《Anuseena - Anubhav & Haseena》ch 20
Advertisement
Next part
After dropping both of them to haseena's uncle 's house both went towards destination. A garden...
That garden was big and large as there was night time so it was empty
Anubhav- ap yaha le ai muje lag ke koi resort ya hotel me maze karenge
Haseena- nai pata hai ham apni life me sirf ek chiz karenge na to bore ho jate hai to mind fresh karna ke liye hum yaha aye vese ye surprise to hai lekin kuch aur bhi hai aiye
Anubhav- sahi kaha apne duty pe itna stress hota hai na aur ghar pe kaam hota hai isliye rest ache se nahi hota lekin sache me peace bohot hai yaha
Haseena- hum aksar yaha aya karte hai
Anubhav- hum bhi jab maan shant karna ho na yaha pe ayenge
Haseena- sure and they sat on a bench but they were backside of garden so that no one watch them
Anubhav- vese aur kya surprise hai
Haseena- apni ankhe bandh kijiye
Anubhav- kyun
Haseena- kya kyun kijiye ma plz
Anubhav- thik hai and close his eyes
Haseena took out a chain from her pocket and placed on his neck
He opened hi eyes as he felt something around his neck
Anubhav- ye kya hai haseena ji
Haseena- chain hai
Anubhav- pata hai lekin iski kya zarurt thi
Haseena- vo sab chodiye aur ye bataiye kesa laga?
Anubhav looked towards chain and found a locket which was in heart shape and their phot was there
Anubhav- bohot hi acha ye hamesha hamre karib hi rahega
Thank you for this wonderful gift and got unexpected kiss from haseena
Anubhav- muje pata nai tha ki muje ye bhet bhi mile gaya
Haseena- ap bhi na ( and blushed)
Haseena hold his hand and placed her head on his shoulder
Advertisement
Haseena- pata hai aj ka din hectic tha kuch pending files complete kiya aur ghar ai sara kaam niptaya aur khana banyna
Anubhav- same hamara bji matlab kaam kuch zyada hi tha
Haseena- ha
Anubhav- bas is sunday ap half hamari hogi
Anubhav- half ?
Anubhav- half to shaadi ke baad? And winks her. Vese to ap hamri hi hai lekin hak to shaadi ke baad hi mile gaya na and kissed her head
Haseena- hmmm
Both were silent for some times because power of silence is more then anything else.. Both need each other's time to live together which is not possible in their professional life...
Haseena- are ha yaad chachaji ko phone lagna tha
Anubhav- ek kaam kijiye na phone lagiye aur speaker pe laiye hum bhi baat karte hai
Haseena- ji both separate and seat properly..Haseena called her uncle
On call
Mahipal- kesi ho beta?
Haseena- ji hum thik hai ap kese ho aur mansi kesi hai
Mahipal- hum to ache hai lekin vo bhichari thodi se akeli mehesus kar rahi hai. Genda ke jaane ke baad
Haseena- hum samj sakhte hai isliye mae chhati hu ke ap na use thode dino ke liye mere pass bhej do hum sath rahenge na to use acha lage ga
Mahipal- thik hai
Haseena- chachaji wo apse koi baat karna chhata hai and handover to anubhav
Anubhav- ji pranam
Mahipal- ye awaz to anubhav jesi hai
Anubhav- ji hum anubhav hi bol rahe hai
Mahipal- kese ho ap
Anubhav- hum bilkul thik hai bas apse kuch kehana tha
mahipal- kya kehana hai
Anubhav- ji hum apse maaf manga chhate hai ki hum ne apke upar sandhe kiya isliye
Mahipal- koi baat nahi galti sabse hoti hai
Haseena- vese chachaji ab apne anubhavji ko dekh liya hai to kya ap..
Mahipal- hum kuch samje nahi
Advertisement
Anubhav- ji vo hum baata te hai hum na haseena ji se sach me shaadi karna chhate hai agar apko koi atraaz na ho
Haseena- ab apne dekh liya na anubhav ji ko kya ap is rishte se kush hai?
Mahipal- ji hum kush hai ki haseena ko acha jeevan saathi milya hai aur hamesha saath dega
Both smiled
Haseena- to bas apko parso ana hai
Mahipal- parso kyun?
Anubhav- kyuki hamari mataji ne aur ammi ne parso saagi ki rasam rakh hai to
Mahipal- hum samaj gaye hum poch jayenge apni beti ki saagai me
Haseena- thank you aur ha mansi ko phir thode din mere pass ruke gi chale ga na apko?
Mahipal- ji
Haseena- thik hai milte hai parso ab hum phone rakh te hai taiyari karni hai
Mahipal- ji kush raho dono
Call cut
Anubhav- chaliye ab der ho rahi hai kal subh duty pe bhi jana hai
Haseena- ji chaliye
Both went and sat in jeep
Haseena got call from billu
Haseena- ha billu bolo kya information hai??
Billu- maddam sir hum apko phone pe nahi bata shakte kya apke ghar ajaye?
Haseena- nahi ek kaam karo tum hame butterfly garden me milo abhi thik hai
Billu- thik hai maddam sir
Call cut
Haseena- ek kaam kariye ap jaiye ghar pe hum billu se baat karke directly ghar chale jayenge
Anubhav- nahi hum ruk te hai lekin shreeman apse kyu lina chhate hai?
Haseena- hamne information nikale to bola tha monica ke baare me
Anubhav- ji
Both got down and states waiting for billu
Anubhav pulled haseena towards him from her waist. Haseena landed upon his chest
Haseena- kya kar rahe ho ap hum public place pe hai
Anubhav- lekin koi bhi nahi hai yaha pe
Haseena - hmm lekin chhodiye agar billu ne dekh liya na to vo thaane me sab ko bata dega
Anubhav- ek to ye thaane vaale sach me hamare dushman hai subh ham apse baat kar rahe the aye kaan lekar darwaje pe vo to acha hua apne bola ki phele kaam ki baat karle varna hum to...and kissed on her cheeks
Haseena- hame pata hai na team ke baare me isliye bol aur hamara shak sahi tha aur ap bhi kya romantic ho jate ho vese to mission ke phele ap romantic nahi the..
Anubhav- mission ke phele hame thodi pata tha ke hame pyaar hone vala hai vo to hame mission complete karna tha isliye lekin us din shyd hamri kiss ho jati agar apko h.q se message nahi ata
Haseena- kuch bhi ha (and saw billu was coming toward them)
Billu ara hai chodiye hame
He left haseena..
Billu came and saw anubhav, he started in fear
Billu- are sir ap yaha..and saw haseena
Haseena understood- vo kuch nahi karnge tum bolo kya information hai
Billu - hame pata chala hai ki vo ape hamla karne vali hai aur shyd apko kidnapped bhi ho sakhta hai aur ha muje ye pata chala hai ki vo papers pe apki aur dsp sir sign karvana chhati hai
Haseena- hamari sign kyun?
Billu- shyd marriage certificate hoga. (Both looked to him) Sorry
Haseena- aur kavya bhabhi pe ko kyu jaan se marne vaali hai
Billu- ye to pata nahi chala lekin ha ye pata chala hai ki unki vajase monica ka koi plan flop hua hai aur unke raste ka kaata bani hai isliye
Haseena- ok aur kuch?
Billu- na bas itna hi aur hamara billu niwas (looking towards anubhav)
Haseena- ha tum jo ham baad me baat karte hai
Next part tomorrow. Sorry for errors.
Do vote and keep motivating me by loving my story and sharing too
Thank you
Advertisement
- In Serial55 Chapters
So, Reincarnation Didn't Work Like I Thought
A man dies in the hospital from unforseeable circumstances. With the afterlife confused and not really paying attention anyway, he reincarnates repeatedly. Then finally gets to see the Truth from the perspective of his friends. If I said more than that, it would be a Spoiler, so I won't.
8 216 - In Serial13 Chapters
HARU
Dark forces rule Japan in 1867. Things that should never have happened, changed history forever. Follow Arata Haru on his quest for revenge against the Daimyo who decimated his clan after their bones. Travel through a dangerous land where thieves plunder the mountains, soldiers become corrupt, monks pray to ancient gods, sorcerers create potions with cruel effects, legendary samurai resurface, and the dead dance again to the drums of war.
8 133 - In Serial20 Chapters
Dragons Dogma: Chaos & Order
My little sister has tasked me to write this story for... which makes me hope I never have a daughter. The puppy dog eyes are annoying. Per her agreement, I will try to hire artists to make her characters come to life. The life of a baby dragon, from birth to unknown heights. Two dragons One boy the other a girl. Some dragons are differentiated by their color like the red dragons, the white dragons, even the green dragons. The world they live in is magical with many different beasts and races, and hopefully, our young dragons will live to “taste” all of the finer points of life. The story contains a litRPG element
8 244 - In Serial8 Chapters
Chivalrous Thief
What happens when a self-righteous thief steals from the wrong guy and gets transported to another world? This is what happens.
8 101 - In Serial10 Chapters
The Next Madara (not being written)
The long awaited return is here the story has returned and is hopefully everything people have hoped for.For people who don't know which is probably most of you this was once a story with nearly two hundred thousand reads I deleted those chapters because they sucked and now I'm writing it again but better
8 189 - In Serial13 Chapters
{Smut Warning} Big Fun {Kurt Kelly X Ram Sweeney}
{this art is not mine. I can't draw people.}{Under editing} So drunk that he doesn't even know his own name, Ram Sweeney drags his best friend, Kurt Kelly, into a room with him, and he's horny as fuck. Yes, this burns slow.
8 213

