to make a decision and temporarily transfer her powers to someone in her family. Which according to her partner (AKA Sacred Beast) Nyamo, the Nekomata, was intended to go to her older brother, Akira Tsunaboshi. Who is always mistaken for a girl and barely able to form a full sentence towards strangers, which leaves him prone to many misunderstandings. Akira is already in his third year and everyone in the school still recognizes him as one of the most popular "girls" on the school. Making him quite unapproachable for most students, who thinks Akira lives in a higher place than the rest, rendering him to be quite a loner. However, during the transferring process, Aika got cold feet at the last second and her partner, alongside her magical powers were sent somewhere else. About to be stricken down by her assailant, Aika is saved by a strange fat man. Her savior... just happened to be one of her teachers, Shinjirou Tsunaboshi... and her uncle, who just happened to be passed out drunk in the gym storage nearby. Which she so utterly despises due to his being drunk more often than not, near perpetual state of hangover, his carefree nature, unrensponsible and perverted tendencies that earned him the title "Ero-Sensei" which caused many antics and headaches for Aika to deal with most of her life. The shock of seeing her uncle wearing her uniform, a frilly dress, alongside a set of cat ears, tail and everything made her pass out on the spot. By the time Aika woke up, not only he was casually partying with both her partner Nekomata and the demon, became best friends with them, as well but also convinced the two to form a strange alliance between himself, her demonic nemesis and through Nyamo, sent his unprecedented proposal to Arcadia, the group behind managing and recruiting all Magical Girls. Would Arcadia even consider Shinji's suggestion and his abnormal circumstance? Will Aika be able to handle yet another stress placed on top of her social life? Will Aika's powers ever return to her? Even if it does, will she be able to manage to put up with her troublesome uncle for the sake of justice until then? Only one way to find out!
8 129 - In Serial14 Chapters
ARRANGED MARRIAGE [ JJK ]
❝ Jungkook has always been afraid of falling in love. But what happens when he is forced to marry a girl who's already heartbroken? ❞©JEONLUVV
8 164 - In Serial6 Chapters
Class 2-A's Lessons in Italy(sponsored by Vongola 'Enterprize')
A white jet that's emblem with the famous Vongola symbol, has just arrive back in Japan. A group of 7 teens stepped out in suits and a dress. The guardians(Hayato, Takeshi, Lambo, Ryohei, Mukuro, Chrome, and Kyoya) and Vongola Deciemo(Tsuna(yoshi)) has just came back from a trip in Italy and met with a sadistic hitman tutor, Reborn(take note that he has his famous smirk on). After a day of settling in and arriving to school, they were met with a surprise appearance from Mr. Riboyama. What does Mr. Riboyama have in store for them?This is my first fanfiction/story, so I thought about writing one with not too much plot line and kinda over use, yet funny idea to get use to writing. I hope you as readers can give me some feed backs, and opinions on what I should do next, I'll be asking some questions on what I should do. Thank you very much for reading this.[I do not own Katekyo Hitman Reborn or it's characters. It rightfully belongs to it's rightful writer, producer, and director.]
8 160

